ff- pyar ya takrar {part-4, pg-17}

Posted: 12 years ago
frnds want to take a permission... i am thinking to start a ff... should i start writing ff... please frnds tell me Edited by stary_kajal - 12 years ago
Originally posted by CertifiedBummer

Please do! :) 

thanks
Pls go ahead ..! 👍🏼 
Will be waiting. (: 
Yes! It will be nice to see an FF so early in the show because you can add your own ideas as well as what the characters have been built around so far :) I'll be waiting to read it!
Will be waiting!

Nice FF Title :)
part-1

hi friends writing a new ff and i hope u will like it ... the name of my ff will be pyar ya takraar...so here i start with the scene where virat says to manvi ki agar usney yeh shaadi todney ki koshish bi toh ki usey bura aur koi nahi hoga...maanvi thinks and smiles..

manavi in room and she was lying on bed...
maanvi was singing

maanvi: la la ding dong ding la la la {says to herself} hmm yeh virat to yamraj ki terha pichey padh gaya hai... kya karu aisa ki mera naam bi na aaye aur is yumraj sey bi chutkaara mil jaaye...

manvi chutki bajatey huey...
maanvi: aahaa idea... kyu na dadaji ko confidence mey liya jaaye

{frnds i am going according to precap now}

maanvi was drinking tea and she was making noise while making tea...
she thinks to herself... 

" yaar yeh hitler { dadaji } ko toh farak hi nahi padh raha hai... pata nahi kaisa hai...kya karu kya karu ... {maanvi looks up} hey bhagwan ji ab aap hi kuch madat karo.."

maanvi aankh maartey huey 

maanvi: dadaji {she stands up} aap kitney achey ho... kaash merey bi dadaji aapki terha hotey,,,

dadaji: nazar uthkar dekho tumhey tumare dadaji dikh jaayengey
maanvi: {smiles and raise her eyebrows} dadaji kitna acha hai... viren aur di ki shaadi ho rahi hai... aap kyu na virat ji ki bi shaadi kar dijye na

dadaji: virat????? kyu
maanvi: mera matlab hai...viren jiju ke sath virat ki shaadi ho jaaye toh acha hai na... meri di  ko bi company mil jaayegi...

dadaji stares maanvi and maanvi looks down... dadaji goes from there...
maanvi: lagta hai ab kaam hogaya hai... virat ke bachey ab majaa aayega... maanvi ko dhamki... ab dekhna hota hai kya...hmm ab mujhe sochna hoga ki yeh engagment kaisey roki jaaye...

Scene shifts:

viren is driving , jeevika front seat pey and pinky and chachi pichey wali seats pe beithi hai ...

pinky: waisey aapko pata hai woh jo saas bahu ka progarmme hai na wahi prena waala... uney jo suit pehna tha apni behan ki shaadi mey...
mey wahi suit ka colour jaisa silwaungi...

chachi: bada mazaa aayega aur mey toh k3g ki kajol ney jo saree pehani thi mey bi waisi hi saree pehanugi... aakhir viren ki chachi hu...

pinky: lo ji karlo baat... mainey kab manna kiya

viren and jeevika smile...

viren: waisey aapko kya pasand hai...
jeevika: ji woh jo aapko pasand ho {background music starts}
viren:  lakin ab sey aapki pasand meri pasand hogi...

jeevika sees and viren also sees each other... all of them reaches to market...

scene shift:

maanvi on phone {she is talking to someone chapu}

" abey chapu tuney kya solid idea diya hai...ab toh yeh engagment ruk hi rahegi..."

jeevika and viren in jewellery shop... she was looking at jewellerey sets but she was worried about the price.."

viren comes and sits with jeevika

viren: aapko kuch pasand aaya
jeevika: ji nahi...
viren: kyu 
jeevika : viren ji aaj shaam aapki aur meri zindagi ki sabse yaadghar shaam hai aur is mauke pe mey apni maa ki diye huey jewar pehna na chahti hu

viren sees jeevika
viren: jaisa aapko theek lagey ... 
jeevika: ji thank you
viren: no formailities now...

jeevika smiles...

In the evening...

in the evening everyone is getting ready she was wearing light pink lehnga... biji brings her down... karan was in white sherwani... he was loking at jeevika... jeevika comes down and take blessings of her elders.. maanvi comes down and she was walking seeing jeevika, virat biji and all... suddenly she takes a one step more looses her balance ad rolls down from the staris...jeevika sees this... she is shocked... same viren and virat.. biji and pinky chachi and virat family's

maanvi   rolls down and her head was injured and the blood was coming from her head and she was conscious... 

jeevika sees that she was in tears and she shouts: maanuuu
jeevika comes running to maanvi , she puts her head on her lap..
jeevika: maanu aankhey khol { jeevika maanvi ko jhinjhodti hai}  dekh teri di ko bahut dar lag raha hai...{jeevika start crying}

viren calls the doctor...

scene shifts:

doctors are checking maanvi...{flashback of  jeevika  and maanvi} sees her unconscious sister... she runs from there...viren sees there and goes to jeevika...she was crying in balcony...viren puts her hands on jeevika shoulder.. jeevika turns and sees viren... she crys a lot and hugs viren... so as viren... tightly.. she crys a lot...viren comforts her...

viren: sab theek ho jaayega, dont worry
jeevika: viren ji agar maanu ko kuch hogaya na toh mey mar jaungi...
viren: kuch nahi hoga maanvi ko... woh jaldi theek ho jaayegi
jeevika sees viren and turns...
jeevika: maanu bilkul apna dhayan nahi rakti hai aur mey janti hu iski wajah mey hu...
viren sees jeevika
viren: tum 
jeevika: woh merey bina je nahi paayegi... viren ji... woh bahut dino sey pareshan hai... sab meri galti hai {she starts crying again}

viren comes to jeevika turns her and he puts his hands on her cheecks...

viren: muj pe barosa hai
jeevika: khud sey bi jayada...
viren: toh bas sab theek ho jaayega...

scene shift:

maanvi ko hosh aata hai... virat uske pass beitha hota hai...

maanvi: jee... jee ...jeevika di
virat looks at maanvi...maanvi opens her eyes... virat caresses her head..
maanvi: di kaha hai
virat: arey yaar tum toh fighter ho... sidhiyo sey toh aisey giri thi jaisey lag raha tha ki haath pao tut jaayengey... but thank god u r okay...
maanvi stares at virat
virat: arey mazak kar raha hu... r u okay now
maanvi: meri di kaha hai
virat: bhabi bahar hai
maanvi: woh meri di hai
virat: ok ok tumari di bahar hai.. mey bula kar laata hu

maanvi sits up...and thinks

" dhamka toh acha tha hope so kuch din ke liye yeh engagment tal jaaye aur taaki mey koi aur raasta dhund saku"

maanu, maanu says jeevika
maanvi comes out from her thoughts...
jeevika sits infront of maanvi...she was in tears... she hugs maanvi
jeevika: agar tujhe kuch ho jaata toh mera kya hota.. kabhi socha hai tune...
maanvi says nothing...jeevika was crying... maanvi thinks

" i am sorry di mey aapko rulana nahi chati thi lakin kya karu mey... aapko apney aap sey dur nahi kar sakti mey"

precap: dadaji makes one more announcment
biji and all are shocked... 

here i end frends hope u will like it

nice update n wow dis s 1st ff on dis forum...nw i guess i knw what d announcement is about bt i won't speak it out pls continue soon
Originally posted by shiksha_03

nice update n wow dis s 1st ff on dis forum...nw i guess i knw what d announcement is about bt i won't speak it out pls continue soon

thanks dear... i will update soon dear...
but the response is nt so gud dear
Originally posted by stary_kajal

<font color="#0000cc" face="Georgia, 'Times New Roman', Times, serif">thanks dear... i will update soon dear...</font>
<font color="#0000cc" face="Georgia, 'Times New Roman', Times, serif">but the response is nt so gud dear</font>

No pls don't say dat...everyone in dis forum r really sweet and loving n i don't think anyone is online rite now so u don't have comments rite nw but once everyone comes online den u ll get a very good response n pls do continue soon