Created

Last reply

Replies

Views

Users

Frequent Posters

lakshmi_maruthi thumbnail
Posted: 19 years ago

agar Purab ki Jassi ke saath shaadi ho gayee to is forum me too intne diwanee milege ki, ---  gin te hejayoge..

It think the saying is begani shaadi me Adbulla diwana..

pj04 thumbnail

yep you are right par shaadi ho to, jassi to phir chal di, purab wahi ka wahi hai(according to update). unless they plan to have romance on phone and internet, the scene is dismal or perhaps this is the judai time when jassi misses purab badly. milengi nahin to baat kaise badegi

acchi to hai.. Hamari number lagne ka chance bad jayegi.. 😃
ides thumbnail
This content was originally posted by: lakshmi_maruthi

hi ides..😡  Arre ides.. Purab to Jassi se shaadi karne jaaraha hai.. to hamara patta to kat gaya na ... ab hum Armaan ki tarah to nahina bansakte hai.. 😒  isliye baraat me jaake thoda mazaa lelenge..  Agar shaadi nahi hogi tab ki baat aur hai.. kya bolti ho.. 😉

very true Lakshmi.......magar mey phir bhi Jassi ki tarf se baarat mey jaoongi.....afterall saali aadhi gharwali hoti hai😉...ab kya bolti ho
Edited by ides - 19 years ago
arre ..."saali aadhi ghar wali" ... Phir to Kekta serial jaisa lagega😲... tum log to hamare seedhe saadhe Purab ko bigadne me lageho😒..
ides thumbnail
ur right must be the Ekta syndrome going around😆......still, how do u know woh seedha saadha hai😉 humaree larkiyoon ki to haalat usne kharaab kardi hai🤢....bechari Kanchi zameen par aane to tayaar hi naheen aur ab to shaid Annie ka bhi yehi haal ho.......😉
anitha.b thumbnail
Anniversary 19 Thumbnail Group Promotion 4 Thumbnail + 2
purabs...you have a nice avtaar..😉