Come and share your favourite. πŸ˜ƒ

Created

Last reply

Replies

Views

Users

Frequent Posters

Posted: 12 years ago

Dhruv: 'Rajbeer ek baat pata...tu vah Sonu ko hi padhane jata hai? I mean Sonu ke ilava koi aur to ni jo tera vaha intezar kar raha ho?
Rajbeer: 'Kaisi baat kar raha hai...Preeto mera intezaar kyoun kare gi?'
Dhruv: 'Hunh...kaun?'
Rajbeer: 'Kya? Maine kuch nahi kaha.
Dhruv: 'Preeto ji? Maine to Preeto ji ka naam bhi nahi liya. Aagi na dil ki baat zubaan pe.'
Rajbeer: *blushing*
Dhruv: 'Oh teri! Dekh, dekh, dekh kaise blush kar raha hai.'
😳😳😳
(was it only me but I was blushing when Rajbeer was blushing)

Dhruv: 'Tujhe Preeto ji ki koi baat buri lagti hai?
Rajbeer: *thinks* 'Nahi'
Dhruv: 'Jab tu apni aankhein band karta hain toh Preeto ji ka chehra tere samne aata hai?'
Rajbeer: '...hanh'
Dhruv: 'Aur jab teri aankhein khuli hoti hai? Tab tu Preeto ji ko dhoond ta hoga? I mean teri aankhein Preeto ji ko dhoond ti hogi.
Dhruv: 'Aur jab Preeto ji khush hoti hai...toh tu bhi khush hota hoga?
Dhruv: 'Aur zahri si baat hai jab voh roti hongi yah udaas hoti hongi toh tu bhi udaas hota ho ga?
Dhruv: 'Acha ek baat aur...last na?. Jab tu Preeto ji ke samne jata hai...toh tera dil dhakta hai...I mean...
Rajbeer: '...hanh
Dhruv: 'Oh teri gi! Arre koi bhi anda, gonga, behra dekh kar bata de ga ke tujhe Preeto ji se pyar ho gaya hai. Aur tera yeh dost tujhe likh kar de dega ke tujhe Preeto ji se pyar ho gaya hai. You're in love Rajbeer! Kya baat hai!
πŸ˜³πŸ˜†
(admit it Rajbeer...you are in luuurve πŸ˜†)

Dhruv: 'Beta tum mujse toh bhaag le ga...lekin pyar se kabhi nahi bhaag paye ga.'

Sonu: 'Bhaya...aaj aap kya sikhaoge?'
Rajbeer (staring at Preeto): 'Aaj...aaj main tumhe sikhaonga law of attraction. Jiska basic funda hai opposite attract. Yani joh cheez ek dusre se jitni alag ho utni hi ek dusre ke taraf aa ke shift(?) hoti hai.
☺️☺️☺️
(vah vah Rajbeer...tum toh bade chupe rustam nikle)

Rajbeer (to Sonu but looking at Preeto): 'Aaj tumhe sikhate sikhate mujhe bhi bahut kuch seekhne mila hai.'
😳😳😳
(Rajbeer...you really are changing)

Rajbeer: 'Thanks Preeto! Agar tum ni hoti na to har cheez ke double paise deta main. Tum ne bargain kar ke mere bahut paise bachaa diye.'
Preeto: 'Arre voh Ganshayaam hai na...ek number ka lucha, lafanga, lutera hai. Har cheez ke na double ___? lagata hai.
Rajbeer: 'Sab ke saath aisa karta hai?
Preeto: 'Na...sirf buddhon ke saath aisa karta hai.'
πŸ˜†πŸ˜†πŸ˜†
(lol! She called him indirectly buddho. One more thing I couldn get the word after 'double'...does anyone know what it is?)
Edited by rahmona_pakswe - 12 years ago
snehapatro thumbnail
Anniversary 14 Thumbnail Group Promotion 6 Thumbnail + 2
Buddhon ke saath aisa karta hai that was so spontaneous loved it...🀣
anasuya43 thumbnail
Anniversary 13 Thumbnail Group Promotion 6 Thumbnail Commentator 1 Thumbnail
yesterday's dialogues between rajbeer and Preeto areπŸ˜†
anasuya43 thumbnail
Thanks Mona (rahmona_pakswe)

with morning cup of coffee and your "Dialogues of the Day".made me πŸ˜†in the morning.
nikhilageet thumbnail
Anniversary 13 Thumbnail Group Promotion 4 Thumbnail
Thnks for the dialogues. brought the episode clearly back to me 😊. The dialogues I loved were the double meaning Laws of attraction ones. it was too cute 😊
~Deep~ thumbnail
Anniversary 17 Thumbnail Group Promotion 7 Thumbnail + 3
I loved the dialogues between Rajbeer and Dhruv. Rajbeer didn't try to lie when Dhruv asked him all those questions to check if he was in love with Preeto. Instead he truthfully answered all of them, and calmly walked away.. He's not trying to deny the fact that he feels something special for Preeto, he's just trying to figure out exactly what it is :)
anasuya43 thumbnail
originally posted
nikhilageet

Posted: 22 September 2011 at 9:13pm | IP Logged
Thnks for the dialogues. brought the episode clearly back to me 😊. The dialogues I loved were the double meaning Laws of attraction ones. it was too cute 😊

---------------------------------------------------------------------------------------------------------
Even I enjoyed very bit of dialoguesπŸ˜ƒPhysics and love same sameπŸ˜†πŸ˜†

anasuya43 thumbnail
originally posted

Deep~

Posted: 23 September 2011 at 12:48am | IP Logged
I loved the dialogues between Rajbeer and Dhruv. Rajbeer didn't try to lie when Dhruv asked him all those questions to check if he was in love with Preeto. Instead he truthfully answered all of them, and calmly walked away.. He's not trying to deny the fact that he feels something special for Preeto, he's just trying to figure out exactly what it is :)

---------------------------------------------------------------------------------------------------------------

I liked the CV has  shaped Rajbeer 's character very well.I agree with you Deep .Rajbeer did not tell lie to Dhruv what ever he has asked Rajbeer replied franklyπŸ‘πŸΌ