Pyaar Kii Ye Ek Kahaani

Maar dalega Abhay ko Piya-Alina-Jeh ka pyar. - Page 2

Nabakov_Musings thumbnail
Anniversary 12 Thumbnail Group Promotion 6 Thumbnail + 2
Posted: 12 years ago
hahahahhaahahah.super post πŸ˜³...LOL. it is just not abhay who suffocates in love...piya was cuddled up in an illusion by other people to an extent that her life was not in her hands aymore..neither did she have any contribution  in functioning her own life with her individual opinion and , perception and decision at one point of time --all in the name of protection...be it abhay , panchi...misha...you name it πŸ˜†...too much love is suffocating...truly said πŸ˜†...and yesterday kya abhiya moment was just beyond words expressed---"ek dahdakta dil hum dono ke liye kaafi hain " β€οΈ...when two fragments of  a soul finally learn to make  each other complete...it makes the whole world , including nature most importantly SWOON. πŸ˜The night flows and swims , as the golden crest has met its departure long ago , but through the invincible glow of one soul uniting , the sun's last rays invite this very  glow invisibly ,  with fragments  of colors  shadowing over the glow of abhiya . Besides the invisible delight of the unseen  sun at night ;  the stars , the moon and a dark blanket called sky , do their own  trace of dance by witnessing one soul finally embrace each other β€οΈ ...i hope and i wish they live in their pink , sugary cloud of fairy dreams eternally...and die by consuming every breath and fragment  of their beautiful  living dream ...and whenever thorns will come in the path..i hope abhay permits piya to fight and banish every problem in their destiny TOGETHER ,like soulmates do... i want abhay to understand that by keeping piya in an illusion in the name of protection , things will only get worse...example ? the sidd case , of course . hopefully abhay will see their damned destiny in another dimension , and let piya carve every decision , action , and step with him from now  on...😳 and  if love is suffocating , then i hope abhiya keep suffocating each other by their love till their last breath taken together Edited by austenrox - 12 years ago

Created

Last reply

Replies

Views

Users

Frequent Posters

.SmokeySilence. thumbnail
Anniversary 12 Thumbnail Group Promotion 7 Thumbnail + 5
Hilarious post ...πŸ˜†
Yesterdays episode truly belong to Chand... i absolutely loved him for BBB nikalo of Arnab, Jeh and thn finally Abhay. Arnab needed to have this dose... and Jeh...lolz..what was he thinking... pehle Abhay ko tackle kerna shikhle phir uska BAP... πŸ˜† but It's bcoz of the werewolves short-tempered trait I guess.. πŸ˜³
now finally Abhay the liar caught red handed by his father..."I smell Piya" πŸ€£ totally cracked me up πŸ˜†
Alina bohut advance hai... itni jaldi bohut dur pauch gayi dream me bechari... πŸ˜†

"Line bahot lambi hai , jaanemann - Maithli, Piya, subah ki soorajmookhi , dopahar ki damyanti , shaam ki sheila aur raat mein iske yahaan munni badnaam hoti hai , jo time bachta hai woh Jeh le leta hai. To kaise? Kaise karega Abhay tumse pyaar?"

too good  πŸ€£ πŸ€£ πŸ€£ πŸ€£ 
Edited by princess_xeelan - 12 years ago
Paint.It.BlacK. thumbnail
Anniversary 12 Thumbnail Group Promotion 5 Thumbnail + 4
res-

---------
Edited by lost_in_love - 12 years ago
priya_1234 thumbnail
Anniversary 13 Thumbnail Group Promotion 2 Thumbnail

This content was originally posted by: PinkChocolate

UNRESERVED. Kaun kehta hai ki hum waapis nahiin aate? πŸ˜ŽπŸ€£

Okay, back to the post. 

Chaand ne sacch mein kal Abhay, Jeh aur Arnab ki lagaa daali aur aisi lagaayi hai ki Arnab vodka shots le raha hoga , Jeh gusse mein apne bhediyon waale nails file kar raha hoga aur Abhay jungle mein ghutne take kar "WHY - WHY-WHY' chilla raha hoga. And he was right , man. Abhay saved Danish, good. But he is betraying the people who are his clan , his people . Above all , he is hiding his saviour spirit from them. Jo karna hai , khul ke karo. Tell the vampires. Arnab ko bhi dose milni zaroori thi so that he remembers that you can't judge people just because you are screwed up in the head. Jeh needs to CHILL. Impulsive anger is a typical werewolf trait and it ain't gonna do any good to him. Chaand ke liye woh ke khunkhaar baccha hai but Chaand doesn't underestimate Jeh at all. 

Piya to apne Priye Poojye Abhay ke Prem mein Eastman Digital colour mein aisi rangi padi hai ki Abhay ke saath nain-matakka karne ke chakkar mein na is ladki ne Abhay ko Jeh ki dinner plate pe ya vampire clan ki barbecue party mein pahoncha dena hai. She should try using Skype you know so that she can taadofy Abhay all the time. 

Abhay? Chaar chapedein maarni hai maine usko. Chaand ki surf excel se dhuli shirt ki tarah shining shaan mein gustaakhi? Is gadhe mein itni himmat hai ki apne baap se jhooth bole , attitude de aur woh " mera-kya-ukhaad-loge" waala dabangg look de? Ek to choree aur upar se seena zoree? Chaand ko ek hafte ke liye uska Blood Vita aur Bloodilicious Pinacolada bandh kar dena chaahiye. Apne aap akal aa jaayegi hero hiralal ko. 

And of course! Pyaar ka paigaam , sorry multiple paigaams jo ek dinn chhaapenge Abhay ka punchnama. Woh aise. Piya ke pyaar ne Abhay ka achaar waise hi daal rakha hai. Baraf mein freeze ho jaata hai , thappad khaata hai, gaaliyaan khaata hai , apna character dheela kehlata hai. Jeh is , in any case , pathologically obsessed with Abhay just like Metz. Kabhi kabhi main confuse ho jaati hoon ki Jeh pyaar karta kisse hai? Abhay or Piya? So, Abhay hai ki Jeh se baat hi nahiin karta aur ek Jeh hai ki Abhay se baat karne ke liye Piya, Kabir aur Alina ko bhi mixer mein daalne se nahiin chookta. Abhay comes running back to Jeh and Jeh looks at Abhay's handsome face and says - "Meri behen ke aas paas dikhaayi diye to ye sab bigaad ke rakh doonga." Haaye, kaisa aawaara , paagal, deewana hai. Ab ise Abhay ke chokte , sorry, shakal pe bhi exclusive right chaahiye? Beta , Abhay, chal, kutt le. 

Finally, Alina! My poor little princess. Poore Dehradun ke ladke gay ho gaye the kya ki tujhe ye Abhay hi mila pyaar ki patangein udaane ke liye? Line bahot lambi hai , jaanemann - Maithli, Piya, subah ki soorajmookhi , dopahar ki damyanti , shaam ki sheila aur raat mein iske yahaan munni badnaam hoti hai , jo time bachta hai woh Jeh le leta hai. To kaise? Kaise karega Abhay tumse pyaar? Phew. Alina unintentionally Abhay pe emotional attyachaar karegi , Abhay ki saviour aatma uska protection karegi aur phir Alina Piya ka diet chart banegi. 

Ab samajh mein aaya? Pyaar insaan ko insaan banaata hai but in Abhay's case , itna saara pyaar aata hai aur itni taraf se aata hai ki koi na koi dil-toota lover Abhay ki waat lagaa jaata hai. 

Love and luck always,❀️
GOD bless everyone. πŸ€—

Res..

Edited-------

OMG πŸ€£

Awesome post. Esp loved the lines in blue. 

Yesterday's epi truly belonged yo our papa raichand.. Kya mast bajayi jeh arnav n abhay ki. πŸ˜†

That "Humanity" comment to arnav was πŸ˜†πŸ‘πŸΌ.. Kya mauke pe chauka maara chand ne , for the all the prasad , n agarbatti torture jo arnav ne di uska mast me ek one liner se wapis kiya. πŸ€£Arnav looked shocked ,confused n flabbergasted. πŸ€£Maza aa gaya.πŸ˜†

Coming to jeh - Oh dear sweet Jesus . Jeh sach mein looked like a rebellious kid in front of chand. πŸ˜† Chand looked much much taller n powerful in that confrontation. πŸ˜‰

Abhay abhay abhay - tum kabhi nahi sudhroge. But man i love his attitude. πŸ˜† Kaisa ulta jawab de raha tha. πŸ˜‘πŸ˜†.. His " I can smell piya , kabir, misha all the dorials " to chand's "I can smell piya" was the dialogue of the day. πŸ€£πŸ€£πŸ€£ Cracked me up biggg time. πŸ€£πŸ€£

I liked the dream of alina. πŸ˜‰ Welcome change from her usual self. But i agree with u , poor gal pata nahi usko ki kitni lambi line hai wait kar rahi hai for abhay n his love. πŸ˜† I wish Cvs alina ko negative n obsessive na bana de uske bhia ki tarah. 

Edited by priya_1234 - 12 years ago
sumana-13 thumbnail
OH Nooo...!!!!..

Dear Pocu ...not again please ... humein aur kitnaa torchure karogi tum ...
FantasyFan_8 thumbnail
Anniversary 13 Thumbnail Group Promotion 7 Thumbnail + 6
baap re pinky kya dhaasu post banaya hai iss baar. πŸ€£ vaise mazaa aya kal chand ke dwara sabka band baja baraat nikalta hua dekh ke. aur precap mein jiss tarah jeh abhay pe apna haq jata raha tha,aur abhay usse as usual bhav nahin de raha tha, usse to seriously lagta hai ki CVs ne humare forum ke comments padhe hain unks dostana ke upar. πŸ€£ Edited by abhayfan_dishu - 12 years ago
SheDevil thumbnail
Anniversary 13 Thumbnail Group Promotion 6 Thumbnail + 5

haha gosh awesome update.U always toryure us wid ur res.I sweart Abhay se pehle I'll kill uπŸ˜‘πŸ˜†.Ok now back 2 ur post.I agree wid u chand was star 4 me 2day.I love the way he bajao Arnab,jeh & Abhay.Arnab ki toh watt laga di by saying a lil bit of humanity is still left in uπŸ˜†.Jeh k liye bhi daddy k vichar sahi thai but 1 inhi ka puttar Abhay hai jo galti karke Chand k sar pai dance karta hai..Abhay shuld sing now'Daddy bola mujhse tu galti hai meri'.πŸ˜†I agree ab Abhay ka bloodvita & blood biscuits bandπŸ˜‰.I love the way Abhay ans his back waise.Chand'I can smell Pia' & Abhay in return'I can smell kabir,mish,Mr.Dobriyal & evn Pia' hahahahπŸ˜†

Pia jst wnt Abhay kabhi bhi kahin bhi bhale hi Abhay ko pass rakhne k liye khud Abhay ki hi bali kyun na chadani padhe hahah.Luv is blind so lets thm watch black 2gether.

I always say Abhay is parsad so everybody wnts him taki acha phal mile so is the case wid Alina.List jitni bhi lambi ho gals can wait 2 have him but yeh parsad milna Pia ko hi haiπŸ˜†

Tumhe itna doubt kyun hai ki jeh kise pyar karta hai ofcourse woh Abhay se luv karta hai Pia is jst a bait 2 reach AbhayπŸ˜‰πŸ˜†
Edited by cuteshrishti - 12 years ago
annihilation thumbnail
Anniversary 14 Thumbnail Group Promotion 6 Thumbnail + 3
Come fast.Post padhna hain πŸ˜³Edited by herms_angel - 12 years ago
OriginalsFan thumbnail
Anniversary 13 Thumbnail Group Promotion 6 Thumbnail + 4
update fast I need to goπŸ˜”
--Flora-- thumbnail
Anniversary 12 Thumbnail Group Promotion 3 Thumbnail

res

---------
Finally aap aa gaye..to aaj ka post Chaand k naam πŸ˜† Chaand ne to kal sabki watt laga di..Abhay Arnab n Jeh..waise Abhay ki to aadat ho gayi hai Chaand se daant khane ki bt phirbhi nahi sudharta hai wo n Jeh, use to baar baar Chaand se daant khana chahiye shayad sudhar jaye 🀣bt the best part ws Chaand n Arnab..ab shayad Arnab, Raichands pe shak karna band karega n hume chain se rahne dega..

P.S. I wish Alina hadn't fallen in love with Abhay, she is heading fr a major heartbreak..I really like her n i dont knw hw wil she handle the situation at that time..
Edited by flora111 - 12 years ago