ntsindia thumbnail
Anniversary 13 Thumbnail Group Promotion 3 Thumbnail
Posted: 12 years ago
😳ummm... absolutely.. wonderful my dear.. ummha... i love it... 👏
lucky.m thumbnail
Anniversary 12 Thumbnail Group Promotion 5 Thumbnail + 2
Hey all

I am getting short of words to express my happiness😃 reading all ur comments..luv u all...🤗...Thnaks to u all for making my weekend,beautiful,,,,😉with such lovely responses and shower of love😊
Aish_21 thumbnail
Anniversary 12 Thumbnail Group Promotion 3 Thumbnail

Originally posted by: lucky.m

Hey all

I am getting short of words to express my happiness😃 reading all ur comments..luv u all...🤗...Thnaks to u all for making my weekend,beautiful,,,,😉with such lovely responses and shower of love😊

😊naw...u made our weekend so spl ki wrds fall short on our side 2...beeeg hug phir se🤗..nd me pehle bhi keh chuki hu nd i'v Pmed u nd evrythin , but this s d most wondrful resoltn nyone can ever come up with 4 ssbn...ilu 4 dis🤗
LadyMystique thumbnail
Anniversary 12 Thumbnail Group Promotion 2 Thumbnail
I dont have any hopes on SSBN to become worth watching anytime soon...im pretty sure we are in for a load of crap and physco drama next week...

But whenever something awful happens im gonna come and read lucky's DDLJ so that ill be happy and have peace in my mind😃 im gonna pretend that its the real SSBN ...thanx so much lucky!🤗
lucky.m thumbnail
Anniversary 12 Thumbnail Group Promotion 5 Thumbnail + 2

Originally posted by: LadyMystique

I dont have any hopes on SSBN to become worth watching anytime soon...im pretty sure we are in for a load of crap and physco drama next week...

But whenever something awful happens im gonna come and read lucky's DDLJ so that ill be happy and have peace in my mind😃 im gonna pretend that its the real SSBN ...thanx so much lucky!🤗

Wow yaar..thats so sweet of u...thats a huge compliment..dear..😛.lots and lots of thanks( I am tired saying tis.)😉...so much of love to handle)...❤️.and I am damn damn excited and happy that U feel DDLJ can give u peace of mind...U made my whole week...😊🤗

Ur wedding idea.(FF)..Let me try..but after some time...for sure😉
storytellerSSBN thumbnail
Anniversary 13 Thumbnail Group Promotion 2 Thumbnail

Wrong guess guys..its not ayi...😆

Part 7..contd...

Guess who is standing there?? pretty simple..hamari pyari akruthi😉

Aku worriedly comes near naina, seeing aku naina wipes her tears and tries to act cool
Aku; naina kya hua? tum teek tho ho? kya baat hain?

Naina; kuch nahi akruthi

Akruthi; dada aur tumhara jagada hua kya?
Naina; haan..tumhare dada ko mujhse jagade karne ke alawa aur koi kaam ho tab na..

Aku comforts naina. naina asks aku to leave her alone for sometime is she doesn't mind.Aku willingly agrees and asks naina to tk cr and leaves from there.

On her way to P-ZOO

Aku; Kuch tho baat zaroor hain, jo dada aur naina ke beech mein hua.warna naina iss halat mein? kis baat ki wajah se jagada hua hoga? kahi.???... she guesses what issue might be and says
Mujhe dada se baat karna padega and goes to meet her dada

Daksh's room

Ro ro ke,😭 asu bahake😭 daksh apna dard ko kam karne ki koshsis kar raha hein.💔..just then aku knocks the door

Aku; dada..darwaja kholona..mujhe aap se baat karna hain
Daksh; akruthi..pls abhi nahi..pls mujhe akela choddho..pls

Aku notices his tone aur woh confirm ho jaati hein ki baat itna simple nahi hain.She decides to leave him for sometima but with determination to speak with him later..Aku leaves

Evening...P-ZOO

Sare Zoo ke log assemble ho gaye..chai ki ghanti bajne par except daksh..Ayi wants to take tea to him.but aku offers to do so
.She tries to knock the door but finds it open..She goes inside aur daksh window par khada hain with his back  to aku

Aku; dada..
Daksh turns back, aku notices his swollen eyes and sloses the door,comes near him worriedly..and says

Aku; kya hua dada? pls mujhe batavo..pls
Daksh breaks down😭

Aku tells him that she knows that he and naina had a big fight and she can understand his pain and she also knows that he can't share his pain with anybody else , as no one knows their love except her...saying this she comforts him and offers him water and tea

After some time daksh becomes lil normal..and he tells aku about his conversation with ayi .Aku is double shocked😲 hearing this and she says

Aku; dada ye aap kya keh rahe ho? ayi ne mana kardiya, leki kyu,ayi tho naina ko bahut pasand karthi haina na..oh..tho iss ki wajah se ye jagada😲

Daksh; nahi akruthi..ayi ki wajah se nahi naina ki wajah se..and he tells her she refused to get married to him, inspite of his assurance that he will convince ayi

Aku is even more shocked and she says; nahi dada, naina aisa nhai kar sakthi..aur gar usne aisa kiya tho isske peeche koi tho wajah jaroor hogi( smartie aku)

Daksh; mein jaanta hoon ,lekin samaj mein nahi aa raha aakhir problem kya hain, kyu naina aise kar rahi he? ek taraf ,ayi jo shaadi rokhna nahi chahti aur doosre taraf naina jo shaadi nahi karna chahti😆.main kya karu akruti?😲

Aku; dada pls shaant ho javo..After some time she says; dada; sonakhshi tho apki aur naina ka rishta jaanthi hein..aur usne kaha tha woh mana bhi kardegi.aap usse baat karo😆

Daksh; kya sonakshi?😡 akruthi tumne bhi uske baaton par viswas kar liya sab ki tarah😡.woh aisa kuch nahi karegi..agar karnewali hote tho tab ka mana kardeti..woh bahut chalak hein😛.Sab log uski baaton mein aagaye, lekin mein nahi( I know u wont).Mujhe pata hain ki woh natak kar rahi hey

Aku; shayad aap teek keh rahe ho,and she tells daksh the incident hoe sonakshi caught her with the bandaged hand while she was about to fall down...

Daksh; remembers all the events( poison , haath ka fracture..etc etc)...iss ka matlab mera shak sahi tha...Akruthi acha hua ki tum mujhse baat karne ke liye aagayi..

Daksh gets up from bed and says...ab mujhe samaj mein aagaya ki mujhe kya karna aur kaise ?😛

AKU; Dada mein aapke saath hoon...saying this she is about to leave, daksh asks her about ayush and whether she is happy with marriage.Aku says she is not sure , but she will soon decide on something ...she leaves

Daksu 😳...mera sweet smartie lawyer ab tayar hein...dushmano ki waat lagane ke liye aur apna pyar ko paane ke liye..❤️..

PS'; Guys..Now no more emotional drama.in coming parts...jo kuch bhi hoga..dakshu ki style mein hoga...get ready...Hope u will like it

This track is so much more realistic than CVs and like you less emotional drama

Contd...

Part -9

Next day morning--------------P-Zoo

Naina's room

Naina is taking her clothes from cupboard and finds that sonakshi had forgetten her shaadi ki jhoda.She takes it and and is going into ayi's room to give it to her.Accidently woh daksh se takra jaati hain ❤️ aur saree falls down

Both look into each others eyes,and both bend together to pick the saree( remember scene where they put hands on phone)...naina tere tere song.lost in each other.Ayi is just passing from there and notices this.

Ayi; naina

Both come into this world .Naina handovers shaadi ka jhoda to ayi saying psycho bhulgayi and  starts leaving  from there.

Ayi; kaise ladki hain ye sona...sabse important cheez bhool gayi

Daksh; ayi..tu chinta kyu kar rahi hein..main kaam se bahar jaa raha hoon, jaakar deke avungana..wiase bhi sonakshi ke ghar se jaane ke baad ek baar bhi usse baat nahi hua(jhoot)..bhura laga hoga...haina😆

Ayi is extremely happy😃 and naina is sad😕 listening this..but dakshu is happy 😊...u will know y😉

Daksh is about to leave, just then sanket comes and asks daksh if he is going out and is free can he collect rohini's reports from hospital.Daksh says..he will do it, sanket reminds him its not the same hospital, this time they went to some other hospital on rohini's insistence and gives him the address and details

Daksh leaves on his mission .👍🏼.

J-ZOO(JOSHI Zoo)

Daksh enters the ZOO.Supriya is in hall.Seeing daksh she feels happy and invites him.After formal greetings, daksh asks where sonakshi and mr joshi are?.Supriya says sonakshi went out with her friends and joshi is in office

.Daksh says sonakshi forgot her shaadi ka jhoda and gives it to supriya , supriya asks him to wait till sonakshi comes and he can give it to her. Daksh willingly agrees and picks up a conversation

Daksh; Aunty.Ab sonakashi ki haath kaise hai?
Supriya; ab teek hogaya hain aur kal sona ka bandge bhi nikalgaya

Daksh;  achi baat hain...Sonakshi ka bandage dekh kar muje laga ki aur bhi waqt lagega teek ho mein(oh really)😆..lekin kaafi jaldi teek hogaya 😲,...lagta hein sonakshi ka  treatment karne wala doctor acha hain

Supriya; haan , beta acha hua ki shaadi se pehle teek hogaya..aur rahi baat doctor ki tho MR.dayal kapoor( some random name)..hamare family doctor hein

Daksh; Mr.dayal kapoor...hmmm,kaafi suna hain, aunty mujhe lagta hain aapko mujhe uss doctor ki details deni chahiye..kyunki kal shaadi ke baad aap ki beti phir se kuch fracture karlegi..mein mr. kapoor ko bhula lunga and takes out his phone( my smart hero )

supriya u know how she is simple and innocent aur woh number de deti hain

Supriya. laughs ; kyu nahi?.number lo and she gives him number and his visting card
Daksh; waise aunty..aap pls sonakshi ko mat batana ki hamare beech baatein hue..ye hamara raaz hain( precautionary measures)

Supriya;; haan haan..raaz raaz hi rahegi...😛(good for dakshna)

Daksh; waise ayi bahut ghabaragayi, jab sonakshi ne phone kiya tho

Supriya; nahi nahi sonakshi nahi..hamare maid ne phone kiya..tab hum bahar gaye the

Daksh looks around and finds maid working in hall.He asks supriya for water

Supriya; bato bato mein tho bhool gayi,chai piyoge beta and daksh agrees and says aap ki haathon ka😉..supriya gives a smile and  leaves to kitchen

Daksh calls the maid and have a small conversation with her.He hears the car sound aur alert hojaata hein.Psycho enters aur daksh ko  dekh kar khusi se paagal ho jaati hain..comes and hugs him😕..Daksh also puts a hand around her( part of drama..dnt wry) and reminds sonakshi that they are in her house.Sonakshi leaves him and daksh gives her shaadi ka jhoda and says he agreed to marry her but he needs time to accept her(oh really).😆.Bechari psycho she believes all this and happily agrees and asks about naina. daksh says he doesn't want to speak about her and naina is a closed chapter in his life( itne saare jhoot dakshu..very bad)😆

Just then supriya comes with tea, sonakshi goor kar dekhrahi hain ki uski ekaanth bangh ho gaya..After chai paani daksh leaves, sonakshi tries to stop him but daksh says he have lot of things to done before marraige so he needs to leave

Dakshu goes and sits in his car, takes out visting card and gives a smile.and says MR.Dayal...hmmm😉

Daksh; chalo ek kaam tho poora hogays ab doosra... and he starts the car and is baout to leave he notices sonakhsi's car( white ).and remembers the scene where a similar car tried to hit naina...He thinks of something goes to the hospital , takes the report and is about to go back,uski nazar.padati hein hospital ki lab par " sarvodaya labratories"

Daksh remembers sankets words about rohini's insistance and he finds all the pieces of puzzle falling into places...(smartie)

Days are passing by ,everybody is busy in arrangements and naina with hvy hr8🥺 is involved in wedding preperations and daksh is busy with his own arrangements with aku, ...In between daksh and naina dnt have any specific moments other than aankhon ki gustakiyaan❤️.daksh ki pyar bhari aur naina ki dard😭 bahri aankhone ke beech...

Wedding day arrives...😕...

Contd...

I love the Ultra smart Daksh in ur FFs and again storyline is progressing very realisitically and at a realistic pace

contd...

PART 10

Shaadi ka din...
Muhurat; evening 4.00PM( daksh ki), 3.45 pm(aku ki shaadi ka muhurat)

Naina's darjeeling train; 6.30 pm

(2.00pm P-ZOO)

All arrangements are done...sab log mandap ke liye nikhal rahe he,Aku comes and asks naina when is she coming..naina says she will be there in 1 or 2 hrs as she just completed arrangements and will take time to get ready...

..Every body leave except naina.Sablog gaadi mein beth rahe hain..aur naina apne room ki kidki se dekh rahi hain.

Suddenly daksh ki nazar upar jaata hein, both share a eye lock.😳.tears spill out of naina's  eyes😭 and she goes away from window

Daksh within himself; bas aaj shyam tak ki baat hain naina..I promise uske baad tumhare annkhone mein asu kabhi nahi aane  doonga..kabhi bhi nahi aur humare zinadagi sirf khusiyan hongi

I can so see daksh saying that, gr8 dialogue.

Naina's room

Naina apna luggage pack kar liya and she takes one last round of her Patwardan house( Didnt refer as P-zoo as its from naina's point of view) remembering all her moments with ayi , baba and all members and the day she entered PH and her fights with daksh and later their pyar❤️.. judai and crys out😕.😭cursing her fate..

After sometime naina comes back to thoda normal stage..looks at watch..3.30pm..
Naina; bas adha ghantha aur..shaadi ho jayegi( with pain)

,she takes her luggage, writes a letter( U can imagine the contents..Some urgent work came out in darjeeling and she needs to leave)..She knows ayi will cover up later part...She leaves to railway station..as she dnt want to get hurt more, by memories..
Naina travel plan' first to kolkata in train..then to  new jalpaiguri and next darjeeling

5.00 pm..

Mumbai railway station

Naina takes her ticket goes and sits in her seat..lost in thoughts..Just then..somebody comes and says

Excuse me; ye mera seat hai..

Naina lifts her head and gets shocked😲..lol..its dakshu😆

Yes, yes, yes
 PS;; More parts coming up shortly, 
                                                                                           Contd...

Edited by storytellerSSBN - 12 years ago

Contd...
Part 11(sub part 2)

Naina apna haath chudakar..ayi ke paas jaati hain and says; ayi..mera yakeen maniye , mein kuch nahi kiya..maine daksh ko nahi bulaya..mere koi galati nahi hein

Daksh; ye kya keh rahi ho naina..tumhi ne tho kaha thi shyam 5.00pm station pe milo..shaadi karlenge😆

Ayi; chintu, bas kar..with lot of regret and shame in her eyes  she holds naina's hands and says

Ayi ;Naina beta..galti meri hain..humsab ki..jo tumhe galat samaj liya... pls mujhe maaf kardo..meine tumhare saath acha nahi kiya..kisi bahar walo ki baaton mein aakar tum par shak kiya, tumhe apne aap se door kardiya..paraya kar diya.mein apne aap ko kabhi maaf nahi karsakthi.👏.aur tumne sirf mere kehne par apna pyar ko qurbaan kar diya...kitni achi hain tu...pls mujhe maaf kardo👏

I can just imagine this

Just then kaki comes and says; haan naina..maine tumhe galat samaj liya .tumne aku ke liye itna kuch kiya..aur mein bina sach ko jaane tumhe...aur uss par vishwas kar liya jo akruthi ki zindagi ko barbaad karne walithi

Niana; ayi, kaki..ye aap kya keh rahe ho?😲 mujhse maafi? aur aap sab yaha..aakhir baat kya hain?❓

Just then aku comes in and says'; arey naina tum ab tak samaj nahi payi..dada ki shaadi sonakshi se nahi huyi👏 aur uska asli chehra sabko pata chal gaya.aur ye bhi pata chal gaya ki tumhari koi galati nahi hain aur tumhe phasaya gaya hain😕..aur hum seedha mandap se yaha aagaye tumhare liye😛...ab tho khush ho javo aur dada tumhare saath mazaq kar rahe the😆

Naina turns at daksh and daksh nods his head saying; maine kuch nahi kiya

Naina is still confused( I know u all are..sabr karo..)...

Ayi; naina..mein apna kasam wapas leti hoon , agar mere chintu ki zindagi mein koi uski patni banegi aur meri bahu tho sirf tum..kya tu mere paagal chintu se shaadi karegi?(at last kuch tho achi baat kaha apne)

ditto
Naina's hr8 jumping with joy, surprised and shocked with happiness; tears of happiness and she says; ayi

Ayi; mana mat karo...Naina nods her head saying yes...sab log khush ho gaye😃

Sanket comes forward and says; naina rohini tumhare saath jo kuch hi kiya..uss ki taraf se main maafi maangtha hoon..woh apne khudh ki nazaro mein itna gir gayi ki uss mein tumhara samna karne ka himmat nahi raha...

Baba.comes forward and says; naina beta..tu darjeeling chali jaa aur chintu bhi tera saath chalega.. hum ek do din mein pahuch jayenge

Naina keeps an expression Y?❓

Ayi; arey pagli..anajali ji se chintu aur tere shaadi ki baat jo karna hain.😍..daksh comes for ward and ayi takes naina's hand and puts in his hand...(bahut pehle karna chahiye tha)🥳

contd...in next page..dnt miss)

I love that evry1 from P family had a say. I can imagine all of itEdited by storytellerSSBN - 12 years ago

Contd...
Part 11- sub part 3

Daksh aur naina ki chehre par 20,000 watt bulb wala smile aajata hain😃( dil ye dance maare..so happy in my hr8 dil dance maare re)

Baba; vibha..mujhe lagata hain hume daksh aur naina akele chod kar ab jaana chahiye...( wah baba, agar koi samajdhar uss Zoo mein tho aap)😉

Baba kam bol te hai, par jab bhi bolte bohot sahi, achi aur samajhdari ki baat karte hai

Ayi  nods her head and says; chintu..mere bahu ka khayal rakhan aur koi badmaashi nahi..samjhe..😆

Daksh; haan ayi,mein kuch nahi karunga agar, aapki chothi bahu ne kuch badmaashi kiya tho..😆

cheeky

Naina; nahi ayi!

Everybody leaves from there smiling😛

❤️Daksh and naina turn towards each other ang hug eact other tightly( ek dum emotional hug🤗 jo film ki climax mein hota hain, with tears in eyes😭 and camera rolls around them.)Daksh kisses naina 's fore head😳..Sb passengers dekh rahe hein tho dono iss duniya mein aate hain.❤️

Daksh; paagal..mujhe chod kar jaa rahithi..apne daksh ko😍..woh bhi meri jaan tumhare saath le kar.😍. aur tumhe laga mein tumhe jaane doonga..saying this again he hugs her and agian he says aur  mujhe uss psycho ke haathon mein chod kar😆( Even daksh feels the same like us..lol😆)

Naina;(question mark face); psyho?❓
was waiting for this scene and dialogue

Daksh; mera matalb hain sonakshi..😆

Naina comes out of her happiness and says; daksh pls mujhe batavo ki hua kya hain? shaadi kaise rukh gayi aur sab ko sachayi kaise pata chala❓..pls..ab aur tang mat karo..pls batovona❓

Daksh; looks at watch; 5.30 pm; abhi bahut saara time baaki hain..mere saath coffee peene chaloge tho batavunga😍..aur waisa bhi rahi baat sachayi sabke saamne laane ki tho, tumhare honewala pati itna smart lawyer ki😛..kya batavu?😉

Naina;  haan haan..very smart...chale😛

Daksh and naina sit in coffee shop nearby to railway station and daksh starts narrating what happened in shaadi ka mandap actually and how he exposed sohini

PS; OK GUYS ..Hum almost climax tak pahuch gayi and next part will be exposure of sohini..  I know u all are excited about next part..even I was when I started typing that..Coming up shortly..on the way..so get ready...😉

contd...