Chat Clubs
Chat Clubs

India-Forums

   

*Friend's Jannat#21*!!!Gumshuda ppl NOT allowed :@ (Page 9)

SunNaa IF-Sizzlerz
SunNaa
SunNaa

Joined: 05 September 2006
Posts: 17471

Posted: 06 September 2011 at 11:43am | IP Logged
How was your day??????????//

aaj subah udhar US embassy jidhar hai wahan itni baarish ho rahi thi..everybody was getting drenched in rain... US embassy mein itna rush hota hai..aur kisi country mein nahi hota Stern Smile Sab ko bass US hi jaana hai..lol...and you can't park your car there... itni security..uff... people were getting badly drenched in the rain..i still had an umbrella..it was raining heavily arnd 10:30-11...

The following 1 member(s) liked the above post:

Badtameez_Dil

Badtameez_Dil IF-Addictz
Badtameez_Dil
Badtameez_Dil

Joined: 07 April 2008
Posts: 51216

Posted: 06 September 2011 at 11:46am | IP Logged
Originally posted by ManaliS

Originally posted by loving_bird

seriouslyyy it was like that wowww i'm so happyyy for u dear HugHugHug
HugHug
waise acha hua interview sirf isliya khush hai ya bhi mil gaya visa

Tanviii HugHugHug

Yipeee!! I got the visa! Big smileBig smile I was soo tensed..lol...and she just asked me one question, smiled and said "your visa is approved" I was like wow..that's all? LOLLOL

Sorry was on call...saw your reply now...



wowww..thatsss awesummm...hona hi tha ...ur finance is there toh after marriage tum bhi toh wohi hogi LOL

congratsssHugHugHugHugHug

The following 1 member(s) liked the above post:

SunNaa

Badtameez_Dil IF-Addictz
Badtameez_Dil
Badtameez_Dil

Joined: 07 April 2008
Posts: 51216

Posted: 06 September 2011 at 11:51am | IP Logged
Originally posted by ManaliS

How was your day??????????//

aaj subah udhar US embassy jidhar hai wahan itni baarish ho rahi thi..everybody was getting drenched in rain... US embassy mein itna rush hota hai..aur kisi country mein nahi hota Stern Smile Sab ko bass US hi jaana hai..lol...and you can't park your car there... itni security..uff... people were getting badly drenched in the rain..i still had an umbrella..it was raining heavily arnd 10:30-11...


mine was f9...my dadaji went to his house subha mein...uska jaane ke baad kahi mann hi nahi lag raha tha.wasie i had so many works par lag rah atha koi kaam hi  nahi aaj toh Ouch

i was missing himOuch...kahi mann hi nahi laga phir sham milkar aayi toh thoda theek hai...

yaha toh itna tez badal garaj rahe tha bijli bahut tezi se jkhadak rahi thi ...par baarish ka naamo nishaan nahi tha aaj pura din...

ROFLLL sabko jaane hai US Indian ka favorite place hai .LOL...embaasies mein hoti hi security jaida seen that road kya lagta hai woh jagah totally different from whole delhi roads & cleaningLOL
SunNaa IF-Sizzlerz
SunNaa
SunNaa

Joined: 05 September 2006
Posts: 17471

Posted: 06 September 2011 at 11:56am | IP Logged
Thank you!!!!!!!!!! HugHug

I was really stressed yaar...end tak kabhi kuch nahi to kabhi kuch nahi..lol..par wahan mujhse kuch pucha hi nahi..glad its done now! ab aage ki planning kar paaungi aaram se...


The following 1 member(s) liked the above post:

Badtameez_Dil

Badtameez_Dil IF-Addictz
Badtameez_Dil
Badtameez_Dil

Joined: 07 April 2008
Posts: 51216

Posted: 06 September 2011 at 11:57am | IP Logged
Originally posted by ManaliS

Thank you!!!!!!!!!! HugHug

I was really stressed yaar...end tak kabhi kuch nahi to kabhi kuch nahi..lol..par wahan mujhse kuch pucha hi nahi..glad its done now! ab aage ki planning kar paaungi aaram se...




LOLLOLhaa bilkul aaram se plaaning kar...no stress ab toh Smile



LOL

The following 1 member(s) liked the above post:

SunNaa

SunNaa IF-Sizzlerz
SunNaa
SunNaa

Joined: 05 September 2006
Posts: 17471

Posted: 06 September 2011 at 12:04pm | IP Logged
Originally posted by loving_bird



mine was f9...my dadaji went to his house subha mein...uska jaane ke baad kahi mann hi nahi lag raha tha.wasie i had so many works par lag rah atha koi kaam hi  nahi aaj toh Ouch

i was missing himOuch...kahi mann hi nahi laga phir sham milkar aayi toh thoda theek hai...

yaha toh itna tez badal garaj rahe tha bijli bahut tezi se jkhadak rahi thi ...par baarish ka naamo nishaan nahi tha aaj pura din...

ROFLLL sabko jaane hai US Indian ka favorite place hai .LOL...embaasies mein hoti hi security jaida seen that road kya lagta hai woh jagah totally different from whole delhi roads & cleaningLOL

awww... Ouch I can understand...ekdum se ghar khali khali lagta hai...hmmm Ouch

acha kiya that you met him shaam ko :)

oh acha..noida mein to aajkal roz baarish ho rahi hai..especially night mein...it keeps on raining... dunno yeh sept mein kaun si baarish ho rahi hai..lol..it didn't rain in june/july when it should have...but its raining now LOL

So true! wahan ki roads to masha allah! LOL arey baaki embassy mein kam bheed thi... even when I went for my UK visa itna nahi tha...par US...god..everyone wants to go to Amrikaaa!! lol..pata nahi kya rakkha hai wahan... mujhe bhi jaana pad raha hai warna main kabhi naa jaati...I always always want to stay in India.. and I will come back! Smile

The following 1 member(s) liked the above post:

Badtameez_Dil

SunNaa IF-Sizzlerz
SunNaa
SunNaa

Joined: 05 September 2006
Posts: 17471

Posted: 06 September 2011 at 12:05pm | IP Logged
Did you watch today's BALH?

I'm going to watch it now... 
Badtameez_Dil IF-Addictz
Badtameez_Dil
Badtameez_Dil

Joined: 07 April 2008
Posts: 51216

Posted: 06 September 2011 at 12:06pm | IP Logged
manali did u called or messaged tanu last week ...

Go to top

Related Topics

  Topics Author Replies Views Last Post
~*Friend's Jannat #20*~

2 3 4 5 6 7 ... 149 150

Author: Badtameez_Dil   Replies: 1197   Views: 31157

Badtameez_Dil 1197 31157 03 September 2011 at 12:39pm by Badtameez_Dil
||.TaAnu's Jannat #3 (IO).||

2 3 4 5 6 7 ... 149 150

Author: -Hoor-   Replies: 1197   Views: 20990

-Hoor- 1197 20990 02 April 2011 at 4:34pm by nadaanmasakalli
||. TaAnu's Jannat #2 (IO) .||

2 3 4 5 6 7 ... 149 150

Author: -Hoor-   Replies: 1198   Views: 21025

-Hoor- 1198 21025 06 March 2011 at 8:17am by RiyaDutta
Jannat Yahan-"ROKA CC" # INVITES ONLY

2 3 4 5 6 7 ... 16 17

Author: sweetbarbie   Replies: 135   Views: 4556

sweetbarbie 135 4556 18 February 2010 at 7:42am by sweetbarbie
Fake as friends OR Real friends?!

2 3

Author: PaRoOoOoOo   Replies: 17   Views: 3201

PaRoOoOoOo 17 3201 02 May 2008 at 2:18pm by kimmu

Forum Quick Jump

Forum Category / Channels
Forums

Chat Clubs Topic Index

Disclaimer: All Logos and Pictures of various Channels, Shows, Artistes, Media Houses, Companies, Brands etc. belong to their respective owners, and are used to merely visually identify the Channels, Shows, Companies, Brands, etc. to the viewer. Incase of any issue please contact the webmaster.

Popular Channels :
Star Plus | Zee TV | Sony TV | Colors TV | SAB TV | Life OK

Quick Links :
Top 100 TV Celebrities | Top 100 Bollywood Celebs | About Us | Contact Us | Advertise | Forum Index