Last reply

Replies

Views

Users

Frequent Posters

punamluvshilpa thumbnail
Anniversary 14 Thumbnail Group Promotion 3 Thumbnail + 2
Posted: 12 years ago
loved their hug...nice part...waiting for next..
punam 
charmee_sammy thumbnail
Anniversary 14 Thumbnail Group Promotion 7 Thumbnail + 5
Awesomeee update dear...
loved it..
do cont soon..
Meera1101 thumbnail
Anniversary 14 Thumbnail Group Promotion 5 Thumbnail + 2
awesome update...love it alot! continue soon :)

Edited by -MohitKiMeera- - 12 years ago
_SilverLining_ thumbnail
Anniversary 12 Thumbnail Group Promotion 4 Thumbnail + 4
wow amazinggg part... loved it!!!!! 👍🏼 do update soon dear... waitin for d next part...😍
SwaNia_1 thumbnail
Anniversary 14 Thumbnail Group Promotion 4 Thumbnail + 3
superb part ...cont soon dear n thnx for the Pm dear 
arzzo thumbnail
Anniversary 13 Thumbnail Group Promotion 2 Thumbnail
wao great story read all parts together love the start love sayank bonding gunji leg hurt and sayank and benjie helping her was sooo sweet and sajan convo in class and bike ride was really cool and in party the dupatta scene ,cake scene and earing scene all were so cute and adorable the nxt update was a great big shock their both are already in love and knw their each other bt the update was awesome and really waiting for the update so plzzz cont soon and do add me to ur pm list plzzz
shruti-love thumbnail
Anniversary 12 Thumbnail Group Promotion 3 Thumbnail + 2
cont soon dear
waiting for update
Maisha007 thumbnail

part-8

sajan were still hugging eachother..when samrats cell rang...samrat broke the hug and looked at the name...

s=its dia...

g=uthalo..tumhe apne pass na dekke..dia ko to jaise attack agaya hoga...

s=nahi yaar...its just...ma uska kuch accha hi dost hu...

g=dost??? dia to ese dikhawa karti ha..jaise tum uske boyfrend hoo...

s=ek second..baat karleta hu..hello..hey candy...

d=sammy kaha ho tum???? kabse tumhe dhund rahihu..benji ne bola ke tum college me nahi ho..kaha ho tum??

s=candy...aj party hana..to mujhe usiki tayyaria karni ha..u no..samrat ki party ha..special to honi ha..rite???

d=but sammyy..

s=candy im in a hurry..ok?? raatko milte ha..bye...

samrat cuts the line..and turns to hug gunjan but doesnt find her...she was standing near the window..looking outside..he comes to her and hugs her from back...

s=im sorry..

g=sorry for what???

s=i no..ke jabse tum ayi ho mumbai..mujhe ese in girls ke sath..tumhari cousin ke sath dates... clubs me dekke tum kitni hurt hui ho...but..

gunjan turns around...

g=sshhh... ha hui hu..hurt hui hu...kyuki koi bhi ladki..ami pyaar.. apne boyfrend ko kisi aur ke sath dekke..kabhi theek nahi hosakti...khass kar jab tum woh ladke ho... but yeh tum bhi jante ho...that i trust u...khudse zyada...sabse zyada.. kisise bhi zyada...agar kabhi ma khudbhi tumhe kuch galat karte hue dekhu..to mujhe sochna parega ke samrat esa kar sakta ha??? nahi...samrat esa nahi karsakta..kyuki jiss samrat ko ma janti hu...jo mujhse pyar karta ha..woh ek esa ladka ha..jo bachpan se pyaar ke lie tarasta ha... apne mom dad ke divorce ke baad...zidd karke.. unse alag reh raha ha...jo ajbhi yehi chahta ha ke uske mom dad ek hojay..taki usse un donoka pyaar mile...ab ek ese ladkese ma kaise naraz hosakti hu???

samrat had tears in his eyes..he pulled her in a tight hug...gunjan hugged him back..

s=i love u...i lovee u...like hell..

samrat broke the hug and cupped her face..

s=itna chahti ho mujhe??? akh band karke bhi bharosa karrahiho???

g=agar meri akhen nahi hoti..tab bhi karti...cause i know...ke tum yeh sab majburime karahaheho... kyuki tum nahi chahte..ke..

s=ke...itne mushkilo ke baad jab tumhe mumbai me ake parneka permission mila ha...ab tum phirse mujhse door hojao..ek saalse tumhe nahi dekha tha mane..ek saal...no contact...phirbhii..jeeta raha...ke tum aogii..mere pass...

g=aur is ek saal mebhi tumne mujhe pyar kiya..hana????

s=ek insaan sase lena nahi bhulsakta...to tum mere lie..mere sase lena jaisi ho...aur ma tumhe phirse apnese alag nahi karsakta..so..ma tumhe apne pass rakhnekeliye kuch bhi karsakta hu..kuch bhiii...

gunjan smiles...

g=so kabhi sorry mat kehna theke ha...

s=theek ha...wase ek baat kaho..sachme..tumhe jealousy hoti hana???

g=pyaar me.agar jealous feel na ho..to kuch nahi hota ha..samjhe...

s=oyehoye..kya baat ha..kafii kuch sikkar ayi ho...morena se...

g=samrat shergill ki girlfrend hu..accha mujhe party ki tayyaria karne do...hatho...

s=gunjan...

samrat holded her hand..gunjan turned around..he came to her and cupped her face and then kissed on her forehead...

g=samrat..ye...

s=sshhh...ek baat ma kehna chahta hu...jo humesha yaad rakhna... chahe kuch bhi ho..mere lie...tum sabse zyada important ho...humesha se thi..aur humesha rahogi.. mere parents se bhi zyada..kyuki tumnehi asli samrat ko pehchana ha..aur use pyar kia ha...baki girls..aur dia ki tarah nahi..jo meri cool image se aur mere paiso se pyaar karti ha...and ofcouse yeh bhi yaad rakhna..i love u...

gunjan smiled...and kissed on his cheeks..

g=i love u too...yeh tum yaad rakhna..aur tumhare pyar keliye ma kuch bhi karsakthu...kuch bhii...

samrat smiled and hugged her...gunjan also hugged her back...

excel college canteen…

m=wase diya…samrat ne kya kaha tumse kaha ha wohh???

D=party ki tayyaria karraha ha..aj sham uske gharme party hana…isiliye…

U=wase..nupur..meri fav sister kaha ha?? I mean ke gunjan kaha ha?? Hum sab yaha ha..aur gunjan kaha chali gayi???

N=uday bhaiya..wohh apneek frend ke sath bahar gayi ha…kuch kaam se…. kuch notes ka chakkar ha..

D=yeh gunjan ko kya notes ke ilawa aur koi kaam nahi hota ha???? Jab dekho…books.. notes in sabme ghusi rehti ha… how boring is that..dia ki cousin…aur bookworm…

N=tumhare liye to accha hana..kamsekam exams ke time tumhari help hojaygi is baar warna har saal ki tarah failll…

Dia angrily looked at her..while nupur gave high five to benji..

D=whatever..ma jarahihu practice keliye… annie chakko..follow me…

An=yes babes….

D=dodo..come on..

U=par didzz…burger….

D=dodooo!!!!!!!!!!

U=ok ok…nupur gunjan aye…to mere pass bhejdena…

N=ok…

Sajan..

Gunjan was in the hall.. putting the candle stands… and flowers on its place..while samrat was standing in a corner and staring at her lovingly…gunjan notices samrat was staring at her from a very long time….

G=samrat waha khare rehnese accha ha..meri thori help kardona..plzz….

Samrat smiles…he was still standing there…gunjan glared at him and came to him..

G=kya karraheho?? Help kardona..sab jaldi jaldi hojayega..plzz…ajao…

gunjan holded his hand to take him along with him..but instead of going samrat pulled her towards himself and held her tightly from her waist..gunjans hands landed on his chest…

g=ss…samrat kya karraheho? Choro na..

s=kaise chordu?? Pichle ek hafte hogaye ha tumhare yaha aye hue..aur sabki wajase..tumhe theekse dekhbhi nahi paya ma…

g=samrat plzz..choro na…dekho..der hojaygiii..badme tumhi kahoge ke…

s=ka….tumhe theekse dekha nahi..to..margaya….

g=ssshhh..bakwas band karooo….aur chordoo…

s=chordu????

G=ha..plzz..dekho…der horahiha…

S=to….ek kiss dedo..phir chordunga..

G=ur mad…abtak shetani nahi gayi..hana??? socha tha..ek saal me…

S=ek saal me…alag rahiho…itna tarpaya…to hisab to barabar kardoo…

G=samrat…

B=ahem ahem..

Sajan turned towards the door and saw benji looking down and smiling….gunjan pushed samrat and stood properly..samrat's expression was like he would kill benji..rite now…

B=sorry..to disturb u..but….

S=benji….tujhhe to ma..

G=benji…ao na..tum wohh saman laye???

B=ha gunjan..yehlo….

G=thanks…

Gunjan takes the things and goes inside the kitchen…benji comes and stands beside samrat…

B=dude…tujhe dekkar koi yakeen nnahi karega..ke the cool dude samrat..college ka hero..star student….jo kehta ha..ke love bakwas ha..ek attraction ha..waste of time ha…wohh gunjan jaise ladkise…

S=pyaar karta ha..rite???? but yahi sach ha..i love her.i love her very much….balki mujhe bhi yakeen nahi hota…ka ma usse itna pyaar,…jitna bhi usse pyaar karu..maan karta ha ke aur karta jau…… meri life ka best gift uparwalene mujhe diya ha…gunjan ke roop me….aur ab ma iss gift ko apnese door nahi karne dunga..

Gunjan came from the kitchen with glasses of juice for samrat and benji..they sat  in the hall room….

B=guys…ek baat puchu tum donose??? I hope….bura nahi manoge…

G=are nahi benji pucho na..

S=tu kabse itna formal hogaya??? Puch na…

B=guys….agar tum dono ek dusrese itna pyaar karte ho..phir…. tum dono yeh baat sabse chupa kyu raheho?? Even gunjan nupur ko bhi kyu nahi bataya??aur sam..tune kabhi mujhe tak nahi bataya..ke tu gunjan se kaha mila…kaise mila….tu morena kab gaya tha….

Sajan looked at eachother…..

S=tujhe yaad ha..pichle saal…. Jab summer ki chuttiya thi…tum sab manali gaye the…main nahi..mane kaha tha mujhe dad ka kuch important kaam tha….wahi karne keliye ma morena gaya tha…dad ki ek purani zameen bohot purani zameen….dadajike time ki zameen usse wohh bechna chahta the…isiliye mujhe apne employees ke sath morena bhej diya…. Jab ma waha gaya..tabhi ma gunjan se mila tha…

G=jab pehli baar samrat se mili thi….ma to uski taraf dekha tak nahi tha…par phir….

s=mujhe to yeh pehli nazar mehi acchi lagithi….par..gunjan mujhse door bhagti thi…darti thi..phir..ekdin…wohh paharse girne wali thi…tab mane usse bachaya tha…hana??

G=ha….usdin ma kitna dargayi thi….

Flashback.

S=suniye…zara..

G=ap kyu mera picha karraha ha?? Dekhiye..plzz..mera picha karna chordijiye….

And gunjan began to ran….samrat tried to stop her…gunjan reached near the hill….

S=rukh jayiye…waha gehri ghai ha..app plzz…age mat barna…

Gunjan turned around…she was facing him..she was standing at the edge of the hill..

G=ap kyu mere piche pareha?? Ma apko..nahi pehchanti…

S=dekhiye…ma sirf….apse baat karna chahta tha..kyuki…..ap mujhe acchi lagi…I liked u..noting else….par ape se darke bhagrahiha…to…theek ha,..ma chala jata hu…im going…ap phir chali jana…

Samrat said and turned around and was going back..gunjan was surprised…for the first time….someone said that he liked her…..she had forgotten that she was standing at the edge of the hill….without realizing this…gunjan moved her foot..and it hit a rock….which made her loose her balance as there was nothing which she could hold…..

Samrat was going..when he heard a scream… "help plzzz"!!! he rushed back to the place…and saw gunjan was about to fall….he kneeled down..and forwaded his hand to her….

S=hath pakadlo..

G=mujhe daar lagrahaha…ma girjaungi….

S=nahi girogii..akhen band karo..aur hath pakadloo….come on…

Gunjan managed to give her one hand to him…..samrat pulled her up with all his strength…gunjan fell over him…closing her eyes….samrats hands around her back…after sometime…he moved his hands…

S=ap..akhen kholsakti ha…ur safe now..

Gunjan opened her eyes…and saw that she was lying over samrat….there eyes met…gunjan was scared…..samrat helped her to stand properly…

S=tum theek ho..i mean..ap theek ha??

Gunjan nodded…

Flashback ends..

B=sach a hatke scene…….

S=aur nahito kya..yeh to..nazarbhi niche karke rakhrahithi..

B=then???

S=phir kya…dheere dhere dosti bani….hum roz ussi pahar ke pass milte the..aur..

G=aur…..pyaar bhi hua…..donoko..

B=phir??? Samrat tune kuch bola na..aur….gunjan ne….

S=mane….ma gunjan ko bina bataye..wahase chala aya tha…

B=kyu???

G=kyuki….ek raat….bui ko shak hogaya tha…ke..ma….kisise milne gayi thi….andhereme….piche…barn me……par…unhone saaf saaf kisiko nahi dekha tha……baujine yakeenn nahi kia..par..bui usdin se..mera gharse ana jana..ekdam band kardiya tha..sivay college ke…eseme..

S=ma nahi chahta tha…ke..gunjan ko aur koi problem ho..isiliye…ma usse bina bataye….uske book me..ek letter chorke…chala aya..tha…

Samrats letter….

Gunjan…

Im sorry..tumhe bina bataye jarahahu…par ma tumhare lie..aur pareshani nahi banna chahta… tumhare gharpar jo hua..tumhe jobhi sunna par.a…im sorry…par ab aur meri wajase tumhe takleef nahi hogi..yeh maat samajhna..ke humara pyar khatam hogaya…..mane life me kisiko itna nahi chaha..aur nahi chahunga..i love u…and will always love u…but…is waqt…tum khush raho….agar hum sahi ha..to kismet kasebhi karke..humhe zarur milayegii….bass tum bharosa rakho…mujhpar..aur humare pyarpar…..apne dhyan rakhna..aur ha…I love u….

Tumhara samrat..

G=mujhe yakeen tha..ke hum zarur milenge..phir ekdin chachajika call aya..aur unhone baujise kaha..ke akhri saal…gunjan aur nupur Mumbai me khatam kare college ka…bauji mangaye..aurhumhe yaha bhej diya…..

S=jisdin…mane usse college me..dekha..hum dono shock the….kyuki humhe pata nahi tha.ke hum milne wale the…….aur phir…johua….sab tujhepata ha…

B=wahh…kya lovestory ha…this is called…Jodi made in heaven…

Sajan looked at eachother…and smiled…samrat took her hand….and kissed it…

Precap: party at samrats place…

monaya_sajan thumbnail
Anniversary 13 Thumbnail Group Promotion 4 Thumbnail + 2
wonderful yaar!!!!!!11 keep rocking!!!!!!
saduf thumbnail
Anniversary 14 Thumbnail Group Promotion 4 Thumbnail + 2
wonderful update...
awesome
cont your other ff too...