Replies

Views

Users

Frequent Posters

eiliyafatima thumbnail
Anniversary 15 Thumbnail Visit Streak 90 0 Thumbnail + 4
Posted: 12 years ago
SCENE 15:

Shyam: Madam! we have our next meeting date its tomorrow at 6:00 pm...

Khushi: Great!! tomorrow han so it means we just have to wait till then and then we can start our work...

Shyam: Yes! for sure...

Khushi: so what are you waiting for be prepared for tomorrow...

Shyam: I am prepared...

Khushi: good for you i want everything to be perfect...

Shyam: (smiles)i know you are a perfectionist...!!!

Khushi: (looks back at shyam...)do you have any problem with it...???

Shyam: no didnt mean it like that...i mean...

Khushi: whatever! even if you have deal with it...I AM YOUR BOSS...you have to tolerate me...you dont have any choice...

Shyam: all i want to say is that you work really well as your new and dont have alot of experience...

Khushi: well...welll...shyam what should i say...hmm...let me think...STOP!! buttering me...i hate slimming behavior...

Shyam: but i was not...

Khushi: you can get lost now Shyam...i have sme work to do and so do you...byeee...!!

Shyam: * sigh* OK!!(heads down and go outside khushi's cabin)

Scene shifts to arnav's office...

Akash: bhai! agli meeting kal 6:00 baje hai ...we got the date...

Arnav: good!! akash to phr meeting ki tayyari karte hain...

Akash: han bhai...bus wohi kar rah tha main.

Arnav: aur phr humain is par kal se he kaam shuru karna hoga as you kow i want everything to be perfect...humesha ki tarha ASR main koi galti nai honi chahiye...

Akash: i know bhai!! har cheez ek dum sahi ho bilkul ASR ke style main...

Arnav: tumhain pata haina galtion se muhe bohat nafrat hai...

Akash: han bhai han...

SCENE 16:

khushi comes to her house and see everything dark...no one is in the house (she thinks) and start calling her dadima...dadima aap kahan ho aur ghar main andhra kyun hai itna...(khushi is really scared of the dark...)...and then suddenly all the lights went on...and everyone says...SURPRISEEE...HAPPY BIRTHDAY TO YOU...happy birthday to you...(khushi is shocked and surprised...)

Khushi: OMG...tumsab yahan kaise...aur dadima kahan hai...

Dadima: hum yahan hain bhai aapka aaj birthday tha to sabne aapko surprise dene ka socha to humain to inka sath dena he para na...

Khushi: Dadima...apko pata haina main nai chahti thi ke main apna birthday celebrate karun aur maine aapko kaha bhi tha phr bhi aapne...

Dadima: humain to aapne samjha dia tha par ek aur bohat khaas ko samjhana bhool gayi aap...

Khushi: kia matlab!! kisko...(confused)

Dadima: inko...(here comes payal...BEHIND KHUSHI keeping her hands on her eyes...)

Khushi: hmm...mujhe achi tarha pata hai payal ye sab tumhara hi kia dhara hoga...

Payal: hmm ab yaad ayi hai tujhe meri...madam bohat busy haina...apni best friend ko he bhool gayi hai...bhia Khanna empire ki malik jo theri ab hum jaise chote logo se thri milegi

Khushi: zyada drama nai kar...mujhe sab pata hai ke tu kitni dramabaaz hai...chal ab saamne aaja...

Payal: ye lo tumne bulaya aur hum chale aye...

Khushi: acha hai teri shakal dekha kitna time hogaya...

Payal: dekha dil ko dil se rah hoti hai...tumne socha aur main agayi...

to be continued...

FebruaryFlower thumbnail
Anniversary 13 Thumbnail Group Promotion 4 Thumbnail Networker 2 Thumbnail
Great update hun...πŸ‘
Khushi was quite abrupt with Shyam...seems like Arnav's personality is rubbing off onto her...πŸ˜†πŸ˜†
I liked Payal's entry too...😊
Looking forward to Arnav and Khushi meeting up again!!!
😊
AquaBluez17 thumbnail
wow this is great! so talented!
paridhi22 thumbnail
Anniversary 12 Thumbnail Group Promotion 3 Thumbnail + 4
hey nice dear πŸ˜ƒ its really interestingπŸ˜› looking forward to ur more FF's and happy holidaysπŸ˜‰
BIackSwan thumbnail
Anniversary 14 Thumbnail Group Promotion 7 Thumbnail + 3
ahhh i read ur ff at a stretch...
nice work bano πŸ‘

omg so both kushi & arnav are arrogant in ur ff... hahahaa omg it's gonna be fun when dese two sit down and work together on dat project πŸ€£ πŸ€£ πŸ€£

feel sorry for shyam here... da man doesn't know wat to say...
eiliyafatima thumbnail
@Nadz:
thanx dear...well i made shyam khushi's employee here so that i can do whatever i want to do with him in the real drama(lolzzz he annoys me alot with his fake sweetness...πŸ˜•) the best way is to put him in my ff and do whatever i want to do with him(i know i m mean 😈)...πŸ˜‰ (no offense to shyam the *cool* dude fanzz)
Flame. thumbnail
Anniversary 13 Thumbnail Visit Streak 90 0 Thumbnail + 4
woww Hundma, read all the scenes together and they were awesome...Liked it a lot.Something very different !! Loved it, Continue soon..I'm waiting to read the next scenes πŸ€—
Mrs.KaranKundra thumbnail
Anniversary 15 Thumbnail Group Promotion 2 Thumbnail
nic ff, please continue

eiliyafatima thumbnail
Scene 17:

Khushi: tu bhi na payal ye sab karne ki kia zarurat thi...

Payal: han zarurat to nai thi par kia haina mujhe teri umar jane ka shoq ho raha tha aur main chahti thi ke sab ko pata chale ke tere haath peeley karne ka time agaya hai...

Khushi: acha to ye baat hai...(smiling)

Payal: uffu khushi tera sense of humor na bilkul mar gaya hai is iye kehti hun itna kaam na kia karo...warna saari umar nikal jayegi aur koi humsafar nai milega...

Khushi: tu kitni filmy hoti ja rahi hai payal...

Payal: bhai wo to main hoon...

Khushi: acha...payal meri pyari saheli tum mere liye koi acha sundar, susheel, larka dhund kar laado warna kahi hum kunware hi na mar jaye...hayee...

Payal: (laughing) hmm aap bhi kuch kam filmy nai hain ji...

Dadima: uffuu ab tum log yahi khare khare sari baatain karlogi ya khushi tum andar bhi aaogi...

Payal: arey han andar aayein khushi ji apna he ghar samjain...

Khushi: bohat mehrbni aapki payal ji... (khushi and payal both laughs and goes to khushi's bedroom)

Khushi: tu kab ayi mumbai se aur tuney btaya kyu nai main tujhe lene hi ajati...

Payal: ajii aapko fursat kahan to humne socha aapko surprise kyun na dia jeye aapki birthday par...aur mujhe se acha gift kia hosakta hai tere liye...

Khushi: acha tum bilkul ye na samajhna ke main tumse koi gift nai lungi wo to tumhain dena he parega...kuch bhi hojaye...laoo mera gift...

Payal: mujhe pata tha gift ke baghair to tu kisi ko nai chorti...to ye le...

Khushi: HUH...PANDA...tujhe pata haina ke mujhe ye kitne ache lagte hain...

Payal: han pata hai tujhe to har ajeeb cheez achi lagti hai...itni bari hogai ho lekin abhi bhi bachhii he ho...

Khushi: (smiles) pata hai papa bhi mujhe har BD par teddy bear dete the...par ab too...(tears in her eyes)

Payal: khushi main jaanti hun uncle ki kami teri life main humesha rahegi aur wo koi puri nai karsakta...aur unke jane ke baad jis tarha tu unka business sambhala hai yaqeen maan wo bohat khush hote honge...aur agar tu is tarha royegi wo bhi unko yaad karke to unhain acha to nai lagega na...to jab bhi unki yaad aye tu smile kia kar...samjhi...(pulls khushi's cheeks)

Khushi: (smile) tu bhi na payal roney bhi nai deti...tu kisi ki dost hona to gham uske paas zyada time spend nai karsakta...

Payal: han bhai gham ko to main laat mar kar bhaga deti hun...(khushi and payal both ends up laughing)

Scene 18:

Arnav's cell rings, he picks it up and then rushes to his car in a hurry...

Anjali: arey tum kahan ja rahe ho itni jaldi main...humain bata to do...

Arnav: bus di main aata hun thori dair main phr aapko sab btata hun...abhi jaldi main hun...

Anjali: arey par aisi bhi kia baat hai...koi masla to nai haina...

Arnav: abhi tak to masla nai hai par main time par nai pohancha to puri delhi main toofan ajayega...

Anjali: acha baba jaopar humain phone kardena...

Arnav: ok di bye...

scene shifts to the airport where arnav is waiting for someone...who is very close to him and he is meeting him after a long time... who is a little older than him...but his best buddy...

Arnav: time to yehi btaya tha ab tak aya kyun nai...

Angad: (arnav's best friend) time yehi btaya tha to aaunga bhi isi time par na...

Arnav: (turns around and sees but nobody is there) ye awaz kahan se ayi thi...

Angad: tere dil se to nai ayi mere bhai puch apne dil se jis main sirf main rehta hun...

Arnav: (wicked smile) ab tu saamne ayega ya main jaun...

Angad: hmm lo agaya bhai ASR ne order dia hai to aana to parega na...

Arnav: chal ab bohat drama hogaya...ghar chal waise bhi dii intezar kar rahi hai...main unhain kuch bata kar nai aya ...

Angad: Di... matlab Anjali na...oh woh jo bachpan main bohat gol matol si hoti thi aur bohat shararti bhi...hmm i wonder ab bhi gol matol hogi kia wo...???

Arnav: beta yahan to tuney keh dia gol matol Di ke samne mat kehna warna tu to gaya kaam see...

Angad: bhai uski nobat to tab ayegi jab tu apne ghar lekar jayega...warna mujhe airport par he rehne ka koi intezaam karna hoga...i guess...

Arnav: han ye sahi hai tu airpott par ruk main ghar se tere liye khana bhij wadiya karunga...(arnav is about to go)

Angad: Oye yaar!! tu to  serious hogaya...main to mazak  kar raha tha...

Arnav: (smiles)yeah i know i know ke tu kitna bara nautanki hai...chal ab chalte hain...

Angad: lets go...(puts his hand on Arnav's shoulder) ye bata tune  koi larki pasand ki ya kunwara marne ka plan hai...

Arnav: (thinks of khushi at first )Ufff tune phr ye topic shuru kar dia...main is par koi baat nai karna chahta...

Angad: ek baat bata tujhe larkyon main ineterest to haina...wo kia haina aaj kal ke larko ko... u know larko main bhi interest hota hai(taking off his hand from arnav's shoulder)

Arnav: (thinking and then coming to his senses) WHAT!! tu pagal ho gaya hai kia aisa kuch nai hai...

Angad: *sighs* Thank god...(then arnav and angad goes to the car and left for the house..)

Edited by hundma - 12 years ago
Flame. thumbnail
Anniversary 13 Thumbnail Visit Streak 90 0 Thumbnail + 4
Hey its Nice πŸ˜Š Continue it, I want to read more Arhi scenes πŸ€—