Last reply

Replies

Views

Users

Frequent Posters

sweetapple2995 thumbnail
Anniversary 13 Thumbnail Group Promotion 3 Thumbnail + 2
Posted: 12 years ago
that was really good waiting desperately for the next part!
swthrtdevisha thumbnail
Anniversary 14 Thumbnail Group Promotion 2 Thumbnail + 4

Part 2...

Kria packs her stuff and is most excited...her mom tells her to make it fast as they need to reach the airport b4 time...

Smriti: kria...jaldi karo..late horahe he beta...flight miss hojaegi...

Kria: no way mom...aaj kuch bhi hojaye flight toh main pakar ke hi rahungi...mujhe koi nahin roksakta mumbai jane se...Aayi mom...

They pack all their stuff and leave...while leaving kria turns bk to look at her home for the last time but b4 she gets emotional she leaves...

Kria takes her flight right on time and the take off for kria's dreams finally happens...kria and her mom reach...they arrive to the airport...when kria puts her first step in mumbai...she smiles and looks arnd...

Kria:mere sapno ka sheher...badal jaegi meri zindagi...mom ab kahan?

Smriti:seedhe colg...dekho kria abhi dopeher ke ek baje he ...formalities poori karke tum second half se classes shuru karsakti ho..

Kria:mom par samaan rakhna hai ...ghar kaise...pehchanungi?

Smriti:uff ho kria...dnt wrry...main lene chali aaungi...sirf aaj ke din...char baje tak colg khatam bhi hojaega!

Kria:ok mom...(mind)...wow...st.louis...finally...!!!

Kria and her mom finally reach colg...kria steps down to enter into the colg of her dreams where the nation's best dancers have passed out from...she is living her dream...but reality cums into foray that her mom is against dancing...

Smriti:kria...tum admission ke formalities poore karlogi na?

Kria:yah mom...agar aapki zaroorat paregi toh bulalungi..aap jao...

Smriti:ok beta...tc...aur haan mahaul naya hai,log naye he...thodi problem toh hogi shuru shuru me par tumhe sirf apne sapno par yakeen karna hai...aur aage badhna hai!

Kria:haan maa...janti hoon...unn sapno ke liye hi toh aayi hoon...

Kria's mom leaves and kria begins her exciting journey in colg...she quickly takes her necessary documents out to complete her admission formalities..she enters the colg and is confused when she sees everyone busy in their own world...she never had any idea how the world outside her periphery is...she gets confused as she dsnt knw nethng abt d colg...she suddenly sees a boy walking down the corridor and asks him the way to principle's office...

Kria:excuse me...kya aap mujhe principle sir ke office ka raasta bata sakte he?

Boy:kyun batao...behenji?

Kria:behenji?...par main toh tumhari behen nahin hoon...?...aur tum ladke kabse ladkiyon ko behen banane laggaye haan?

Boy:tabse jabse tumhe dekha hai...kyunki aise jhalli type kapde pehenkar pehli baar aisi samplepiece dekhraha hoon...

The boy laughs and this enrages kria...kria who is known for her witty remarks gves it bk to the guy in his own lang...

Kria:actually...main bhi aise aadhe kapde pehne hue pehli baar ek masterpiece ko dekhrahi hoon...aur ek aisa piece jo dhundne par bhi duniya ke kisi museum me nahin milega...!

The boy feels dat she has answered her back and dsnt say nethng further...

Boy: princi ka office woh...

Kria:rehne dijiye...aur bhi he jo raasta batadenge...aapko taqleif karne ki zaroorat nahin...aur haan kal se na aap dhang ke kapde pehenkar aayiega ...thode se insaan lagenge...

The boy feels mocked at and makes his move from there...kria is searching her way when she suddenly sees a girl walking down the corridor...a bag behind her back,she is engrossed in reading a book...kria walks to her and walks in frnt of her to ask abt the way to princi's office...

Kria:excuse me...could u plz tell  me the way towards the principle's office?

The girl is so engrossed in reading dat she doesn't answer kria's question...kria feels her behavior strange...she tries once again...

Kria:hello...princi ke office ka raasta?

She dsnt respond and kria waves her hand in frnt of her but she is engrossed...she has no other option other than taking her book away because she is getting late to fulfill the formalities...she takes the book away...the girl rises her head up and its none other than NEHA...

Neha:what behave dis way is?

Kria dsnt understand in the beginning...she tries to explain...

Kria:sorry...mera aapka book chinne ka iraada nahin tha..woh kya hain na...jabse iss colg me aayi hoon tabse principle sir ka office dhundrahi hoon...par yahan sab ajeeb log hai...poochti hoon toh seedha seedha jawab nahin dete aur badle me behenji bulate he...aur ab tumko poochrahi hoon toh tum book padhne me itni busy ho ki meri baat hi nahin sunrahi ho...isiliye...could u plz tell me the way to the principle's office?

Neha: u speak fluent English???...wow!!!...neha too wants to speak...!!!

Kria:ok...par plz kya tum mujhe raasta bataogi?

Neha: sorry...woh book reading me khogayi..kya hai ki English book hai na...neway chalo main tumhari help kardeti hoon!!!

Kria returns the book and they both start walking together while talking...

Neha: new admission?

Kria: haan...aaj hi aayi hoon mumbai...seedhe land karke colg...

Neha: par first half classes toh getting over...u join in second half...?

Kria: hmmm...woh kya hai ki humein aane me thodi der hogayi...mom ne principle se baat karli he...

Neha: waise dint ask ur name...what ur name?

Kria: mera naam ...mera naam kria hai...kria malhotra...

Neha: me...neha sharma...first yr b.com...!!!

Kria: ok...nice to meet u neha...same...first yr b.com...

They shake hands and become frnds...

Neha: par why u join in mid term...???

Kria: kyunki mere results deri se nikle isiliye...results nikalne ke baad seedhe yahan pe...admission ke baaki formalities poore karne he...

Neha: see...principle office ryt in frnt it is...all d best...!!!

Kria successfully fulfills all her formalities and while leaving the principle says...

Principle:welcome to st. Louis kria...all d very best...

Kria: thank u sir par all d best...???

Princi: kyunki iss colg me iski zaroorat tumhe paregi...

Kria: ok sir... 

Kria feels a lil strange at dis but leaves...she finally becomes a student of d colg and is extremely happy...she carries her documents in her hands and sees dat neha is still waiting for her...reading the same book...

Kria: hey neha...tum abhi bhi mere liye wait karrahi ho?

Neha: oho...dosti ke liye toh neha itna toh doing na...waise saari formalities hogayi poori?

Kria: haan...ab aagey kya?

Neha: class toh starting in half an hour...we cn do talking...!!!

Kria: ok...

Neha: ok...par neha need to go to the library...book returning...mujhe 15 mins lagenge...u waiting till then..?

Neha goes to the library to return her book...while kria waits for her outside...she looks arnd the colg...she is walking down the corridor wid her documents in hand...

introducing REYANSH...or better known as REY has a heroic entry... Rey cums to colg and is a head turner...girls swooning over him.  he gets off his Mercedes and he walks with VICKY...his childhood frnd beside him...they are running as they are in a hurry after looking at their watches...they enter the colg...running and climb the stairs..kria who is walking down the corridor is looking here and there...on the other hand Rey and Vicky are running..they cross the corridor and Vicky runs a lil further than Rey,shouting...

Vicky:jaldi kar rey...we are late...!!!

As Rey is running kria is walking... Rey tries to catch up to Vicky and in haste gves a push to kria...the push comes like a big storm to kria from whose hands all her admission papers fly and fall here and there... Rey stops to look back what he did but cant see kria's face as she is facing her back because she is engrossed in picking up her papers...

Kria: God...saare papers girvadiye...kaise log he iss colg me..dhakka deke saare papers girvadiye...

Kria is busy picking up her papers and assimilating them...while rey is abt to go and apologise to her for his act...he wants to help her but cant see her face...when he is abt to go, vicky cums dere and...

Vicky: chal na rey...kya hua dude?...v r geting late!

Rey: par vicky...maine uss ladki ko dhakka dediya yaar...mujhe usse sorry kehkar uski help karni chahiye!

Vicky: uff ho...yeh social work tu baad me karlena ...ab chal...

Just when they leave,kria gets up and shouts...but they cant hear as they are far off...

Kria:oh hello...aandhe ho kya...dikhai nahin deta...dhakka dekar..mere papers girvakar bhaggaya...chodungi nahin...

Neha finishes her work and comes out and sees her shouting...

Neha: why you shouting kria?...happening what?

Kria: dekh na neha...ek sarphira ladka mujhe jor se dhakka deke,mere papers girvake bhaggaya..sorry bolne ke bajaye...battameez ki tarah bhaggaya...iski toh main...!!!

Neha: oho...why worrying?...humare colg me aise many ppl are dre...who care abt nobody..neway chalo hum jake baatein karte he...!

Neha and kria go down and sit on the bench to talk..they are talking...

--------------

In the rehearsal room...

Rey:thank God yaar hum sharon aur uski angels se pehle pohochgaye..varna woh toh humein...!!!

Vicky:haan yaar...chal practice karna shuru kardete he...waise bhi sharon shayad ek ghante late aayegi...uske aane se pehle steps rehearse karlete he varna agar hum sync me nahin naache toh woh humara sync bigardegi...

Rey and Vicky start practicing...

----------------

Kria and Neha are talking when kria thinks of going and washing her face...neha sits on the bench...waiting for her...while kria walks towards the wash basin, she suddenly dashes into a girl with all her papers and books falling down...

Kria: oh..im so sorry...mujhe dekhkar chalna chahiye tha...

The girl raises her head and its none other than ANUSHKA...wearing a smart black specs...short kurti and jeans with a pair of slippers...meet anushka...

Anushka: what?...what did u say?

Kria: sorry...kyun?

Anushka: really...mujhe believe nahin horaha hai...

Kria: kyun...yahan sorry kehna manaa hai..galti ki hai toh sorry toh kahungi na...

Anushka: haan usually galti karne par sorry kehte he par iss colg me yeh shabd zyada toh kya kabhi bhi sunne ko nahin milta hai...kyunki yahan ke log manners ke alawa baki sab sikhkar aate he...

Kria: actually u r ryt...kuch logo ko chodkar yahan ke logo me manners he hi nahin...sorry kehne me unko aise taqleif hoti hai jaise ki Sanskrit bolne ko kehdiya ho...

Anushka(laughs): yah ryt...tum nayi admission ho na? mid-term?...name is kria ryt..kria malhotra?

Kria: haan..par tumhe kaise pata?

Anushka: mujhe sab pata hota hai students ke bare me...yehi toh mera kaam hai...

Kria: kaam?kaisa kaam?

Anushka: student president hoon colg ki...mera kaam he students ke bare me enquiry karne ka...!!!

Kria:ok... hi...nice to meet u...and sorry for that..!!!

Anushka: its ok...nice to meet u too kria...welcome to st. Louis...agar koi problem ho toh seedha mere paas aana...anytime...main 2nd yr b.com main hoon!

Anushka:ok bye..tc...!!!

Anushka leaves from dre...neha cums dre...

Kria: nice girl huh...itni der main tumhare alawa koi aur itna smart aur intelligent mila hai...student president wow...!!!

Neha: hmmm...her name anushka ahuja...student president and senior to us...loves d colg..superb student...gud in evrythng...very intelligent she is...!!!

Kria: hmmm...chal chalte he...

--------------

In the rehearsal room...

Rey and Vicky are rehearsing when suddenly Rey remembers him pushing the girl in the corridor which was actually kria...

Vicky: abbey kya sochraha hai?

Rey: yaar...woh ladki...

Vicky: ladki?...kaunsi ladki?...tu kabse ladkiyon ke bare me sochne laggaya?

Rey: Vicky...uss ladki ko jisse maine dhakka diya corridor me..bechari ke saare papers girgaye meri waje se...usse sorry tab hi kehdena chahiye tha...teri waje se nahin kehpaya...

Vicky: abey tu kya sorry ki rag bajaraha hai...udhar tu uss ladki ko sorry bolega aur uske baad hum dono ko Sharon ko sorry bolna parega...aur tere rep ka kya hoga...samjha???

Rey: oho vicky...tujhe hamesha mere rep ki pari rehti hai?...aur tu sharon ki fiqar mat kar..i ll manage..par sorry kehna toh banta hai...aur sorry na kehne se rep ghategi nahin balki bigad jaegi...!!!

Vicky:kya tune uss ladki ka chehra dekha?...

Rey: nahin...!!!

Vicky: waah without ladki ka chehra dekhkar tu sorry ka board lagake ghumega!!!...aur chilla chillake bolega ki kya maine kisiko dhakka mara?..tu bhi na Rey...pagalpanti mat kar..chal practice karte he...sharon aati hogi!

Rey:(mind)tu kuch bhi keh vicky...sorry toh main uss ladki ko bolke hi rahunga chahe woh colg ke kisi bhi kone me ho...usse toh main dhundkar hi rahunga...!!!

Suddenly there is a call on Rey's phone of Sharon dat she wont be coming as she got up late and is gyming so she cant make it to colg...simi and rimi r obviously wid her...rey and vicky decide to leave but in a hurry rey forgets to take his bag and closes the door slightly of the rehearsal room and leaves...

On the other hand it is announced that there will be no more classes due to prof being absent...Kria and neha decide to go home but kria insists on staying in colg as she dsnt knw d way to home. and her mom will pick her up...neha tells her to be careful and tells her to leave b4 5 as colg gates close after dat...anushka along wid neha leave...kria goes up to explore the colg as she cudnt see d colg properly...she runs up and while walking she cums across her dream place where she always wanted to be...THE DANCE REHEARSAL HALL...she is unaware of the truth abt d rehearsal hall...she cant control herself and she pushes open d door...she looks arnd and walks to the centre...the spotlight falls on her...

Kria: mera sapna..mera dance...yehi woh rehearsal hall hai jahan mere saare role models dance karte the...janti hoon ki mom ko diya hua vaada poora karna hai ki main kabhi dance nahin karungi...unki khatir maine unhe yeh kaha hai ki main dance nahin karsakti hoon..par aaj shayad ekbaar iss jagah par dance kar hi leti hoon ..may be for the last tym kyunki shayad dobara yahan par akele dance karne ka mauka na mile...

Kria puts on her dancing shoes...keeps her bags aside..she switches on the music and just lives her dream...of DANCE...on the other hand Rey and Vicky are walking towards Rey's car..suddenly b4 Rey is abt to sit in the car, he realises dat he has left his bag in the rehearsal hall...

Rey: Vicky main apna bag toh rehearsal hall me hi bhoolgaya...main leke aata hoon...

Vicky: abey tu ruk...main leke aata hoon...

Rey: nahin yaar..tu gari me beth main leke aata hoon...5 minute lagenge...

Reyansh walks towards d rehearsal hall unaware dat kria is dancing and kria is dancing wid her full heart unknowingly dat Rey is cuming towards the hall...they both are unaware abt each other and dnt knw dat they are destined to meet...!!!

Edited by swthrtdevisha - 12 years ago
_sana.Magic_ thumbnail
Anniversary 13 Thumbnail Group Promotion 5 Thumbnail Networker 2 Thumbnail
reserved...just read half and its mindblowing...I'll read the other half 2mrw & comment
Roshni.x thumbnail
Anniversary 15 Thumbnail Group Promotion 2 Thumbnail
Awww just read part 1 and 2, the beginning was quite similar to the show but now it's definitely going your way.. Can't wait for KriYaansh's first (technically second) meeting! πŸ˜ƒπŸ˜
I'm already loving the Anushka girl πŸ˜›
You're doing an awesome job babes, keep it up πŸ‘πŸΌ

_sana.Magic_ thumbnail
Anniversary 13 Thumbnail Group Promotion 5 Thumbnail Networker 2 Thumbnail
Awesome update plz jaldi nxt part likhna m dying 2 read it
mjht_one thumbnail
Anniversary 14 Thumbnail Group Promotion 6 Thumbnail + 5
beautiful update yaar
do continue
prernahazra thumbnail
Anniversary 14 Thumbnail Group Promotion 4 Thumbnail Networker 2 Thumbnail

nyc updateπŸ‘
waiting for next part
Kriyansh meeting😳
Edited by prernahazra - 12 years ago
swthrtdevisha thumbnail
Anniversary 14 Thumbnail Group Promotion 2 Thumbnail + 4
Part 3...

Kria is dancing whole heartedly on the song 'O RE PIYA'..dats one of her fav songs.. Rey who is approaching towards hears the music while he is walking and gets suspicious that someone is in the rehearsal hall...he runs to see..

Rey:rehearsal hall me koi...who?...sharon toh iss waqt colg aayegi nahin...woh toh busy hai...toh phir rehearsal hall me hain kaun...??

Rey runs for his life and opens the door with full force...kria who is so engrossed in dancing doesn't notice dat sum1 else is dere arnd... Rey sees a girl dancing beautifully and gracefully and cant take his eyes off her...her dance moves appeal to him so much so dat, dat he cant think abt nethng else...he had seen many dancers b4 dis but not a dancer like her.she was just amazing...

Rey:(mind)...kaun he yeh ladki?...jo duniya ko bhool ke dance karrahi he...isse maine pehle kabhi nahin dekha...par iska chehra mujhe theek se kyun nahin dikhraha...itna achcha dance..aisa lagta hai ki yeh dance ke liye hi jeeti he...wow...what a dancer...amazing dude...!!!

Rey in his excitement to see d girl's face goes slightly near her but she is turning round and round and d end part of the song is playing...winds flying, Rey goes in a total trance...but cant see her face properly as d light is too dim...suddenly when kria is taking the last turn,he notices dat slight water has fallen on the ground and if kria turns towards dat side,she will fall...d moment she is abt to finish her round and is abt to slip, Rey goes and catches her and saves her from falling..d world stops dere with time for him...he holds her by the waist and kria's eyes are shut thinking dat she has fallen... the spotlight falls on them.. Rey finally sees kria's face and gets totally floored looking at it...with her eyes shut,kria looks even more beautiful than ever and Rey hasnt seen such a calm and a serene beauty b4...he gets totally lost in her (with our fav kriyansh bg music playing in d bg)... Rey thinks in his mind...

Rey:wow...jitni amazing dancer usse kahin zyada amazingly beautiful...aisi ladki pehli baar dekha hai...itni ladkiyan dekhi hai par aisa chehra poori duniya me bhi dhundo toh bhi nahin milega...par yeh he kaun aur yahan kya karrahi he???

Kria finally opens her eyes and to her horror sees a boy is holding her by her waist...she gets highly enraged...b4 rey cud say nethng,kria starts speaking...and moves him away from her at a distance...

Kria: hello..kaun he aap?...aur aapki himmat kaise hui mujhe choone ki...??

Rey: look girl...ur geting it all wrong...woh toh main bas...

Kria: haan...sab samajhti hoon main...pehle chup chup kar ladki ka dance dekhrahe the aur ab...tum ladko ko na bas bahana chahiye ladkiyon ko choone ka..par main koi aisi waisi ladki nahin hoon ...samjhe?...

Rey: listen...ur misunderstanding...aisi koi baat nahin he...aur haan tum kya thoda saans lekar baat karogi i cant follow what ur saying...!!!

Kria: dekho...zyada smart mat bano...how dare you touch me?...main tumhe janti tak nahin...aur tum...

Rey: pause and freeze and listen to me girl...tum tabse bolejarahi ho aur main sunraha hoon,iska matlab yeh nahin ki main bol nahin sakta ok...aur one mre thng galati maine nahin tumne ki he..chup chup ke rehearsal hall me tum practice karrahi thi...main toh bas wahi dekhne aaya tha...ki akhir iss hall me kaun he jo chori se ghuske practice karraha tha...

Kria widens her mouth...

Kria: how dare you?...ladkiyon se baat karne ki tameez nahin seekhi kya?...besharam...ek toh galalti karte ho upar se mujhe kehrahe ho ki main chor hoon...ek toh chori upar se seena zori...yeh toh woh baat hogayi...ulta chor kotwal ko daate...

Rey:whose kotwal?...koi naya naam hai kya?

Kria: huh!!..angrez chale gaye inko chodgaye...

Rey:listen..janta toh main bhi nahin ho tumko...janna chahta bhi nahin...main toh bas iss rehearsal hall ko check karne ke liye aaya tha...

Kria: kyun?...tum chaukidaar ho...?...jo rakhwali karne aaye the?

Rey: what?...dekho pehle toh mujhe chauki whatever iska matlab nahin pata aur upar se tum itni baatein karrahi ho...!!!

Kria: baatein aur tumse?...forget it...main tum jaise ladko achche se janti hoon...sheher me paida kya hojate ho apne aap ko pata nahin kya samajhne lagte ho...

Rey: look..main aur justification nahin desakta apne liye...kyunki tum kabhi samjhogi nahin..kyunki tumhe lagta hai ki tum jo bhi kehti ho woh sahi he...

Kria:achcha...bohot acche se jangaye mere bare me?

Rey: plz...mujhe aur bhi kaam hai...

Kria:toh jakar woh kijiye na plz...mere peeche kyun pare he...bare aaye mujhe gyan dene wale...!!!

Rey:oh plzzz...main aur ladkiyon ke peeche???... never..ladkiyan mere peeche bhagti he...tarasti he mere ek look ke liye...

Kria smirks...

Kria: really?...aapko chor samjhkar bhagti hongi aapke peeche...

Rey: huh...!!!...waise meri baat chodo...yeh batao ki colg khatam hue toh kafi time hogaya ...akele dance?..woh bhi iss rehearsal hall me...??

Kria: kyun bataun?...mujhe bhi apna justification nahin dena...aur waise bhi iss rehearsal hall me aisa kya hai jo baar baar aise bolrahe ho...jaise hall nahin rajmahal ho jiske tum one and only chaukidaar ho ryt?

Rey:yah really...tum janti bhi ho main kaun hoon ?

Kria:kyun chengiz khan ho kya?...

Rey: now whose chengiz khan?...a new hindi film actor?

Kria:look...main janti nahin tum kaun ho aur janna chahti bhi nahin tum kaun ho...ever...aur main ajnabiyon se zyada baat nahin karti...samjhe?

Rey:look...ms.attitude...i also dnt know u okay...pata nahin kya kya bolrahi ho mujhe...adhe cheeze toh mujhe samajh me bhi nahin aarahehe...aur ek baat...main yeh bhi nahin janta ki tum yahan kya karrahi ho?...aur tum ho kaun..matlab is colg me pehli baar dekhraha hoon...pehle kabhi nahin dekha...!!!...listen now its enough...na tumhari baatein mujhe samajh me aayengi na meri tumko..so chilll...

Kria: dekha toh maine bhi kabhi nahin aur umeed karti hoon ki kabhi dekhoon bhi na ever...mr.chaukidaar...!!!..aur...

Kria's phone rings in the middle of the convo...its her mom who tells her to cum down...as she is waiting...

Kria:thank God..finally mom aagayi...!

Kria picks up her bag from the floor,looks at Rey for a long time with stern looks and leaves...after she leaves, Rey smiles...feeling gud abt d fight he had with her...

Rey:...dude...amazing girl..kya ladki he!...one and only masterpiece...seriously ms.attitude...kahan se aayi ho tum aur tum ho kaun??...pata toh karna parega...aur yahan ..aise dance?...sumthng is dre huh?...par kitna baat karti he lekin utni hi beautiful...y m i saying all dis...woh ladki tujhe itna attitude dikhake gayi aur tu...oh my God... Vicky...car...bhaag reyansh...!!!

Rey picks up his bag and runs... Vicky is waiting for him in d car for a long time...he gets highly irritated...

Vicky:...arey Rey, tu itni jaldi aagaya...tere 5 min kitne jaldi khatam hogaye...nahin?

Rey:plz vicky...im sorry yaar...woh bag kahin nahin milraha tha...dhundne me time laggaya...

Vicky: abbey toh kya Himalayas gaya tha bag lane?...aur tere 5 min kya 45 min ke barabar hote he?...jitna tym tune lagaya na utne tym me main ghar jake colg bhi aajata...

Rey: ab agaya na...ab chal...

Rey and vicky leave and kria reches home fuming of what happened...kria's mom asks how was her day...

Smriti: beta..pehla din kaisa tha?...mazaa aya?

Kria:mazaa?...colg nahin chiriyaghar he mom...ek se ek kisam ke log milenge aapko!

Smriti: toh tumne koi dost nahin banaye?...

Kria: haan kuch log hain jo insaan kehlane ke layak he par kuch...pata nahin unko kya kahoon?

Smriti: uff ho beta...aisa hota hai...chalo...ab fresh hojao...main dinner ready karti hoon...

Kria:ok...

She gets flashes of her and Rey's convo and gets irritated...

Kria:urghhh...battameez...besharam..mr.chaukidaar...!!!

On the other hand Rey while driving...and dropping Vicky home...says...

Rey:sweet...beautiful...pagal..ms.attitude...!!!

Kria has her dinner and goes to sleep awaiting d next day at colg...!!!

---------------
In colg...anushka and neha are discussing sumthng when kria cums to colg and sees them...still angry at yesterday's incident...she cums and says...

Kria:kya iss colg me sab pagal he kya?

Anushka and Neha surprised...

Anushka and neha:...helloo...hum pagal he?

Kria:nahin tum dono nahin ...baki sab!

Neha:who baki?...now what?

Kria:kuch nahin..jane do...mood kharap hojaega..btw tumlog kya karrahe ho?

Anushka:nthng...main toh kuch council ka kaam karrahi thi aur neha meri help karrahi thi...

Kria:achcha...btw classes kabse he?

Anushka: yehi koi 1 ghante me...

Kria:ok...achcha chalo na upar chalte he...

Anushka:tum log jao..main zara office me papers jama karke aati hoon...

Kria:ok...chal neha...!

Kria and neha go upstairs while anushka is on her way to the office... Rey and Vicky cum to colg and discuss...

Rey:yaar...woh ladki kahan milegi?

Vicky:abbey kaunsi ladki?

Rey:arey wahi jisse ..u knw sorry...

Vicky: achcha woh...woh ladki toh tujhe aise hi miljaegi...

Rey:achcha kaise?

Vicky:bas tu ganaa ga...'WOH LADKI HAI KAHAN ??'...!!!(laughs)...

Rey:vicky...mazak nahin ok...im serious...it was not good...dis is not rey's style...sorry toh banta hai yaar!!!

Vicky: tujhe colg nahin...kisi ngo me bharti hoke social work karna chahiye tha...jab dekho tab dusro ke liye charity karne nikal parta hai...!!!

Rey:no vicky...pata karna parega...woh ladki thi kaun...

Vicky:haan bina ladki ka chehra dekh ke tu chilla chilla ke usse dhundega...'TUM KAHAN?...MAIN YAHAN???...'..tab toh woh bhagte bhagte filmy style me aayegi aur kahegi..'MAIN YAHAN HOON...YAHAN...HOON YAHAN..HOON YAHAN...'...(laughs again)...

Rey:shut up Vicky...dnt joke...its serious...kaise pata lagaun??..!!!

While they r talking..anushka who is cuming bk from office sees them engrossed in a convo... Vicky feels a lil scared of anushka because she always overshadows him wid her intelligence but he still considers anushka a gud frnd...

Anushka:hey...d for dazzlers...tumlog yahan?...mujhe laga hamesha ki tarah tum dance karahe honge...!!!

Rey:hey anushka...looking gud...nahin yaar aaj practice nahin thi subhe subhe...isiliye...aur batao...tum yahan?

Anushka: office me kuch zaroori papers dene gayi thi?...aur bata vicky...tia aur ria kaise he?

Vicky:what?...mujhe kaise pata hoga?

Anushka:kyun?...ek wahi toh he tumhari permanent girlfrnds...

Rey:haah!!!...bohot khichai karraha tha na meri...ab iski khichai karke dekh...

Vicky::marna he kya...arey anushka kuch nahin...permanent grlfrnds aur woh...permanent toh kya...temporary bhi banne ke layak nahin he woh...dimag toh he hi nahin unme...wannabe dazzlers

Anushka:par woh toh tumse kuch zyada hi pyar karte he vicky...u knw what?...ek advice deti hoon...tumhe life me toh koi ladki milne wali he nahin..toh tia-ria tumhe thoda sa bhao dete he toh woh lelo...aur tumhara toh double faida hai...ek ke saath dusra free...muft...wow...guranteed offer ke saath...!!!

Rey laughs at dis...

Rey: gud one anushka...

He gives a high-five to her...

Vicky:bohot mazaa aaraha he na!!!!

Anushka:hum mazak nahin karrahe ...v r serious...neway rey listen...tumhe mera ek chota sa kaam karna hai...

Rey:haan bolo na...!!!

Anushka:tumhare first half ke classes khatam hojaye toh mere classroom me chale aana...

Rey:why?...

Anushka: woh jo rough participants ki list banayi he usme tumlogo ke naam...each round ke hisaab se theek he yah nahin usse check karne ke liye...final list ke participants bane usse pehle tumlogo ke naam theek se round wise check karlena...main sharon ko toh yeh kehne se rahi aur vicky...no way..yeh sab sensible logo ka kaam hai...and neway ur the captain of the team...so..!!!

Vicky:toh kya main sensible nahin hoon...???

Anushka:itni jaldi samajh me aagaya?...wow vicky..tu toh intelligent bangaya!!!..neway guys...main chalti hoon...classes u knw...see u later...rey dnt forget haan...

Rey:yah ok bye...aur vicky muh phoolana band kar...tu janta hai na...usse koi nahin jeetsakta...

Vicky:haan...par achchi ladki hai...

Rey:hmmm ab chal...

Vicky:kahan?...

Rey:meri madat karne...uss sorry wali dhudne me?

Vicky:abhiii???

Rey:haan...!!!

Vicky:classes ke baad chalein?...

Rey:theek he...anushka se milne ke baad...ok?

Vicky:chal done...!

Rey and Vicky decide to bunk the classes as they will attend classes nly aftr sharon cums...coz sharon feels bad when they attend without telling her...on the other hand,kria and neha meet anushka...

Kria:hey anushka...

Anushka:achcha hua tumlog milgaye...

Kria:kyun kya hua?

Anushka:suno...tumlogo ke first half ke classes khatam hojane ke baad chale aana...

Kria:kyun?

Anushka:mujhe kuch kaam hai...usko khatam karke aur papers office me deke..uske baad ek ghante ka break he...saath me canteen jake chill karenge...second half ke classes shuru hone se pehle...wat say..??

Neha:hmmm...nice idea it is...

Kria:ok...hum aajayenge...chal neha...bell bajgayi...ok bye anushka...

Anushka:bye...see you...!!!

-------------
Rey and Vicky are chilling in the canteen waiting for sharon to cum while kria and neha are attending classes...kria and neha finish their classes and even anushka finishes with her first half of classes... Rey and vicky both go to anushka's classroom... Rey starts helping anushka wid d paperwork while kria is cuming towards the classroom..kria and neha enter the classroom but cnt see Rey as he is facing down,engrossed in the paperwork and writing sumthng. while anushka is guiding sumthng to him...kria and neha cum near to anushka's table and stand...anushka looks up but rey dsnt as he is engrossed in work...anushka smiles at them and says...

Anushka:hey kria...hi...!!!

The moment she says dis rey turns his head up and to his shock he sees its d girl who he met yesterday...kria's eyes widens up with shock when she sees rey and realises its d same boy from last day... Rey gets up and both point their fingers at each other and say...together loudly..."TUM"...sum ppl in the class and including neha and anushka are shocked too...they wonder...what's happening...????...!!!

Edited by swthrtdevisha - 12 years ago
prernahazra thumbnail
Anniversary 14 Thumbnail Group Promotion 4 Thumbnail Networker 2 Thumbnail
Im the first one to comment πŸ˜†πŸ˜†πŸ˜†
Hey !!! awesum update!!!
luking forward for next part
update soonπŸ˜‰
Edited by prernahazra - 12 years ago
mayurlover4eva thumbnail
Anniversary 13 Thumbnail Group Promotion 5 Thumbnail Networker 1 Thumbnail
thank youuu sooo much πŸ‘ for a lovely and long update. missing D3 very badly so thank godness your here! πŸ˜†

very interesting plz continue cant wait what happens next πŸ˜‰