Created

Last reply

Replies

Views

Users

Frequent Posters

rupzloveu thumbnail
Posted: 12 years ago
Awesome...       Loved it..waiting fr next part...
piya- thumbnail
first of all sorry for commenting late dear but was a bit busy

coming to d update i really loved it
especially the khichdi scene...n wo dono aakhon hi aakhon mein jo baat kar rahe the i really loved itπŸ‘πŸ‘πŸ‘

regarding precap i feel k it is a song sequence :kis taraf hain aasma kis taraf zameen khabar nahi

love-Piya
swetha10 thumbnail
Anniversary 16 Thumbnail Group Promotion 6 Thumbnail + 3
hey nice FF... 
lovely story line... enjoyed reading it... 
plzz add me onto ur pm list n continue soon
MishtyShah thumbnail
Anniversary 12 Thumbnail Group Promotion 3 Thumbnail + 4

Part 30

Maan went home to get freshen up at home. He was trying to do things as fast as he could so he could go back to the hospital to see Geet again. It was only two o'clock in the evening and he thought that if he gets 1 hour of sleep, then that would be enough for him.

~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~

Meanwhile Geet was trying to sleep as Maan said but couldn't because when she closed her eyes, she could only see him and when she opened her eyes, he would disappear.

Geet: (Ab yeh khadus mere sapno main bhi aane laga! Geet..yeh tu kya soch rahi hai...soja geet...soja!)

The door opened and two doctors came in.

Anjali: Hi...I am doctor anjali and this is doctor Atul.

Geet: Hi

Anjali: We are just here to do your routine check-up.

Geet: Oh yea...go ahead!

Atul: Agar aap nab hi kahangi toh bhi hame karna padtha...(Anjali shot a glare at Atul)

Geet: Kyun?

Atul: Woh kya hai na...hum log tho yaha ke interns hai...aur wo hitler tho hame mar hi dalthi!

Geet: Hitler? Kaun Hitler?

Atul: Dr.Keerti...aur kaun...wo hamari senior doctor hai...aur baoth hi strict.

Anjali: Hmm...bahoth hi strict!

Geet: Aur Dr. Riddhima?

Atul: Wo tho bahoth achi hai...wo tho humari dost hai...

Geet: Ohh...

Anjali: Yea...she is my younger sister.

Geet: She did my operation...

Anjali: Yes...she is one of the best here...specially at handling cases like yours. We were really tensed about your case...actually everyone was so while the surgery was on all the interns were waiting outside the OT for the results...

Geet: Yeh karne ki kya zaroorat thi?

Atul: Zaroorat tho thi na...Maan Singh Khurana ne jo hospital uske sar pe leliya tha...

Geet: Kya?

Anjali: Haan tumhe pata nahi...actually there are some rules that you have to fill out forms before we can do your surgery if it is attempt murder and he wanted the doctors to see you immediately, tho isiliye...your very lucky that you have got someone to take care for you...warna aise log kaha milte hai...anyways I am off... (She leaves)

Atul: Aise log tumare samne hi kade hai...par tumne aik baar bhi mudkaar dekha nahi...(Still looking at the door where she left)

Geet: (She clears her throat which brings Atul out of trance) Lagta hai...love ka chakhar hai?? Kyun?

Atul: Nahi aisa kuch nahi hai..(He blushes)

Geet: Jhoot bole kauwa khata...

Atul: Theek hai...theek hain...main usse bahot hi pyaar karta hun...par wo..

Geet: Kya usse pata hai ki tum usse bahot pyar karte ho?

Atul: Nahi

Geet: Kya usse pata hai ki tum usski kitni fikaar karte ho?

Atul: Nahi...

Geet: Ae lo...Phir wo tumari taraf bhi kaise dekhegi?

Atul: hmm...kal uska birthday hai...par main usse kya dun...mujhe wo kuch nahi pata!

Geet: Jo bhi ho...dil se do...ki usse hamesha yaad rahe ki Atul meri kitni fikaar karta hai and that he is very special...

Atul: Thanks di...main aapko di bulayon?

Geet: Sure! (She smiles)

Atul: Ab main chalta hun warna...main bilkul late hojaonga, rounds ke liye aur wo hitler...

Geet: Haan haan...jao! (Atul leaves)

~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~

Maan woke up and got ready. He left for the hospital as soon as he can, he was really restless to see her face again. He arrived and saw that she was not sleeping. Geet heard the door open, and she looked at him. There was an eye-lock.

Mere Maula Maula Mere Maula, Man Matwala Kyun Hua Hua Re (He started to walk slowly towards her and he sees that the window is open which is making her hair flow).

Man Maula Maula Mere Maula, Mere Maula..

Kis Taraf Hai Aaasmaan, Kis Taraf Zaameen

Khabar Nahi, Khabar Nahi (He closes the window)

Oo Oo, Jab Se Aaya Hai Sanam, Mujhko Khud Ki Bhi (He walks over to her and sits on the edge of the bed)

Khabar Nahi, Khabar Nahi

Oo Oo, Hosh Gul Sapno Ki Mein Bandhu Pull, Aankh Kab Khuli

Khabar Nahi, Khabar Nahi (He puts a strand of her hair behind her ear, Geet closes her eyes)

Oo Oo, Kis Taraf Hai Aaasmaan, Kis Taraf Zaameen

Khabar Nahi, Khabar Nahi (He helps her get up, so she is in a sitting position.)

Mere Maula Maula Mere Maula, Man Matwala Kyun Hua Hua Re

Man Maula Maula Mere Maula, Mere Maula..

Jaane Kab Kahan Kaise, Tere Ho Gaye Kaise

Hum To Sochte Hi Reh Gaye, Aur Pyaar Ho Gaya

Mere Khawaab Dil Saaansein, Mil Ke Kho Gaye Aise (They have an an eye-lock)

Tujko Dekh Ke Aisa To, Kai Baar Ho Gaya

Tu Kahe Dil Yeh Tera Hi Rahe, Aur Kya Kahun

Khabar Nahi, Khabar Nahi

Khabar Nahi, Khabar Nahi

Man Maula Maula Mere Maula, Mere Maula

Aayega Woh Is Intezaar Mein (She was just lost in his eyes)

Ud Chala Dil Wahan Sapne Jahan Mein Janu (She couldn't handle his gaze anymore so she looks down)

Lagta Hai Woh Mere Kareeb Hai (He lifts her face by putting his finger under her chin but she cannot face his gaze sp she hugs him.)

Aisa Kyun Hai Magar Dhunde Nazar Beqabu (He reciprocates the hug and he smirks while he is hugging her while Geet has completely lost her senses)

Hosh Gul Sapno Ki Mein Bandhu Pull, Aankh Kab Khuli..

Khabar Nahi.. Oo Oo

Kis Taraf Hai Aaasmaan, Kis Taraf Zaameen (She realises that she was hugging him and comes out trance. She comes out of the hug and turns dark shade of pink)

Khabar Nahi, Khabar Nahi

Oo Oo, Jab Se Aaya Hai Sanam, Mujhko Khud Ki Bhi

Khabar Nahi, Khabar Nahi

Oo Oo, Hosh Gul Sapno Ki Mein Bandhu Pull, Aankh Kab Khuli (She looks somewhere else while Maan is just staring at her.)

Khabar Nahi, Khabar Nahi

Khabar Nahi, Khabar Nahi

Man Maula Maula Mere Maula, Mere Maula... (He comes out of trance and clears his throat)

Geet: (Maan mere itna khayal rakte hai aur main uko kuch nahi bata rahi hun...mujhe inko sab kuch bata dene chayiye...mujhe pata hai ki main inke liye kuch toh feel karti hun aur mujhe yeh bhi pata hai ki koi bhi rishte ki buniyad sachai se hoti aur hamare rishte main sirf sachai hi honi chahiye...par kya Maan mujhe apnayga? Chal geet...sab bol de...aise toh kuch pata toh chalna wala...woh toh itna hi kam bolte hain aur main toh koi antaryami toh hun nahi...bata de geet...bata de...)

Maan: (Mujhe pata hai geet ki tum mujhe pasand karti ho...tumari ankein sab kuch sach bata rahi hai par yeh baat tumare hoth se sune ka intezaar hai).

Geet: Maan..

Maan: Haan Geet...tum theek tho ho?

Geet: (Haaye...abhi bhi sirf meri chinta hai) Haan Maan...main bilkul theek hun, aap meri chinta mat kijye. Waise Maan aaj main aapko kuch batana chahti hun apne bare main, jo aap nahi jaante.

Maan: Bolo...Geet...

Geet: Main aise nahi thi Maan...main bhi ek athara saal ki ek bholi bhali si ladki thi jo khuli ankein se sapne dekhethi thi...par muhje uss waqt nahi pata tha ki sapne jo khuli ankein se dekthe hain, wo kabhi sach nahi hote...main bhi hasti thi ek sidhi sadhi ladki ki tarah par mujhe yeh maloom nahi tha ki ek din meri hasi ka koi fayda bhi utta sakta hai...(a tear slipped out of her eye)

Maan: Geet...

Geet: Nahi maan...aaj mujhe bolne do...main uss time college main thi, london main meri family se dur, aur waha sirf meri choti behn, Arohi aur meri best friend ka support tha. Waha ek ladka tha, wo college nahi join ki thi...phir gradually hum bahot ache dost bangaye...aur ek din uss ne mujhe propose bhi kardiya aur humari engagement ke din arohi gayab hogai...kidnapper ka phone aya tha tho usne 1 million manga tha in cash, which I was not worried about par main arohi ko ji-jaan se pyaar karti hun...aur usse kuch ho main bardash nahi karsakti. Phir kidnapper ne mujhe ek sun saan si jagah pe bulaya aur mujhe harm karne ki koshish ki...par ussi waqt arman waha pounch gaya aur mujhe bacha liya. Hame pat chala ki arohi has been drugged and brutally been hurt tho usse do din hospital main admit kardiya...main ussi din se samaj gayi thi ki mujhe mazbood bana padega. Agar armaan nahi hota tho, pata nahi uss din kya hoja tha. Mere uncle bahot high hai police force main aur isiliye, hum log secret service ki madad li aur uneh woh kidnapper ki poori interogation aur evidence dekhne ke baad, yeh declare kiya tha ki iss sab ke peeche mera honewala mangetar hai (By this time she was crying and Maan put his arms around her)

Maan: Bas aur nahi geet...mujhe tuusmari ankhon main ansoon nahi deksakta...

Geet: Aapko pata hai ki mera mangetar kaun hai? (He nods his head)

Geet: Mera mangetar aur koi nahi, Brij tha...jo insaan ne aape goli chalne ki itni himaat ki...par usse yeh nahi pata tha ki main ab woh geet nahi rahi...jo saat saal pehle thi...after that incident, I went in training for the civil service, I became the best kyunki mujhe pata tha ki main ab kamzoor nahi pad sakti...main yeh sab sirf meri behn ke liye kiya tha...uss waqt mujhe yeh pata chala ki armaan bhi same course kar raha hai...aur phir hum bahot ache friends ban gaye...actually usse kuch zyada hi..

Maan raises his eye-brows...

Geet: Matlab...he was more of an older bhai...that I could trust...although I am probably more trained than him, but somewhere I knew that he will always be there for me when I will need him. Aur aaj jab maine usse dekha...toh main kahin na kahin gabra gayi thi...kyunki aaj main aur saat saal main ek hi faraq hai ki tab main sirf arohi hi ki chinta karthi thi aur ab main mere friends aur family ki chinta karthi hun aur jab aap ki jaan khatre main thi toh mujhe pata nahi kya hogaya aur...(She burst in tears and he hugs her to calm her down).

Maan: Chup hojao Geet...main bikul theek hun...waise tum mere bare main itna care karti ho? (He asked playfully while he wiped her tears)

Geet: Hmm...kyun nahi...ek aap mere bahot ache dost ho aur doosri taraf mere dusht danav boss...

Maan: KYA?

Geet: Hmm...dekho dehko...aapki ankein laal ho rahi hain...bilkul aapke chehre ki tarah...

Maan: GEEET

Geet: Maan...mere naam main sirf do ee's hain pandra nahi!

Maan: (He smirks and hugs her again) Geet phir ka hua?

Geet: Ohh...phir...phir maine secret service chod diya...kyunki..(She was just about to tell him about KPMG when the door opened)

Precap: ??????????

IF YOU HAVE ANY SUGGESTIONS AS WHAT WOULD YOU LIKE TO HAPPEN IN THE COMING UPDATES THEN PLEASE DROP A COMMENT!!! πŸ˜‰

Part 31

Edited by -maankimishty- - 12 years ago
maanluvsgeet thumbnail

awesome

Edited by maanluvsgeet - 12 years ago
annie.shona thumbnail
Anniversary 13 Thumbnail Group Promotion 2 Thumbnail

hey nice story

plzzz add me to the pm list.. :)

Tyro thumbnail
Anniversary 13 Thumbnail Group Promotion 6 Thumbnail + 5
nice part...

every1 was so worried for her...

glad that she is fine now...

waiting fro their confession...

continue soon...

thnx for PM...
surbhijn106 thumbnail
Anniversary 13 Thumbnail Group Promotion 2 Thumbnail Networker 3 Thumbnail
Awsm really interesting ff wanna read more plzz do pm me when u uPdate
poongs123 thumbnail
Anniversary 12 Thumbnail Group Promotion 5 Thumbnail + 4
Awesome update dear but pls PM me also the link dear 
MishtyShah thumbnail
Anniversary 12 Thumbnail Group Promotion 3 Thumbnail + 4
Sorry...I have not been able to send PM's but I will later today as I am going to update another part so will send the pm's together :)