Gunahon Ka Devta

FF:Mehrbaan saayein(chapter6,page7) - Page 5

rainurubal thumbnail
Anniversary 13 Thumbnail Group Promotion 5 Thumbnail Networker 1 Thumbnail
Posted: 12 years ago
This content was originally posted by: Sidda8

Rubal, wow two wedding in one chapter. I loved how Avi insisted on marrying Arpita and how they all had to agree. I already know that Avi is smart and he could read through everyone's face. Rani Maa is now showing a caring side to Arpita. I would not worry about her because she is married to Avi. I was worrying that maybe Sonali will interfere with Arpi's departure with Avi because of her jealousy. The kidnapping was all fake and I wonder when sonali will be exposed.

Thanks for your comment,i tried my best to write in good hindi,sooryyy if you didnt get anything.First i hadnt planned for fake kidnapping ,i thought that i will make run sonali withRV yesterday when i was writing it just came in my mind about kidnapping

Created

Last reply

Replies

Views

Users

Frequent Posters

PrashT thumbnail
Anniversary 13 Thumbnail Group Promotion 6 Thumbnail + 3
Hey Rubal..

So..Finally they both are married!!!😉

Bt Avi is being a bit selfish here😡

I think..so this was the plan by RV nd Sonali..Hmmm🤢

Bt soon..avi vil realise she is perfect fr him..He vil fall in love ith her sooon😛

Prev update too...was awesome👏

What happen between Avi nd his father😕

so..Guruji prediction was somewhat right!! They shld have said Avi tht Arpi was his dayi maa's first choice

Anyways...Me waiting fr next update😃😃😃😃😃

Loads of Love to you😳

👏
Edited by prash_t - 12 years ago
coolguy3 thumbnail
Anniversary 13 Thumbnail Group Promotion 2 Thumbnail
nice part...At 1st i also thought dat Sonali ran wid RV but kidnapping sab uska natak tha...n AVITA got married but then wat abt guruji's bhavishya vani ...hope Avi wud stay fine but he shd b told abt dis reason n his life cud b in danger...So Avi came 2 know abt Sonali's natak or wat as he knows how Sonali is...so wud he tell Arpi abt Sonali n RV ?????????
joliefille thumbnail
Anniversary 13 Thumbnail Group Promotion 3 Thumbnail

hey Rubal dear realy nice up date, wow Avi got married to Arpi at last, happy for them n even happy with Sonali , chalo ladki ne ek kaam to acha kiya haha,

n i m not surprised with Avi;s behavior, may b he knows about RV that's y he is behaving like that.

will wait for ur next up date sweety.

ozzyie thumbnail
Awesome Rubal !!!!!
Avdesh arpi scene so cutie...
want some more !!!!!
update soon !!!!!
PrashT thumbnail
Posts updated on page 5 and 7😊
rainurubal thumbnail

chapter6

During Arpita and Avdesh going to Rajgarh

Avdesh's mood was off,he was sitting in the front seat.Arpita was crying in the back seat,whiile Mohit was driving.Avdesh saw Arpita crying ,through the car mirror.Why the hell she is like a school girl,thought Avdesh.

avdesh:(looked at Arpita)Mohit ,Gaddi rok

Mohit: Par kyun bhai?

Avdesh: Ek baar kahi baat samajh nahi aati tujhe,maine kahan Gaddi rok iska matlab tu abhi gaddi rokega

Mohit stooped the car.

Mohit : Haan avdesh bata ,kyun rukvayi tune Gaddi?

Avdesh:tu bahar nikal ,mujhe Arpita se kuch baat karni hai

Mohit: avdesh ,par jo baat karni hai ,wo ghar chal ke kar lena

Avdesh: nahi Mohit,tu bahar nikal mujhe abhi baat karni hai

Mohit knew Avdesh was in bad mood so he stepped out of the car.

avdesh:arpita...pause... main jaanta hoon ,jo hua wo accha nahi tha.Par ab yehi sach hai ke tu meri patni hai,aur ab rone se koi fayyada nahi hai.chup ho ja

Arpita didn't replied and tears were falling from her eyes.

Avdesh :Arpita main tujhse baat kar raha hoon,ab is sab mein meri kya galti hai

Arpita:Aphi ki toh galti hai, aap hi ne mujhe shaadi ki baat ki,agar hum thoda intezaar kar lete toh sab kich theek hota

Avdesh: (in an angry voice)Kya theek hota,tujhe court ne notice bheja tha ,ke teri behen pehle kidnap ho jayi gi aur 2 ghante baad wapas aayegi.Zindagi mein sab kuch hamare hisaab se nahi ho sakta.Aur tu Ro kyun rahi hai ,ab to teri behen bhi wapas aa gayi hai

Arpita: Aap mujhse puch rahe haiu main kyu Ro rahi hoon,aapne mujhko meri behen se milne nahi diya.Pata nahi wahan kya ho raha hoga

avdesh :tu andhi hai,dekha nahi wo aadmi usse shaadi ke liye pooch raha tha

arpita: (on shouts back)Wohi to main bol rahi hoon,wo pooch raha tha aur Rani maa nahi mani hogi,aap mere ghar walon ko nahi jaante

Avdesh: o hello,main tere ghar walon ko tujhse zyaada acchi tarah se jaanta hoon,isiliye to tu yahan par hai

Arpita:(confused)Matlab?

Avdesh:Matlab yeh ki tera sadhu baap ne...

Arpita:( again angry) Mere pita ji

avdesh:Haan ,tere Pita samajhdaar insaan hai,wo teri behen ki shaadi zaroor kara denge... us bhale insaan se

Arpita:Par mujhe yakeen hai dii nahi manegi,wo aise kisi sadharan se insaan ke saath shaadi ke lliye kabhi nahi manegi

Avdesh:teri behen pakka maan jaye gi

arpita:Aap itne yakeen ke saath kaise bol sakte hai?

avdesh:(smiled little)Kyun ke wo teri tarah aansoon bahane waalon mein se nahi hai,apne aanso ponch aur chehre pe hansi laa ,Daayi maa tujhe dekh kar khush hongi

arpita:Ab daayi maa mujhe dekh kar khush kyun hogi ,wo to gusssa hogi

avdesh:Tu apna Dimaag itna mat chalaya kar

arpita:Aap ye kya bol rahe hai,mujhe ghar ki yaad aa rahi hai

avdesh:to chal rahe hain na apne ghar

arpita:Mujhe mere ghar ki yaad aa rahi hai

Suddenly mohit knocked on the window and said he is coming.

Mohit took his driver's seat ,arpita was not crying anymore ,avdesh also seemed calmed.

Mohit: Main radio on karta hoon,ab apni bhabhi ka mood bhi theek lag raha hai

Mohit swithched on the radio and this song was plyaing.

Saraswati ye tera ghar hai mera ghar,

nahi nahi ye tera ghar hai mera ghar,

kis ne ghar yeh diya diya hai,

kis ne pakka kiya kiya..(avdesh was smilimg)

(arpita was looking outside the window,trying hard not to look at dutta)

aisa kaise huya huya hai

sab kuch tujhko pata pata

main bhi jaanu tu bhi jaane jaane jaana

Mohit was first enjoying but then felt embarassed because her newly married bhabhi was also in the car and he thought after that fiasco happened he shouldn't have put the radio on ,So he swithched off the radio.

Avdeah glared at mohit for swithiching off the radio as he was enjoying the song because it fits the situation as a little while arpita was talking about ghar, but mohit didnt noticed.

avdesh: Tune Daayi maa ko bata diya ,meri aur arpita ki shaadi ke baare mein

mohit:Haan avdesh,jab tu bhabhi pe apna gusa nikal raha tha tab bataya maine

avdesh:tujhe kisne kaha ,main ispe chila raha tha

Arpita was listening to conversation carefully.

Mohit:kya avdesh main tujhe bachpan se jaanta hoon,choti choti baat par to tu gussa karta hai,aur aaj itna bada ,,,,,,,,,,,,,,,chalo chodo,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,

arpita:Rajgarh kitni door hai

mohit: Areh ,bhabhi ,aap bolti bhi hai ,aacha hai maine aapko kam bolte huye dekha hai.Aap kya pooch rahi thi,wo kya hai aapki volume kuch zayaada hi kam hai

avdesh: (murmmured to himself)Baap pe jayega to kacha hi chaba jayegi,pata nahi main kaise bacha

avdesh: Avi tune kuch kaha kya?

avdesh: woh bolti hai, tujhe sunayi nahi deta.Main bola hi nahi to tujhe kya sunai de raha hai

arpita:(a little bit louder) maine poocha Rajgarh kitni door hai?

mohit: are Rajgarh,bas hum 15 minute mein ghar pahunchne hi waale hai

Arpita was getting nervous,because avdesh's daayi maa seemed to be very nice lady but again she was expecting sonali dii as her Daughter in law,Hey bhagwaan ab kya hoga arpita said in her heart.They reached the big haveli ,it was huge ,more bigger than Raj Mahal .Raj Mahal was alike a old Mahal's but this Mansion was looking new like not so old ,There were so many cars ,the garden was so beatifull.Arpita was feeling good entring the Haveli.

They stepped out from the car.Daayi maa was standing at the door with pooja thaal.She did aarti and asked the couple to enter .They both take blessings from Daayi maa

Daayi maa:Avdesh aaj tune mere sapna poora diya,kitni sundar bahu laya hai is ghar mein,hum bohut khush hai.

Avdesh:Aap khush hai to main khush hoon ,Daayi maa main abhi thodi der mein mumbai jaa raha hoon ,madhu ko recieve karne ,kal uske saath aa jaon ga.

Daayi maa: yeh kya bol raha avdesh ,abhi bahu ghar aayi hai aur tu jaane ki baat kar raha hai

Mohit: haan avi, madhu bacchi nahi hai ,wahan akeli rehti hai aur agar tujhe itni hi chinta hai to main chala jaata hoon,bhabhi aap kuch bolo na avdesh ko

Arpita was looking at avdesh.

avdesh: Aap sab ,sab kuch theek hone ka natak band kijiye,aap jante hai yeh shaadi kaise huyi hai.Kal ek important meeting hai ,uski tayyari karni hai ,main kal madhu ke saath hi aaon ga.

Avdesh left the haveli

Mohit:(to make arpita feel comfortable)bhabhi chodiye avdesh ki to aaddat aise hi sadda hua mooh lekar rehne ki,aaye main aapko poora ghar dikhata hoon

Daayi maa:mohit ,kitni baar bola hai aise shabd mat nikala kar.Aur arpita thaki hogi pehle mujhe uska kamra dikhane de,thoda araam kar legi uske baaad ghar dikhana.Aayo arpita

Daayi took arpita with her in a big room that was devided into two parts.In first part there was sofa and near it a big balcony.In the 2 part ,there was a bed and a door to bathroom.

Daayi maa:arpita is almaarih mein hamne hamari hone waali bahu ke liye jewellry aur kuch kapde rakh hai ,tumhe jo pasand hai wo fresh hokar pehenlo ,main tab tak tumhara khana lagati hoon.Daayi maa left the room ,arpita was surprised thats whats haapening with her.

In Raj Mahal

Raja sahib:toh ranvijay ji ,kya karobaar hai aapka

Rv:ji ,meri apni powder ki factory hai,usi maamle mein yahan aaya tha

Rani maa: sach agar aaaj aap nahi hote to pata nahi kya hota meri beti ka

Dadi maa:Areh tum log use arram karne doge ya nahi

Raja Sahib: are haan damaad ji cahliye main aapko aapka kamra dikhata hoon.

Now sonali and RV were alone in their room.

Sonali:Have to say it,tum boore actor nahi ho

RV:main thodi der ke liye dar gaya tha

Sonali: Main to nahi,mujhe to yakeen tha ,aisa hi hoga but yeh nahi pata tha ke arpita ki shaadi us avdesh se hogi

RV:tumhara plan accha tha

Sonali:accha to tha lekin what to do ,i m feeling bad for arpita,wo to kabhi kuch bolti hi nahi hai

Rv:tumne khhud hi to bola tum arpita ko pasand nahi karti

Sonali: Haan main use pasand nahi karti par pata nahi woh kaisi hogi mujhe darr lag raha hai,maine suna hai,avdesh bada gusse wala insaan hai

RV:chodo in sab ko baaton ko aur yeh batao,mumbai wapas kab chalna hai

Sonali:kuch din ruk kar chalte hai

RV:exactly kitne din?

Sonali:dont know,2 ,3 din ke baad

Raja Sahib's room

Raja Sahib: kya hua, kya soch rahi ho?

Rani maa:arpita ke baare mein,uski shaadi jis tara se huyi...

Raji Sahib:chinta mat karo,avdesh accha insaaan hai,wo arpita ka khyaal rakhega

Rani maa:Accha insaan hai,dekha nahi aapne kaise baat kar raha tha

Raja Sahib:dekha tha maine,par uska gussa jayaz hai.Pehle to sonali thi aur wo arpita se shaadi karna chahte tha lekin bina duniya ko bataye,badnaami ki wajah se.Aur maine aisa nahi hone diya.

Rani maa: maine arpita ko bola pahunch kar caal karne ke liye

Raja Sahib:kyun ,shaadi ke baad bhi apna hukum uspe chalao gi

Rani maa:nahi ,bas yeh jaan ne ke liye wo wohan theek ho.pata nahi kaisa ghar hoga avdesh ka,kaise log honge...

Raja Sahib: Tumhe kya lagta avdesh apni arpita ko pad phere ki rasam ke liye yahan aane dega

Rani maa:uske savbhaav se toh nahi lagta

Raja Sahib:agar kal nahi aayde toh main khud Avdesh se baat karunga

Rani maa:ji ,Ranvijay bhi accha lagta hai

Raja sahib:accha hai ,isiliye toh sonali ke saath shaadi ki usne

hmmm.

Edited by rubal223 - 12 years ago
PrashT thumbnail
Heyyy Rubal🤗🤗

sorry to unres it soo late

isnt Avi bit rude to Arpi...He shld give her some time😳

Poor Arpi is really feeling uncomfortable

Dont Wry..Avi will soon fall in love ith her😳

Update was Fab Rubal👏👏👏

That song😆

Love ya

Hugs to you😳

Edited by prash_t - 12 years ago
Sidda8 thumbnail
Anniversary 13 Thumbnail Group Promotion 5 Thumbnail + 3
Great update Rubal, Poor Arpi is feeling awkward due to her unexpected marriage. Avi should give her a break, the girl was forced to get married. Wow, Avi leaves his wife for some business trip. Arpi will begin her life as a bahu without her husband. I knew that Sonali planned all of this, she thinks Arpi is in trouble because of her marriage. However, I know that this mistake is the best thing that ever happened to Arpi. Avi will come around and realize how special Arpi is. Rani Ma thinks RV is a better SIL, she will be shocked to find out RV and Sonali's true faces. I just hope Avi comes back from his meeting very soon.
ozzyie thumbnail
its awesome rubal ...

like always ... Avdesh is superb !!!!😃