I really Loved this part
thanks for pm
cont soon 

--unknown-- thumbnail
Anniversary 13 Thumbnail Group Promotion 3 Thumbnail + 2
Posted: 12 years ago
This content was originally posted by: -SupriyaluvsMN-

aww... such an awesum update...
Mayu proposed nups... poor she still cudnt answer him bac...
wow... dey gonna ahemdabad alone...
cant wait 4 d next part!
continue soon!
thnx 4 d pm!🤗

--unknown-- thumbnail
This content was originally posted by: gopi06

lovely updt
thanks for the pm

--unknown-- thumbnail
This content was originally posted by: SamiraARTiMAYUR

woow

ths's really Brilliant OS
different but verry enjoyebl
each update was superb
but afer part 7 they were fabulous
7 the eg moments was hillarious i was laughting n holding my stomch 😆
i love nups ennocence n mayu such wonderful husband
poor my nup she doesn't know i  love u ka matlab
but it's sweet how everytime when she want ask d meaning i l u mayu will said i l u 2 😆
really loved to core thanks alot for the pm
n i'll olso read ur other work

--unknown-- thumbnail
--unknown-- thumbnail
thanks for all silent readers

--unknown-- thumbnail
First of all sorry fro small update with great difficulty I updated next time I shall give a good update I know you all want nupurs realisation. her realisation needs very little time so please bare me
--unknown-- thumbnail

part 13

Next day in the evening mayur leave to ahmedabad

Mayank actually wanted to take nupur with him when she told that she wanted to come he felt very happy. In the middle of journey he stops car

N-kya hua tumne gaadi kyun rokha

M-maine nahin rokha wohi ruk gayi acha main jaakar dekhta hun tum yehi baito (she nods saying yes)

(he finds engine is heated and he doesn't find water)

M-main paani lekar aata hun tab tak tum yehi raho gaadi se baahar mat nikalna

(he goes to bring water she sits silently in the car )

(man passing from that side sees her alone he goes near the car she runs from there into the jungle.)

Mayank comes there and doesn't find her he searches for her nearly three hours in the jungle

M-nupur tum kahaan ho meri hi galti hain mujhe nupur ko akela chod kar nahin jaana tha bhagwan please use mere paas waapas bejo pata nahin kahaan hogi

(he was searching for her suddenly someone hits him from back he turns)

M-tum kahaan chali gayi thi kahaana tumhein gaadi se baahar nahin nikalne ke liye

(she hugs him and starts crying he hugs her back puts hand on her head)

M-nupur kya hua tum ro kyun rahi ho

N-mayank woh(she says what happened)mujhe bahut darr lag raha hain

(he wipes her tears)

M-main tumhare paas hoon na kuch nahin hoga

(he looks around and sees that they are in the middle of jungle and its almost night)

M- I think humein raat is jungle main hi gujarna padega chalo yeh bhi dekhte hain ek aur adventure jab se tum mile ho meri life bahut adventurous ho gaya hain

S-acha hua bhai do din ke liye Ahmedabad chale gaye

G-kyun tum apne bhai se itna darte ho

S-kyun tum nahin darti bhul gayi kal se kaise hum dono ki band bajaa rahe the

G-pata nahin mayank ko hum par shak kaise hua

S-hua toh bhi kya zaroorat hain satane ki maine kabhi unhein bhabi ka naam lekar sataya kya dialy woh bhabhi ko lekar baaahar jaate hain iske bare main maine kabhi unse kuch poocha sirf wohi nahin main bhi unki taang keech sakta hun

G-mujhe patha hain mayank nupur ko lekar kahaan jaata hain

S-tumhein kaise pata

G-nupur meri behen hain toh usine mujhse kahaan ki mayank use daily beach par leke jaata hain

S-kya

G-haan (she realises)nahin matlab mayank ne humein beach main dekh liya

S-tum mujhe pehle hi bata sakti thi na ki bhai bhabhi ko beach pe leke jaata hain pucca unhone hum dono ko ek saath dekhliya isiliye itna sata rahe hain

G-shit main bhi kitni bevakuf hoon

S-right tum ho hi bevakuf tumhari wajah se main bhi fas gaya

G-tumne mujhe bevakuf  kahaan beach main surprise tumne diya mujhe toh pata bhi nahin tha kit um mujhe wahaan lejaane waale ho maine kitni baar poocha tha ki hum kahaan jaa rahe hain par tum surprise kehke kuch nahin kahaan

S-wahaan jaane ke baad toh bata sakti thin a main koi sapna dekhta tha kya ki bhai aur bhabhi bhi wahaan aayenge

G-saari galti tumhari hain

S-nahin tumhari

G-oh really just get lost

S-you get lost

(both go in opposite sides)

S-hum lad kyun rahe hain bhai ki wajah se woh toh apne trip pe enjoy kar rahe hain aur meri yehaan ladai karwaadi

In the jungle he puts the fire he suddenly looks at her and is continuously staring at her

She was shivering

N-bahut thand hain

He goes near her and hugs her tightly

M-ab kaisa lag raha hain

(she looks into his eyes, keeps head over him and closes her eyes.Her cold, fear everything vanished she was in his secure arms. He was feeling very nice having her in his arms he was enjoying the moment and suddenly falls asleep keeping head over her head)

Sun rises disturbing them he opens his eyes and sees her still in his arms he didn't want to leave her but she gets up and he has to leave her

They move out from the jungle and leave to ahmedabad

All through the journey he was busy looking at her and smiling she was having a strange feeling she was not looking at him. Suddenly she starts coughing he puts hand on her shoulder and makes her drink water

M-ab teek hain

N-haan

M-kya hua bahut pareshan lag rahi ho

N-kuch nahin main teek hoon

(she was feeling uncomfortable as he was still having his hand on her shoulder but she doesn't say anything she just keeps quiet)

They reach ahmedabad ang go to their room.

M-tum fresh hojao main abhi do minute main aata hun

(she nods saying yes )

He goes out and comes back

M-nupur woh

N-haan

(he looks at her, she was looking beautiful in wet hair he goes near her catches her face and was about to kiss her he suddenly looks into her innocent eyes and leaves her )

N-tum kahin jaa rahe ho

M-kuch zaroori kaam hain tum aaraam karo main thodi der main aaya

(he just goes from there and sits in garden )

Mayank's provision-mayank tu yeh kya kar raha hain tu uske bolepan ka faida uta raha hain woh tujhse pyar nahin karti tu uske saath aisa nahin kar sakta use waqt chahiye yeh sab samajne ke liye tab tak use chod de itne dino se khud ko control kar raha tha achanak kya hua kal raat bhi tune aisa hi kiya aur pure journey main bhi use hug kiya pata nahin use kaise lag raha hoga tu use jitna dur rakhega usi main tumhari balai hain warna woh tujhse nafrat karne lagegi

He comes back and finds her sleeping sitting on the sofa . He picks her in his arms and makes her sleep on bed . He kisses her forehead she catches his hand in sleep he sits there and moves hair on her face

M-i am sorry nupur mujhe aisa nahin karna tha tum bahut achi ho isiliye tumne mujhe kuch nahin kahaan par mujhe samaj aaya ki main galat hun main tumse bahut pyar karta hun aur tumhare aanko main bhi mere liye wohi pyar dekhna chahta hun kya tum mujhe kabhi pyar nahin karogi main kuch jyada maang raha hun kya main tumhare bina nahin reh sakta jab bhi tum mujhe hug karti ho mujhe kitna acha lagta hain tum mujh par itna barosa karti ho tumhein yehi lagta hain na ki mere saath rahogi toh tumhein kuch nahin hoga tumhara mere upar woh barosa mujhe acha lagta hain jis tarah tum mujhse apne dil ki saare baatein batati ho mujhe bhi tumse apne dil ki har baat kehne ka mann karta hain par tum meri kisi baat ko samajti hi nain hamesha matlab poochti rehti ho(he smiles)waise jab bhi tum matlab kehti ho aur bhi cute lagti ho I love you and will love you forever pata nahin tum mere pyar ko kab samjogi.

(he sleeps there keeping face near her)

hope you like it if you like press like button
Edited by --unknown-- - 12 years ago