Posted: 13 years ago
loved it..
thnx 4 d pm
omgg fab upd
cont soon
thnks fr the pm!
OMGGGGGGGGGGGGGGGGGGGGGGGGGGGGGG......!!!!!!!!
superbbbbbbbbbbbb maisha.........
wow! samrat, armaan & anurag 1 saath......too good.....
these 3 r my favs yaar......m glad u choose them........
& it will b really easy to imagine taani with all as she has already worked in MJHT.......
the update was awesummmmmmmmmmmm.........
is it completely based on the movie- Mohabbatien????
matlab Mayank is Shahrukh in this FF........
i just love shahrukh's character in this movie.........
i wish it wud've been samrat.......
but den gunjan wud've been DEAD......nooooooooo.......
the characters r fine now.........
do cont soon & thnx 4 the PM dear.......🤗
amazing part
loved it
cont soon
part-2
the next morning..armaan samrat n anurag came to gurukul...they went inside the college..n saw other boys were also there...
ar=lagta ha..humare jaise..aur bhi ladke yaha par aye ha..
s=ritee...kitni bheer ha..har saal esehiii gurukul ka itna naam nahi hota ha..ke yahase sare students..itne acchese pass hokar gaye ha...
an=is baar...shayed humbhi pass hojaye..
ar=shayed nahiii...zarurr hongee...chaloo andaar chalte ha...
they went inside the big halll...all the boys were standingg in a linee..there were many lines...armaan samrat n anurag also stood in the lines... then shashank came to the stage..the staff people stood up...seeing him..
ar=ye kaun ha???
an=gurukul ke owner..n principal...mr shashank gupta...
ar=i see...
sha=goodmorning students...har saal gurukul me bohot saree talented students ate ha... aur jab janeka waqt ata ha..woh itne successfull hoke bahar jate ha...ke duniyaki koi bhi kamyabii unse bhaagkke nahi jasaktiii..yehi umeed ma ap sabse bhi rakhta hu...gurukul me apko sab kuch milegaa...lekin..iske badle..apko gurukul ke kuch ruless ka palan karna parega... agar kisi student ko in rules ko torte hue dekha jayega..to bina kuch socha samjhe..usse us waqtt nikal diya jayega...
ar=yaar..itnii seriouss bate kyu karrahaha?? im getrting boredd...
s=ssshhh..ammy...
ar=okkk..
sha=gurukull me rehtte hue...break ke timing ke ilawa..aur koi student bahar nahi jasakta... break se pehle..usse wapas anaa ha... raatko..10 bajeke baad koi bahar nahi jayega..aur sare gates us waqt band hongee... hafteme don din assembly ke timing ke 10 minute pehle..har student ko yaha present hona paregaa... aur sabse barii baatt... jo mane pehle bhi kaha ha.. gurukul me ap jis maksadd se aye ha..uspar dhyan dijiyee...ma umeed karta hu..ke apko in sab cheezoke bareme kabhi phirr yaad na dilana pare... abhi ap log apne apne rooms me chale jayiyee...thank u..
scene shifts..
ar=omgg...kitna saduuu..ha...i meann..kitni serious types bate karta rehta ha,,...thora muskura nahi sakta kyaa?????
an=har koi tumhari tarahh thori na hota ha..
ar=heyyy..thankss dude...woh kya ha ke...bachpan me mane sikha tha..hasna sehet keliye accha ha..aur usse bhi zyada ...sabko hasana...
s=tu bakbakk band kar..hum teenoka room agaya ha...darwaja kholll..
ar=ooppss..ok..
armaan opens the door..,.they enter the room.. the room was enough big for three of them... with one signle bed...n two beds attached...up n down...
s=niceee...
ar=ill take the upper one bed...
s=ok...ill take the down onee...or onuu..u wanna exchangee..
an=as u guyss likee..ill be finee..
ar=dekha..kitna samajhdar ha..teri tarah iritatinngg nahi haa...
s=tu kaunsa kaam haa????
an=accha ma..zara apna bakika luggage leke ata huu...
s=hey..mera bhi ek bag nahi aya..ha...ma bhi ata hu..
ar=sam..plzz..my bag alsoo..'
s=ok...well be backk...
samrat n anurag leaves the room...armaan sits on the chair..of the reading table..he was taking out his stuffs from his bag.,...
ar=yar kitni garmii ha..ye khirkii khol deta huu..
armaan opened the window...n looked outside...there room was at the backside of the hostell..n they could see the other buildingss beside it..armaan was looking outside..when his eyes...fell on the opposite side...the girls hostell...were some girlss were playingg.. blind fold... n pushing,..chasing a girll..who was blindfolded..in the middle...they were shouting..n taking the girls...name..."shilpa"...idharr...
ar=shilpaa...
shilpa was the one who was blindfolded...the other girls..were pushing her..pulling her hair..n she was trying to catchh...themm...armaan was enjoying seeing them...finally shilpa caught a girlll..she opened the cloth from her eyes..n started to jump...her eyes..attracted armaan.. they were beautfiulll...he kept on looking her...n shilpa was playing with her frendzz.. her smilee..eyes...jumping like..a cutee kidd... n dancingg..
ar=tooo cuteee...
armaan heard the door open...he turned n saw samrat n onu were backkk..
s=ye le..tera bagg...
ar=thankss..rakh de...
armaan again turned to see her..but saw she was gone from the fieldd...the other girls...were also leavingg.
ar=woh ladki kaha gayii???
s=kya kaha??
ar=kucchhh nahii...ajeeb ladki ha...
saying he closed the window...
at night.
the boys were lying down on there bedss...armaan was thinking of shilpa... remembering her eyes...samrat was trying to sleepp...anurag was reading a book..
s=anu..aur kitna paregaa??
an=story books parna acchi baat ha..samjha...
ar=yaar sam..ek baat batana...is duniya me...love at first sight kuch hota ha kyaa???
s=kya kaha tunee?? tujhe kabse love at first sight hone laga??
an=isse to love at everyday hota ha..
ar=anu...plzz..bolna sam...mere mind me esehi yeh sawal aya..
s=welll..i gues..hobhi sakta ha..aur nahi bhii..ye to..attraction par depend karta ha..agar kisiko pehli nazar me dekke...esa attraction hojaye..ke barbar...har din..har pall..sirf usse dekhneka maan kare...uske pass rehneka maan karee...then...i think...ye attraction wala lovee hota ha...
an=armaan...tere liyee..ye love at first sightt...ye sab kuch nahi hotaa ha...tu to...bass apni flirtingg chaluu rakhh..
ar=thankss...for the advicess...ma sota huu...
armaan turns to the other side..holdint the piloow...but still he was thinking of shilpaa..
ar=shilpaa...mujhe iss ladkise milna ha...
s(in mind)=lovee at first sight ka to pata nahii...parr...childhood attraction..ye shayed mera case ha..tabhitooo..orphanage me..anese pehle..mom dad ke sath jitna time spend kia..shayed chashmish ke sath woh akhrii pall the spend karnekooo...pata nahii..ab kaha ha..chashmish...kaisiii ha...kitni barii hogayi hogiii..merii jasiii..im suree...woh ajbhiii.. utnihii simplee..hogii..
a car stops outside...a pub...a girl..wearing a black knee lenght sleevless shorts comes out of the car...with a smile on her facee..
s(in mind)=wohhh aj bhiii..shy feell kartii hogiii..
the girl..was waving hi to everyone in the discooo..n smilingg...greeting everyonee...n entering the discoo..the guard stops...she shows him her id...n then enters the discooo...
s(in mind)=im suree...woh jaha bhi ha.aj bhi sirf..salwar kameezz pehentii ha..n chashme pehentii ha..
the girll.was wearing lences..blue lences...she enters the discoo..her frendzz gather her aroundd..."gunjan"...
g=hiii...guyzzz...
she goes to the dance floor..with them..n starts dancingg...
s(in mind)=chashmish..kab tumse milungaa...??? kaise pehchanunga tumhee...hum to mom dad ke accident ke pehlehi bicharr gaye...hum itne chotee the..ke tab ma tumhe sirf chashmish bulata tha..mujhe to tumhara naam bhi pata nahi tha.. but i noo..ke jabhibi tum milogii..im suree to recognixee uu...im waiting for uuu...
the next morning...
armaan n samrat were getting ready for the assemblyy...anurag came out of the washroom..
s=killer yaar...luking hottiee...
an=thankss..heyy..tum log ready nahi huee???
ar=bass...5 minutes...
an=ma jata hu...jaldi ajana...
s=ok..heyyy..humare liyee...jaga rakhna..theek ha???
an=ok...
anurag was going to the aseembly hall..when a professor gave him some papers to give to shashankk..in his room...anurag took them..n was going to shashank's cabin... as he was new.. he didnt know the place veryy well..n gurukul was a bigg place...anurag was going.. when he seemed to mixx up the corriders.s...n was confused..
an=abee yaar...tu bhii na...ab kaunsaa wala..room?? leftt jau ke..ritee??
he was thinking..confused..when her heart something strange...sound of anklets... he began to walk hearing the sound of anklets...anurag was walking..when he saw a girll.. wearing a white pink salwar kameez... walking in the same corridor.she was facing her back to him. the girl had long hairr...anurag was confused...he hadnt heard that girls also came in gurukull...the girll..went rite...anurag began to follow her...he stopped seeing her entering a cabin...he stopped...n was waiting for her...to come out..
an=ye ladki kaun ha??? itna sajj dhajj kar ayi ha..gurkul me ladkiya bhi ha/??? ya ye koi chorr ha???? chorr hi hogiii...ruktaa hu ma yaha...
he was waiting for herr...after sometime..he again heard her coming out.t...the girl..came out ..n was moving on..anurag holded her arm..n turrned her aroundd..
an=kaun ho tum????
the girl turned aroundd...her hair touched his face...anu closed his eyes...n after some time..opened his eyes...the girl was taani./..she looked a bit scared...as anu was holding her hand tightlyy...anu was just looking at her...
ta=ap mera hath chorenge...dard horaaha ha...
an=no replyy...
he was looking at her...face..her sweeet eyes..n a bit scarness...she was trying to make his grip free...but he was holding her hand very tightlyy...
suddenly anurag heard the sound of the bell ringing...he left her hand..n before he could ask something to her...taani ran from there..
an=aree...suniyee...
she ran from there..n didnt turn aroundd...shashank came out of the room..n saw anu standing..
sha=yes...
an=sir...woh...ye papers...apko denekeliye bheja gaya ha..
sha=thanks...assembly keliye jaoo..
an=ji sirr..
anurag was leaving..n thinking about taani...
an(in mind)=kaun thi wohh???? yaha kaise ayii??? aur..kya karne ayi thi yaah?????
he comes to the hall..n sees armaan samrat already there..
s=dude...humse pehle..nikle..the?..aur ab arahehoo..
ar=sab ok hana/?
an=ya..kuch nahiii..sab theek ha...
in the lunch break..some boys were asked to go to the market...for buying some books for the libraryy..anurag n samrat went with the boys..armaan was in gurukul with the other boyss...
in the garden space...playing badmintioon...vollyballl...but armaan was looking at the girls hostell...but there was noone..in the playgroundd...some boys were playing cricket..n by mistake..the ball went inside the girls college..a boy came..
vicky=armaann..ab kya karee?? ball to unke waha chala gaya..
ar=ha to chall..leke ate haa...
arjun=are..par..ladkiya maar maar ke bhaga dengii..
ar=armaan kya cheeze ha..tum logg ko pata nahi ha..chalooo...
scene shifts..
samrat n anurag were in books staall...
an=sam...tu ye sare books...car me rakke aja..ma tabtakk..woh.second stall me hu..
s=theek ha...
samrat was taking the books...there car was on the other side of the road..he was crossing the road..when a car...breaked...samrat dropped all the books..
s=andhe ho?? dikhayy nahi detaa???
gunjan came out of the carr...angrillyy...
g=hey u...tum dekke cross nahi karsaktee kyaa???
s=listen..ma dekkehi karraha tha...tum nahi dekrahithii..abhi gree nahi red signlee ha...
g=so whatt??? rulee.ss..ma banatii hu?? jo sab follow kartee ha...abhi plzz...apne ye books hataoo..mujhe jana ha..
samrat bent down..n was picking the books...
s=battamizz ladkii..shayed ameer bapkii bigrii huii ladkii ha...
he picked the books..n stepped aside...gunjan cell rang..while taking out the cell..something fell down from her bagg...she sat inside the car..n went from there...samrat was going back to anurag..wwhen he saw..
s=loo..madam apna kuch bhull gayii..
he pickedd it..it was a pic..of her parents...
s=yeehh...yeehh..too..unclee..auntyyy..meanss...she's...chashmish...
precap: armaan shilpa meeting..
anurag again meets taani...
samrat sees gunjan...with shilpa

OMGGG...!!!!!!!
superbbb update maisha...
YAY! YAY! SaJan met...
but Gunjan?! cnt blive its samrat ki chashmish...
itni hip & happening...?!
Gr8888888 but...thnk god samrat came to knw that shez gunjan...
i loved Anurag & Taani too in this update...
awww...Anu is sooo cute...
w8ing 4 ArSh meet...
& w8ing to see gunjan's reaction wen she meets samrat...
mind-blowinggg update...
do cont soon & thnx 4 the PM...🤗