Fan Fictions

SAJAN SS MILENGE MILENGE... - Page 5

HealMeForever thumbnail
Anniversary 14 Thumbnail Group Promotion 5 Thumbnail + 4
Posted: 13 years ago
omggggg sajan met...bt gunjan slapped him....
koi baat nahi jab love story chalu hojaegi toh sam iska chun chun ke badla lega!😳
plz cont soon..
!

Created

Last reply

Replies

Views

Users

Frequent Posters

sajanfan004 thumbnail
Anniversary 13 Thumbnail Group Promotion 3 Thumbnail + 3
hey di,
awesome work....thank you for the pm....do cont soon...!!
SwaNia_1 thumbnail
Anniversary 14 Thumbnail Group Promotion 4 Thumbnail + 3
OMG.....Gunji slaps sam ...cont soon dear waiting for their next meet......n thnx for the PM
SwaNia_1 thumbnail
Anniversary 14 Thumbnail Group Promotion 4 Thumbnail + 3
sorry by mistake double post Edited by SwaNia_1 - 13 years ago
-CreativeSoul- thumbnail
Anniversary 14 Thumbnail Group Promotion 6 Thumbnail + 5
awsome part
totally loved it
omg gunji slaped sam intresting
do cont soon

love
tanzeel
SoniRita thumbnail
maisha congo shongo for new SS i loveee da concept n loveee both the update n OMGGGGGG in sajan 1st meeting gunji slappped sammmy ouch do continue sooon now
IISHAFS thumbnail
Anniversary 16 Thumbnail Group Promotion 6 Thumbnail Networker 3 Thumbnail
tht was soooooooo niceeeeeee part gunjan bhi na samrat jann bojo ka to nahi ghara tha kisi na pacha say sam ko dhaka mila bacha samrat ki ko mistike bhi nahi gunjan itna zaro say slappp kaya samrat ko
Maisha007 thumbnail
part-3
gunjan n shilpa came to the college..samrat with his gang also came there..but they hadnt meet eachother again...
g=shilpa...chal pehle..princi se mil lete ha..
sh=gunjan..pehle..saman to hostel room me rakhlete ha...
g=are ha..sahi kaha...par girls hostel kaunsa ha?? yaha to itna bara campus ha..
sh=ummm...wwoh rite wala builing...dekh waha board ha... challl...
g=ok..chal..
scene shifts to samrat..
samrat was walking with his gang..when he crashes with a guy..
s=watch outtt....
samrat looks at the guy....his eyes turned into anger..
m=not again...
n=ranvijay tum yaha kya karrehahoo??
r=wel..welll..welll..mera sabse bara dushmaan yaha par bhi mere samne..
s=shayed...excell se tumhe bahar nikalneke bawajud bhi tumhe sabak nahi mila hana???
r=sorry to say samrat..par yaha excell ki tarafse nahi...dusre college se aya huu.. samjhe...bb team ka hissa hu...aur bb tournament me mane part lia ha..
b=harneka itna shok ha..
r=shut up benjii..
s=benjii chup kar....jo kehna ha mujhse kahooo...
r=tumse kya kahu?/ tumhe to ma bb me harake apna badla lunga... woh badla jo mere dil me...pichle ek saal se ha.... jab tumne mujhe apne gang ke sath milke excell se bahar nikala tha..
n=rv...galti tumne ki thi..exam papers chori karna.. tumhe to jail me bhejna chahiye tha.. sam ne to woh nahi kia..ma hotii to tumhe..
r=mayank..apni gf se kaho..apna mu band rakhe..humeshase itna kaise bolti ha wohh?????
n=tumm..
s=nups...chup kar...ha to ranvijayy.,..tumhe bahar nikalke..mane college ka bhala kia ha...aur wasebhii..tumhare dilme badleki aag sirf isliye ha..ka mane tumhe college se bahar nikala tha..ya phir isliye..ke ma college ka star student hu.. aur tum nahi..ya isliye..kyuki princine mujhe bb ka captain aur coach banaya tumhe nahii..ha???
r=ma apna mu nahi kholna chahta..bass itna kahunga..ke tumne mujhe excell me haraya tha..ma tumhe...yaha..puri duniyake samne haraunga..
s=dekh lenge...samrat shergill ko harane wala ajtak kabhi peda nahi hua ha.. aur nahi kabhi hoga... samjhee...
r=we will see..
s=sure.e..
rv leaves..
m=sam...shant hoja..hum isse badme deal karenge..
s=chill dude...iske bareme kaun sochta ha??? hum sahi ke sath ha..aur mom kehti ha.. humesha sach aur sahi ki jeet hoti ha..
n=-auntyy rocckkssss!!!
s=ritee,,.,,
scene shifts to gunjan...
gunjan n shilpa comes to there room..the room was small..yet beautfulll..n fine for two people...
sh=ma fresh hone jarahihuuu...
shilpa went to the washroom..n gunjan lied down on the bed.. after sometime... moving to this side to that side..gunjan sat up...n took out her diary from her bag...
n began to write.....she was writing n writing..when her cell rang..
g=heloo...papa...
gd=kaisi ho beta..theekse pouch gaye???flight ,me koi pareshani???
g=nahi papa...sab theek ha..im fine..aur shilpa bhi theek ha..ap bataoo..maa kaise ha???
gd=shes fine..tumhare lie.ladke dhund rahiha..
g=whatt???
gd=ha..tune janese pehle shadikeliye Ha..jo kaha..teri maa khushi me abhise shuru hogayi..niche panditji aye ha..
g=ohh godd...maa pagal hogayi ha??? anyways...papa..yahaaka campus..its awesomee...
gd=acchi baat ha..accha gunjan..beta apna dhyan rakhna...aur shilpa ka bhi..aur zyada badmashi mat karna..theek ha???
g=ok papa...lovee u aur ha...papa plzz..maa ko ye sab pagalpan karnese mana karna..
gd=theek ha..bye beta..
g=byee..
shilpa comes out..gunjan keeps her diary inside...
sh=tune abhitak change nahi kia??
g=bass jarahihuu...bathroom kaisa ha??
sh=nice...jaldi ja....
g=ha ha..bass 5 minutee...
sh=ma tabtak principalse ekbaar milke ati hu...aur darwajaza baharse lock karke jarahihu..
g=theek ha...
gunjan goes inside the washroom...
scene shifts to samrat...
samrat comes to his room.he n benji will share one room...
s=benjii..ja...jake..plzz...mayank ke bag se mera beer leke aa..
b=sam..atehi peena shuru..ma arman bhai ko shikayad karunga..
s=dude...humesha thori na peeta hu..kitne mahinoke bad aj peeunga.. bhai ke samne..nahi peesakta na..
b=accha theek ha..
s=aur ha....jate waqt,..darwaja baharse lock karde..ma washroom jaraha hu,...
b=ok...
samrat opens his bag..n was taking out his clothes..he was feeling hott.. the windows were closed...he thought to open them..samrat went to the window..n opened it..from the winmdow..he could see the whole campus... the other buildinggss.. he was lukingg the site...when his eyesss stopped on the window of his front buidingg...5th floor...it was gunjan...samrat first didnt recongnixe her.. but then..he remembered..she was the girl..who slapped him..but now..she was luking so nicee.... gunjan was drying her hairr...n looking outside the window..the campus.. the bb court..etc etc..nn samrat was staring at her...n smilingg..
after sometime..gunjan had finished drying her hair..n moved from the window.. samrat also came into sense..
s=dude...come out...woh..ladkii.,usne tujhe slapp kia..aur tuu...usse mujhe badla lenahi ha...
later..all the students of different colleges,...werre asked to gather at the auditorium..the principal wanted to do some annoucements... gunjan n shilpa.. sath with some othergirls... n samrat with his gang sat behind them...
n=sam..yeh to wahi ha...
s=i noo...rehne de..... iski jaise ladkioke mu lagke...ma apna mood spoil nahi karna chahtaa...
m=choddd na yaar...ek thappar..
s=mayankk..dude...usne..mujhe baki stupid ladkoke sath compare kia..i mean. how couldd shee??? stupidd girll..
b=wase...ddikhneme..kafii..achi ha..n smart bhi ha..
n=yaa...benjis ritee..
s=tum logoko uske bareme baat karni ha..then go on..carry on..im leavingg...
samrat got up..n was wal;king to go out... gunjan was sitting infront of him.. when he was passing by her... someone by mistake..crashed with samrat..n he again fell over her...
g=ooouccchhh! heeyyy..
sh=gunjan....
samrat quickly got upp..gunjan also stoodd upp...
g=tujmmmmm....wwoooohh!! ek baat batana..itni sari ladkiome..kya mahi tumhe mili...
s=listen..it was an acciddent ok..
g=accha accidentt??? airport par bhi accident...yahapar bhii??? tumhe kya ma dumboo lagtii hoo???
samrats gang also comes there..
s=listenn..pehli baatt..im sorryy..n dusrii baatt ma tumpar jaan buchke nahi para..mujhe kisine dhakka diyaa....
g=just shuttt uupp..tumhe kya ma...idiot dikhtii huu..ke inn...500 600 students mese.. tum sirf mere uparhi ake paree?? kya tumhe ma destiny me beleive karti nazar atii hu u freakk???
s=whattt?? freakkk...tumne mujhe freakk kaha u phsycoo???
g=huuhhh!! physcoo??? u blooddyyy..
sh=gunjan..chodd na...
m=sam..comeeonee....chal yahase..
g=isse ma badme dekhlungiii....
s=tumhe dekhneka mujhe koi shokk nahii ha..ms physcooo..
g=tumne phirr mujjhee..
sh=gunjan..chal yahassee...
n=samrat chaloo....
shilpa takes gunjan from there...n mayank takes samrat from there.. to the opposite sides....
precap: πŸ˜ŠπŸ˜›

agreatperhaps thumbnail
Anniversary 14 Thumbnail Group Promotion 5 Thumbnail + 4
Yeah! Me first!😳
~~~~~~~~~~~~~~~~
Awesome Update Maisha! God! Sam Gunji par gir gaya? Heheh! πŸ˜†
And Gunji ki MOM abhi se ladke dekhna shuroo kardiya? πŸ˜ƒ
Well nice! πŸ‘
PM me the next time you update! It is simply Superb!πŸ˜‰
Love,
⭐️Nivriti
Edited by SajanRox - 13 years ago
SandCastle. thumbnail
OMGGGGGGGGGGGGGGGGGGGGGGGGGGGGGGGGGGGG......!!!!!!!!!
awesummmmmmmmmmmmmmmmmmmm update maisha.......
LOL......it was soooooooooooooooooooooo funny..........
hehehe......SaJan again crashed with each-other only........
mastttttttttttttttttt tha........
precap kya h?????????????
do cont soon & thnx 4 the PM.......😊