Last reply

Replies

Views

Users

Frequent Posters

Deepi20 thumbnail
Anniversary 12 Thumbnail Group Promotion 3 Thumbnail Networker 1 Thumbnail
Posted: 12 years ago
Nice update! I'm glad Abhay and Piya won the competition! And poor Piya it seems like all she does now-a-days is cry! I hope Abhay and Piya get back together and the precap sounds promising! I hope in the precap its Abhay who is actually saying that to Piya that he wants her back and he is just not telling himself instead. Looking forward to the next update! Continue soon 😊
piya- thumbnail
okay so they won that's good

but abhay piya se baat kiye bina hi chalagaya so sad

precap gives me some hope

love-Piya
snehaluvmaaneet thumbnail
Anniversary 13 Thumbnail Group Promotion 5 Thumbnail + 2
TIME TO CMMNT AFTR READNG
M Readng frm yestrday nght
kuch same bht diffrnt bt beautifuly wrtten and makng evrythng feel nfrnt of eyes
usualy i read maaneet FF bt ths 1 s also lovelx
jaldi s mila do abi domo ko
and plz PM updates me plz
bairaagix thumbnail
Anniversary 13 Thumbnail Group Promotion 7 Thumbnail + 6

I am so sorry guys...couldn't comment individually...but updating the next part right now...

Part 34

Piya and Misha reached Dobriyal House only to find a huge party thrown to welcome them. Panchi-Sid had really worked hard for the party it seemed so. But Piya didn't seem happy. She met with all the people and then quietly went back in her room and gazed at the sky above. Panchi was passing by when she saw Piya and crept in.
Panchi: Piya?
Piya turned back: haan di!
Panchi: kya hua?
Piya: kuch bhi to nahi!
Panchi went near and made Piya sit beside her: ab bata! Kya hua?
Piya: di, aapse kuch baat bolu?
Panchi: bolo na!
Piya: di, samjho ki aapka naam Akriti hai.
Panchi: Akriti? Ok...bolo
Piya: hmm, aapka naam Akriti hai and aap Atul naam ke ladke se pyaar karti ho. Bahut pyaar!
Panchi: continue.
Piya: Atul aur aap ek dusre se itna pyaar karte ho ki aap kabhi saath na chhodne ka promise karte ho!
Panchi: hmm..
Piya: lekin ek din. Aap log kahin bahar jaate ho and ek accident sort of thingy ho jaati hai aur Atul ki thodi si galti se aapko chot lag jaati hai.
Panchi: hmm-
Piya: aur Atul aapko isliye chhod deta hai ki aapko uski wajah se dobara chot na lage. Aur isse dono ko bahut takleef hoti hai. To aap is situation mein kya karti?
Panchi: Piya! Kahin tum apne baare mein to?
Piya: nahi di! Meri ek friend hai. Uske saath yeh hua hai! Mujhse madat maang rahi thi to maine socha aapse suggestion loon!
Panchi: achcha. See Piya pehle to mera ya tumhara un dono ke beech mein bolne ka koi tuk nahi banta secondly agar wo help chahti hai to main yeh feel karti hoon ki Atul ko jisse ki main yani Akriti pyaar karti hai
Piya: hmm
Panchi: time dena chahiye!
Piya: Atul ko?
Panchi: exactly. Atul ko thoda sa time dena chahiye and yeh use jatana chahiye ke main usse kitna pyaar karti hoon. That I love Atul very much.
Sid: Who loves Atul? Panch! You are betraying me?
Panchi: oh no buddhu!!
Panchi narrated the whole problem to Sid and then asked his advice for 'Akriti'
Sid: dekh princess mere opinion ke hisaab se Akriti ko Atul ko thoda time dena chahiye, kyunki wo jaanti hai ki Atul usse kitna pyaar karta hai
Piya (in her thoughts): I know Abhay mujhse bahut bahut pyaar karta hai!
Sid: jab hum kisi se bahut zyada pyaar karte hain na tab use agar humari wajah se koi bhi nuksaan ho, humein bahut takleef hoti hai and aur us insaan ko dobara wo takleef na ho isliye hum usse itna door ho jaate hai taki hum use takleef na de paye!
Piya: lekin jij! Door hone se jitni takleef hoti hai uske saamne wo chhoti se chot mayane hi nahi rakhti!
Sid: tumhari baat bhi sahi hai! Lekin apni dost ko bolo! Ki Atul ko thodi space de. Kabhi apne pyaar ko bandh ke mat rakhna, use khula chhod dena...agar wo tumhare paas laut ke aata hai...to samajh jana ki wo tumhara hi hai! Aur humesha rahega...aur agar nahi to yeh samajh jaana ki wok abhi tumhara tha hi nahi!
Piya: thanks jij!
Sid: anytime!

Meanwhile, the Raichands entered the party in their signature black outfits- Abhay in black tuxedos and Haseena in a black saree. All the ladies in the party looked at Mrs. Raichand with jealousy coz they never understood how she managed to look so graceful and gorgeous every time. Some ladies unconsciously swiped hand across their cheeks checking the sign of some wrinkles seeing the flawless skin of Mrs. Raichand.
Arnab and Madhu formally greeted Haseena and Chand while Abhay went to mingle with his gang
Arnab: Congratulations Mr Raichand! Humare bachcho ne to kamaal kar diya!
Chand (in his typical voice): yes Mr. Dobriyal! aapki beti kahaan hai! Hum use bhi to congratulate kar de!
Arnab: of course! Mish! Jao Piya aur Panchi ko neeche bula lao!
Misha: k dad!

Misha ran upstairs and entered calling: Peeya... Pee-

She stopped looking at Piya! Smitten by her beauty she stepped forward examining her sister from tip to toe
Misha: oh my heavens! Agar main ladka hoti to aaj hi tumse shaadi kar leti!
Piya chuckled beating her: shut up! I don't look that nice!
Misha: oh Man! You look hot! And sexy!!
Piya: Misha!!
Misha: sorry! Chalo papa neeche bula rahe hai! Wo Mr. Raichand aa gaye!
Piya: really!
Piya's eyes brightened and she ran down. Abhay turned back and looked at her.

She stopped seeing him and then turned towards her father.
Piya: ji papa!
Arnab: look whose come to meet you!
Arnab pointed towards Raichands. Chand approached her in a very graceful way.
Chand: hi Piya!
Piya: hello uncle! Kaise hai aap?
Chand: I am fine! Congratulations dear!
Piya: thank you so much!
Chand: and you're beautiful!
Piya smiled weakly: thanks! (to Arnab) papa! I'll take your leave mujhe mom ki madat karni hai!
Arnab: of course! (to Chand) haan Mr. Raichand to jaise ki hum baat kar rahe the!
Piya left their company and reached the kitchen to help Panchi and Madhu. She thought: Jij ne sahi kaha! I should give Abhay some time!

Meanwhile, Abhay approached Kabir and sat beside him on the bar counter.
Kabir: bro! tum kuch nahi loge?
Abhay: no thanks!
Kabir: ek baat batao!
Abhay: hmm!
Kabir: tumhare aur Piya ke beech mein kya problem hai!
Abhay: Piya ne tumse kuch-
Kabir: nahi! Wo kabhi bhi na mujhse aur na kisi se yeh baat kahegi! I know her!
Abhay: Kabir! Main khud bhi nahi chahta tha!
Kabir: dekh bhai! Main nahi jaanta exactly kya hua! Piya ke mooh se bas itna suna ki tumse use kuch chot-
Abhay: hmm! Meri wajah se wo mushkil mein aa gayi! Aur main nahi chahta ki aage se meri wajah se meri Piya ko koi takleef ho-
Kabir: mujhse tum dono ke beech mein interfere karne ka koi haq nahi hai! Lekin Piya ko apni chhoti behen manta hoon! Isliye yeh keh raha hoon... hum kabhi kabhi khud bhi chahte hai ki haalaat bigde! Koi bhi musibat aaye! Lekin kismat ke aage aaj tak koi bhi nahi jeet paya hai! Na main aur na tum
Abhay: main samjha nahi!
Kabir: dekh! Tune Piya ko dukh diya! Iska tujhe dukh hai. Lekin ab khud ko usse durr kar ke! Tu khud ko bhi usse zyada takleef de raha hai!
Abhay: pata nahi main kaise itna bebas ho gaya (mumbling to himself)
Kabir: rahi baat Piya ki! (pointing towards Piya who was laying the table) wo aisa zaroor dikhayegi ki tumse durr ho kar she's fine and wo tumse nafrat karti hai! Lekin main jaanta hoon...Piya jaisi ladki kabhi kisi se nafrat kar hi nahi sakti aur maine usko Delhi mein raat-raat bhar rote dekha hai!
Abhay: agar dobara aisa kuch hua to?
Kabir: jitna main Piya ko jaanta hoon...wo tab kam dukhi hogi jab tum uske paas ho kar use chot pahuchaoge compared to ab jab tumne usse apne faasle badha liye hai.
Abhay: hmm! I think you're right!
Kabir: I am sorry...mujhe tum dono ke beech bolna nahi chahiye tha!
Abhay: no brother! Thanks for your brilliant advice!
Kabir: anytime!

Kabir got up and joined T in the dance while Abhay thought: Piya! Main tumse kitna pyaar karta hoon...yeh shayad main bhi nahi jaanta! Lekin ab main tumhe kabhi dukh nahi pahunchaonga! Never! You're mine and I want you back!! I want you back in my life Piya!!!

Piya and Misha were laying the table when Misha whispered: Piya!!!
Piya: hmm?
Misha: look there!
She pointed at the corner where Panchi-Sid were busy with their coochi-coo!!
Piya and Misha chuckled as Misha clicked their snaps so as to trouble Panchi later on.

Char baj gaye lekin party abhi baaki hai...

Misha: chal na dance floor pe!
Piya: nahi yaar! I am not well...
Misha: chal na Piya!!!
Piya: kisi aur din! Please!
Misha puffed up her face: fine!!

Hello Mr. DJ mera gaana please play!!

... and the party continued till the next morning...

Precap
Abhay to Piya: Can I have a dance with you?

Press -Like- Button
And leave a comment!

Edited by CIDMaaneetNaksh - 12 years ago
ilove99 thumbnail
res

----edited---- finally!!!! u updated so 3 updates r one when do u want vm?
and coming to update it was awesome and thank goddee ki abhay ke bheje mein kuch gusa😆update soon...waiting for what does pia's reply.
Edited by ilove99 - 12 years ago
FantasyFan_8 thumbnail
Anniversary 13 Thumbnail Group Promotion 7 Thumbnail + 6
finally samajh aya ki abhay pia ke beech kya problem hui hai ðŸ˜† chalo ab jaldi se saari problem solve karo aur unhe milao. ðŸ˜†
Riasa thumbnail
Anniversary 13 Thumbnail Group Promotion 5 Thumbnail + 4
wowww great update ...
thnxx for the pm...
SheDevil thumbnail
Anniversary 13 Thumbnail Group Promotion 6 Thumbnail + 5
wow shivu cute update I loved it.Yay finally Abhay-Pia dono ko akal aa gayi.Chalo thnx 2 kabir & sudchi.I hope ab agn Abhiya saath ho jaye.Wnt 2 c thm romancing now😳.Thnx 4 PM dear
Selinapiya thumbnail
Anniversary 12 Thumbnail Group Promotion 6 Thumbnail + 2
wow...shivu..lovely update...
precap is good...i hope we get some romantic Abhiya scene..
thanxx for the PM...😊
Rashu1505 thumbnail
Anniversary 13 Thumbnail Group Promotion 7 Thumbnail + 5
Shivu wonderful update chalo prob ko solve karo aur abhiya romance bhi lao precap dance wow waiting thanks for pm