Chat Clubs

India-Forums

   
Chat Clubs
Chat Clubs

Boys&Gals wid attitute problems #137 (IO) (Page 75)

beast4u IF-Sizzlerz
beast4u
beast4u

Joined: 19 April 2010
Posts: 13139

Posted: 22 March 2011 at 7:34am | IP Logged
Originally posted by stargaze94

mum is really gonna kill me soon!!
@bhai: hmph! mujhe haq hain na gussa hone ka! i am the least gusse wali so i should have my share LOL and i had to leave yesterday first because really i was in a bad mood and i didn't want to do anything dumb and also because dad wanted the lappy :) i just saw your scrap today :)
@kavya: i told you kavya that what i was really rash and i regret it ... i know you love me sweety and awwww you come online only when i com (well that's not very true but yeah still LOL)
and bhai and his smiles are always a mystery to me ... that Smile especially! but i think he isn't happy using it LOL

anw peeps really really have to go now!!! byeee LOL

ok aage se mein bhi aise hi karu ga Smile sab se easy tareeka hai na..


beast4u IF-Sizzlerz
beast4u
beast4u

Joined: 19 April 2010
Posts: 13139

Posted: 22 March 2011 at 7:37am | IP Logged
Originally posted by dmg_fanatic

Originally posted by yourz4eva

Originally posted by dmg_fanatic

Originally posted by yourz4eva

Originally posted by dmg_fanatic

Originally posted by yourz4eva

Originally posted by dmg_fanatic

Originally posted by yourz4eva

Originally posted by dmg_fanatic

gud mrning :P

gud noon bolo its 1 PM hereWink hahaha

annu online hai but yaha nahi aa rahiUnhappy


oyyyeeee....i know its one...n ek time tha jab kisi ke so ke uthne ka time hota tha ye.. :P

Annu ko link de jo kal maine diya tha..vahaan bula usse

yea jaanta hoon new year se sab badal gaya haiWink

mujhe nahi bulaana annu ko kal bulaaya tha tab aayi thi kya????Cry agar khud aana hua to is cc pe aa jaegi tab de du ga linkOuch

ahem ahem...itna bi ni yaad teko :P
12 th nov. Tongue

OkCry

yea yaad hai but mein sone ki timig aur uthne ki timing ke baare mein baat kar raha thaTongue

kya hua aa gayyi hai na annu to jo baat karni hai karoBig smile

oh yeahh?? Mai bi uthne ki timing ki baat kar ri thi...sumone was here at 7 in the mrning dude :P:P

Hmm kar to ri hu

oh wo wo to kabhi kabhi but ab to mein roz jaldi uthta hoon naWink

coooolBig smile

ohh yeah?? 10 is early??? M almost half thru my day at 10 o clock here...

yea mere liye to hai na yaar Tongue yea ab duniya ki timing mere kehne se to nahi chale gi na LOL LOL 


dmg_fanatic IF-Sizzlerz
dmg_fanatic
dmg_fanatic

Joined: 04 March 2009
Posts: 18872

Posted: 22 March 2011 at 7:39am | IP Logged
Originally posted by yourz4eva

Originally posted by dmg_fanatic

Originally posted by yourz4eva

Originally posted by dmg_fanatic

Originally posted by yourz4eva

Originally posted by dmg_fanatic

Originally posted by yourz4eva

Originally posted by dmg_fanatic

Originally posted by yourz4eva

Originally posted by dmg_fanatic

gud mrning :P

gud noon bolo its 1 PM hereWink hahaha

annu online hai but yaha nahi aa rahiUnhappy


oyyyeeee....i know its one...n ek time tha jab kisi ke so ke uthne ka time hota tha ye.. :P

Annu ko link de jo kal maine diya tha..vahaan bula usse

yea jaanta hoon new year se sab badal gaya haiWink

mujhe nahi bulaana annu ko kal bulaaya tha tab aayi thi kya????Cry agar khud aana hua to is cc pe aa jaegi tab de du ga linkOuch

ahem ahem...itna bi ni yaad teko :P
12 th nov. Tongue

OkCry

yea yaad hai but mein sone ki timig aur uthne ki timing ke baare mein baat kar raha thaTongue

kya hua aa gayyi hai na annu to jo baat karni hai karoBig smile

oh yeahh?? Mai bi uthne ki timing ki baat kar ri thi...sumone was here at 7 in the mrning dude :P:P

Hmm kar to ri hu

oh wo wo to kabhi kabhi but ab to mein roz jaldi uthta hoon naWink

coooolBig smile

ohh yeah?? 10 is early??? M almost half thru my day at 10 o clock here...

yea mere liye to hai na yaarTongue yea ab duniya ki timing mere kehne se to nahi chale gi naLOLLOL


goshh...tum to aarav se bhi zyaada so sakte ho..LOL
beast4u IF-Sizzlerz
beast4u
beast4u

Joined: 19 April 2010
Posts: 13139

Posted: 22 March 2011 at 7:42am | IP Logged
Originally posted by dmg_fanatic

Originally posted by yourz4eva

Originally posted by dmg_fanatic

Originally posted by yourz4eva

Originally posted by dmg_fanatic

Originally posted by yourz4eva

Originally posted by dmg_fanatic

Originally posted by yourz4eva

Originally posted by dmg_fanatic

Originally posted by yourz4eva

Originally posted by dmg_fanatic

gud mrning :P

gud noon bolo its 1 PM hereWink hahaha

annu online hai but yaha nahi aa rahiUnhappy


oyyyeeee....i know its one...n ek time tha jab kisi ke so ke uthne ka time hota tha ye.. :P

Annu ko link de jo kal maine diya tha..vahaan bula usse

yea jaanta hoon new year se sab badal gaya haiWink

mujhe nahi bulaana annu ko kal bulaaya tha tab aayi thi kya????Cry agar khud aana hua to is cc pe aa jaegi tab de du ga linkOuch

ahem ahem...itna bi ni yaad teko :P
12 th nov. Tongue

OkCry

yea yaad hai but mein sone ki timig aur uthne ki timing ke baare mein baat kar raha thaTongue

kya hua aa gayyi hai na annu to jo baat karni hai karoBig smile

oh yeahh?? Mai bi uthne ki timing ki baat kar ri thi...sumone was here at 7 in the mrning dude :P:P

Hmm kar to ri hu

oh wo wo to kabhi kabhi but ab to mein roz jaldi uthta hoon naWink

coooolBig smile

ohh yeah?? 10 is early??? M almost half thru my day at 10 o clock here...

yea mere liye to hai na yaarTongue yea ab duniya ki timing mere kehne se to nahi chale gi naLOLLOL


goshh...tum to aarav se bhi zyaada so sakte ho..LOL

yea agar ----------------------------------------- ishaara kaafi hai LOL LOL

dmg_fanatic IF-Sizzlerz
dmg_fanatic
dmg_fanatic

Joined: 04 March 2009
Posts: 18872

Posted: 22 March 2011 at 7:46am | IP Logged
Originally posted by yourz4eva

Originally posted by dmg_fanatic

Originally posted by yourz4eva

Originally posted by dmg_fanatic

Originally posted by yourz4eva

Originally posted by dmg_fanatic

Originally posted by yourz4eva

Originally posted by dmg_fanatic

Originally posted by yourz4eva

Originally posted by dmg_fanatic

Originally posted by yourz4eva

Originally posted by dmg_fanatic

gud mrning :P

gud noon bolo its 1 PM hereWink hahaha

annu online hai but yaha nahi aa rahiUnhappy


oyyyeeee....i know its one...n ek time tha jab kisi ke so ke uthne ka time hota tha ye.. :P

Annu ko link de jo kal maine diya tha..vahaan bula usse

yea jaanta hoon new year se sab badal gaya haiWink

mujhe nahi bulaana annu ko kal bulaaya tha tab aayi thi kya????Cry agar khud aana hua to is cc pe aa jaegi tab de du ga linkOuch

ahem ahem...itna bi ni yaad teko :P
12 th nov. Tongue

OkCry

yea yaad hai but mein sone ki timig aur uthne ki timing ke baare mein baat kar raha thaTongue

kya hua aa gayyi hai na annu to jo baat karni hai karoBig smile

oh yeahh?? Mai bi uthne ki timing ki baat kar ri thi...sumone was here at 7 in the mrning dude :P:P

Hmm kar to ri hu

oh wo wo to kabhi kabhi but ab to mein roz jaldi uthta hoon naWink

coooolBig smile

ohh yeah?? 10 is early??? M almost half thru my day at 10 o clock here...

yea mere liye to hai na yaarTongue yea ab duniya ki timing mere kehne se to nahi chale gi naLOLLOL


goshh...tum to aarav se bhi zyaada so sakte ho..LOL

yea agar ----------------------------------------- ishaara kaafi haiLOLLOL

Shocked hawwww...meanieeeee......ma aalav babu is a baby...so he is boundd to sleep more :P

M nt playing fill in the blanks with u TongueLOL

beast4u IF-Sizzlerz
beast4u
beast4u

Joined: 19 April 2010
Posts: 13139

Posted: 22 March 2011 at 7:50am | IP Logged
Originally posted by dmg_fanatic

 Shocked hawwww...meanieeeee......ma aalav babu is a baby...so he is boundd to sleep more :P

M nt playing fill in the blanks with u TongueLOL

mein bhi to chota sa baby hoon isliye mein bhi zyada sota hoon LOL LOL

wo fill in the blanks nahi tha Tongue wo to bas kisi baat ki taraf ishaara tha LOL LOL

dmg_fanatic IF-Sizzlerz
dmg_fanatic
dmg_fanatic

Joined: 04 March 2009
Posts: 18872

Posted: 22 March 2011 at 7:53am | IP Logged
Originally posted by yourz4eva

Originally posted by dmg_fanatic

Shocked hawwww...meanieeeee......ma aalav babu is a baby...so he is boundd to sleep more :P

M nt playing fill in the blanks with u TongueLOL

mein bhi to chota sa baby hoon isliye mein bhi zyada sota hoonLOLLOL

wo fill in the blanks nahi thaTongue wo to bas kisi baat ki taraf ishaara thaLOLLOL

hawww...i was chota sha baby Cry tum meko pamper karne ki jagah..meli jagah le re ho... :( haww...bad armaan :P

Tere ishaare teri tara wierd hai ConfusedROFL
beast4u IF-Sizzlerz
beast4u
beast4u

Joined: 19 April 2010
Posts: 13139

Posted: 22 March 2011 at 7:58am | IP Logged
Originally posted by dmg_fanatic

Originally posted by yourz4eva

Originally posted by dmg_fanatic

Shocked hawwww...meanieeeee......ma aalav babu is a baby...so he is boundd to sleep more :P

M nt playing fill in the blanks with u TongueLOL

mein bhi to chota sa baby hoon isliye mein bhi zyada sota hoonLOLLOL

wo fill in the blanks nahi thaTongue wo to bas kisi baat ki taraf ishaara thaLOLLOL

hawww...i was chota sha baby Cry tum meko pamper karne ki jagah..meli jagah le re ho... :( haww...bad armaan :P

Tere ishaare teri tara wierd hai ConfusedROFL

yes u were but ab badi ho gayyi ho LOL LOL lekin mein abhi bhi chota sa hoon Tongue

yea bad to mein hoon Tongue

weired logo ke ishaare bhi to weired hi honge na  Wink LOL LOL



Go to top

Related Topics

  Topics Author Replies Views Last Post
GUYS VS GALS IPL BHOOTGANG CC # 33

2 3 4 5 6 7 ... 150 151

Author: mr.superkool   Replies: 1204   Views: 32962

mr.superkool 1204 32962 02 April 2010 at 4:49am by Mrs.Hulk
GUYS VS GALS IPL BHOOT GANG CC#32[NOTE pg 132]

2 3 4 5 6 7 ... 151 152

Author: mr.superkool   Replies: 1208   Views: 30400

mr.superkool 1208 30400 05 March 2010 at 2:58am by mr.superkool
GUYS VS GALS IPL BHOOT GANG CC#31[MIXTURE OF 3 CC]

2 3 4 5 6 7 ... 151 152

Author: mr.superkool   Replies: 1209   Views: 31057

mr.superkool 1209 31057 18 February 2010 at 12:48pm by Make-It-Pop
GUYS VS GALS BHOOT GANG CC #30[SEE D NEW CLUB]

2 3 4 5 6 7 ... 150 151

Author: mr.superkool   Replies: 1203   Views: 28884

mr.superkool 1203 28884 12 February 2010 at 3:09am by pari_smile
GUYS VS GALS CHAT CLUB#29 [See Note @132 Page]

2 3 4 5 6 7 ... 150 151

Author: mr.superkool   Replies: 1205   Views: 30931

mr.superkool 1205 30931 01 February 2010 at 3:07am by mr.superkool

Forum Quick Jump

Forum Category / Channels
Forums

Chat Clubs Topic Index

Disclaimer: All Logos and Pictures of various Channels, Shows, Artistes, Media Houses, Companies, Brands etc. belong to their respective owners, and are used to merely visually identify the Channels, Shows, Companies, Brands, etc. to the viewer. Incase of any issue please contact the webmaster.

Popular Channels :
Star Plus | Zee TV | Sony TV | Colors TV | SAB TV | Life OK

Quick Links :
Top 100 TV Celebrities | Top 100 Bollywood Celebs | About Us | Contact Us | Advertise | Forum Index