Fan Fictions

Dar Dar Ke(Horror FF on ArSh) - Page 7

-Im-Possible- thumbnail
Posted: 13 years ago
awesome update..............now it wil be fun to see ARSH nd RM together.......thanks for the pm, update soon............

Created

Last reply

Replies

Views

Users

Frequent Posters

Laddoo.Phaddoo thumbnail
Anniversary 15 Thumbnail Group Promotion 6 Thumbnail + 4
Richiee sho shweettt part..but romance kahaan karne diya?now i want long update pleashh
-laddoo

SoniKudi_KASH thumbnail
Group Promotion 1 Thumbnail
Nice part
ARSH are soo cute love them
The farmhouse seems suspious to me
i wonder whats going to happen next
continue soon and thanks for the pm
KStewartFanatic thumbnail
Anniversary 13 Thumbnail Group Promotion 7 Thumbnail + 3
so good part richi u just reminding me DMG wala KaSh!!!

missing my KaSh like hell. thanks n do cont soon
sammy4u thumbnail
Anniversary 16 Thumbnail Group Promotion 5 Thumbnail + 2
awesome part yaar
loved it
m4manju thumbnail
Anniversary 13 Thumbnail Micro Phobia Contest Participant 0 Thumbnail + 7
hey nice part dear...armaan at his teasing best and shona at her blushing ๐Ÿ˜†... aww armaan's parents are adorable ๐Ÿ˜ณ....thank god rahul-muski to accompany them there as i think there will bhoot ki entry now ๐Ÿ˜ฒ continue soon...
achcha hai achcha hai
continue soon
_Afrin_ thumbnail
Anniversary 14 Thumbnail Group Promotion 3 Thumbnail Networker 2 Thumbnail

lovely part................

cont soon................
thanx for the pm.................
illa8 thumbnail
Anniversary 14 Thumbnail Group Promotion 3 Thumbnail + 2
good start...can u plz add me to ur pm list? =)
falsePromise thumbnail
Anniversary 13 Thumbnail Group Promotion 7 Thumbnail + 8
Part3
                          They r going in a car.........armaan was driving the car and shilpa was sitting beside him............RM was sitting at the back seats..........suddenly the cars jumped and shilpa bumps up to armaan......
Armaan:oye hoyye shona.........abhi se chipak rahi ho........farm house pohuchne toh do phir sab karenge.........
Shilpa:shut up armaan.......Rahul and muskaan r sitting behind........kuch toh saram karo.......
Armaan:maine kya kiya.........
RM could not stop themselves and started to laugh.........
Armaan:rahul woh kuch bhi kare dosh humesa humarehi upar ata hain.....kiyun main sahi kahe raha hoon na?.....
Rahul:are ha ha armaan.......kiyun nahi.........woh log nakhre dikhati hain aur hum woh sab sahete hain.........woh ek ha bolne k liye kitna dehelati hain aur hum phir bhi wait karte hain........par phir bhi dosh humare hi upar ata hain
Armaan: exactly...........unhe samajh na  chahiye ki hum kitne acche hain kitne muskil se une sahete hain.........
Shilpa: enough armaan.............agar hum ladkiya nahi hoti na toh toh tum log kabhi zindegi mein age nahi bar pate............dhanse uth bayeth bhi nahi sakte .............kiyun hain na muski?
Muskaan:ha aur hum hi hain jo tum logo k life ko sapno se bhi sundaar banate hain...........sare kaam karte rehete hain par kuch nahi kahete..........
Shilpa:ha agar hum kya kya karte hain iski list doo na toh tum log use parna toh dur ki baat hain pakarbhi nahi paoge............
Armaan:oh accha...........show me ki kya kya karte ho tum ladkiya............
Shilpa:ha toh dikhati hoon na
Armaan:ha toh dikhao.......
Shilpa:main kiyun dikhau pehele tum dikhao
Armaan:main kya dikhau?.........tum baat ko ghumao maat
Shilpa:hawwwww..........mein baat ko ghumati hoon
Armaan:ha
RM:bas bas bohut ho gaya.....is mein ladne ki kya baat hain?
Arsh:hum lad nahi rahe........
RM:toh kya kar rahe ho romance?........bewakoofo jaisi baat maat karo.......
Shilpa:usse kahe do ki mujhe uske sath kahi nahi jana
Armaan:ha rahul aur tum bhi use kahe do ki...........mujhe use kahi lejana hi nahi hain
Shilpa:toh thik hain na mein chali jati hoon
Armaan:ha toh jao na!!
RM:are nahi nahi.........
Rahul:armaan tu piche bayeth mein drive karta hoon
                                           with this they reach at the jangal...............
Rahul:yaar armaan yeh toh pura jangal hain mujhe toh koi farm house nahi dikh raha.........
Shilpa:mujhe toh bohut daar lag raha hain armaan chalo na wapas chalte hain..........
Muskaan:oye shilpu ismein dar ne ki kya baat hain?...........armaan hain na๐Ÿ˜‰
Armaan:ek kaam karte hain.........age barte hain sayad farmhouse dikh jaye.........kiyun ki ab wapas jana toh bohut muskil hain.........
                                            with this they entered the jangal and walking.................they were walking since 1 hour.................suddenly muskaan saw something.........
Mukaan:armaan woh dekh farmhouse
Armaan:kaha........
Rahul:yepieeee
Shilpa:uff!
Armaan:jaaldi chalo..............!
                                           they came to the house but they found that the door was locked frm behind...........
Armaan:the door is locked frm behind.......
shilpa:how could it be possible..........?.........maatlab yeha toh koi nahi reheta toh......
Armaan:uff shona........pata nahi tum itna kiyun tensed hoti ho..........let me opened it......rahul push it........
                                          armaan and rahul opened the door and founf the place full of dirt and dust........
rahul:kho kho lagta hain yeha barso se koi nahi reheta...........
                                         suddenly a bat was coming towards muskaan..........and she got scared
Muskaan:aaaaahhh..........
Shilpa:muskaan........
Armaan:kuch nahi clam down ek bat hai bas........
SHilpa;main kahe rahi thi yeha kuch na kuch toh garbar hain chalo yeha se chalte hain.........
Rahul:shilpa dont be so stupid......ek toh bari muskil se yeh jagay mili hain aur tum ho ki!!.......
Armaan:ok guyz chalo apna apna room dhoondh lo..........aur sham 6 baje yeha milna.......

ArSh after founding a room for them.........
Shilpa:yeh farmhouse toh kafi bada hain............yeh toh kisi raja maharajao ka mahel lagta hain..........
Armann:yeh shona itna sundar toh humara kamra bhi nahi hain...........waise big room mein zyada romance karne ki jagay milegi๐Ÿ˜‰
Shilpa(blushingly): armaan........
Armaan:shilpa.......
Shilpa:jao ja kar fresh ho kar ao........tab tak mein kapre nikal ti hoon suitcase se.......
Armaan went to the bath room............shilpa was going to place their cloths to the cupboard......and opened it and get a shock............!!.....the cupboard was full of some other cloths.................the cloths looks like so old in pattern........it was the cloth of a lady........shilpa took one of the cloth and looking it closly suddenly armaan came out of the bathroom so she immediately placed the cloths in the cupboard and shut the door..........
Armaan:hey shona im going to see all the places of this house ok?............u wanna come?
Shilpa:no actually i ve some work aur mujhe fresh bhi hona hain toh tum jao........
Armaan:ok theb........will be back at 6 pm.......
Shilpa gives a smile at him.............shilpa again opened the cupboard and checking the clothes.....the clothes r seemed very comfortable to her.........and she was liking the clothes.......not only this but also she was feeling that she might have used the clothes before............but she thought how can it be happened........so she threw out the clothes and placed their own clothes their...............
ok guyz hope u will like it..........plz do comment.............

Edited by ..kashUrock.. - 13 years ago