Posted: 12 years ago
Bhargavi new poll par vote karo.

main apne aapko vote kar sakti hun?😉
have-a-dream thumbnail
Anniversary 13 Thumbnail Group Promotion 4 Thumbnail
Originally posted by: Historylover

Bilkul😊...agar sagar's ne kisi handsome dude ko na rakha toh i'll kill them😆
Irfaan khan was may be the senapati of Magadh as i was watching a video 4m between...so can't tell surely...but by dialogues i guess he was the senapati...and he was looking very young of course, us video mein Cgm was abt to attack Magadh ...but Alex ko dhhodhne ke liye mujhe aur mehnat karni padegi...i'll pm u d link when i'll find it😊

doo pm me I'll also try searching n will do same if get anythng..
Historylover thumbnail
Haan Spardha yeh theek rahega 😛
have-a-dream thumbnail
hey bhargu Shahrukh Irani is the name of person who played character of alex..
n yupp u were rgt irfan was Senapati Bhadrashaal😊
Historylover thumbnail
Originally posted by: spardha_angel

hey bhargu Shahrukh Irani is the name of person who played character of alex..

n yupp u were rgt irfan was Senapati Bhadrashaal😊

Oh wow Spardha...thanks a ton 4 telling his name.🤗..i'm searching my net madly 4 his name😊 Shahrukh Irani... means Indian hai...but Aru said firangi tha...ok indian hi hoga look firangi hoga😉 and yes irfaan khaan senapati bhadrasaal naam yaad aa gya mujhe😊
have-a-dream thumbnail

Oh wow Spardha...thanks a ton 4 telling his name.🤗..i'm searching my net madly 4 his name😊 Shahrukh Irani... means Indian hai...but Aru said firangi tha...ok indian hi hoga look firangi hoga😉 and yes irfaan khaan senapati bhadrasaal naam yaad aa gya mujhe😊

pleasure sweety..🤗yupp Indian hi hai bt image nhi mili...
Historylover thumbnail
Yes Spardha image nahi hai😭...i got the page jisme poori starcast ka naam hai...but bahut purana page so not updated...Kalyani porus's daughter mujhe lagta tha she was D's daughter😕  anyways lagata hai mujhe purana chanakya dekhna padega😉 and humara Cgm aagey chalke interesting hoga Manish ji and Sooraj ji jo hai and of course Rushi😊
have-a-dream thumbnail

Yes Spardha image nahi hai😭...i got the page jisme poori starcast ka naam hai...but bahut purana page so not updated...Kalyani porus's daughter mujhe lagta tha she was D's daughter😕  anyways lagata hai mujhe purana chanakya dekhna padega😉 and humara Cgm aagey chalke interesting hoga Manish ji and Sooraj ji jo hai and of course Rushi😊

mujhe bhi dekhna padega as m eager nw to c alex...yeah cgm to ekdum majedaar hoga👍🏼..vaise maine prc nahi dekha tha to mujhe veer yatra n all sab bht acha lag rha hai.😃.2mne dekha tha prc???
Historylover thumbnail
Maine dekha tha Prc...but pata nahi kyun i've found Cgm much better Prc...not only in technical aspects but also in terms of acting by the actors...agar kisi PRC fan ne yeh padh liya they'll surely kill me...but i really mean no offence...but Cgm dekh ke mujhe aisa lagta hai...jaise i've haven't  seen such a show since i've born😊 aur shayad kabhi dekhungi bhi nahi...wahan  pe negative characters k liye negative commentshote they...but yahan toh we all love Dhannu also...i love all the actors whether they are main or side😃