Chat Clubs

India-Forums

   
Chat Clubs
Chat Clubs

B&G with attitude probs #135 ~Invites Only~ (Page 102)

beast4u IF-Sizzlerz
beast4u
beast4u

Joined: 19 April 2010
Posts: 13139

Posted: 12 March 2011 at 3:48am | IP Logged
Originally posted by dmg_fanatic

Originally posted by yourz4eva

Originally posted by dmg_fanatic

Originally posted by pixie_n

Originally posted by dmg_fanatic

@nisha di...aapke liye laya aaj Big smile..diet ishliye ki.moti ni hu...Embarrassed

awww mele liyeeeHug love u princessBig smile
are to golu molu hoke to baby or bhi cute lgegi na
n cerelac fat free hota h..to u can shareLOLLOL
Hug love u toooo di Embarrassed ...hmmm...phil mai golu molu banunda Big smile


@armaan..tje to aadat ho gayi hogi aise logo ki jinhe tang karna baut asaan hai...nisha di...annu...me LOL

yea but meine sis ko tang karna chod diya hai aur annnuuu ko bhiBig smile

tu sis ko tang karega tp baut daant khayega...

Haww...annu ko tang ni karte'?? Joke of the century....n u know i hav a proof Tongue

Vaise here by nisha di i mean pixie di

mujhe daant khaane ki aadat hai to chalega Wink

i knw tum kis proof ki baat kar rahi ho.....Tongue

okiesss meine kabhi tang nahi kiya pixie ko Big smile

beast4u IF-Sizzlerz
beast4u
beast4u

Joined: 19 April 2010
Posts: 13139

Posted: 12 March 2011 at 3:48am | IP Logged

Originally posted by hnisha

ehlo

heyyy sis Big smile

pixie_n IF-Rockerz
pixie_n
pixie_n

Joined: 07 October 2010
Posts: 6766

Posted: 12 March 2011 at 3:49am | IP Logged
Originally posted by hnisha

Originally posted by pixie_n

Originally posted by hnisha

Originally posted by pixie_n

N1HugHugHug
 
N2.. Hug
 
Hey kavyu

hiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiii..hws u..n scooty aa gayi ab ache se chalani???Big smile
 
i m gud.. yeah aagayi acche se chalane. Big smile

to mjhe kb lift de rai h meri twinzyBig smile
hnisha IF-Rockerz
hnisha
hnisha

Joined: 19 September 2009
Posts: 8510

Posted: 12 March 2011 at 3:49am | IP Logged
Originally posted by yourz4eva

Originally posted by hnisha

ehlo

heyyy sis Big smile

 
aapne firse ID change karli? Confused
hnisha IF-Rockerz
hnisha
hnisha

Joined: 19 September 2009
Posts: 8510

Posted: 12 March 2011 at 3:50am | IP Logged
Originally posted by pixie_n

Originally posted by hnisha

Originally posted by pixie_n

Originally posted by hnisha

Originally posted by pixie_n

N1HugHugHug
 
N2.. Hug
 
Hey kavyu

hiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiii..hws u..n scooty aa gayi ab ache se chalani???Big smile
 
i m gud.. yeah aagayi acche se chalane. Big smile

to mjhe kb lift de rai h meri twinzyBig smile
 
gaadi dekha ki nahi aajate hai lift maange Tongue LOL ROFL
dmg_fanatic IF-Sizzlerz
dmg_fanatic
dmg_fanatic

Joined: 04 March 2009
Posts: 18872

Posted: 12 March 2011 at 3:51am | IP Logged
Originally posted by yourz4eva

Originally posted by dmg_fanatic

Originally posted by yourz4eva

Originally posted by dmg_fanatic

Originally posted by pixie_n

Originally posted by dmg_fanatic

@nisha di...aapke liye laya aaj Big smile..diet ishliye ki.moti ni hu...Embarrassed

awww mele liyeeeHug love u princessBig smile
are to golu molu hoke to baby or bhi cute lgegi na
n cerelac fat free hota h..to u can shareLOLLOL
Hug love u toooo di Embarrassed ...hmmm...phil mai golu molu banunda Big smile


@armaan..tje to aadat ho gayi hogi aise logo ki jinhe tang karna baut asaan hai...nisha di...annu...me LOL

yea but meine sis ko tang karna chod diya hai aur annnuuu ko bhiBig smile

tu sis ko tang karega tp baut daant khayega...

Haww...annu ko tang ni karte'?? Joke of the century....n u know i hav a proof Tongue

Vaise here by nisha di i mean pixie di

mujhe daant khaane ki aadat hai to chalegaWink

i knw tum kis proof ki baat kar rahi ho.....Tongue

okiesss meine kabhi tang nahi kiya pixie koBig smile

hehe..yeah...tu daant resistant ho gya hai..Tongue.LOL

I kno teko pta kis proof ki baat kar ri hu Wink

Hawww....n tune to apna naam shaan bi ni bataaya tha na??? LOL
beast4u IF-Sizzlerz
beast4u
beast4u

Joined: 19 April 2010
Posts: 13139

Posted: 12 March 2011 at 3:52am | IP Logged
Originally posted by pixie_n

Originally posted by yourz4eva

Originally posted by pixie_n

Originally posted by yourz4eva

Originally posted by pixie_n

Originally posted by yourz4eva

Originally posted by pixie_n


are had h maan kaise gaya..TongueTongueTongue..
guud..grrr sorry???AngryAngry
tum intzaar kr rahe the??ji nai..hum baad mei aye the to terko welcum krna chaiye tha tune humse baat hi ni ki..yeah mai chali gayi thi chid kLOLLOL

bas aise hi Big smile

ok no srry Tongue hmm yea agree pixie aage se mein hi karu ga LOL LOL chid ke???? LOL LOL tumhe irritate karna bahut asaan hai Wink


aise hi?? gawwdConfused
yup better...yeah u must
hehe vil be honest..yeah mai irritate bahut jldi ho jati hu.but still u cantLOLLOLLOL


confuse mat ho LOL aise hi means aise hi Tongue

mein chahu to kisi ko bhi irritate kar sakta hoon but mujhe nahi karna......Wink

mujhe bas ek ko irritate karna bahut acha lagta hai......Tongue


mjhe b pta h aise hi mtb aise hiLOL
yeah u wish..but i no mai hojaungi..mjhe bahut jaldi gussa ata h..though i hv changed maself a lot but stillBig smile
n kavya ryt ya anuu???

pata hai to confuse kyu ho rahi thi???? Tongue

yea jab koi irritate kar raha ho to bahut jald gussa aata hai.....Tongue mujhe aata tha but i controlled it....nd see ab mujhe koi kuch bhi bole mein nahi irritate hota.....Big smile

wo mein nahi bataoon ga......LOL LOL


kuch naiAngry
yeah nai majak wala irritation to i love but ha sumtymesBig smile
CryCry tik h mat batao

Cry

gussa kyu aa raha hai tumhe????? Tongue

yea kabhi kabhi acha lagta hai but kabhi kabhi bilkul bhi acha nahi lagta LOL

kya na bataoon kavya ne bata to diya Tongue

beast4u IF-Sizzlerz
beast4u
beast4u

Joined: 19 April 2010
Posts: 13139

Posted: 12 March 2011 at 3:52am | IP Logged
Originally posted by dmg_fanatic

Originally posted by yourz4eva

Originally posted by pixie_n

Originally posted by yourz4eva

Originally posted by pixie_n

Originally posted by yourz4eva

Originally posted by pixie_n


are had h maan kaise gaya..TongueTongueTongue..
guud..grrr sorry???AngryAngry
tum intzaar kr rahe the??ji nai..hum baad mei aye the to terko welcum krna chaiye tha tune humse baat hi ni ki..yeah mai chali gayi thi chid kLOLLOL

bas aise hiBig smile

ok no srryTongue hmm yea agree pixie aage se mein hi karu gaLOLLOL chid ke????LOLLOL tumhe irritate karna bahut asaan haiWink


aise hi?? gawwdConfused
yup better...yeah u must
hehe vil be honest..yeah mai irritate bahut jldi ho jati hu.but still u cantLOLLOLLOL


confuse mat hoLOL aise hi means aise hiTongue

mein chahu to kisi ko bhi irritate kar sakta hoon but mujhe nahi karna......Wink

mujhe bas ek ko irritate karna bahut acha lagta hai......Tongue


mjhe b pta h aise hi mtb aise hiLOL
yeah u wish..but i no mai hojaungi..mjhe bahut jaldi gussa ata h..though i hv changed maself a lot but stillBig smile
n kavya ryt ya anuu???

pata hai to confuse kyu ho rahi thi????Tongue

yea jab koi irritate kar raha ho to bahut jald gussa aata hai.....Tongue mujhe aata tha but i controlled it....nd see ab mujhe koi kuch bhi bole mein nahi irritate hota.....Big smile

wo mein nahi bataoon ga......LOLLOL

i kno its me...bol de LOL

@nisha di...hehe ...haan...main naughty hu...but mai pitti ni kalunda almaan ki :D

Heyyy nishu di Hug

acha meine kab tujhe irritate kiya huh Tongue


Go to top

Related Topics

  Topics Author Replies Views Last Post
Peregine Falcons Galz CC # 6 *INVITES ONLY*

2 3 4 5 6 7 ... 58 59

Author: meluvsrk   Replies: 471   Views: 39755

meluvsrk 471 39755 26 May 2013 at 4:54pm by P.Kamaljit.Sean
||Frooties CC:#2|| ::INVITES ONLY::.

2 3 4 5 6 7 ... 80 81

Author: thesemoments   Replies: 645   Views: 36157

thesemoments 645 36157 26 April 2013 at 10:46pm by four.
~SmMaKrRrBsZ #8~ *Invites Only*

2 3 4 5 6 7 ... 119 120

Author: blackdaughter   Replies: 952   Views: 50650

blackdaughter 952 50650 30 January 2012 at 9:25pm by indiandoll89
****fairyland****Invites ONly

2 3 4 5 6 7 ... 25 26

Author: Jugnu_244   Replies: 205   Views: 16471

Jugnu_244 205 16471 21 July 2011 at 4:17pm by SRKTima
SAMHIT & SANJAN CC#2 **Happy Bday Mohit**

2 3 4 5 6 7 ... 41 42

Author: x..Anki..x   Replies: 331   Views: 22614

x..Anki..x 331 22614 24 February 2011 at 5:23am by charmee_sammy

Forum Quick Jump

Forum Category / Channels
Forums

Chat Clubs Topic Index

Disclaimer: All Logos and Pictures of various Channels, Shows, Artistes, Media Houses, Companies, Brands etc. belong to their respective owners, and are used to merely visually identify the Channels, Shows, Companies, Brands, etc. to the viewer. Incase of any issue please contact the webmaster.

Popular Channels :
Star Plus | Zee TV | Sony TV | Colors TV | SAB TV | Life OK

Quick Links :
Top 100 TV Celebrities | Top 100 Bollywood Celebs | About Us | Contact Us | Advertise | Forum Index