Yeh Rishta Kya Kehlata Hai

purrfect jodi... :D (Page 11)

beautiful16 IF-Rockerz
beautiful16
beautiful16

Posted: 04 March 2011 at 10:32am | IP Logged
Originally posted by _charu_

Originally posted by Tafseer

exactly....i too felt the same ki DJ ko batana padega ki gayatri is breaking the rules....zabardasti ka she is trying to poke her nose in...AngryAngry  RB lukkha zara sa bhi dhyaan nahid eta yaar ispar....isliye she is a frustrated woman...waise lukkha se sleep se utha bhi nahi gaya...Khumbhakaran bankar soya hi raha..Shocked  ghoda bechkar aaya tha kya office se..??? LOLLOL
well, RB and rashmi r two character who r shown to be emotionaless, deaf and dumb probably..ghar mein jo bhi ho, khi khi karna nahi chodte..can't rashmi understand the seriousness of any problem? uske ghar mein kya ho raha hai, ma ko kitna dukh pahuncha hai (i'm talking like maate Dead), bhabhi pareshan hai, nothing ! kaise she was smiling n asking "ye bhabhi ka khana hai na, woh late aayenge toh main fridge mein rakh deti hoon" Ouch

rashmi apne bauji par gayi hai...Big smile khaane peene se matlab aur agar kuch serious ho jaaye thn aansu bahane k liye ready kahdi rehti hai....Cry

_charu_ IF-Sizzlerz
_charu_
_charu_

Posted: 04 March 2011 at 10:33am | IP Logged
what is varsha's problem? akshara ne kuch nahi bataya Dead what nonsense..apni ma ko bataya na..har baat sabko announce karna zaroori hai kya? these ppl. can't see the magnitude of the problem , bas throw tantrums ke hume kuch nahi bataya, kuch nahi poocha...

The following 2 member(s) liked the above post:

xyzemoonlight08

Sargesh Goldie
Sargesh
Sargesh

Posted: 04 March 2011 at 10:33am | IP Logged

exactly....i too felt the same ki DJ ko batana padega ki gayatri is breaking the rules....zabardasti ka she is trying to poke her nose in...AngryAngry RB lukkha zara sa bhi dhyaan nahid eta yaar ispar....isliye she is a frustrated woman...waise lukkha se sleep se utha bhi nahi gaya...Khumbhakaran bankar soya hi raha..Shocked ghoda bechkar aaya tha kya office se..??? LOLLOL

well, RB and rashmi r two character who r shown to be emotionaless, deaf and dumb probably..ghar mein jo bhi ho, khi khi karna nahi chodte..can't rashmi understand the seriousness of any problem? uske ghar mein kya ho raha hai, ma ko kitna dukh pahuncha hai (i'm talking like maateDead), bhabhi pareshan hai, nothing ! kaise she was smiling n asking "ye bhabhi ka khana hai na, woh late aayenge toh main fridge mein rakh deti hoon"Ouch
bachchi hai abhi sasuraal jaayegi to apne aap samajh me aa jaayega. In dinos me se kisiko to bakhsh do anyway hai to wo naksh ki side hi na.
Tafseer IF-Sizzlerz
Tafseer
Tafseer

Posted: 04 March 2011 at 10:34am | IP Logged

Originally posted by JAYA_09

taffy how gulabno putting more mirchi telling gay3 about stale food given to naitik akshio phirse phasi yaar may be naitik will not be  there to help akshi and gay3 only bother about munna and not akshi  i want reshmi toget married to nikil and then only she will come to know difficulties of akshi precap so horrible again akshi in problem i think naitik vl not be there

arrey Gulabo ka toh kaam hi hai chugli karna...yahan ki wahan n wahan ki yahan...Ouch  Gayatri's behaviour is very much expected...i know how she will react n her dialogues too....toh i am not scared....Naitik nahi hai, toh Akshara ko thoda bura lagega..but when he will back she will be alright....Big smile

she will say "isi bahane MA ne  baat to ki" Dead 

i didn't like today's episode at all..it was a waste...batwara ho gaya toh ma ma nahi rahi kya? dun they have a right on their mom..and mom doesn't have right to say anything to her children kya? Dead 

it was a waste toh waste hi lagega na....Ouch  seriously i can't understand the batwaara rules...plzz koi toh samjha de.....Ouch
aare saara time MA is in front of them, phir bhi they r remembering her when grease ka daag dikha, movie ki permission leni thi, ghar ka khana pack karke deti thi Dead can't they discuss something better? their future plan, how much they r hurt with it, how will they deal with it, they should keep a normal relation with their parents or not Confused

don't forget the saree too..Akshara was like yeh maa ki saree hai, unhe kaise doon...Confused Confused hazaar baatein toh karte hi ho....n saree dene mein problem..?? Confused  unke room mein gaye the na permission ke liye..?? n saree Rashmi postwoman ke haath se bhejwayenge...

The following 3 member(s) liked the above post:

--Sari--moonlight08_charu_

JAYA_09 IF-Rockerz
JAYA_09
JAYA_09

Posted: 04 March 2011 at 10:36am | IP Logged
today anksh car scene was good and other totally bad not much expectation mon  so much going to happen with akshi mirchi gulabo daal diya gay3 ko. she is going havea blast from gay3
saman.17 IF-Rockerz
saman.17
saman.17

Originally posted by Sar56gesh

exactly....i too felt the same ki DJ ko batana padega ki gayatri is breaking the rules....zabardasti ka she is trying to poke her nose in...AngryAngry RB lukkha zara sa bhi dhyaan nahid eta yaar ispar....isliye she is a frustrated woman...waise lukkha se sleep se utha bhi nahi gaya...Khumbhakaran bankar soya hi raha..Shocked ghoda bechkar aaya tha kya office se..??? LOLLOL

well, RB and rashmi r two character who r shown to be emotionaless, deaf and dumb probably..ghar mein jo bhi ho, khi khi karna nahi chodte..can't rashmi understand the seriousness of any problem? uske ghar mein kya ho raha hai, ma ko kitna dukh pahuncha hai (i'm talking like maateDead), bhabhi pareshan hai, nothing ! kaise she was smiling n asking "ye bhabhi ka khana hai na, woh late aayenge toh main fridge mein rakh deti hoon"Ouch
bachchi hai abhi sasuraal jaayegi to apne aap samajh me aa jaayega. In dinos me se kisiko to bakhsh do anyway hai to wo naksh ki side hi na.
yeh dino's akshara se kitna umeed karte hai aajtak apni betiyon ko ek baat bhi sikhaya kya????
unhe toh akshi ko sunaane se fursat hi nhi milegi toh apni betiyon ko kya sekhayenge isiliye aaj nandini ghar me padi haiAngry
Tafseer IF-Sizzlerz
Tafseer
Tafseer

what is varsha's problem? akshara ne kuch nahi bataya Dead what nonsense..apni ma ko bataya na..har baat sabko announce karna zaroori hai kya? these ppl. can't see the magnitude of the problem , bas throw tantrums ke hume kuch nahi bataya, kuch nahi poocha...

coz Akshara ne usse uske world best 3rd class ideas lena chodh diya hai na...toh bechari ki ek shishya kam ho gayi....isliye she was dukhi......CryCry  if Akshara would have shared this with her toh she could have done some vellepan....phone par baat karke time waste karti...sun meri baat n all...Dead 
kya pakati hai yaar woh......ufff..just can't see her pregnant anymore....plzzz uski delivery karwa do....

The following 1 member(s) liked the above post:

moonlight08

saman.17 IF-Rockerz
saman.17
saman.17

Posted: 04 March 2011 at 10:38am | IP Logged
Originally posted by JAYA_09

today anksh car scene was good and other totally bad not much expectation mon  so much going to happen with akshi mirchi gulabo daal diya gay3 ko. she is going havea blast from gay3
yaa but aaj akshara sbs seg me apni maaykewaalo ke saath kya kar rahi thi????

Go to top