Chat Clubs

India-Forums

   
Chat Clubs
Chat Clubs

--Idiotic CC14--(invites Only)!Voting Time! (Page 86)

_TheJoker- IF-Stunnerz
_TheJoker-
_TheJoker-

Joined: 09 September 2010
Posts: 34429

Posted: 11 February 2011 at 11:00am | IP Logged
Originally posted by Zeisha143_MBG

Originally posted by tasfia123

Originally posted by Zeisha143_MBG

Originally posted by tasfia123

Originally posted by Zeisha143_MBG

haan tera dimag ka nursing karungi first.
haan mai bhi usiki baat karrahi thi..pehle mere dimag ka nursing kardena....Embarrassed
Phir baad mein badtamizi ka.
haan uska bhi kardena...ROFL
Sab karlungi but free of cots for you.Smile
hayye.....so sweetEmbarrassed
agar tu free of cost na bhi kehti na tab bhi mai paise nahi detiROFL

_TheJoker- IF-Stunnerz
_TheJoker-
_TheJoker-

Joined: 09 September 2010
Posts: 34429

Posted: 11 February 2011 at 11:01am | IP Logged
Originally posted by Zeisha143_MBG

Originally posted by tasfia123

Originally posted by Zeisha143_MBG

Originally posted by tasfia123

Originally posted by Zeisha143_MBG

Originally posted by tasfia123

Originally posted by Zeisha143_MBG

Originally posted by tasfia123

Originally posted by Zeisha143_MBG

Iam back.
wapas kyun ayi LOL
bhag jaa........ROFL
tere liye nahi aayi jaa
katti mein tujhse baat nahi karti.
awww...meri bahu
gussa naho mazak thaEmbarrassed
achaji sab kuch kehne ke baad mazak
Bohut khubSmile
bahu gussa hogayiCry
Koi bala hi hoga jo tujhse gussa karne ki bhul kareLOL
sachi??Embarrassed
MucchiLOL
EmbarrassedEmbarrassedEmbarrassedEmbarrassed
.VanishingDream IF-Sizzlerz
.VanishingDream
.VanishingDream

Joined: 18 April 2010
Posts: 22888

Posted: 11 February 2011 at 11:02am | IP Logged
pusipusiBig smile
_TheJoker- IF-Stunnerz
_TheJoker-
_TheJoker-

Joined: 09 September 2010
Posts: 34429

Posted: 11 February 2011 at 11:02am | IP Logged
Originally posted by deepti_mohit

im boredSleepy
Embarrassed
.VanishingDream IF-Sizzlerz
.VanishingDream
.VanishingDream

Joined: 18 April 2010
Posts: 22888

Posted: 11 February 2011 at 11:03am | IP Logged
Originally posted by tasfia123

Originally posted by deepti_mohit

im boredSleepy
Embarrassed
TongueStar
MMBG IF-Rockerz
MMBG
MMBG

Joined: 15 August 2010
Posts: 5620

Posted: 11 February 2011 at 11:03am | IP Logged
Originally posted by tasfia123

Originally posted by Zeisha143_MBG

Originally posted by tasfia123

Originally posted by Zeisha143_MBG

Originally posted by tasfia123

Originally posted by Zeisha143_MBG

haan tera dimag ka nursing karungi first.
haan mai bhi usiki baat karrahi thi..pehle mere dimag ka nursing kardena....Embarrassed
Phir baad mein badtamizi ka.
haan uska bhi kardena...ROFL
Sab karlungi but free of cots for you.Smile
hayye.....so sweetEmbarrassed
agar tu free of cost na bhi kehti na tab bhi mai paise nahi detiROFL
janti hoon
isiliye pehle hi boldiya.
_TheJoker- IF-Stunnerz
_TheJoker-
_TheJoker-

Joined: 09 September 2010
Posts: 34429

Posted: 11 February 2011 at 11:03am | IP Logged
Originally posted by deepti_mohit

pusipusiBig smile
yea pusi pusi kya haiROFL
MMBG IF-Rockerz
MMBG
MMBG

Joined: 15 August 2010
Posts: 5620

Posted: 11 February 2011 at 11:04am | IP Logged
Originally posted by tasfia123

Originally posted by Zeisha143_MBG

Originally posted by tasfia123

Originally posted by Zeisha143_MBG

Originally posted by tasfia123

Originally posted by Zeisha143_MBG

Originally posted by tasfia123

Originally posted by Zeisha143_MBG

Originally posted by tasfia123

Originally posted by Zeisha143_MBG

Iam back.
wapas kyun ayi LOL
bhag jaa........ROFL
tere liye nahi aayi jaa
katti mein tujhse baat nahi karti.
awww...meri bahu
gussa naho mazak thaEmbarrassed
achaji sab kuch kehne ke baad mazak
Bohut khubSmile
bahu gussa hogayiCry
Koi bala hi hoga jo tujhse gussa karne ki bhul kareLOL
sachi??Embarrassed
MucchiLOL
Embarrassed
SmileSmileSmile

Go to top

Related Topics

  Topics Author Replies Views Last Post
~SmMaKrRrBsZ #8~ *Invites Only*

2 3 4 5 6 7 ... 132 133

Author: blackdaughter   Replies: 1057   Views: 43970

blackdaughter 1057 43970 30 January 2012 at 9:25pm by indiandoll89
*Bangla Golpo - Bangla Adda #2* (Invites Only)

2 3 4 5 6 7 ... 108 109

Author: .Aparajhita.   Replies: 865   Views: 76862

.Aparajhita. 865 76862 14 July 2011 at 3:17am by Prottasha
Dil Dosti Etc. #26 INVITES ONLY

2 3 4 5 6 7 ... 144 145

Author: SobtiObsession   Replies: 1159   Views: 36204

SobtiObsession 1159 36204 10 May 2011 at 12:16am by FragranceOfLove
ArTilicious ArTi Maniacs CC#24 :NEXT link page 133

2 3 4 5 6 7 ... 149 150

Author: relentless.   Replies: 1195   Views: 47810

relentless. 1195 47810 09 February 2011 at 6:03pm by -----
Saduuuu And Hinuuu My Idiotic Husbands...cc#3

2 3 4 5 6 7 ... 150 151

Author: ashmii   Replies: 1207   Views: 22689

ashmii 1207 22689 26 May 2009 at 11:35am by *Nishi*

Forum Quick Jump

Forum Category / Channels
Forums

Chat Clubs Topic Index

Disclaimer: All Logos and Pictures of various Channels, Shows, Artistes, Media Houses, Companies, Brands etc. belong to their respective owners, and are used to merely visually identify the Channels, Shows, Companies, Brands, etc. to the viewer. Incase of any issue please contact the webmaster.

Popular Channels :
Star Plus | Zee TV | Sony TV | Colors TV | SAB TV | Life OK

Quick Links :
Top 100 TV Celebrities | Top 100 Bollywood Celebs | About Us | Contact Us | Advertise | Forum Index