Geet - Hui Sabse Parayee

India-Forums

   
Geet - Hui Sabse Parayee
Geet - Hui Sabse Parayee

3 Idiots-Paheli Jaise Sayiyaan..Dharo mare Baiyaan (Page 48)

LavZ IF-Rockerz
LavZ
LavZ

Joined: 13 September 2006
Posts: 6456

Posted: 28 January 2011 at 4:38am | IP Logged
Originally posted by killerkinrul

HEY Lavz
accha to kal yahan song  session chal raha tha kya ?
i missed it
 
yup...Jeeju aaye aur gaane shaane na ho yeh tho ho hi nahi saktha na....Tongue
awwwHug....its okie....next tym aur bhi masti karenge....jst b der okieWink

Ninelives IF-Rockerz
Ninelives
Ninelives

Joined: 31 October 2004
Posts: 7254

Posted: 28 January 2011 at 4:41am | IP Logged
Originally posted by killerkinrul

Originally posted by maaneetian

Cry
tu Crykyun rahi hai
Fb m IF pe ajeeb si halchul hai..itni negetivity toh pareshaan kar rahi hai...ek actor ko itna flak kaise mil sakta hai..somehow i m hating even logging in....is liye yeh smiley
preetgurti IF-Stunnerz
preetgurti
preetgurti

Joined: 09 April 2009
Posts: 37496

Posted: 28 January 2011 at 4:43am | IP Logged
Originally posted by maaneetian

Originally posted by killerkinrul

Originally posted by maaneetian

Cry
tu Crykyun rahi hai
Fb m IF pe ajeeb si halchul hai..itni negetivity toh pareshaan kar rahi hai...ek actor ko itna flak kaise mil sakta hai..somehow i m hating even logging in....is liye yeh smiley
 
 
tera bhi mere wala haal ho raha hai lagta hai , awwwww
sab bhool ja main bhi bhool gayi ab jo hoga we cant stop from happening na
Smile
preetgurti IF-Stunnerz
preetgurti
preetgurti

Joined: 09 April 2009
Posts: 37496

Posted: 28 January 2011 at 4:44am | IP Logged
Originally posted by LavZ

Originally posted by killerkinrul

HEY Lavz
accha to kal yahan song  session chal raha tha kya ?
i missed it
 
yup...Jeeju aaye aur gaane shaane na ho yeh tho ho hi nahi saktha na....Tongue
awwwHug....its okie....next tym aur bhi masti karenge....jst b der okieWink
 
Next time pakka yaar i know na i love gaane shaane LOL
 
btw how r u ?
LavZ IF-Rockerz
LavZ
LavZ

Joined: 13 September 2006
Posts: 6456

Posted: 28 January 2011 at 4:51am | IP Logged
Originally posted by killerkinrul

Originally posted by LavZ

Originally posted by killerkinrul

HEY Lavz
accha to kal yahan song  session chal raha tha kya ?
i missed it
 
yup...Jeeju aaye aur gaane shaane na ho yeh tho ho hi nahi saktha na....Tongue
awwwHug....its okie....next tym aur bhi masti karenge....jst b der okieWink
 
Next time pakka yaar i know na i love gaane shaane LOL
 
btw how r u ?
 
yeah i noe hw much u love gaane shaane....LOL
me gud....wat abt u?!Wink
did i see Mags here?!Shocked

The following 1 member(s) liked the above post:

Ninelives

preetgurti IF-Stunnerz
preetgurti
preetgurti

Joined: 09 April 2009
Posts: 37496

Posted: 28 January 2011 at 4:53am | IP Logged
i am good
yes she was but dont know what happened to her
i think she is upset coz of Negativities
 

The following 1 member(s) liked the above post:

Ninelives

Ninelives IF-Rockerz
Ninelives
Ninelives

Joined: 31 October 2004
Posts: 7254

Posted: 28 January 2011 at 4:53am | IP Logged
Originally posted by killerkinrul

Originally posted by maaneetian

Originally posted by killerkinrul

Originally posted by maaneetian

Cry
tu Crykyun rahi hai
Fb m IF pe ajeeb si halchul hai..itni negetivity toh pareshaan kar rahi hai...ek actor ko itna flak kaise mil sakta hai..somehow i m hating even logging in....is liye yeh smiley
 
 
tera bhi mere wala haal ho raha hai lagta hai , awwwww
sab bhool ja main bhi bhool gayi ab jo hoga we cant stop from happening na
Smile
Preet..aisa lag raha hai..ki jab bhi logo ko magta hai woh dekhaye toh sab wah wah karte hai..warne sab ki khair nahi.....mazaa kharab hogaya hai....GHSP se shayd chutti leni padegi..ya phir IF se n FB se....kuch samaj nahi aata hai....Cry...itna saare talks chal rahe hai....BD ke baare main....FB pe pada maine....hate it yaar..this people should see some other shows as well where people are not even seen in the same room but are shown together...too much passionate ho chuke hai log GHSP ke baare main and Maaneet ke baare main....Sab ki sahet ke liye ...thodi thand payengi to accha hoga...Yaar woh Jyoti walla post 3I  pe hai...page 8 pe shayd..kya jyo woh main forum mein nahi post kar sakti hai...kitna shanti hojayengi yaar...Kuch kar Preet..if u know her....Cry
LavZ IF-Rockerz
LavZ
LavZ

Joined: 13 September 2006
Posts: 6456

Posted: 28 January 2011 at 5:05am | IP Logged
Originally posted by maaneetian

Preet..aisa lag raha hai..ki jab bhi logo ko magta hai woh dekhaye toh sab wah wah karte hai..warne sab ki khair nahi.....mazaa kharab hogaya hai....GHSP se shayd chutti leni padegi..ya phir IF se n FB se....kuch samaj nahi aata hai....Cry...itna saare talks chal rahe hai....BD ke baare main....FB pe pada maine....hate it yaar..this people should see some other shows as well where people are not even seen in the same room but are shown together...too much passionate ho chuke hai log GHSP ke baare main and Maaneet ke baare main....Sab ki sahet ke liye ...thodi thand payengi to accha hoga...Yaar woh Jyoti walla post 3I  pe hai...page 8 pe shayd..kya jyo woh main forum mein nahi post kar sakti hai...kitna shanti hojayengi yaar...Kuch kar Preet..if u know her....Cry
 
sori fr hopin in...bt..Tongue
 
Mags meri behen....jaane bhi do na...logon ka kaam hai baathei karna.....dey need to undrstnd dat da actors r also humans.....n dey also deserve a break....Jyo's post in on 3I n da Den too i guess...thumhe kya lagtha hai...dat des pple wdnt hav read it? even if dey dnt commnt....dey do read our posts(3I n da Den)....agar Jyo usspe alag post bana bhi de..thab bhi yahi haal hoga....if dey dnt wnt to listn u cnt force dem naa....Jyo has very well said dat da schedules ver mixed up n hence dey had to shoot dis way....n even if Guru is on a break y r des pple makin a huge fuss?AngryI dnt noe.....he deserves a break n Da CVs r doin a FAB job in editin n usin da BDs.......we jst hav to njoy da shw....da CVs noe wat is best.....Wink
 
As far as ur concrnd  - Meri Behen....Ignore kar...ignoreeeLOL......let dem say wateva dey wnt to.....u ignore such posts.....be it on FB or IF......dats my policy - IGNORE nythin dat hamprs my peace of mindWink


Edited by LavZ - 28 January 2011 at 5:04am

The following 1 member(s) liked the above post:

Ninelives

Go to top

Related Topics

  Topics Author Replies Views Last Post
Ankh maare...Daadi ankh mare

Author: perfectdreams   Replies: 2   Views: 599

perfectdreams 2 599 30 July 2010 at 6:56am by bDgT
Jaise Potha Waise Dadi..Their One-Liners are Cool

Author: rickks   Replies: 8   Views: 1236

rickks 8 1236 22 July 2010 at 2:43pm by adoremevirgo
Jaise woh rukkhe...yeh phool bhi rukkhe....

2 3 4 5 6 7 8

Author: --Nargis--   Replies: 57   Views: 4428

--Nargis-- 57 4428 09 July 2010 at 12:19pm by --Nargis--
8/7/10 Precap:Jaise Woh Rukhe Waise Phool BhiRukhe

Author: *Shruti*   Replies: 7   Views: 1431

*Shruti* 7 1431 09 July 2010 at 9:20am by mysterieux

Forum Quick Jump

Forum Category / Channels
Forums

Geet - Hui Sabse Parayee Topic Index

Check these Celebrity also

Disclaimer: All Logos and Pictures of various Channels, Shows, Artistes, Media Houses, Companies, Brands etc. belong to their respective owners, and are used to merely visually identify the Channels, Shows, Companies, Brands, etc. to the viewer. Incase of any issue please contact the webmaster.

Popular Channels :
Star Plus | Zee TV | Sony TV | Colors TV | SAB TV | Life OK

Quick Links :
Top 100 TV Celebrities | Top 100 Bollywood Celebs | About Us | Contact Us | Advertise | Forum Index