Dill Mill Gaye

India-Forums

   
Dill Mill Gaye
Dill Mill Gaye

HAPPY BIRTHDAY KAVYA (Page 100)

beast4u IF-Sizzlerz
beast4u
beast4u

Joined: 19 April 2010
Posts: 13139

Posted: 25 January 2011 at 3:04am | IP Logged
Originally posted by stargaze94

Originally posted by hnisha

 
jab bhi mai logon ki complaints sunti hu tho mujhe lagta hai ki mai judge hun aur complaint karne vala aur bro mere saamne khade hai..mai dono ki sides sunti hun but galti humesha mere bro ki hi hoti hai aur mujhe iske peeche pade rehna padta hai..LOL
arre yeh toh sab jaante hain ki whenever there is a problem ... bhai has to be somehow related to it! 
@kavya: hawwwww munna badanaam hua LOL
@bhai: nope i am not mean and neither are you right! Tongue

yes u r annnuuuu jaa bhagwaan tujhe narkh mein bheje ga is baat ke liye........ROFL ROFL ROFL

The following 1 member(s) liked the above post:

Euphoria.

beast4u IF-Sizzlerz
beast4u
beast4u

Joined: 19 April 2010
Posts: 13139

Posted: 25 January 2011 at 3:04am | IP Logged
Originally posted by hnisha

Originally posted by shona_lover

Originally posted by hnisha

 
arey kyunki tu mera pyara sa ghonchu sa bro haina..isiliye mujhe haq hai tumhare peeche pade rehne ki..samjhe budhhu.. ROFL
 
and annuuu... tu hi bata yaar...ye aisi koi harkat hi nahi karta jisse mai iski side lu...sablog mujhe iske khilaaf hi complaint karte hai aur mujhe pata hai ki ye bahut hi shaitaan hai... tho mai iski side kaise lu LOL

yea ye baat to theek hai but aap meri sis ho to aapko meri side leni chahiye chahe mein galat hi kyu na hoon........ROFL ROFL

 
ab tu mujhe samjhayega ki mai kiski side lu??? Angry LOL LOL

mujhe bahut darr lag raha hai aap aisi smileys post mat karo.......ROFL ROFL

Euphoria. IF-Sizzlerz
Euphoria.
Euphoria.

Joined: 23 September 2009
Posts: 14830

Posted: 25 January 2011 at 3:04am | IP Logged
Originally posted by hnisha

 
bro.. LOL sheila ka tappad bhi khalena ROFL
saath saath salman ke bhi LOL

The following 1 member(s) liked the above post:

beast4u

hnisha IF-Rockerz
hnisha
hnisha

Joined: 19 September 2009
Posts: 8510

Posted: 25 January 2011 at 3:04am | IP Logged

mera jaane ka mann tho nahi kar raha but mujhe jana hoga..

 
cya guys.. jaldi khatam karo iss thread ko..
 
 
take care..byee kavyu, annu
 
byee golgappe ghonchu bro ROFL

The following 2 member(s) liked the above post:

Euphoria.beast4u

dmg_fanatic IF-Sizzlerz
dmg_fanatic
dmg_fanatic

Joined: 04 March 2009
Posts: 18872

Posted: 25 January 2011 at 3:04am | IP Logged
Originally posted by hnisha

Originally posted by shona_lover

Originally posted by hnisha

Originally posted by dmg_fanatic

Originally posted by hnisha

Originally posted by stargaze94

@kavya: arre yaar .... tum toh hamesha sweet sixteen hi rahogiLOL

@bhai: nahhhhh ... they support those who are right and correct ... which you obviously are not!


@nisha di: oh dhanno oh dhanno oh dhanno dhanno hey!LOL



munni badnaam huyi darling tere liye WinkLOLLOL
Shocked diii...armaan ko yeh gaana ni pasand...usse gaana pasand hai munna badnaam hua...where munna is armaan...EmbarrassedROFL


ye tho hai hi teda meda tho isey aise hi tede mede songs pasand aayenge na ROFL


nahiiiiiiiiii sis i srsly hate this song.........AngryLOLLOL


mujhe shiela ki jawaani dekhna hai abhi..........LOLLOLLOL



bro.. LOLsheila ka tappad bhi khalena ROFL
ROFL

The following 1 member(s) liked the above post:

Euphoria.

beast4u IF-Sizzlerz
beast4u
beast4u

Joined: 19 April 2010
Posts: 13139

Posted: 25 January 2011 at 3:05am | IP Logged
Originally posted by hnisha

Originally posted by stargaze94

Originally posted by hnisha

 
jab bhi mai logon ki complaints sunti hu tho mujhe lagta hai ki mai judge hun aur complaint karne vala aur bro mere saamne khade hai..mai dono ki sides sunti hun but galti humesha mere bro ki hi hoti hai aur mujhe iske peeche pade rehna padta hai..LOL
arre yeh toh sab jaante hain ki whenever there is a problem ... bhai has to be somehow related to it! 
@kavya: hawwwww munna badanaam hua LOL
@bhai: nope i am not mean and neither are you right! Tongue
 
hahahaha...yeah...sab jaante hai LOL thank god LOL

thats not true......saari problems gals create karti hain.......ROFL ROFL

tum sab mere peeche kyuuuuuuu par gayye ho?????? LOL LOL LOL

The following 1 member(s) liked the above post:

Euphoria.

dmg_fanatic IF-Sizzlerz
dmg_fanatic
dmg_fanatic

Joined: 04 March 2009
Posts: 18872

Posted: 25 January 2011 at 3:06am | IP Logged
byeeeeeee di...luv u...tc
Euphoria. IF-Sizzlerz
Euphoria.
Euphoria.

Joined: 23 September 2009
Posts: 14830

Posted: 25 January 2011 at 3:06am | IP Logged
Originally posted by shona_lover


yes u r annnuuuu jaa bhagwaan tujhe narkh mein bheje ga is baat ke liye........ROFL ROFL ROFL

arre bhagwaan apne aap ko maaf nahin pa rahe hain tumhe bananeke galti ki wajah se! LOL
@di: awwww why do you have to leave so soon???? come back soon though .... byeeee di Big smile

The following 1 member(s) liked the above post:

beast4u

Go to top

Related Topics

  Topics Author Replies Views Last Post
if he is happy i m happy

Author: missXYZ   Replies: 2   Views: 1470

missXYZ 2 1470 21 June 2010 at 11:13am by sanober.
Me Happy Happy

2 3 4

Author: eveline   Replies: 27   Views: 4992

eveline 27 4992 11 May 2010 at 6:17pm by luv.dmg
She looked happy-he looked happy-they looked happy

2 3 4

Author: i_love_KSG   Replies: 25   Views: 6945

i_love_KSG 25 6945 13 April 2010 at 2:32pm by Ishaqzaadi
karan's birthday..!!!! HAPPY BIRTHDAY

2 3

Author: suzzane14   Replies: 16   Views: 5413

suzzane14 16 5413 14 March 2010 at 8:20pm by rajinashirley
I am happy, I am happy, I am happy.......

2

Author: rushshri   Replies: 12   Views: 2496

rushshri 12 2496 31 December 2007 at 3:37am by karan_hated

Forum Quick Jump

Forum Category / Channels
Forums

Dill Mill Gaye Topic Index

Check these Celebrity also

Disclaimer: All Logos and Pictures of various Channels, Shows, Artistes, Media Houses, Companies, Brands etc. belong to their respective owners, and are used to merely visually identify the Channels, Shows, Companies, Brands, etc. to the viewer. Incase of any issue please contact the webmaster.

Popular Channels :
Star Plus | Zee TV | Sony TV | Colors TV | SAB TV | Life OK

Quick Links :
Top 100 TV Celebrities | Top 100 Bollywood Celebs | About Us | Contact Us | Advertise | Forum Index