Last reply

Replies

Views

Users

Frequent Posters

LubzA thumbnail
Anniversary 13 Thumbnail Group Promotion 6 Thumbnail Networker 2 Thumbnail
Posted: 13 years ago

🀣 I was just talking about one of the SP dramas and I said bechari.... and I couldn't remember the name of the character and mum was like: who? Taani? That seems to be the only name that seems to come from you when you mention the word "bechari". πŸ˜† πŸ˜†

-Ramya- thumbnail
Anniversary 13 Thumbnail Group Promotion 6 Thumbnail + 4

Originally posted by: Pratamesh

D weekend is abt 2 pass of 3days without TL now only 1day left and one thing b4 going ANU TANI KE PATI HAI AUR WOH HAMESHAKELIYE HUM HOONGE-RAHENGAE

Nice ending for this weekend πŸ‘πŸΌ

lets welcome fresh tomoro with this same mantra/quote 😍
LubzA thumbnail

Okay, people shall I bother opening a new thread for this week or shall I just edit the title?

Soaps1 thumbnail
Anniversary 15 Thumbnail Group Promotion 7 Thumbnail + 5
Lubz open it tomorrow

And deeps kulfi ji abhi tak am waiting for an answer to my request 😍

Ji haan Onu tani key pati hien, wo bhi one and only 😍
Edited by Soaps1 - 13 years ago
LubzA thumbnail
Theek hai. I'll do that Nads.

*waits for these VMs to upload* it's taking so long.πŸ₯±
LubzA thumbnail

http://jaycut.com/content/ek-dil-hai

Trying to upload these two vids onto YT but they won't work. But I'll upload them later and post the links in my thread.
deeps07 thumbnail
Anniversary 17 Thumbnail Group Promotion 7 Thumbnail + 4
nadz😲..i thought u were joking...πŸ˜†
....well i will try...tonight itself...let me tell u..i am no good in hindi...and most important..i suck at writing stuff....so..be warnedπŸ˜•....off i goπŸ˜†...just some time..😳

Edited by deeps07 - 13 years ago
SunShine_A thumbnail
Anniversary 14 Thumbnail Group Promotion 7 Thumbnail + 6
why vids fr the friday's episode is nt loaded yet on IF and evn 158 and 159 epi
deeps07 thumbnail
Anniversary 17 Thumbnail Group Promotion 7 Thumbnail + 4

i am doing it in
taani's pov....

jab bhi anu ke saath bithaaye hue lamhon ko yaad karthi hoon tho anjaane mein hii mere chehre pe muskuraahat aane lagthi hein...par phir unhee yaadon ko apne atheeth mein dekhkar mere dil rone kagthi hein....shaayad pyaar karne ki sazaa yehi hein........lekin agar yeh pyaar karne ki sazaa hein tho mein aise hazaar sazaayein aur bhugath sakthi hoon...sirf ek dua hein meri...mera anu...mera anu mere saath rahein..meri paas rahein...mere rahein...humeshaa keliye....

jism paak aankhon meon bhar loon...
saans saans mein shaamil karloon...
is duniyaa mein jaan gawaan..
thujhe,uss duniyaa mein haasil karloon....
tereliye.....tereliye....

a silent tear runs down taani's cheek......but she was too engrossed in her thoughts that she didnt bother to wipe it out...but....then...slowly a finger touches her cheek ...she slowly raise her eyes and finds anu close to her...his eyes were fixed on her cheeks and he was wiping her tears out...though he remained silent..it felt like his eyes were doing a lot of talks...well all it said was "i love u taani."....but that was enough to fill her heart for a lifetime ...anu ke zindagii ka sabse badaa sach...uss sach ko kehne keliye anu ko shabd kee zarrorath kabhi nahiin thi...uski aankhen hee sab kuch keh dethein....aur wohi aankhen ab bhi yehi keh rahein thei..."i love u mishti..."

tere sajde mein sar...hein jhukaa.....
thu ibaadath...hein thu....hee duaa....
mauth ke.....baad bhi....jo mile bandagi ka sila....
woh maangulu..tere liye...tere liye...tere liye...

anu slowly walked towards the window...

sab kehthe hein ki anu paagal hein....mein bhi kehthi thi...humeshaa se kehthi hoon...haan anu paagal hein..pyaar mein paagal.....apni pyaar lekiye paagal..
apni taani keliye paagal...apni pathni keliye paagal.....ab jab anu ko kisi ke hone kaa ehsaaz thak nahiin hein thab bhi anu mere ek boond aasoon nahiin dekh sakthe....yeh paagalpan hein ya pyaar....shaayad paagalpan hee pyaar hein..yaa...pyaar hee paagalpan hein...

agar aisa hein tho mein bhi paagal hoon...anu ke pyaar mein paagal...apne pathi keliye paagal...

a small smile  spread across my lips as i thought about this...
anu was looking at the moon...a smile was there in his face too..taani felt a sudden instinct...she walked towards him..and slowly placed her palms on his shoulder...but he didnt jerk it away this time...he just kept on watching the moon shining..shaayad anu ko bhi apni taani kaa ehsaas dheere dheere pehle ki tharaah hone lagaa hein...

rooh se...rooh kii...darmiyaan....
ishq ke...hein hazaaron jahaan....
yaa khudaa....yaa khudaa.....
mujhko de...de agar ek jahaan....
tho maangluun...tere liye...
tere liye tere liye....

yeh duniyaa kabhi meri anu ko samajh nahiin payi...na humaare pyar ko samajh paaye...lekin mein aur anu ab kabhii judaa nahiin honge...
hum ladenge .....mein aur anu saath milkar is duniyaa se ladenge...apne pyaar keliye ladenge..humaara pyaar keliye tho yeh ek zindagii bhi kum hein...agar zindagii ke baad bhi ek zindagii hein tho thab bhi mein aur anu ek duje se pyaar karthe rahenge.....kyun ki hum humeshaa ek duje keliye the ,hein aur humeshaa rahenge.....aur yehi meri aur anu ki sabse badii sachaai hein....😍....

zindagii gawaa kar bhi....jo zindagii mile....
har khushi gawaa kar bhi...jo ek khushi mile.....

janmon ka pyaar...tere liye...
khushiyaan hazaar ...tere liye...
jannath dua...tere liye...
yeh jaan nisaar....tere liye..

done..😎...

now dont blame me saying what crap....i already warned u..🀣...
i will copy paste it in the kulfi thread too...ab meine sab demands fulfil kee..😎πŸ₯³ Edited by deeps07 - 13 years ago
LubzA thumbnail
Aaaaw Deeps, that was really sweet. 😍 😍

And don't say you're not good at writing. :)