Posted: 13 years ago
Originally posted by beautiful16

naani ko sach ka pata chale tab naa.... chodegi nahi woh nandu ko....

I want ki Nani ko sach ka pata chale...wo to Singhania ke ghar jakar sunayegi...aisa hona chahiye...kya maja aayega...I really want that..Nandu ki sachhha sabke samne aaye...aur DJ ko sharminda hona pade...wo Bhaisa ko bhi...😊
Originally posted by Sachi16

I want ki Nani ko sach ka pata chale...wo to Singhania ke ghar jakar sunayegi...aisa hona chahiye...kya maja aayega...I really want that..Nandu ki sachhha sabke samne aaye...aur DJ ko sharminda hona pade...wo Bhaisa ko bhi...😊

woh Dj buddha particularly Nnau ka bolkar 'aajkal ke bachchon' ko bolkar chala jayega jis mein he will mean Naitik too..... awwal darje ke Dinosaurs ko belong karta hai..won;t sudhrofy at all...
Originally posted by Sachi16

waise nandu se yeh ummed nahi thi jisne uski wajah se apnaa ghar .apna pati choda,uski maa ko jhoota saabit kardiya  woh bhi apni buaji ke saamne.
ab toh akshara ko sunni padegi buaji salawaate .

Dj wese bahot baten karta hai parivar aur vagera vagera...
fir wo khud apne bete se jyada to dusro pe bharosa karta hai...wo kya Naitik pe bharosa nai kar sakta...kese bap beti dono...chhiiii
Nandu to puri utar gai nazro se...🀒
Originally posted by Tafseer

i think dono N N jeetenge..Naitik n Nani....πŸ˜ƒ  n dono Dinosaurs thats Dj n Buaji ka pachka hoga...πŸ˜† Nani haar maanne walon mein se nahi hai...Baaisa ka toh pachka hota aa raha hai toh kal bhi hoga.....my support is with Nani......πŸ‘πŸΌ

Me too rooting for naitik and nani....hope so kal nani shuts baisa up.
i want baaise to go nandani's sasural and then mohit's mum can taunt them allπŸ˜†..and baaise won't be able to say anything cos then she will be the ladki wale.πŸ˜‘πŸ˜‰πŸ˜†

i can't beiilve dadaji...he don't beilve his own flesh and blood but beilves some old man he has known for 25 years😑.......
and nandani instead of apologising to akshara she stood there giving explanantion to her...when akshara told her that what you did to my mum was not right nandani should have gone straight to rajshri and begged for forgivness.Bhabhi maa was even worst not opening her mouth at all.... if it was akshara in place of nandani they would have been making faces and saying so much to her.

and song dance was nice i was πŸ˜† first time akshara started singing..but after it was nice i liked how they had a verse for each member of the family....
Edited by krutiv100 - 13 years ago

i just imagined Rukmani with Nandu's jewelry n dancing ghar mein...πŸ˜† πŸ˜†
sach yaar kaise log hai....ka khair na khabar....1 month se padhi hai yahan...Bma ko changi ho gayi...itni fit hai ki abhi kusti lad sakti hai jaake,..πŸ˜† πŸ˜† ulta DJ beemar padha hai...woh toh abhi maa ke baad bauji ka beemari ka fayda uthayegi......bohot achche, shayad mannt maan kar aayi hogi ki maayke mein koi na koi beemar padhte rahe so that she doesn't need to go back....😑 πŸ˜† πŸ˜†πŸ˜†

Nandu is hopeless... usko koi jane ko bolo yarrr...ek to Munna aur Akshi ne shadi karva di aur fir unhi ki life me probs create kar rahi hai...🀒
usko agar Maayke me hi pade rehna tha to Naitik ki shadi ke bare mein sunke itna roi kyun thi...
Mohit ke bina ji nai sakti aise kyun boli thi...
usko ek to jana nai apne pati k ghar to shadi hi kyun ki wo....🀒🀒🀒🀒

she is getting into my nerves now....iritating yar...
pehle varsha aur ab yeh...pata nai CVs kon se janam ka badla le rahe hai...Angry
Originally posted by beautiful16

πŸ˜†πŸ˜† haan main bhi kabse varsha varsha kar rahi hu.... aage aata nahi na... to start line hi shuru hai....πŸ˜†

I think im the only one....Start ke line hi gunguna rahi thi..aage ka suna hi nahi maine...πŸ˜†πŸ˜†πŸ˜†πŸ˜†
Originally posted by krutiv100

Me too rooting for naitik and nani....hope so kal nani shuts baisa up.
i want baaise to go nandani's sasural and then mohit's mum can taunt them allπŸ˜†..and baaise won't be able to say anything cos then she will be the ladki wale.πŸ˜‘πŸ˜‰πŸ˜†

i can't beiilve dadaji...he don't beilve his own flesh and blood but beilves some old man he has known for 25 years😑.......
and nandani instead of apologising to akshara she stood there giving explanantion to her...when akshara told her that what you did to my mum was not right nandani should have gone straight to rajshri and begged for forgivness.Bhabhi maa was even worst not opening her mouth at all.... if it was akshara in place of nandani they would have been making faces and saying so much to her.

and song dance was nice i was πŸ˜† first time akshara started singing..but after it was nice i liked how they had a verse for each member of the family....

Bma, Dj baaisa, etc etc etc are all BIG time HYPOCRITES...😑 😑 😑 they can point out others' mistakes but can't see to themselves...saari chhut bas Nandini ke liye hi hai...baaki ghar wale toh BARS ke peeche bandh rehte hai...disgusting yaar...🀒

haan kal hi bolenge baba, zyada uchlenge toh kal Nani, Baaisa ki pair dabwate hue azar aayegi......πŸ˜† πŸ˜†

Nani baisa ka pari dabayegi..?πŸ˜†πŸ˜†πŸ˜† Ho sakta hai...she is ladkiwali naa...πŸ˜†Scene imagine karo kaisa hoga...
Originally posted by Apoorva_22

I think im the only one....Start ke line hi gunguna rahi thi..aage ka suna hi nahi maine...πŸ˜†

arrey aage ki lines toh lyrics kam dialogue zayada this iliye repeat dekhne ke baad hi yaad hoga.....πŸ˜† πŸ˜† πŸ˜† we are hopeless yaar....
Originally posted by Apoorva_22

Nani baisa ka pari dabayegi..?πŸ˜†πŸ˜†πŸ˜† Ho sakta hai...she is ladkiwali naa...πŸ˜†Scene imagine karo kaisa hoga...

imagine kar bhi liya yaar...πŸ˜† πŸ˜† but yaar, Nani ko jhukna nahi chahiye...
jise maafi maagni nahi hoti woh maafi mangta hai n jise maangni chhaiye woh nazre pher leta hai......isliye can't say anything now.kal dekhne ke baad hi pata chalega....
waise aaj what was the need for Naitik to apologize....?? he has his points clear...Dj ka problem kya hai yaar...?? Mahantji ko adopt karne ka soch raha hai kya..?? πŸ˜†πŸ˜†