Chat Clubs

India-Forums

   
Chat Clubs
Chat Clubs

B&G with attitude probs #124 link nxt thread pg120 (Page 144)

-Mishti_Divz- IF-Sizzlerz
-Mishti_Divz-
-Mishti_Divz-

Joined: 07 October 2008
Posts: 20950

Posted: 20 January 2011 at 4:07am | IP Logged
Originally posted by shona_lover

Originally posted by -Mishti_Divz-

oh wowww ammy ji biryani ke sath mujhe karele bhi khela dena,.... Tongue LOL
ROFL ROFL ROFL 

tumhe bhi karele pasand hain........Shocked LOL LOL

hmm biryaani ka zaiqa kyu khraab karna hai karwe karele khaa ke.......ROFL ROFL ROFL


haaan arey nahi biryaani khane ke baad karele WinkTongue  
ROFL

beast4u IF-Sizzlerz
beast4u
beast4u

Joined: 19 April 2010
Posts: 13139

Posted: 20 January 2011 at 4:07am | IP Logged
Originally posted by -Mishti_Divz-

Originally posted by shona_lover

Originally posted by -Mishti_Divz-

Originally posted by shona_lover

Originally posted by -Mishti_Divz-

hahahh its ok u can chat without liking the posts? can't you? ROFL ROFL

nahi yaar aise lagta hai jaise kuch miss kar diya meine........ROFL ROFL ROFL


hmm toh fir kuch karna parega.. Ouch ROFL 

kya karna parega yaar wo nahi sunne waale ab tak kitne users ne complain ki hai........ROFL ROFL


haha eik bar hum bhi try kar ke deki.... Tongue ROFL 

hmm yea try karo shaayad tumhaari baat maan le agar na maane to unko bhi biryaani ka la lach de dena........ROFL ROFL ROFL ROFL

-Mishti_Divz- IF-Sizzlerz
-Mishti_Divz-
-Mishti_Divz-

Joined: 07 October 2008
Posts: 20950

Posted: 20 January 2011 at 4:08am | IP Logged
Originally posted by shona_lover

Originally posted by -Mishti_Divz-

Originally posted by shona_lover

Originally posted by -Mishti_Divz-

woh isselyi ke it was FUNNY!! Tongue
ROFL

hmm yea i knw tum hasne ke saath saath kuch post bhi kar skati thi.........ROFL ROFL


haaha jab main hansti hoon toh phir muon band hojata hain i mean ke i cant speak leave me for rofling only ROFL ROFL ROFL 

hmm speak nahi kar sakti type to kar sakti ho na rofling ke saat saath......ROFL ROFL ROFL


nahi only roflingg Tongue ROFL ROFL 
beast4u IF-Sizzlerz
beast4u
beast4u

Joined: 19 April 2010
Posts: 13139

Posted: 20 January 2011 at 4:09am | IP Logged
Originally posted by -Mishti_Divz-

Originally posted by shona_lover

Originally posted by -Mishti_Divz-

oh wowww ammy ji biryani ke sath mujhe karele bhi khela dena,.... Tongue LOL
ROFL ROFL ROFL 

tumhe bhi karele pasand hain........Shocked LOL LOL

hmm biryaani ka zaiqa kyu khraab karna hai karwe karele khaa ke.......ROFL ROFL ROFL


haaan arey nahi biryaani khane ke baad karele WinkTongue  
ROFL

hmm nahi ek day karele aur agle day biryaani yaar ye idea mast hai......ROFL ROFL ROFL


-Mishti_Divz- IF-Sizzlerz
-Mishti_Divz-
-Mishti_Divz-

Joined: 07 October 2008
Posts: 20950

Posted: 20 January 2011 at 4:10am | IP Logged
Originally posted by shona_lover

Originally posted by -Mishti_Divz-

Originally posted by shona_lover

Originally posted by -Mishti_Divz-

Originally posted by shona_lover

Originally posted by -Mishti_Divz-

hahahh its ok u can chat without liking the posts? can't you? ROFL ROFL

nahi yaar aise lagta hai jaise kuch miss kar diya meine........ROFL ROFL ROFL


hmm toh fir kuch karna parega.. Ouch ROFL 

kya karna parega yaar wo nahi sunne waale ab tak kitne users ne complain ki hai........ROFL ROFL


haha eik bar hum bhi try kar ke deki.... Tongue ROFL 

hmm yea try karo shaayad tumhaari baat maan le agar na maane to unko bhi biryaani ka la lach de dena........ROFL ROFL ROFL ROFL


hahahhaa omg yeah bataoo kaha complain karni hain  ROFL ROFL aur biryani sirf humari liye hain unnlogo ki liye nahi.. Angry ROFL ROFL
beast4u IF-Sizzlerz
beast4u
beast4u

Joined: 19 April 2010
Posts: 13139

Posted: 20 January 2011 at 4:11am | IP Logged

ok mom is here........Dancing

so finally going to eat breakfast.....ROFL ROFL

will come later........Tongue


The following 1 member(s) liked the above post:

-Mishti_Divz-

-Mishti_Divz- IF-Sizzlerz
-Mishti_Divz-
-Mishti_Divz-

Joined: 07 October 2008
Posts: 20950

Posted: 20 January 2011 at 4:11am | IP Logged
 
Originally posted by shona_lover

Originally posted by -Mishti_Divz-

Originally posted by shona_lover

Originally posted by -Mishti_Divz-

oh wowww ammy ji biryani ke sath mujhe karele bhi khela dena,.... Tongue LOL
ROFL ROFL ROFL 

tumhe bhi karele pasand hain........Shocked LOL LOL

hmm biryaani ka zaiqa kyu khraab karna hai karwe karele khaa ke.......ROFL ROFL ROFL


haaan arey nahi biryaani khane ke baad karele WinkTongue  
ROFL

hmm nahi ek day karele aur agle day biryaani yaar ye idea mast hai......ROFL ROFL ROFL



haha yeh bhi theek hain  LOL lol tum to bari smart nekli Tongue ROFL
-Mishti_Divz- IF-Sizzlerz
-Mishti_Divz-
-Mishti_Divz-

Joined: 07 October 2008
Posts: 20950

Posted: 20 January 2011 at 4:12am | IP Logged
Originally posted by shona_lover

ok mom is here........Dancing

so finally going to eat breakfast.....ROFL ROFL

will come later........Tongue



aww ur going haha acha jaoo  araam se breakfast karlne ROFL  ROFL     hehe TongueLOL 

see ya laters Big smile

Go to top

Related Topics

  Topics Author Replies Views Last Post
Attitude CC # FuN zOnE & CrEaTiVe gAllErY |IO|

2 3

Author: Ethereal-Path   Replies: 22   Views: 2019

Ethereal-Path 22 2019 17 October 2010 at 10:08pm by -ArohaAngel-
Boys&Girls with attitude problem#88|Invites only|

2 3 4 5 6 7 ... 149 150

Author: Mrs.Hulk   Replies: 1193   Views: 31639

Mrs.Hulk 1193 31639 26 August 2010 at 11:45pm by hunder
Boys&Girls with attitude problem#87 Invite Only

2 3 4 5 6 7 ... 163 164

Author: princess52   Replies: 1311   Views: 31127

princess52 1311 31127 24 August 2010 at 8:51pm by Mrs.Hulk
Boys&Girls with attitude problem #86 Invites Only

2 3 4 5 6 7 ... 150 151

Author: hunder   Replies: 1207   Views: 28874

hunder 1207 28874 22 August 2010 at 9:48am by AttractiveAdya
Boys&Girls with attitude problem #85 Invites Only

2 3 4 5 6 7 ... 150 151

Author: shininggal2008   Replies: 1200   Views: 29598

shininggal2008 1200 29598 17 August 2010 at 7:56pm by lucario

Forum Quick Jump

Forum Category / Channels
Forums

Chat Clubs Topic Index

Disclaimer: All Logos and Pictures of various Channels, Shows, Artistes, Media Houses, Companies, Brands etc. belong to their respective owners, and are used to merely visually identify the Channels, Shows, Companies, Brands, etc. to the viewer. Incase of any issue please contact the webmaster.

Popular Channels :
Star Plus | Zee TV | Sony TV | Colors TV | SAB TV | Life OK

Quick Links :
Top 100 TV Celebrities | Top 100 Bollywood Celebs | About Us | Contact Us | Advertise | Forum Index