228-Paradise of our arti/mayur/ratzjun:):D - Page 5

Posted: 13 years ago
Originally posted by Surbhi123

are yaar...............pre boardcs hain..........woh bhi 12th ke.........mujhe koi aane hi nahi deta online..........main friends o nahi bhooli ..tum log jaante hi nahi ki main tum sab ko kitna miss karti hoon.........🤗
so kab khatam ho rae hain tumhare pre boards ðŸ˜Š
Originally posted by -Arti4ever-

so kab khatam ho rae hain tumhare pre boards ðŸ˜Š
yaar ab to bas ye samajh le ki main boards ke baad hi online hongi.............loads and loads studies load................and my fav teacher is at by back........woh toh abhi mom ghar par nahi hain isiliye online hoon..........

gussa hi nahi hote.......samjhi......😆🤗
lolz ðŸ˜†...🤗

yaar ab to bas ye samajh le ki main boards ke baad hi online hongi.............loads and loads studies load................and my fav teacher is at by back........woh toh abhi mom ghar par nahi hain isiliye online hoon..........
ohh thats ssad ðŸ˜”anywz all the bestttttttttt  for ur exmas ðŸ¤—
and the boards getting over at 22nd march..........uske baat 2 , 3 din to main pooree poore din yaha rahoongi..........and after that entrance exams for medical..........yaar main  itni badi kyun ho gayi..i will miss my school life a lot.........😭😭😭😭

and the boards getting over at 22nd march..........uske baat 2 , 3 din to main pooree poore din yaha rahoongi..........and after that entrance exams for medical..........yaar main  itni badi kyun ho gayi..i will miss my school life a lot.........😭
awwwwwwwwwwwww🤗

ohh thats ssad ðŸ˜”anywz all the bestttttttttt  for ur exmas ðŸ¤—
ya that is.........soach main kaise rahoongi............😭😭😭😭
and thanks for the wishes .........i really need it....
waise congratz meri jaan..........u won the youngest member award.............🤗

ya that is.........soach main kaise rahoongi............😭
and thanks for the wishes .........i really need it....
waise congratz meri jaan..........u won the youngest member award.............🤗
i think i should tell u congo coz tumne to dher saare awards jeete hain😆congooooooooo u deserve all  that u won🤗

awwwwwwwwwwwww🤗
yaar school life is the best phase in life............maine apne sir se kaha ki mujhe school life nahi chodni.........sir kehte ki nahi nahi fail mat hona...........hum itni emotional ladki ko ek aur saal nahi samhal payenge............😆
by god..........main ronme waali ho rahi thi and unhe mazaak soojh raha tha.............but u know unhe mera mood theek karna aata hain..........he is the world's best teacher..........main school ke baad bhi hamesha  unse contact mein rahoongi......😃

i think i should tell u congo coz tumne to dher saare awards jeete hain😆congooooooooo u deserve all  that u won🤗
i got two........shocked.........socha hi nahi tha ..😲😲😲😲😲
and i dont deserve .mere sweetheart friends meri taraf biased hain...........🤗
i got mjht's angel and peace maker one........😊