Chat Clubs

India-Forums

   
Chat Clubs
Chat Clubs

Boys&Girls with attitude probz #121 ~Invites Only~ (Page 87)

beast4u IF-Sizzlerz
beast4u
beast4u

Joined: 19 April 2010
Posts: 13139

Posted: 08 January 2011 at 4:09am | IP Logged
Originally posted by Prinnia

Originally posted by shona_lover

hahaha meri baat ko mujh pe laa rahi ho........kuch apna dialogue maro prinnu......ROFL ROFL

LOLmain dialogue nahi maarti .......tum to pura ka pura dramebaaz hoLOL

mein aur draamebaz......noway......LOL LOL

hnisha IF-Rockerz
hnisha
hnisha

Joined: 19 September 2009
Posts: 8510

Posted: 08 January 2011 at 4:10am | IP Logged
Originally posted by Prinnia

Originally posted by hnisha

Originally posted by Prinnia

Originally posted by hnisha

@prinnu..mere paas hai vo song..daily sun rahi hu.. kuch aur batao..and haan pack karke nahi bhej sakti. Tongue
 
@bro.. tumhe tho bilkul bhi nahi dungi..
 
@annu..i m gud too
ummm.......main bhi itni jada ganne nahi sunti aajkal nani........i am confusedLOL
chaddo mai kasoor movie ke romantic gaane su rahi hu Embarrassed LOL
LOLohkayy...waise nahi..did u watch LOVE STORY???....sab tv pe aata tha Tongue
 
show tha kya?? nahi dekha Confused
beast4u IF-Sizzlerz
beast4u
beast4u

Joined: 19 April 2010
Posts: 13139

Posted: 08 January 2011 at 4:10am | IP Logged
Originally posted by stargaze94

@prinzi: haha true .... waise which arjun were you guys talking about????
@armaan: no  nothing like that just that aaj mood itna accha nahin hain that's it :)

see meine kal bhi guess kiya tha aur aaj bhi..........ROFL ROFL

aur reason kiya hai is mood off ki?????? Big smile



Mrs.Hulk IF-Stunnerz
Mrs.Hulk
Mrs.Hulk

Joined: 28 April 2009
Posts: 35083

Posted: 08 January 2011 at 4:10am | IP Logged
Originally posted by shona_lover

Originally posted by Prinnia

Originally posted by shona_lover

u again calling me a bura bacha......Cry Cry

haan kiski thi wo jaan?????? meri mujhe maarne ki soch rahi ho tum bhai ko pata chalega to kiya sochege wo......Cry Cry

LOLThen stop crying and be a achcha bachcha na..buddhuLOL

hay rabba...chalo..main aapni hi jaan de dungi tumhe......tab to bhai kuch nahi sochenge na jannemaan part 2ROFL

nahi mujhe rota hua acha bacha banna hai.....ROFL ROFL ROFL

jaan kyu do gi tum phir rizvi ka ky hoga bhai ye sadma nahi bardaashta kar paenge aur wo.. aur awo

nahhhhhhhhhhhiiiiiiiiiiiiiii bhagwaan aap aisa nahi kar sakte......ROFL ROFL ROFL

Then stay BURA..and i also call u BURATongueOuchLOLLOLLOL

No commentsSleepySleepy

aab tumne maanga aur main na du..aisa to ho ni nahi saktaEmbarrassedLOLLOL

The following 1 member(s) liked the above post:

beast4u

hnisha IF-Rockerz
hnisha
hnisha

Joined: 19 September 2009
Posts: 8510

Posted: 08 January 2011 at 4:11am | IP Logged
accha guy and gals mai chalti hu ROFL... gajar ka halwa..here i cum. Big smile

The following 1 member(s) liked the above post:

beast4u

Mrs.Hulk IF-Stunnerz
Mrs.Hulk
Mrs.Hulk

Joined: 28 April 2009
Posts: 35083

Posted: 08 January 2011 at 4:11am | IP Logged
Originally posted by hnisha

Originally posted by Prinnia

Originally posted by hnisha

Originally posted by Prinnia

Originally posted by shona_lover

u again calling me a bura bacha......Cry Cry

haan kiski thi wo jaan?????? meri mujhe maarne ki soch rahi ho tum bhai ko pata chalega to kiya sochege wo......Cry Cry

LOLThen stop crying and be a achcha bachcha na..buddhuLOL

hay rabba...chalo..main aapni hi jaan de dungi tumhe......tab to bhai kuch nahi sochenge na jannemaan part 2ROFL
 
prinnu tum apni jaan dogi?? Cry meri bhi dedena.. Cry
nahi...aapki nahi le sakti...My jannemaan part 2 just want my jaanOuch
 
ulta latkado jaaneman part 2 ko..LOL
ye to aapka kaam hai nani..aap hi latkadoEmbarrassedEmbarrassedLOLLOLLOL
Euphoria. IF-Sizzlerz
Euphoria.
Euphoria.

Joined: 23 September 2009
Posts: 14890

Posted: 08 January 2011 at 4:12am | IP Logged
Originally posted by shona_lover


see meine kal bhi guess kiya tha aur aaj bhi..........ROFL ROFL

aur reason kiya hai is mood off ki?????? Big smile

haha good job LOL
nahin nothing much just a little scared because my results are coming out on monday that's it :)
beast4u IF-Sizzlerz
beast4u
beast4u

Joined: 19 April 2010
Posts: 13139

Posted: 08 January 2011 at 4:12am | IP Logged
Originally posted by hnisha

Originally posted by shona_lover

Originally posted by hnisha

@prinnu..mere paas hai vo song..daily sun rahi hu.. kuch aur batao..and haan pack karke nahi bhej sakti. Tongue
 
@bro.. tumhe tho bilkul bhi nahi dungi..
 
@annu..i m gud too

HAW apne bro ko nahi do gi tum????? LOL LOL

anyways meri mom paraathe bana rahi hai to abhi wo kha leta hoon........Big smile

 
bro..kaunse parathe Big smile.. mai aapko ek spoon halwa dungi.. aur aap mujhe 2 parathe dedena LOL

idk sis mujhe khusboo aa rahi ai paraathon ki ye to mein ab ja ke dekhon ga ke konse hain....Big smile

thats unfair 2 paraathe ke badle ek spoon halwa......LOL LOL

Go to top

Related Topics

  Topics Author Replies Views Last Post
Peregine Falcons Galz CC # 6 *INVITES ONLY*

2 3 4 5 6 7 ... 78 79

Author: meluvsrk   Replies: 628   Views: 34962

meluvsrk 628 34962 26 May 2013 at 4:54pm by P.Kamaljit.Sean
*Bangla Golpo - Bangla Adda #2* (Invites Only)

2 3 4 5 6 7 ... 108 109

Author: .Aparajhita.   Replies: 865   Views: 76837

.Aparajhita. 865 76837 14 July 2011 at 3:17am by Prottasha
Dil Dosti Etc. #26 INVITES ONLY

2 3 4 5 6 7 ... 144 145

Author: SobtiObsession   Replies: 1159   Views: 36198

SobtiObsession 1159 36198 10 May 2011 at 12:16am by FragranceOfLove
..::CrazyChicks#7::.. *Invites Only*

2 3 4 5 6 7 ... 76 77

Author: ROBlicious.   Replies: 609   Views: 25069

ROBlicious. 609 25069 22 April 2011 at 12:04pm by -Rinki-
ArTilicious ArTi Maniacs CC#24 :NEXT link page 133

2 3 4 5 6 7 ... 149 150

Author: relentless.   Replies: 1195   Views: 47798

relentless. 1195 47798 09 February 2011 at 6:03pm by -----

Forum Quick Jump

Forum Category / Channels
Forums

Chat Clubs Topic Index

Disclaimer: All Logos and Pictures of various Channels, Shows, Artistes, Media Houses, Companies, Brands etc. belong to their respective owners, and are used to merely visually identify the Channels, Shows, Companies, Brands, etc. to the viewer. Incase of any issue please contact the webmaster.

Popular Channels :
Star Plus | Zee TV | Sony TV | Colors TV | SAB TV | Life OK

Quick Links :
Top 100 TV Celebrities | Top 100 Bollywood Celebs | About Us | Contact Us | Advertise | Forum Index