Philomatheans : 10 (Invites Only) - Page 14

Posted: 13 years ago

achaar jo khaaya.... aur apni mamma se jhoot bola... buhat buri baat hai... kuch to khayal karo naa.. it's not good for you...!

and thanks for the recipe... 🤗🤗   i will try it out... pehle mangoes laaon to... 😆   rest masaalas hain mere paas... aur library mein check karon gi for the book....!   😃
Arre Sanam...But telling her I din't have pickle was worth saving her the trauma and worry... And I din't eat pickle in last 2 months, so I could tell her that. Aaj I'll eat soup 😳 Lunch mein bhi soup hi leke aayi hoon...

lagta hai, limit phir increase ho gayi hai... ya phir 24 hours have been over...!   😆😆

phir se error message mile ga, to pata chal jaaye ga...!   😆😆

arey, to khaaya hi kyon...??  😆   tum bhi naa... ladki, sudhar jaao...!!  😛   soup is good... hot kar ke khaao to aur acha hai, tumhaare gale ke liye...!   😃
Haan garam karke hi khaongi...Thanda soup waise hi acha nahi lagta 😛 Kal achaar khaya tha, isliye ache bacche ki tarah I drank adrak wala pani too... Itna toh chalta hai bus ek baar hi khaya naa 😳
😆😆   Ekta, you are too cute...!   🤗🤗

doodh piya karo haldi waala...!   haan, adrak ka paani bhi acha hai gale ke liye... main usually tea mein use karti houn... adrak and cinnamon...!   😃   lekin wo to tumhen pasand nahin....!   😳

abhi jab tak poori tarah theek na ho jaaye, dobara mat khaana pickles...!   dil to mera bada chah raha hai ke banaaon... le kar aaon gi main mangoes... i'm sure mil hi jaayen ge market mein.... they don't sell them always... i might have to wait till summer....!
Lol... 🤗🤗🤗 Ab Monu dekhke phir chid jayegi 😆

Sanam, Doc ne doodh peene se mana kiya hai...No milk, no milk products aur naa hi coconut  Nahi, I don't drink tea...But I can somehow manage adrak wala pani...And the fool that I am, mujhe aaj office aate aate yaad aaya that Mumma ne mujhe dry adrak ka powder diya tha to mix with honey n eat everyday in the night to avoid any kind of throat infection..and maine abhi tak woh apne suitcase se nikala bhi nahi... This was from my trip to India in May 😳 Aaj ghar jaake dhoondna padega 😆

Arre summer mein hi banana, abhi banaoge toh moisture ki wajah se kharaab ho jayega... Ask nitzy, she'll give u a better recipe... 😃
phir ghayab ho gaya mera privilege... 😡   lekin abhi error message nahin dikh raha... change nahin kiya hai lagta hai.... ugh...

summer mein hi banaaon gi... i'll ask her... Nitz... mujhe avakai ki recipe dena please... pm kar do, if you want... 😃    i hope aaj wo online aaye.. typhoid is such a pain... bilkul weakness ho jaati hai... i got it a long time ago... and had to be on a completely liquid diet for weeks... it was awful...!!  

achaa... kya lactose intolerance ki vaje se...?  why milk is not allowed...?  meri mamma ko hai... she drinks the lactose free milk...!   haan, dhoondna aaj ja ke... sardi mein aise hi you need to be more careful.. my mom keeps telling me, ke lemon use mat karo, ye mat karo, wo mat karo... also, imli bhi don't use... lol...
Nahi...Bcoz I have loads of mucus in my lungs... and all arnd my face too, isliye headache bhi bahut ho raha hai when it's all getting washed off. Lactose forms more mucus

Nitzy will be online, maybe in some time... 
steam liya karo...!!   i ordered one for myself (for my sinuses)... all you do is fill it up with water, and plug in it, and that's it... it helps with clearing the mucus...!  😊   easier than boiling the water on the stove top and all that... 😆
Neend aa rahi hai... Ek hafte baad aaj office aayi hoon, and kuch karne ko nahi