Miley Jab Hum Tum

India-Forums

Miley Jab Hum Tum
Miley Jab Hum Tum

WITH YOU ALWAYS -A SaJan SS {COMPLETED} (Page 78)

SwaNia_1 IF-Dazzler
SwaNia_1
SwaNia_1

Posted: 27 February 2011 at 3:20am | IP Logged
Hi Frndz !! We are back with our  update of Valentine's Special(Last Part). Hope we have not disappointed our readers. Please do take some time out of your busy schedule and tell us how the Valentine's Special updates were?Embarrassed

This update is slightly longerEmbarrassed........so, please bear with us.We would like to take this opportunity in informing our readers that we have started working on the CLIMAX of this SS. As informed earlier, this SS will END by Next 4/5 Parts.

Thanks for your Encouragement......which enabled us to write this SS.

Love,
S3 Smile

----------------------------------------------------------------

*Banner made by-SaJanRox11(Manjari)

PART -19 - [V.D. Spl.-5]

8.30 pm

Samrat's grip was tightening.........as if he left her she would go away.. leaving him alone. His insecurities were coming true...........they would have if he had not reached on time.....his Chashmish would have gone...... forever.......Oh God......

Gunjan was feeling really bad...........she had hurt Samrat again.......just like she had done after the accident......he was not at fault then......he was not at fault now.......but she ended up hurting him..........  but, not anymore......

She gently freed herself from his arms......and looked at him.......tears were flowing........ guilt was gripping her.....Samrat was crying........ because, of her.........he always ensured that she smiled.........but, she somehow always was the reason for his tears....... both stood up........facing each other..they looked at each other........

G - Samrat.......I am sorry.....mujhe tumhara wait karna chahiye tha.Itna bada decision lene ke pahle tumse baat karni chahiye thi..........I should not have listened to what others said..........all this is my fault... sab meri galti hai....Mujhe saza do Samrat....Punish me....

S - Saza.......kis baat ki saza Chashmish?? Galti, Sirf tumhaari nahin.....Meri bhi hai.....Hum donon ko ek dusre se baat karni chahiye thi.......cleared our misunderstandings like we used to before.......yehi hamari galati hai.......joh baatien humain door karti hain, hum wohi kar baithe.......ek doosre se khul kar baatien ki hoti...toh aaj Sheena ki himmat itni nahin badhti.........

Samrat looked at Gunjan........ Sheena's name did not go down well with her.........he saw the hurt in her eyes and realized that he had not yet cleared the misunderstanding........

S - Chashmish.......main kal Sheena ko drop karne iss liye gaya ki mujhe laga ki......

G - Nahin Samrat..........tumhen kuchh bhi kahne ki zaroorat nahin hai..... main maanti hoon ki kal mujhe bahot bura laga....Par yakeen maano Samrat... maine NEIL ke aane ki baat sirf issliye nahin batai thi ki,mujhe laga tum tense ho...par main...

S - I understand Chashmish...shayad maine uss waqt over react kar diya...mujhe aisa nahin karna chahiye tha.....Par galti se bhi yeh mat sochna ki maine tum par shaq kiya....main tum par khud se zyada faith karta hoon...tum par shaq karne ki soch bhi nahin sakta....

G - Samrat....Promise me...phir kabhi mujh se aise naraaz nahin hoge...

Samrat pulled her closer to him.......she rested her head on his chest......

S - I promise you Chashmish.....kabhi naraaz nahin hoonga....aur agar hua toh mujhe daantna....par mujhe chhod kar jaane ki sochna bhi nahin.....

G - Par tum toh itne naraaz the ki,meri sun hi nahin rahe the....aur main nahin tum chale gaye the Sheena ko chhodne.....

S -  I am sorry, Chashmish.......meri galti thi....mujhe pata nahin kyun aisa lag raha tha ki hum dono ne Sheena ke saath theek nahin kiya.....toh main bas usse yehi clear karne ke liye gaya tha.....aur accha hi hua.....ab mujhe pata hai ki woh yahan kyun aayee hai...aur main uske intentions ko kabhi successful nahin hone doonga..................

G - I trust you Samrat...........Aur uske intentions kitne bhi bure ho...Jab tak hum saath hain....woh successful nahin ho sakti.....

Samrat was surprised to see Gunjan so determined........ ((yes........ab dekh lo Sheena.........meri Chashmish  aur main........tumhen kaise apne life se nikal phenkte hain.))

Gunjan
looked at Samrat .........hurt and sadness had given way to pride and happiness.......this day had proved to be the ultimate test for them......and thankfully, Samrat  had ensured they passed this test...........but hadn't he always.........

Samrat  was thinking about something.......he asked Gunjan to sit in the car and wait for him........he had to make a call.......Gunjan nodded and walked towards the car............

Soon, Samrat  joined her  and they drove off.....it was time for Chashmish's   valentine surprise.

9.00 pm

As Samrat drove towards the FarmHouse.......he was hoping things had been done as he wanted them to be done..........because of all this tension, he had not been able to check on the workers. But then..........his Chashmish was with him..........who cares if the decoration was not like he wanted.

When they reached the Farm House....it was in complete darkness...Gunjan looked at Samrat with questions in her eyes............. Samrat just gave a naughty smile.........

And when Samrat switched on the lights......Gunjan was awestruck.........Red Rose bouquets were randomly occupying the walls........the red ribbons trailing off...................The sofas were sporting a new look.......white covers with heart shaped red pillows...... On the center table was a  champagne bottle....  laying on red satin........and heart shaped chocolates were waiting for her... Samrat knew she loved chocolates.

She kept looking around.........she was just speechless.........Samrat  had taken so much effort..... and what was she doing?????? Leaving him all alone......he could never have loved anyone but her........how could she even think like that??????  Every bit of decoration was as per her likes........all Samrat could think of was her.........she had tears in her eyes........ Samrat understood her emotions and came closer......gently wiping her tears he led her outside....to the poolside...........just beside the pool was a table set for the two of them....with red and white table cloth.........in the  white vase were her favorites.......Red Roses.............

Samrat
did not rush her........he was enjoying the look on Gunjan's face........
Gunjan was lost in some thoughts. Samrat came closer to her and whispered...."Kuch yaad aaya, Chashmish???" ...as he rested  his chin on her shoulder.........Gunjan blushed as she realized what he was indicating..their second date...... she lowered her eyes..."Samrat....main kaise bhool sakti hoon woh din......tumne kitna special banaya tha usse mere liye"  Gunjan turned back to look at him....their eyes met...... Samrat turned her towards him....."aur aaj ka din bhi aise hi special hoga Chashmish"  Samrat smiled and put his hand forward........Gunjan gave her hand in his and Samrat led her upstairs.......

When they entered the bedroom.........Samrat heaved a sigh of relief..... which Gunjan missed. She was busy looking at the room. The room was in Lavender and white........... Transparent white curtains were let down from the ceiling,  covering the bed on the sides...........and adorning the four corners of the bed were lovely Red  and white Rose bouquets........... Dim lights gave the room a different look.......a cozy look....... Lavender and white colored pillows completed the ambiance to perfection........and then Gunjan saw the box lying on the bed.......

---------------------------------------

Meanwhile...........

Sh -  Mom........Sam kahan hai????? It is already 9.ab main aur door nahin reh sakti usse...........kahaan hai woh? Aapne promise kiya tha na........

I - haan Sheena....bas aata hi hoga......aur aaj ke baad toh sam tumhare hi saath hoga......toh thoda wait toh karo....!!

And Mom disconnected the call..........((where was Samrat.....kahaan gaya yeh ladka??? Thank God woh ladki uski life se gayi....Pata nahin kya jaadoo kar diya tha mere bete par....?? Bas ab Sam ko manana hoga..Sheena se shadi karne ke liye....taki,woh hamesha ke liye uss Gunjan ko bhool jaaye. Par pahle mujhe Sam se baat karni hogi...pata toh chale ki,aakhir yeh ladka hai kahaan??))

At the Farm House

Gunjan was surprised to see the box...........she looked at Samrat who asked her to open it........ Gunjan was surprised.........the dress was so beautiful.... a beautiful emerald green dress with white brocade.......sleeveless...........she gently moved her fingers over the dress and  looked at Samrat........

S - Pasand aaya Chashmish???

Gunjan just nodded a yes ......... and Samrat moved closer to her. She was looking at Samrat and did not realize when Samrat fastened the  emerald  bracelet on her delicate wrist. Gunjan was absolutely stunned...... but the smile on her face was all that Samrat could see.....he pulled her close to him and whispered in her ears........Aur Mera "Valentine Gift" !! woh kahaan hai???

His lips had moved closer to hers.......but Gunjan was quicker........she freed herself and moved away.............

Samrat acted upset............Gunjan chuckled and said...........

G - Tumhara Gift???? Main jo hoon......tumhara Valentine Gift..........Pasand aaya Samrat??

She had moved closer to him while saying this and brushed her nose against his........

Samrat smiled...... and pulled her closer and said, "Perfect.........isse perfect toh mere gift ho hi nahin sakta.....Aisa gift jise main hamesha apne saath rakhoonga."

And just as SaJan were to get cosy......Samrat's cell rang.......

He saw his mom's number flashing and wanted to disconnect the call......

G - Kiski call hai Samrat ?

S - Mom ki...But,abhi main kisi se baat nahin karna chahta...

G - Par,ek baar unki baat sun toh lo..shayad kuchh important ho?

S - Chashmish.! tum bhi naa..... and he touched the Receive option in Cell and said, haan kahiye mom !............kuch kaam tha????

I - Sam.......where are you? Tumhen yaad hai naa........aaj tumhen Sheena ki party attend karni hai.....beta aisi Parties business ke liye acchi hoti hai.. aur....

S - Please Mom....not today........aaj mera mood........

I - Dekho beta.....joh hua so hua........woh jaa chuki hai.......kahaan..... kisske saath.......usne batana zaroori nahin samjha..toh tum apni life ko stop kyun kar rahe ho....She doesn't deserve you...your love...

Every word of Indira's was making Samrat angry.....but he controlled his anger........

S - Mom main aapse baad main baat karta hoon...theek hai main dekhta hoon.

He looked at Chashmish.......and a thought crossed his mind.

10.00 pm.

Sheena was pacing  up and down......she could wait no longer.....she wanted to see Samrat become hers......... but he was late.........then she thought about her partner in crime........she called  Neil..............

Sh - Neil........tum abhi tak yahaan kyun nahin aaye? Jaldi aa jaaoo.... the fun will start shortly.......

N - Sheena ! ! main wahan aa kar kya karoonga????? Mera pyaar toh wahaan  nahin hoga na ?????? Tum hi celebrate karo apni victory.........main ghar par hi........

Sh - Oh Come on Neil.........Gunjan aaj nahin toh kal tumhare pass hi aayegi... aaj ka day enjoy karo.......aur agar tum yahan nahin aaoge toh main tumhen kaise bataaoongi ki tumhen Gunjan ko paane ke liye kya karna hai.....Aur kaise dost ho yaar...at least meri khushi mein toh mujhe join kar sakte ho...aur phir kahin na kahin meri khushi mein tumhari khushi bhi toh hai....

N - Woh toh theek hai, but kal.............

Sh - Kal????? Kal se mere pass time kahan.........Samrat mujhe pamper karega........mere pass rahega....aur main...mere liye toh kal se sirf Samrat hi meri zindagi hogi....aaj hi theek hai.....I am waiting for you.

N - Theek hai...main aa raha hoon....

At the Farm House (10.00pm)

S - Chashmish....mom ka phone tha....... Valentines ki Party hai.......jo woh chahti hain ki hum attend karien..........

G - Samrat...tum kya chahte ho ?? (she asked in very soft lovable voice)

S - main chahta tha ki aaj ki raat hamare liye sabse special ho...aaj ki raat.. jisme sirf main aur tum hon.... lekin..koi hai jisse yeh samjhana hai ki chashmish mere life main kya importance rakhti hai , Aur ab hamein alag karna kitna namumkin hai.......aur uske liye yeh party perfect rahegi...

Gunjan looked at Samrat...... he  was lost in some thought......she thought it better to do as he says........((agar woh Party attend karna chahta hai toh yehi sahi ,main tumhaare saath hoon Samrat...))

G - Theek hai Samrat...... main ready ho kar aati hoon.......hum party main chalte hain.

Samrat looked at Gunjan and smiled.......... she had read his mind again.

Samrat was waiting impatiently for Gunjan....... he wanted to see how she would look in that CHURIDAAR...........and suddenly he saw her.........looking as angelic as ever........ he moved towards her...........his eyes not moving from her face.........she blushed.and Samrat was lost...........lost in the beauty of his gorgeous wife.  He was standing close to her.....very close.............

Gunjan looked into her husbands eyes............she loved what she saw there........love for her..........only for her........... 

Their eye lock  was broken by the ring of Samrat's cell.his Mom had called again....

I - Sam....beta......

S - bas nikal hi raha hoon, Mom.......

And he disconnected the call.

S - Chalein chashmish.......warna late ho jayenge.

Gunjan nodded .......Both left for the party............

pm

At home.............Indira was talking to someone on the phone.........

I -  I can't tell you how happy I am. kal se mere bete ki new life start hogi...........Sheena ke saath.........hamara sapna realize hoga....... aapko bhi congrats........and ab mujhe lagta hai aapko  saamne aana chahiye........ab koi darr nahin hai............uss ladki ke jaane se saari problems hi chali gayee hai...........that is really great news............I will be waiting for you then...........Bye.

11.00 pm

Sheena was losing her patience.....((Where was Samrat??? Usse der kyun ho rahi hai...Kahin phir toh uss Gunjan ki search mein nahin chala gaya?? Please! Samrat.jald aa jaao mujh se aur tumhara intezaar nahin ho raha))   Suddenly , she saw him..........and almost ran towards him...........

Sh - I am so glad you could come........main kab se tumhara hi wait kar rahi thi...........kahaan the tum.........??

And she was about to hug him.......when Samrat  stepped back.............

S - Of course I had to come........how could I ignore your invitation..... you invited me personally.....so, I had to attend....aur phir tumne itne pyar se jo invite kiya tha...

Sheena was happy when she heard Samrat say all this....... ((surprising........ he got over Gunjan so soon...........well he never really loved her....I suppose........now I will ensure that he does not remember her............))

S - and ofcourse you do remember that you had invited me to attend this party with Gunjan...........

Sh - Samrat....... I am sorry..........mom....I mean aunty did tell me that Gunjan had left........but , don't feel bad, Samrat.....we are there for you......I am there for you..........so..........

S - Bad???? Why would I feel bad????

This was getting better....Sheena was on cloud nine..........her dream was to come true.......

S - When my chashmish is with me...........why would I feel bad???? Just a min..........

Samrat walked out and when he entered.......Gunjan was with him...........his hand round her shoulders..........both looked A Picture Perfect Couple...........

Sheena was shocked and angry.........((Gunjan ??...........here ??.........she had  left had'nt she? Then what was she doing here?)) Sheena tried to act normal..but, she...????

Sh - Oh Gunjan.....tum yahaan ?? I mean....par tum toh...??

G - Main kya Sheena ??

S - Nahin woh...woh tum morning...?

G - Oh ! Morning...you mean,jab maine call kiya tha aur Samrat ne baat nahin ki thi...
(she looked at Samrat with smile) ??

S - haa..aaa..han ..woh!..

G - Its OK Sheena...woh husband-wife ke beech ka matter tha...after marriage aise hi small-small fights Couple ke pyar and bonding ko aur bhi strong karte hain...nothing big deal.aur tum toh jaanti ho hum donon zyada der tak ek dusre se alag yaa naraaz nahin reh sakte...so. we are here...together....kyun Samrat?
she asked confidently.

Samrat looked at Gunjan.......and said, "Ofcourse Chashmish ,together.. Forever....aur kabhi-kabhi toh yeh mauka milta hai jab tum mujhe pamper karti ho....aur woh chance main kyun miss karta....Waise thanx to Sheena... he looked at Sheena and said,"Thanx Sheena...hamein itni grand Party mein Invite karne ke liye...."

Sh - Ya....Yaa..woh actually....

S -
(He cuts her) Its OK. and ignoring  her completely
    "Chashmish ! Let me introduce you to some of my other associates...... tum maybe, mili nahin ho unse."

Samrat and Gunjan entered the party venue and mingled with the crowd. Sheena did not know what to do.....?? she tried calling Indira but , her cell was unreachable.

11.30 pm

Neil entered the party...........looking for Sheena.......and was surprised to be greeted by Samrat.........

S - hey, Neil.......Buddy........you are late ????? Kahan the tum?????

N - Oh .......Samrat.......sorry main thoda busy tha toh......

S - Not a problem,Dude..........Party toh abhi start huyee hai naa.........you have not missed anything...........but , on the contrary........ fun toh ab start hoga. Arre main toh tumhen tumhare best friend se milwana hi bhool gaya....... kahan gayee........abhi toh yehin thi...woh rahi........CHASHMISH !!..........

Neil was shocked........he turned around to see Gunjan looking at Samrat........Neil  simply did not exist for her......... she smiled....and walked towards Samrat.

Samrat led her to the stage...Gunjan was surprised......she had no clue to what was happening........ but she did not care......... Samrat  was with her........

Samrat stood on the stage and called for attention............. there was silence in the hall........Sheena and Neil came forward..........they looked at each other..... what was Samrat upto now..........

Hello ! Friends.....Attention Please....Promise, zyada time nahin loonga.....only 1 confession.......Friends...jaisa aap sab jaante hain.....
Main...SAMRAT......SAMRAT SHERGILL......owner of SHERGILL INDUSTRY....! Aaj main app sab ko batana chahta hoon......Jo main hamesha se feel karta hoon par shayad aap sab ko pata nahin hai.....except my some friends
(he looked towards Sheena-Neil) 

Main SAMRAT....confess karta hoon ki....main apni wife... GUNJAN... meri  Chashmish  se bahot pyar karta hoon.... GUNJAN... my Friend....my love.....my life......mere dil ki dhadkan.....mere jeene ki wajah......mera sab kuchh...(His eyes were moist) .FRIENDSHIP kya hoti hai......maine apni Chashmish se sikha......LOVE kya hota hai......maine apni Chashmish se milne ke baad jaana.....Jab pahli baar PYAR ko mahsoos kiya.... woh ehsaas....Chashmish ke liye tha....Hum mile....dost bane.....Love ko feel kiya.....aur.......aur jaana ki.....Jab aapka pyar aapke saath ho...toh zindagi kitni khoobsurat ho jaati hai....aur Uske bina jeena kitna mushkil...... ....Chashmish hai toh Samrat hai .....zindagi hai.....khushiyaan hain...woh nahin toh.......zindagi ka koi matlab nahin

He was standing very close to Gunjan............Gunjan had tears in her eyes........but she was looking in her husband's eyes.....soaking in all the love that was in them............love only for her................

Samrat had moved away from her.........but he was still holding her hand....... and then Samrat did what no one expected him to do....least of all Gunjan...

He went down on his knees........and looking up into the twinkling eyes of his wife he said................."Chashmish......tum mere liye kya ho...shayad main kabhi tumhen words mein na bata paaoon.....Par main itna janta hoon ki tum mere jine ki wajah ho....meri woh saansen.....jinke bina main nahin ji sakta.....mera woh khoobsoorat dream jise main hamesha ke liye apni aakhoon mein band kar lena chahta hoon........bas itna chahta hoon.....jab yeh aankhen hamesha ke liye band ho....tumhaara chehra inn aankhon mein basa ho...sada ke liye...... Chashmish........kya meri aakhari saansoon tak mera saath dogi... sirf iss Janam nahin.....main agle 6 Janmon ke liye tumhaara saath chahta hoon Chashmish.......kaho Chashmish.....Kya mere saath apni puri zindagi aur apne agle 6 janam bitana chahogi.......Kya iss Samrat ko dobara apna banana chahogi....

Gunjan was surprised........... and overwhelmed.......Samrat loved her so much that he wanted to spend  all his life and  next 6 lives with her!!!!!!!!!

She was speecless........Samrat waited patiently for her reply.........he knew what it would be, but to hear her say it........he was willing to wait till eternity............

And she finally said it............ her eyes filled with tears of joy..............her lips sporting the most beautiful smile and her cheeks  coloured to a perfect tinge of deep pink.................

...Tum meri bhi zindagi ho....Samrat.....nahin rah sakti main tumhaare bina... Nahin jeena chahti main tumhaare bina.....Dosti,Pyar....mere liye inn words ka doosra naam Samrat hai......Maine kabhi khud ko tumhaare kaabil nahin samjha.....Darrti thi....kahin apni chahat mein tumhen hamesha ke liye kho naa doon........Tum mujh se door ho gaye toh ?  Toh main kya karoongi......kaise rah sakoongi tumhaare bina....

...aur phir mujhe tum mil gaye.....tumhaara pyar mila.....aur zindagi ko ek khoobsoorat manzil mili......Tumne itna pyar diya.....jo shayad hi kisi ne kisi ko diya ho.....Jab hum door hue....tum tab bhi mere paas the......aise insaan ke saath main apni puri zindagi toh kya.....apne agle 6 janam bitana chahoongi Samrat....ussi pyar ke saath.....ussi ehsaas ke saath.......bas 1 hi aakhri khwhish  hai.... jab bhi apni aakhri saansen loon.... tumhaari baahoon mein loon.....iss yakeen ke saath ki,tum mere paas ho.....iss umeed ke saath ki, tum agle janam mein bhi mere pass hoge.....mere saath hoge....
(n tears were rolling down from Gunjan's eyes too)......

Samrat got up.........putting his hand round her waist he pulled her close........ Gunjan clutched his shirt......as Samrat pulled her closer to him........she moved her hands round his neck........moving closer to each other.............their lips met............locking themselves   in the most passionate kiss ever...... along with all those present at the party....the full moon was witness to the kiss.....witness to the love and unbreakable bond of SaJan...................The clock chimed  TWELVE(12 midnight).........this Valentines Day had indeed been special......they had rediscovered each other.............and now they were together.........no one was going to separate them...............SaJan were lost in their own world........ they cared for no one.......this was their moment.......their own private.....Beautiful Romantic Moment.......

-----------------------------------------

Sheena
 and Neil were 
staring in shock and disbelief ......... what was happening???? How can this be happening??? Samrat and Gunjan were not supposed to be together..........

The thundering applause brought the love birds back to reality..........but they had eyes only for each other........that is until the MC (Master of Ceremonies) came up on the stage and spoke.........

Awesome.....what better way to end this day of love.......this day of lovers than being witness to the most beautiful and heavenly love story.......the love story of Mr. n Mrs. Samrat Shergill.........ladies and gentlemen..........once again for this lovely couple.............. and the crowd present did just that.........a loud applause and smiles mixed with tears......completed the day for SaJan too.

People were mingling and enjoying..........Samrat and Gunjan were happy..... life seemed just perfect..........but someone was not happy.....in fact, very upset..........

Neil was at the bar..........he was dejected......maybe he had lost Gunjan ......this time forever.......when suddenly the waiter handed him a chit which read.........

Meet me near the Conference Room of the Hotel....  need to talk.....................Its URGENT.

Neil looked around and saw Sheena leaving the hall.((What the heck,now??? What does she want to talk about now ?? Isn't everything over now?? Yehi batane jaana hoga.........itna bhi nahin samajhti...))

And Neil staggered out..................

But, someone else also followed him out.

[To Be Continued......]

--------------------------------------
StarFrndz,Please press the Like This Post Tab if you enjoyed reading and do give your Opinion/Comment/Criticism about this SS.Please Guyz tell us how the Valentine's Special updates were?Embarrassed We would love to hear from all of our Readers.Thanx for reading.Smile

StarNext UPDATE Schedule -

Part 20 - 04th Mar.2011

Edited by SwaNia_1 - 27 February 2011 at 4:44am

The following 24 member(s) liked the above post:

miriam2rupal.sri24mohit_rockstarlakshmi_SGgnaneswarisreelu.januable358674Anjali_12Sanlicious1gunjan7-desiresoul-SandCastle.MahiiisadufKuchBhiMatBolShafoo-CreativeSoul-XSilentWishesX.VanishingDreamfendAttractiveAdyaSoulmate_Sanaaashizinjyothi-

CrazyMS IF-Dazzler

Posted: 27 February 2011 at 3:55am | IP Logged
THE ACCOUNT OF THE MEMBER WHO POSTED THIS MESSAGE HAS BEEN TEMPORARILY BANNED.

If you think this is an error please Contact us.

The following 4 member(s) liked the above post:

SwaNia_1SIZZZLER1gunjan7SwaNia_2

KuchBhiMatBol IF-Rockerz
KuchBhiMatBol
KuchBhiMatBol

Posted: 27 February 2011 at 4:00am | IP Logged
wow yrrr awesome update loved it a lotttt ......thnks fr d pm n do continue soon...

ar_sajan4evr IF-Sizzlerz
ar_sajan4evr
ar_sajan4evr

Posted: 27 February 2011 at 4:57am | IP Logged
heyyyy

lovelyyyy update
u hv portrayed ol d scenes n xpressions sooo damn beautifulllyy
lovvved it
n d party thng was jusss sooo awwwsum
finalyyy dat neil n sheena r outt..
bt d precap z interstngg...cont soooooooooon
n
thnx 4 d pm

Edited by ar_sajan4evr - 27 February 2011 at 9:34am

..Ambika.. IF-Rockerz
..Ambika..
..Ambika..

Posted: 27 February 2011 at 5:05am | IP Logged
awesome ..........................love it.........
thanks keep writing...............
ambikamuskaan

SandCastle. IF-Rockerz
SandCastle.
SandCastle.

Posted: 27 February 2011 at 7:57am | IP Logged
OMGGGGGGGGGGGGGGGGG!!!!!!!!!!!! u made my day with ur update yaar..........i have no words hw much i luvd it.........m speechless literally...........PartyDancing
i luv samrat evn more now.........SAJAn will always b 2gethr nt only 4 7 janam bt evry janam........... & kiss really made me *blush*Blushing.......i cnt tell u hw much i luvd it....... & plzzzzzz dnt say sorry.......i luv long updates & i wud wnt 2 say thnk u 2 u........sooooooo thnk u vryyyyyyyyyyyy muccccchhhhhhhhh.............Big smile
luvd sheenaaaaaaaaaaaaaaaaaa & niellllllllllllllllllll's reaction........they wer lyk totally Dead........i cud actully imagine it...........
nw am eagerly w8in 4 ur nxt update..........u guys truly roccccccckkkkkkkk..........a big hug 4 u.......Hug........luvd it........mind-blowing...........

CONTINUE SOON 
UPDATE ASAP
THNX 4 THE PM & DNT 4GT 2 PM ME..............

this is 4 u.......ClapClapClap.......w8in eagrly 4 ur nxt update.........

The following 2 member(s) liked the above post:

SwaNia_1SwaNia_2

Anjali_12 IF-Dazzler

Posted: 27 February 2011 at 8:52am | IP Logged
THE ACCOUNT OF THE MEMBER WHO POSTED THIS MESSAGE HAS BEEN TEMPORARILY BANNED.

If you think this is an error please Contact us.

SwaNia_11gunjan7SIZZZLERSwaNia_2

ar_sajan4evr IF-Sizzlerz
ar_sajan4evr
ar_sajan4evr

Posted: 27 February 2011 at 9:34am | IP Logged
edited my rp on pg 78

The following 2 member(s) liked the above post:

SwaNia_1SwaNia_2

Go to top