Replies

Views

Users

Frequent Posters

Vartika07 thumbnail
Anniversary 16 Thumbnail Group Promotion 6 Thumbnail + 3
Posted: 13 years ago

Originally posted by: arwa72

Right kyu ke oske saath bohat saari dusri acchi or pleasurable cheeze bhi jurti hain

Bus ab to start ho jaaye to hi chain mile, 😍 😍 😍
Vartika07 thumbnail

Definitely we all have gone crazy kyu ke pehle to human Raj ke peeche bhaagte the or ab wo khogaya to phir apna jee bhelaane ke liye ose vampire bana diya or ab oske peeche bhaag rahe hain πŸ˜†

Ab aise to milne se raha na vo hume to kyoun na kuch aisa kiya jaaye ki vo kisi aur k pass jaa hi nahi paaye. 😍😍😍
Vartika07 thumbnail

Yes Naina is like both Sonja and Selene kyu ke yeh dono ek jesee hee thee thats why Viktor saw his daughter in Selene too. Hehehe and the coincidence is that they both irritated Viktor by falling in love with the werewolves but of course Selene was worse as she fell for a hybrid.

Hehehe u want to be a softie

Yes that's y he was unable to kill her when he killed her whole family but after looking at her he found his lovely daughter in her but u can never change ur destiny and it happened again when Selene did the same which Sonja has done once. πŸ˜› πŸ˜› πŸ˜›

I loved Underworld when i saw that.
Vartika07 thumbnail

Originally posted by: esha143

arre mujhe toh Twilight aur Underworld dono ke vampires ke hybrid banna hai...I mean I want all the qualities of both types of vampires...see I already am a greedy vampire 😈....bas ab thoda strong bann jaau toh aur kya chaahiye......and yeah I don't want to be a soft vampire in its real sense...Mujhe toh action pasand hai na...toh main soft kaise reh paaungi jab tum sab adventures pe ghoom rahe hote ho...no ways !!

yeah n that's y i love the Vampires of Underworld more than the twilight vampires.

Koi Esha k liye hybrid Vampire banne ka tareeka dhoondho. πŸ˜† πŸ˜† πŸ˜†
Vartika07 thumbnail

πŸ‘So true Arwa....ab human Raj apni hi duniya mein kho gaya hai aur kahi dikh nahi raha hai hume toh kya kare...apna mann behlane ke liye kya kya karna pad raha hai dekho πŸ˜•.....humans se khoon peethe vampire bhi bann gaye hai uss ke liye😲....pata nahi aage jaake aur kya bann jaaye......

Anything for being close to Raj matters for us chahe us k liye Vampire hi kyoun na banna pade. 😊 😊 😊
awaazilicious thumbnail

πŸ‘So true Arwa....ab human Raj apni hi duniya mein kho gaya hai aur kahi dikh nahi raha hai hume toh kya kare...apna mann behlane ke liye kya kya karna pad raha hai dekho πŸ˜•.....humans se khoon peethe vampire bhi bann gaye hai uss ke liye😲....pata nahi aage jaake aur kya bann jaaye......

Of course knowing us we are capable of anything

For the time being we wud just be happy with the immortal world
awaazilicious thumbnail

Originally posted by: Mahak Sinha

So now if everybody needs privavcy with Raj so time table is must for us otherwise i don't want to waste my time over fighting. πŸ˜† πŸ˜† πŸ˜†

Yes off course arwa kaafi hak hai tumhara. πŸ˜› πŸ˜› πŸ˜›

yes and i think u shud start working on it πŸ˜†

Surely kyu ke socha jaaye to mere bina thori wo banta bhi hahaha
awaazilicious thumbnail

Bus ab to start ho jaaye to hi chain mile, 😍 😍 😍

hmmmm yeh bhi hojaayega
awaazilicious thumbnail

Yes that's y he was unable to kill her when he killed her whole family but after looking at her he found his lovely daughter in her but u can never change ur destiny and it happened again when Selene did the same which Sonja has done once. πŸ˜› πŸ˜› πŸ˜›

I loved Underworld when i saw that.

hehe yes she took the same step to isliye hee to kehte hain ke history repeats itself
awaazilicious thumbnail

yeah n that's y i love the Vampires of Underworld more than the twilight vampires.

Koi Esha k liye hybrid Vampire banne ka tareeka dhoondho. πŸ˜† πŸ˜† πŸ˜†

Hehehe unfortunately vampire to vampire me hybrid system nahi hain