Remix

India-Forums

Remix
Remix

Pieces Of These Species - 150PtsUpdt(FINISHED) (Page 95)

Akankshaa. IF-Sizzlerz
Akankshaa.
Akankshaa.

Posted: 09 March 2011 at 1:18pm | IP Logged
Liz.. This is the BESTTTT update in the whole fanfiction!! I'm serious.. This is the besttttt parttttt wee haveee wrritteeeen herreeee !! Hug

In the beginning, I was like.. Okay, why the heck is Yuvi behaving so dumb? LOL But then, when he pulled her, pressed her against the wall and kissed her, that was so Roberta-Deigoish! Embarrassed..I won't say AY.. coz humne aise scenes remix mein dekhe nahi! :P

Hum do humaare do ? LOL Liz.. ye ideas tumhein kahaan se aate hain? ROFL I loved the way Tia pointed at her and R and went like.. 'hum do' .. and then at AY .. ''humaare do!'' .. I love them! Big smile

Last time Ashi drove Yuvi, she ended up taking them from the highway to the jungle..is baar kya hoga? Unhein concert pe bhi jaana hai, maate! LOL

Masttttt updateeeee !! :D

Meeko IF-Rockerz
Meeko
Meeko

Posted: 09 March 2011 at 1:44pm | IP Logged
Originally posted by _Akanksha_

Liz.. This is the BESTTTT update in the whole fanfiction!! I'm serious.. This is the besttttt parttttt wee haveee wrritteeeen herreeee !! Hug

In the beginning, I was like.. Okay, why the heck is Yuvi behaving so dumb? LOL But then, when he pulled her, pressed her against the wall and kissed her, that was so Roberta-Deigoish! Embarrassed..I won't say AY.. coz humne aise scenes remix mein dekhe nahi! :P

Hum do humaare do ? LOL Liz.. ye ideas tumhein kahaan se aate hain? ROFL I loved the way Tia pointed at her and R and went like.. 'hum do' .. and then at AY .. ''humaare do!'' .. I love them! Big smile

Last time Ashi drove Yuvi, she ended up taking them from the highway to the jungle..is baar kya hoga? Unhein concert pe bhi jaana hai, maate! LOL

lol bestest update? u keep saying tht to most of my parts, matlab saara jhoot hai naLOL
robby deigo are extended ashi yuvi.. the scenes tht we didnt get to see in remix, we saw them in rbd..
so i see no harm in getting them here, and am glad u loved them tooEmbarrassed
mere dimaag mein aise bewakoofi waale ideas bhare hai.. iu saw na how long i took to write this romantic part.. and then too i mesed up making them fight again... am the worst here..
last time ashi ko jeep chalane nahi aati thi, bie mein toh ashi pro hai na
:P
god!! only 3 more parts, am so excited
:D
yur going next with a real biggggggggg part.. atleast 4 pages
please.. sec last ill do coz ull have to end it.. nicely.. you understand na, nicely.. i wnt be able to do tht...
so yesh..
next part 4 pages

The following 1 member(s) liked the above post:

Akankshaa.

Akankshaa. IF-Sizzlerz
Akankshaa.
Akankshaa.

Posted: 09 March 2011 at 1:51pm | IP Logged
Originally posted by elizaa

lol bestest update? u keep saying tht to most of my parts, matlab saara jhoot hai naLOL
robby deigo are extended ashi yuvi.. the scenes tht we didnt get to see in remix, we saw them in rbd..
mere dimaag mein aise bewakoofi waale ideas bhare hai.. iu saw na how long i took to write this romantic part.. and then too i mesed up making them fight again... am the worst here..
please.. sec last ill do coz ull have to end it.. nicely.. you understand na, nicely.. i wnt be able to do tht...
so yesh..
next part 4 pages

Tum har baar itna acha likhti ho .. ismein meri kya galti hai ? LOL

Kuch AY scenes hain jo humein Rebelde mein dekhne ko nahi mile..Idk which ones, but Nappy ne kaha tha. :P And mujhe Rebelde ka Yuvi bada cute lagta hai .. I just wanna go there and pull his cheeks. :P

Trust me, I would screw it up, more! Romantic parts= so not me..Ye sab socialite ki speciality hai .. jo yahaan hai hi nahi (un)fortunately! :P

Haan .. okay! I'm going next..with a BIIIIIIIIIIIIIIIIG part! Big smile

The following 1 member(s) liked the above post:

Meeko

Meeko IF-Rockerz
Meeko
Meeko

Posted: 09 March 2011 at 2:03pm | IP Logged

Originally posted by elizaa

so yesh..
next part 4 pages

Tum har baar itna acha likhti ho .. ismein meri kya galti hai ? LOL

aww.. is tht a compliment.. ofcourse it is.. thank youEmbarrassed

Kuch AY scenes hain jo humein Rebelde mein dekhne ko nahi mile..Idk which ones, but Nappy ne kaha tha. :P And mujhe Rebelde ka Yuvi bada cute lagta hai .. I just wanna go there and pull his cheeks. :P

haan haan.. maaloom hai.. ay scenes jo nahi hai rbd mein.. but i love both of them.. for sure id learn spanish in my life and finish tht serial, warna tab tak eng subs ke saath aa jayega
deigo is a plum.. red lil plum.. love him, and his hair.. awwwBlushing

Trust me, I would screw it up, more! Romantic parts= so not me..Ye sab socialite ki speciality hai .. jo yahaan hai hi nahi (un)fortunately! :P

ooh.. did u just say -fortunately debs isnt here?Angry socialite hoti toh mast lovey dovey parts deti...Cry manhoos pata nahi kahaan kho gayiAngry

Haan .. okay! I'm going next..with a BIIIIIIIIIIIIIIIIG part! Big smile

big big big big part.. 4 bigs for 4 pagesEmbarrassed

Akankshaa. IF-Sizzlerz
Akankshaa.
Akankshaa.

Posted: 09 March 2011 at 2:51pm | IP Logged
PART 148

''Ashiiiiiiiiiiiiiiiii!'' Yuvi yelled. ''Slow down!''

''Kyonn? Psycho, itna maza aa raha hai! Main koi slow down nahi karne wali!''

''Ashi, ashi dekho, agar humne slow down nahi kiya, toh accident ho jaayega! And tumhein jungle wala accident toh yaad hoga na? Ashi, ashi bike dheere chalao!''

''Duh uh, vo accident isliye hua tha kyonki us time hum car mein the, and mujhe car chalani nahi aati..but bikes toh meri speciality hai!''

''Vo toh dikh hi raha hai! Wacko, mujhe marne ka koi shauk nahi hai .. bike abhi roko varna-!''

''Varna kya?'' She snapped and stopped the bike. ''Tum bilkul ladkiyon jaisa behave kar rahe ho! Utro bike se!''

''Utar hi raha hoon..Mujhe apni life bahut pyaari hai, alright?'' He got off the bike and stood sideways, his arms crossed against his chest.

''Well, psycho! Your choice. Main toh jaa rahi hoon.'' She grinned. 

''Hello? Tum mujhe yahaan akela chodke nahi jaa sakti .. ''

''Jaa sakti hoon, and jaaungi bhi.'' She hit the accerelator. ''Bye psycho!''

''Wacko. . wacko ruko!'' He called out, but she was already moving ahead.

He grinned, as he looked ahead. Ashi was stopped by a police officer a few steps away, and they seemed to be arguing.

''Main DATE pe gayi thi, and date pe koi apna license leke nahi jaata!''

''Well, madam, rules are rules. Agar aapke paas license nahi hai, toh aapko humaare saath police station chalna padega!'' 

''What? But .. kyon? No way, main itni raat ko police station nahi jaaungi!''

''Chalna toh aapko padega, madam .. License ke bina drive karna is a crime, and iske liye aapko jail bhi ho sakti hai!''

''Tum mujhe jail pe daaloge? Anvesha Banerjee Ray ko?''

Yuvi smiled at the officer. ''Koi problem, officer?''

''And aap kaun?''

''Yuvraj Dev, Yashwant Dev ka beta.'' He took out his ID card. ''Koi problem, officer?'' 

''Oh .. good morning sir. I mean..good evening, sir. Ye ladki bina license ke bike chala rahi thi .. toh bas inhein hum thaane le jaa rahe hain!''

''Oh..le jaao, go on.''

''Le jaao matlab? Yuvi, kuch kaho na! Dekhiye, officer, main kisi bhi police station mein nahi jaa rahi hoon!''

''But, sweetheart, tumne rules tode hain .. tumhein price toh pay karna padega na.''

''Yuvi, tum kaise boyfriend ho!? Ye mujhe aadhi raat ko police station le jaana chahte hain, and tum khushi khushi mujhe bhejne ke liye taiyaar ho!''

''Well .. main tumhein bacha sakta hoon.. ek shart pe!''

''Kaisi shart?''

Yuvi tilted his head and winked. ''Bike vaapis Maurya tak main chalaunga!''

''What? NO WAY! Main apni bike kisi ko nahi doongi!''

''Theek hai . .officer, aap isse le jaaiye!''

''No no no .. '' She glared at Yuvi. ''Fine, tum bike chalaoge, aur kuch?''

''Aur bhi .. but, vo abhi nahi, baad mein!'' He turned to the officer. ''I hope sab kuch clear out ho gaya ho!''

''Huh? Haan, ofcourse sir. Apne dad ko hello kehna.. Have a good night, sir!'

Yuvi got on the bike, and smiled at Ashi. She grunted and got up behind him. ''Chalo, psycho!'' 

''Arre, aise nahi. Thoda tightly pakdo! Main nahi chahta ki main tumhein raaste mein kahin gira doon, and jin roads ko logon ne itni mehnat se banaya hai .. vo kharaab ho jaayein!'' 

''Whatever! Ab chalo varna main tumhein neeche giraake tumhaari in precious roads ko barbaad kar dungi!'' She held on to Yuvi tighter, and they rode back to Maurya. 

- NEXT DAY IN CONCERT-

''Tia sure hai, ki ye concert rock karne wala hai!'' Tia grinned.

''Hum bhi sure hain ki logon ko humaare gaane zaroor pasand aayenge!'' Ranveer smiled.

''Ashi, wacko, psycho, bahaar aao, come on hurry up!'' Yuvi banged at the changing room door.

''Kya hua? Itna chilla kyon rahe ho Mr psycho pathetic! Concert stage pe hai, backstage nahi!''

''Dekho, main yahaan tumse ladne nahi aaya hoon!'' He snapped. ''Mere joote mujhe jaldi vaapis do, mera fans mera wait kar rahe hain, mujhe jaana hai!''

''Tumhaare joote?'' Ashi smirked. ''Tumhaare joote yahaan kyon honge? Tumhein ye koi dustbin dikhta hai kya?'' 

''Zyaada smart act karne ki koshish mat karo! Main tumhein jaanta hoon.. mere joote tumhi ne chupaaye hain.. please mujhe vaapis do, mujhe is tarah ke jokes bilkul pasand nahi hain!''

''Hello? Mujhe koi disease nahi hui hai ki main tum jaise non sense of humour ke saath joke karun!''

''Ashi, meri patience mat test karo, alright?''

''Excuse me!? Mujhe tumhaari patience ka board exam lene ka koi shauk nahi hai! Tumhaare joote mere paas nahi hain, now vanish!''

''Main yahaan se tab tak nahi jaunga jab tak tum mujhe mere joote vaapis nhi de deti!'' 

''Banna!'' Ranveer shouted. ''Aapke joote humaare jooton ke saath pade hain! Aapne dekha nahi theek se..'' 

''Isliye kehte hain ki boys ki upar ki manzil khaali hoti hai !!'' Ashi stomped off.

''Hmph!'' Yuvi stomped off to the opposite side, while Ranveer stood there scratching his head.

-AFTER THE CONCERT-

''Ye concert toh itna bada success tha!'' Tia shouted happily. ''Tia is really happy!''

''Hum bhi bahut khush hain, Tia!''' Ranveer smiled. 

''Psycho, koi problem?'' Ashi nudged Yuvi.

He looked at her and shook his head. ''Humne is concert se paise toh jama kar liye...but.. sirf itne se paison se main apni poori education complete nahi kar paaunga!''

''Yuvi, chill. Hum koi na koi raasta dhoond lenge!''

''Tia sure hai ki koi na koi answer zaroor mil jaayega.''

Ashi looked at him, squeezed his hand tighter and kissed him on the cheek. ''I'm always there for you, Yuvi! Hum milke kuch na kuch soch lenge!''

''Guys guys guys!'' Sid came, throwing the door open. ''Guess what? Chodo, main khud hi batata hoon..Main abhi abhi Miss Roshni Gupta se mila, leading music company ki maalik! She really liked Remix's performance.. and usne is band ko 1 crore ka cheque gift karne ka decision le liya hai!'' He showed them the cheque. ''Isn't it awesome? And isse Yuvi ke fees ki bhi tension khatam ho jaayegi!''

Yuvi looked at the check, smiling. He looked at Ashi, dragged her to another room, and kissed her. ''I'm really happy today, wacko! I'm REALLY happy today! Nothing can go wrong now! NOTHING!'' 

Edited by _Akanksha_ - 09 March 2011 at 4:16pm

The following 6 member(s) liked the above post:

BUBLAIMeekoleeseunggilove_SnowFlake_DazzilerDizzySoulmate_Sana

Meeko IF-Rockerz
Meeko
Meeko

Posted: 09 March 2011 at 3:15pm | IP Logged
ashu..
i actually need proper oxygen rite now, not air but oxygen..
ay bike ride, and yuvi is so damn scared of the speed. lmao, ashi is having a gala time looking at yuvi from the mirror am sure.. 
police ke saamne yd ka beta bolna hi tha na ussey.. tht reminded me of the ay lockerroom scene wer ay r caught stealing aditiyas skates and yuvi calls up his dad.. and ashi goes like.. pappa pappa mujhe bachaaao.. rofl.. ay are the omg ay here.. adorable and fun!!
''Main DATE pe gayi thi, and date pe koi apna license leke nahi jaata!''ROFL
and then yuvi comes mast rajnikant style mein, with his id.. jaise, main hoon toh sab theek ho jayegaROFLROFL
and then mast bhav khaa raha tha.. lmao.. and then u say wer do i get my ideas from... biatch, from the same place tht u get themLOL
 ''Fine, tum bike chalaoge, aur kuch?''

''Aur bhi .. but, vo abhi nahi, baad mein!''ROFLROFLROFL
yuvi ko koi bhi tension ke situation mein romance ka hi soojta haiROFL
the shoe fight was awesomeROFL tumne liye mere shoes.. err banna, mere shoes ke saath the, aapne dekha nahi
finally ek crore ka cheque mil gaya, but wer is kabeer?
_SnowFlake_ IF-Rockerz
_SnowFlake_
_SnowFlake_

Posted: 09 March 2011 at 9:13pm | IP Logged
hey guys
i've read the 1st parts & now read the last one
Akhi,the jungle part was so much funLOL
gud working guysClap
i'll surely read the whole part
Meeko IF-Rockerz
Meeko