Views

Users

Frequent Posters

Akankshaa. thumbnail
Anniversary 13 Thumbnail Group Promotion 6 Thumbnail + 2
Posted: 13 years ago
Chapter 145

Tia : ''But, Ashi, humein karna kya hai?''

Ashi : ''Timbo, chill. Trust me. Abhi do ladke aayenge, tum aur main unke saath flirt karenge, just to make Yuvi and Ranveer jealous.''

Tia : ''Hmm, vaise Tia kehna toh nahi chahti, but tum jaisi punk ke liye ye idea kaafi accha hai.''

Ashi : ''Timbo! Anvesha Banerjee Ray hona koi aisi vaisi baat nahi hai!''(Laughs)

Just at that moment, Yuvi and Ranveer enter the shed.

Ranveer : ''Kya hua Tia? Aaj tum aur Ashi insaanon jaise baatein kar rahe hain .''

Tia : ''Haan, Tia Ashi ke saath kuch important discuss kar rahi thi ..tum rehne do, ye tum jaise camel ke bas ki baat nahi hai.''

Yuvi : ''Important baat?'' (Looks at Ashi) ''Kaisi important baat?''

Ashi : ''Ab har baat tumhein bataani zaroori hai kya? Come on now, let's start the rehearsals.''

Yuvi  : ''Ashi .. Wacko, meri baat toh suno-''

Ranveer : (Whispering to Yuvi) ''Banna, in dono ko kya ho gaya hai?''

Yuvi : ''I don't know, dude. Dono itna strange kyon behave kar rahi hain?''

Ranveer : ''Kahin ye sab us Shanaya ki vajah se toh nahi .. ''

Yuvi  : ''Hmm' maybe.'' (loudly) ''Ashi, tumhein humaari new teacher yaad hai, Shanaya?..''

Ashi : (Busy in fixing the guitar) ''Hmm..yaad hai.''

Ranveer : ''Tia, hum bas ye poochna chahte the.. aapko vo kaisi lagti hain?''

Tia : (Not making eye contact with him, busy with the mike) ''Kaisi lagti hain matlab? Tia ko ek teacher jaisi lagni chahiye, vaisi hi lagti hain.''

Yuvi : ''Nahi, humaara matlab hai .. kahin, you know, tum dono .. humaari vajah se.. I mean..Shanaya..I mean.. jo aaj din mein hua..I mean..''

Ashi : ''Psycho, shut up. Humaare paas tumhaare faaltu kaamon ke liye time nahi hai .. humein rehearsals karni hai, and uske baad mujhe aur Tia ko kahin bahaar jaana hai!''

Ranveer : ''Bahaar jaana hai? Kahaan jaa rahi hain aap, Tia?''

Tia : (Glares) ''Tumse matlab..''

Yuvi : ''Ofcourse humse matlab hai .. hum tumhaare boyfriend hain!''

Ashi : ''Too bad.'' (Hands the guitar to him) ''Ab rehearsal shuru karein? Aaj mere aur Tia ke special guests aa rahe hain.''

Yuvi : ''Special guests? Kaun special guests?''

Tia : ''Vo tum khud dekh lena. Vo bas aate hi honge.''

Ranveer : ''Aapne toh humein apne special doston ke baare mein kuch nahi bataya, Tia.''

Tia : ''Oh fo Camel, tumhein ek baat kitni baar samjhaani padti hai  ? Ye mera aur Ashi ka private matter hai, tumhein ismein involve karne ka humein koi shauk nahi hai!''

Just then, two strikingly good looking men enter the shed.

''Hey girls!'' One of them calls out.

Ashi : ''Hey ''' Iska naam kya hai ? ''Baby!''

Yuvi : ''Baby? Ashi, ye kaun hai?''

Tia : ''Hum tumhaara kab se wait kar rahe the!'' (Walks to the other guy)

Ranveer : (Looks at Tia helplessly) ''Tia, koi humein kuch bataayega?''

The guys hug Ashi and Tia respectively.

Yuvi : (Clenches his fists) ''Ashi, ye sab kya ho raha hai?''

Ranveer : ''Tia, ye dono kaun hain?''

Ashi : ''Ye dono vo hain jinke baare mein hum tumhein bata rahe the..humaare special guests.''

Tia : ''VERY special guests.''

Yuvi : ''But, Ashi, tum aise hi kisi ko bhi rehearsal mein nahi laa sakti. I mean, we don't even know these people.''

Tia : ''Excuse me, Yuvi. Ye sirf tumhaara band nahi hain, na hi miss Shanaya ka band hai. Ye mera aur Ashi ka bhi band hai, and hum yahaan apne friends ko laa sakte hain.''

Ashi : ''Okay, guys, stop this. Let's start the rehearsal. We will start with Na Jaane Kaise today.''

They nod and take their places.

Tia : ''Na jaane kaise, lagta hai aise, tumhaara tha intezaar'' (Looks at Ranveer)

Ranveer : ''Dil ki ye dhadkan, saason ki sargam, hai kehne ko bekaraar.'' (Smiles back at Tia)

Tia : ''Tumhaare rahenge hum''

Ranveer : ''Tumhaare hain hummm''

Ashi : ''Ye dil jo badla, duniya bhi badli, kya hota yahi hai pyaar.''

Yuvi : ''Dil ki dhadkan se bachke guzarna, yahaan toote hain dil hazaar.'' (Looks at Ashi)

Ashi : ''Ek din kahoge tum '.tumhaare hain hum.''

The drumrolls and guitar music starts, and they start dancing.

Yuvi : ''Vaise toh humne dekhe hain kitne, haan teri alag hai baat.'' (Keeps a hand on Ashi's shoulders)

Ashi : ''Na le tu tension, ziddi na yoon ban, tu kya jaane hai pyaar.'' (Moves his grip from her and raises an eyebrow playfully)

Yuvi : ''Deewane rahenge hum, deewane hain hum.'' (Pulling Ashi closer)

Ashi moves away from Yuvi, as the other guy asks her to dance.  Tia starts dancing with the other guy too, and Yuvi and Ranveer look at them angrily.

Ashi and Tia : ''Mast hain har pal, jeena hai har pal, haan jeele tu dil se yaar.''

The two guys twirl them around, and Ranveer pulls Tia, and Yuvi pulls Ashi.

''Mast hain har pal, jeena hai har pal, haan jee lo tum dil se yaar. Deewane rahenge hum, deewane hain hum.''

Yuvi, Ashi, Tia and Ranveer do the signature 'Ahaa ahaa' step.

The song ends.

The two guys move closer to Ashi and Tia.

''That was awesome, girls. You burned the shed there.''

Ashi : ''Thanks guys . I'm glad you liked it.''

Tia : ''Tia bhi bahut khush hai, ki tumhein humaara performance acha laga!''

''Erm..toh hum soch rahe the, ki agar tum dono free ho, toh, if you wanna go out somewhere tonight?'' They asked.

Tia : (Looks at Ashi) ''Erm .. Ashi, tum batao.''

Yuvi : ''No no no no Ashi, tum kahin nahi jaa sakti!''

Ashi : (Angrily) ''Kyon nahi jaa sakti?''

Ranveer : ''Tia, aap humaari girlfriend hoke inke saath bahaar kaise jaa sakti hain!''

Yuvi : ''Sweetheart.'' (Pulls Ashi closer by her waist and keeps his head on her shoulder) ''Tum aise mujhe cheat nahi kar sakti!''

Tia : (looks at Ashi) ''Ashi, Tia needs to talk to you..alone.''

Ashi : (Getting out of Yuvi's grip) ''Okay timbo!''

They walk to the corner end of the shed.

Tia : ''Tumhein nahi lagta ki we have had enough, Ashi. I mean, un bechaaron ko hum kitna torture karenge!?''

Ashi : ''Haan..but..Timbo, are you sure, ki tumhein isse yahin end karna hai ?''

Meanwhile,

Yuvi : (Grabbing the collar of the guy) ''Listen, I don't know ki tum kaun ho, but tum Ashi se door rahoge, do you hear me?''

Ranveer : ''Aur Tia se bhi, varna anjaam bahut bura hoga.'' (Shows a punch to him)

The guy # 1  : ''Hum tum jaise bacchon se darte nahi hai .. Hum yahaan jis liye aaye hain, hum vo karke hi jaayenge. Ashi aur Tia humaare saath bahaar jaana chahti hain, and tum unhein rok nahi sakte.''

Yuvi : (Angrily) ''Acha, toh abhi pata chal jaayega ki baccha kaun hai.''

Edited by _Akanksha_ - 13 years ago
Meeko thumbnail
Anniversary 15 Thumbnail Group Promotion 5 Thumbnail
lmfao🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣
omg omg ashia!!!🤣🤣
\tiashi are like these soul sisters - one of a kind🤣🤣
and bechaare yuvi ranveer..
🤣🤣🤣
i cant stop laughing🤣🤣🤣
poor pooor yuvi ranveer.. lmao

''Timbo! Anvesha Banerjee Ray hona koi aisi vaisi baat nahi hai!'🤣 ashi so loves imitating her timbet!!
and the guys r so f**king confused to see their girls this way,  and to addd up to the sazza, they take shanayas name again..🤣

i cld so imagine them dancing and getting jealous, ashia wer haveing a ball... dance with their guys and thn with the random ones, and then ry jealous scene was a treat to my eyes aswell...
mast rbd style... but i like our pots written stlye more, coz of mast hai pal bhar... lal lalla lallal alaaa
:D
amazing update ashuuu
loved every bit
Akankshaa. thumbnail

Originally posted by: elizaa

lmfao🤣

omg omg ashia!!!🤣🤣
\tiashi are like these soul sisters - one of a kind🤣🤣
and bechaare yuvi ranveer..
🤣🤣🤣
i cant stop laughing🤣🤣🤣
poor pooor yuvi ranveer.. lmao

''Timbo! Anvesha Banerjee Ray hona koi aisi vaisi baat nahi hai!'🤣 ashi so loves imitating her timbet!!
and the guys r so f**king confused to see their girls this way,  and to addd up to the sazza, they take shanayas name again..🤣

i cld so imagine them dancing and getting jealous, ashia wer haveing a ball... dance with their guys and thn with the random ones, and then ry jealous scene was a treat to my eyes aswell...
mast rbd style... but i like our pots written stlye more, coz of mast hai pal bhar... lal lalla lallal alaaa
:D
amazing update ashuuu
loved every bit

Ab tumhein pata chala meri haalat kya hoti hai .. when I finish reading YOUR updates. 😆

Liz .. We gotta explore the TA bond more.. Rcc2 mein .. we will do TR, TA, YR, SYR, TAV .. everyone! :D 

LOL .. Dance with their guys && the random guys! And RY pulling them closer again and again! 😆 I WANT A SCENE LIKE THAT IN REMIX RIGHT NAO. 😡 But .. vo nahi, toh POTS hi sahi! 😃

Thank you ! 🤗 We have only got, like, 5 parts more.. Do a YR manaoing AT part .. and then.. do a concert part.. a shoe fight :P .. a check thingy.. like we planned.. and then a legendary ending! 😃
Meeko thumbnail

Originally posted by: _Akanksha_

Ab tumhein pata chala meri haalat kya hoti hai .. when I finish reading YOUR updates. 😆

Liz .. We gotta explore the TA bond more.. Rcc2 mein .. we will do TR, TA, YR, SYR, TAV .. everyone! :D 

LOL .. Dance with their guys && the random guys! And RY pulling them closer again and again! 😆 I WANT A SCENE LIKE THAT IN REMIX RIGHT NAO. 😡 But .. vo nahi, toh POTS hi sahi! 😃

Thank you ! 🤗 We have only got, like, 5 parts more.. Do a YR manaoing AT part .. and then.. do a concert part.. a shoe fight :P .. a check thingy.. like we planned.. and then a legendary ending! 😃

and its gonna be
legen- wait for it- DARY!!
BUBLAI thumbnail
Anniversary 15 Thumbnail Group Promotion 3 Thumbnail
@eliza : Sach mein yaar ... yahan bhi shanaya ... aur poore duniya mein koi teacher nahi mili thi kya 🤣🤣 ranveer and yuvi's reactions were fully '' boys will be boys '' kinds ... ladki dekhein nahi ke chivalry phoot phoot ke nikal start ho jata hai 😆😆 loved Ashi-Tia's reactions too ... their plan was superb ... loved the way ashi was taunting Yuvi in the end 😆😆 fully enjoyed the part 😛
Meeko thumbnail

Originally posted by: BUBLAI

@eliza : Sach mein yaar ... yahan bhi shanaya ... aur poore duniya mein koi teacher nahi mili thi kya 🤣🤣 ranveer and yuvi's reactions were fully '' boys will be boys '' kinds ... ladki dekhein nahi ke chivalry phoot phoot ke nikal start ho jata hai 😆😆 loved Ashi-Tia's reactions too ... their plan was superb ... loved the way ashi was taunting Yuvi in the end 😆😆 fully enjoyed the part 😛

hahahhaha!!!
haan shanaya yaahaan bhi,,,
tu logon ka expression dekhna tha
lol
haan ladhi dekhe nahi ke gir gaye :P
ty.. glad u liked it..
now am upset with debby.... kahaan hai wohhhh
Meeko thumbnail

Part 146

Yuvi : (Angrily) ''Acha, toh abhi pata chal jaayega ki baccha kaun hai.''

Ranveer (raising his tightened fist)- "keh rahe hai hum aap se, door rahiye un dono se, warna theek nahi hoga"

(Tia and ashi enter)

Tia (going closer to the guy she danced with)- "hey hey hey, camel.. they are our guests. Behave yourself"

Ashi (going closer to the other guy and touching her forefinger to his chest) ' "and you two.. today evening, come and pick us up. It's a coffee date"

The guys leave with shocking expressions on yuvi and ranveers face.

Ranveer yuvi (shocked)- "DATE??"

Ashi (smirks)- "thakur, tumhein kya hua hai.. itna tense mat ho. Its just a friend friend date. Nothing serious"

Tia- "oh yuvi.. u knw that we both wnt ditch you guys. They r just our friends, and the way u treated them today, they do deserve an apology right."

Ashi- "timbo! Wow.. tht gets us to option two.. if you two don't want us to go and meet them, u go and apologize. Simple.. aint it?"

Yuvi- "wacko.. have you lost it.. fine! Do what you want.. you care a lot for those guests of urs? Carry on.. "

Ranveer (walking out of the shed) - "right yuvi, I guess we'll go back to the class.. tia, we shall meet you after your friend friend date"

Tia (hi-5's ashi)- "ash.. tia ko pata nahi tha kit tum itni smart ho sakti ho.. tia to tumhari sister banne mein koi problem nahi hai"

Ashi (smirks)- "tia ko kya problem ho sakti hai? Problem toh ashi ko hai'. Heyy bhaggu, whts happening, y am I talking like timbo?? Ashi ashi kyun bol rahi hai.. huh?? Mein ashi kyun bol rahi hoon? Timbet.. you and my sister? Never!"

Tia- "ashi, tia ko tumhari sister banne ka koi shauk nahi hai.. tia can see the future clearly. That's it. Ok, todays date that we are going for.. we'll be going to chai-coffee. Actually kailash kaka has told tia tht papa has some important meeting there today, and then wen I called cookie to talk to soniya aunty, she had an important meeting at the same place. So today, tia and you will get to know the truth."

Ashi- "yeah, but what bout the two duffers that we have to handle? Kya karna hai inka?"

Tia- "aur kya karna hai? Jo socha hai, wahi kareinge.. date par toh jaana hi hai na.. we cant cancel tht.. tia can handle ranveer, u try handling yuvi"

Ashi- "nahi, timbo, filhal yuvi bohot gusse mein hai.. mujhse handle nahi hoga.. wen he is so angry, he just ends up doing one thing.."☺️

Tia- "alrite.. tia will handle yuvi too.. but till the date haan."

Ashi (imitating tia)- "tia will handle yuvi too.." (yells) "tia ko apne make-up ke siway kuch aur dikhta hai? Tum un dono ko kaise handle karogi?"

Tia "that's tia's job.. waise tia thinks ki, tumhe bhi wahi dikhna chahiye.. make-up? Itll make u look better u knw?"

In the class

Yuvi (super tensed)- "ranveer banna, there has to be a way out. We cant let them go all alone with those creepy guys. They are' u know.. they look good"

Ranveer '" I know.. but we wont even apologize. All we can do is follow them and then wen the girls are not around, we will beat the hell out of them"

Sid (eyes popping out)- "hush guys, shanaya.. dekho, shanaya is here"

Yuvi (to ranveer)- "mat dekhna usey, mat dekhna!!"

Ranveer (hands over his face)- "nahi dekh rahe banna' aap bhi bachiye is tantra-mantra se"

Tia (giggling)- "ashi, peeche dekho, tia apni hassi rokh nahi paa rahi hai"

Ashi (pressing tia's hands)- "timbo, shhh.. ill fall down.. am so loving this.."

The day went fine for the girls. But the same couldn't be said for the boys. They were just not lucky as the girls. They were caught in the class with weird positions, and were punished by professor shanaya. That was the best thing that happened in the row of the worst incidents. It was the best coz they didn't have to look at shanaya after the punishment was given, they were just asked to clean the whole of Mauriya's campus. Yuvi and ranveer were trying their best to convince the girls, not to go for their coffee date. And obviously the girls wer acting pricy. Finally it was time for the guys to come and pick them up.

Ranveer (clinging on to tia)- "tia, aap aisa nahi kar sakti, aap nahi jaa sakti"

Tia (pushing him away)- "accha? Toh ab camel, tum meri life dictate karoge?"

Yuvi (hands folded across his chest)- "ashi, I swear mein un dono leeches ke daant tod doonga"

Ashi stares at tia

Tia- "yuvi, this is yours and ranveers fault. Had u not misbehaved with our guests, we would be going out with you both instead" (winks at ashi)

Tia was trying her best to handle the guys, as promised to ashi. It wasn't that difficult for her. Meanwhile ashi gets a call '

Ashi (presses tia's hand)- "tia, zoo-zoo had called, we will have to go there all by ourselves. Zee-zee also will be there"

Yuvi- "zoo-zoo?"

Ranveer- "zee-zee?"

Tia- "yeah, hum unhen pyaar se yahi bulaate hai"

Ashi- "so thakur.. kyat um dono humein wahaan drop kar sakte ho?"

Yuvi (smirks)- "no way.. jaana hai toh akele jaao"

Ashi looks at tia again

Tia- "theek hai, chalo ashi.. hamein aane mein der bhi ho sakti hai.. agar tum dono humein drop karte toh hamare date ke baad we could come back with you. Par ab' humein zyaada der ho gayi toh hum zee and zoo ke ghar per eh lenge"

Ashi (so cannot control her laughter)- haan chalo tia

Ranveer&yuvi (frustrated annoyed and equally scared) '" nahi.."'

Yuvi- "chalo, we will drop u"

It was a very quite ride. Ashi and tia were having a gala time. The boys did nothing but kept their mouth shut till ashi asked them to stop.

Ashi- "ab aa hi gaye ho toh andar tak chod do hamein"

Yuvi (nodding)- "chalo"

Ranveer- "yeh kaisa naam hai.. chai-coffee?"

Tia- "camel, tum gaav se aaye ho, tumhara taste hamare friends ke taste se kabhi match nahi ho sakta"

yuvi- "ashi.. woh dekho.. tumhari mamma sumeet uncle ke saath kya kar rahi hai??

tia and ashi push both the boys behind a wall and quitely observe the scene.

tia- "pappa soniya aunty ko kiss karne jaa rahe hai"

ashi (jumps to go and stop them)- "nahi, mamma.."(yuvi holds her waist and pulls her behind)

yuvi- "ashi, ur mom is not a kid, she is your mamma, she knows what is right and wrong.. i guess you both should give them some time.. they themselves will come and tell you the truth. (he touches her cheeks with his warm hands) "baby, she has the right to choose for herself. let her just be.. am sure they will eventually tell you both"

ashi- (holding on to him)- "i know they will"

tia- "yes ashi.. tia thinks the same, ab woh log jaa chuke hai.. shall we get in?"

While the girls were leading the boys inside the restaurant, all that the boys could see was darkness. Yuvi could feel slim hands wrapping around his waist while he was being pulled inside.

"ashi" he whispered when he saw the lights switching on.

"tia.. yeh sab kya hai?" asked ranveer.

Edited by elizaa - 13 years ago
Akankshaa. thumbnail
Lizzzzzz, me loves this part! 😃 

Ahaa, I love possessive Yuvi and Ranveer! ''Agar aap unke paas gaye, toh acha nahi hoga'' .. Mwahahaha, I can so imagine R saying that to Arjun! :P And Yuvi and Ranveer egoistic bhi hain .. they won't apologise, and yet they're going green red and purple over a 'friend-friend' date. 😆

''Jab bhi Yuvi ko gussa aata hai .. he always ends up doing one thing..!'' 😳🤣🤣 I don't know whether to aww at this or to ROFL .. And I love AshiA! ''Tumhein bhi karna chahiye.. it will make you look better!'' 😆

This has to be the best part ever.. R and Y hiding from Shanaya, caught up in 'weird' positions! 🤣 I can imagine this .. R and Y hiding! 🤣 Aww, aww, Liz, you rock! 😃 Zoo zoo and Zee zee? W*F? 😆 Lizz...you super-rock! 

Chai-coffee? Slim hands approaching Yuvi from behind? You know what this reminds me of..this reminds me of this Splitsvilla episode where the girls gave guys a lap dance..and that reminds me of YOUR lap dance. 😆

Continue SOOOOOOOOOOOOOOOON. 

Meeko thumbnail

Originally posted by: _Akanksha_

Lizzzzzz, me loves this part! 😃 

Ahaa, I love possessive Yuvi and Ranveer! ''Agar aap unke paas gaye, toh acha nahi hoga'' .. Mwahahaha, I can so imagine R saying that to Arjun! :P And Yuvi and Ranveer egoistic bhi hain .. they won't apologise, and yet they're going green red and purple over a 'friend-friend' date. 😆

''Jab bhi Yuvi ko gussa aata hai .. he always ends up doing one thing..!'' 😳🤣🤣 I don't know whether to aww at this or to ROFL .. And I love AshiA! ''Tumhein bhi karna chahiye.. it will make you look better!'' 😆

This has to be the best part ever.. R and Y hiding from Shanaya, caught up in 'weird' positions! 🤣 I can imagine this .. R and Y hiding! 🤣 Aww, aww, Liz, you rock! 😃 Zoo zoo and Zee zee? W*F? 😆 Lizz...you super-rock! 

Chai-coffee? Slim hands approaching Yuvi from behind? You know what this reminds me of..this reminds me of this Splitsvilla episode where the girls gave guys a lap dance..and that reminds me of YOUR lap dance. 😆

Continue SOOOOOOOOOOOOOOOON. 

lmao... haan haan just going to write now.. continuing only.. u and ur emoticons wnt let me rite par.. mujhe padh ke hi hassi aa rahi hai..
haan, me and my lap dance.. ty for reminding me😡😆
zoo zoo zee zee.. i cldnt get more names trust me
:P
if ur rampu shampu was accepted thn y not zeezoo?
they r cute
:P
Meeko thumbnail

Part 147

There were only two tables lit by candles at each corner of the room. There was darkness all around except around those two tables. Yuvi still couldn't see ashi, he could only feel her cold hands go around his waist. On the other side tia had already taken ranveer to their table. Ranverr was quicker thn she thought he could be. "tia.. ye sab aapne hamare liye..?"

"nahi camel.. zee zoo ke liye" she playfully hit him and hugged him back.

Ashi leaded yuvi towards their table. " wacko? Tumne apne date ke liye itna preparations kiye hai?? Itna toh tumne kabhi mere liye bhi nahi kiya"

Ashi (smile turning into a frown)- "psycho.. tumhare liye kyun karoon, you keep fighting with me, aaj toh meine apne date ke liye is sab ke saath kuch special bhi plan kiya hai."

Yuvi- "aur kya special?"

Ashi (to herself)- 'kitna bada psycho hai..' (she shrugged her shoulders and held his hand) "kuch nahi"

Yuvi- "wacko.. bolo na.. kya special.. aur hai kahaan woh cartoon jiske saath tum band practice mein ring-a-roses khel rahi thi? Kyun? Aaya nahi?"

Ashi (gritted her teeth)- "pata nahi kahaan hai.. rukho, phone karke bulaati hoon" (she dialed a number) "hello.."

When suddenly yuvi held her arm and pulled her towards him, her eyes were still open when she felt the pressure of his lips against hers and his arms encircling her waist until she was pressed up against him and the restaurant wall, where she could see nothing but darkness. And all she could feel was yuvi. She pressed her palms gently against his ears as she kissed him back. Her eye lids fluttered before closing as yuvi crumpled the back of her tunic in his right fist. Personally he wouldn't have been making out with a girl whose face was puffed up dramatically, but this was what made it more difficult to resist her. It was her, ashi.

"wacko" he said holding both her hands, "tch tch, tumhara date nahi aane waala, mujhse hi kaam chalana hoga"

"hmm.. chalana hoga.. will you be my date tonight?" she pressed his hands.

"only if I get the special surprise u planed for your date" he grinned

"not that I mind.. but yuvi, aur thodi der yahaan tumhare saath rahi, so ull be the last face I ever saw.. main sach mein andhi ho jaaoongi.." she pulled him towards the candle lighted table.

The conversation was cool in the restaurant. Just that ranveer and tia could hear unpredictable noises.

Tia- "ranveer, yeh dono kya kar rahe hai. Am sure spoon fight chal rahi hogi.. bas koi kisika murder na kare.. tia wont be able to handle all this. Raveer, jaake dekho na please."

Ranveer- "tia, don't worry, they are kids, par ek doosre ka murder nahi kareinge.. inhein bhi hamein hi sambhalna hoga? "(sighs) "HUM DO.. HAMARE DO!"

---

Outside the restaurant.

Tia- "camel, next time tum dono kisi aur ke bare mein socho toh.."

Ranveer- "toh hamein phir se aise date par jaane milega!" (hi-5's yuvi)

Ashi- "nahi thakur.. toh.. toh tum dono bhool rahe ho ki zoozoo and zeezee are for real, woh dono tia ke imaginary angels nahi hai.. REAL hai.."

Yuvi- "oh, aur hamein laga kit um dono ne REAL mein hamare liye yeh date prepare ki.. but ranveer, we got to be here coz the two cartoons didn't come"

Ashi (angrily)- "psycho, bhaggu kasam, aaj toh tumhara murder kar doongi"

Tia- "ashi.. nahi, tia wont let you kill him.. ranveer tumne sahi kaha tha"

Yuvi (raises an eyebrow)- "kya? Banna, tumne kya kahaa tha?"

Tia- "ke tum dono bacchon ke tarah behave karte ho aur.."

Ashi- "accha thakur?" (looks at tia) " Aur kya tia?"

Tia (giggles) –"ke tum dono bacche ho.. aur who slogan hum chaaron pe hi bana hoga.."

Ashi-yuvi- "kaunsa"

Tia- "hum do" (points at herself and ranveer) "hamare do" (points at ashi yuvi)

And all burst out laughing

Ashi- "accha thakur, tum jaao tia ko lekar, hum aate hai. Ive got my bike, we will be there.. you can have your own lil sweet drive..bye"

Yuvi- "your bike?"

Ashi- "haan, ready rakhi thi.. tum chalo abhi"

Ashi took yuvi along to get her bike, when he stopped her and turned around

"ashi.. it was the most beautiful day of my life. And I know that you have done all this to make me feel special. And am even more glad, tht the most special person in your live is yuvi. Now it's the time for your special plan.. what is it?"

He closes his eyes waiting to get kissed by the only lovely lady he always wanted to be with, wen she pushes him playfully, "duh uh uv.. special plan ke liye toh tumhe yhaan laayi hoon.."

"toh do na tumhara special surprise" he closes his eyes again

"god psycho… aankhein kyun bandh kar rahe ho?"

"oh, toh aankhein khuli rakhoon? Pehle bolna than na.."

"haan yuvi, tumhare liye bohot accha surprise hai" she takes him towards her bike, points towards it and smiles.

"ashi, mujhe pata tha yahaan bike hai, ismein surprise kya hai? Waise your bike is quite sexy, looks romantic.. unlike you" he pouted

"psychooo… the surprise was a ride from here to mauriya.. 2 hours ride.. full speed, you and me" she smiled.

"sounds romantic, and with the amount of brakes I use.."

"oh, no yuvi.. u wont use any brakes, hum sirf full speed mein, is thand mein hawa se baatein kareinge.."

"huh? No brakes, we shall see"

"you shall see yuvi.. am riding you bk home" she chuckled

"you are riding.. WHAT? You are riding me bk to mauriya? No. ashi.. I want to live…"

Ashi took her keys, cupped his face and kissed him, "you will yuvi, and that too with me..trust me"