Maaneet ff...Ishq Hua....thread #1.. - Page 82

Posted: 13 years ago
awesome ... just read all d parts .... loved  dem truly .... n enjoyed reading ...

plzzz ... do add me to ur pm list ...

plzzzzzzz ... continue soon ....

Nice one! PLZ PLZ add me to ur PM list!!! can't wait!!!!

Update soooooooooooooooooooooooooooooooooooon

waiting waiting waiting waiting waiting waiting waiting waiting waiting waiting waiting waiting waiting waiting waiting waiting waiting waiting waiting waiting waiting waiting waiting waiting waiting waiting waiting waiting waiting waiting waiting waiting waiting waiting waiting waiting waiting waiting waiting waiting waiting waiting waiting waiting waiting waiting waiting waiting waiting waiting waiting waiting waiting waiting waiting waiting waiting waiting waiting waiting waiting waiting waiting waiting waiting waiting waiting waiting waiting waiting waiting waiting waiting waiting waiting waiting waiting waiting waiting waiting waiting waiting waiting waiting waiting waiting waiting waiting waiting waiting waiting waiting waiting waiting waiting waiting waiting waiting waiting waiting waiting waiting waiting waiting waiting waiting waiting waiting waiting waiting waiting waiting waiting waiting waiting waiting waiting 😊waiting
update soon waitning waiting pls pls pls pls update soon its really good
Posted: 12 years ago

Part 50...

Geet reaches home and is in a trance for a long time...dm and anti greet her and she goes to change in her room...maan on the other hand cherishes and remembers every moment spent with geet..he smiles and goes to take a shower whereas geet changes and sits with dm and anti to talk abt her trip...geet is happy to cum bk home ...but she is lost into the thoughts of maan...maan finishes freshening up and cums out drying his hair with the towel, maan is smiling away to glory but  when he sits down he sees geet everywhere..he gets tensed as to what has hapnd to him...suddenly he remembers the five steps of love which a person experiences when he or she is in love...the one wich geet told  him...he finally realises dat  geet is most important to him...geet is his life and he loves geet more than nethng else...he celebrates his love uniquely...maan for the first time gets super romantic in his life ever...maan decorates his room and his entire house himself with red roses and now he is love with the colour red and roses too...decorates with candles around and sings for his love, GEET...

Sapno ke des main, palko ki chao main

Pyaar Ke Naam Ka, Woh Jo Ek Mod Hai
Haan Usi Mod Par, Maine Dekha Tumhe
To Mujhko Lagaa
Tum Ho Khilti Kali, Tum Ho Chanchal Kiran
Chalki Chalki Nadhi, Mehka Mehka Chaman
Tumse Hai Taazgi, Tumse Hai Zindagi
To Maine Kaha...
Han Han Yeh Pyar Hai
Aur Abh To Khul Ke Mujhko Iqraar Hai
Main Deewana Hoon, Mujhe Pyaar Hai
Sun Le Dilruba
Han Han Yeh Pyar Hai
Sun Le Dilruba...
Main To Hairaan Hoon
Kya Kahoon, Kya Kahoon
Zulf Ya Raat Hai
Chehraa Ya Chandini
Hoot Ya Phool Hain
Baat Ya Ragini
Kise Hai Pataa
Ae Haseen, Aye Haseen
Dilruba, Dilnasheen
Mere Dil Mein Hai Kya
Tum Nahin Jaanti
Kab Se Khamosh Hoon
Sochta Hoon Kahoon
Jo Na Kaisaka...
Han Han Yeh Pyar Hai
Sun Le Dilruba
Han Han Yeh Pyar Hai
Sun Le Dilruba...

maan goes off to sleep after singing and celebrating around...while singing maan sees geet evrywhere..he waits to meet geet and decides to surprise her with his changed attitude...geet on the other hand awaits the next day when she will meet maan in the office though she is bewildered as to why she is constantly thinking of him only...while preparing to sleep she thinks...

Geet: arey main jabse aayi hoon tabse main maan sir ke baare me hi sochrahi hoon...kuch aur cheez ke bare me socha hi nahin...yahan tak ki neha aur ankita ko msg karna  bhoolgayi ki main vapas aagayi...maardalenge mujhe..dinner me bhi main maan sir ke bare me...kahin mera dimag me koi phobia toh nahin hogaya na?...itna maan sir ke bare sochungi toh kuch dino main mujhe maan phobia hojaega...aur agar unke saamne dikhgaya toh...toh phir toh meri permanent chutti hojaegi kyunki maan sir ko kaam ke time pe yeh sab pasand nahin he...par maan sir hi kyun...24 ghante se mere dimag se nikle nahin he...par maine bhi unki aajtak kaafi khichai ki hai...mujhe unhe meri madat karne ke liye aur Babaji ke yahan lejane ke liye thank you kehna chahiye...kal office me jake unhe kehdungi...!!!

geet goes off sleeping and maan too awaiting the next day...

--------------------------------------------

In the office...neha and ankita are working on their desks...lil angry on geet...as she did not inform after she arrived to the city...they discuss...when they are joined by arjun who has specially come to meet geet and has a meeting with maan regarding his project...

Neha: geet kal raat ko vapas aayi thi...??

Ankita: uh huh nahin...kal subha ko hi vapas aagayi thi...

Neha: aur mujhe yah phir tumhe inform bhi nahin kiya...itna kya hai yaar?...doston ko bhoolgayi...subha se lekar raat tak ekbaar bhi inform nahin kiya...

Ankita: arey yaar safar se aayi thi toh thak gayi hogi...rest lerahi hogi...isiliye shayad inform nahin kiya hoga...

Neha: ab toh aise din aaye he ki office walo se pata chalraha he ki woh vapas aagayi he...ab woh humari dost nahin rahi ...time hi nahin usse humare liye...itna kya rest karna yaar ki doston ko bhooljao...

Ankita: aisa mat bol neha...geet sach me thak gayi hogi...

Neha: aane do usse...dikhati hoon mazaa...

Ankita: matlab?..

Neha: arey dekhti jaa...just watch the fun...!!!

just then arjun intervenes..

Arjun:hey guys...hii...kya hua?...aise sari hui shakle kyun banake rakhhi he?

Neha: tujhe kya?...meri marzi...

Arjun: woho...!!!...itna gussa karne ki kya zaroorat he madam...pyar se bhi toh baat karsakte he ji aap...!!

Neha: subha subha mujhme itni energy nahi he..!!

Arjun: toh phir gussa karne ki energy he..??...huh...

Ankita: oho...!!!...ab tum dono kyun ladrahe ho...chup raho na...uff...!!!

Arjun: par anki hua kya?

Ankita: arey neha ka mood isiliye kharap he kyunki geet kal Amritsar se vapas aane ke baad ekbaar bhi phone nahin kiya hum me se kisi ko bhi...isiliye...!!!

Arjun: arey toh phir rest karrahi hogi...aur kya?...kaam karke..journey karke aayi he...thak  gayi hogi...aur tu geet ko janti he na neha...sona kitna achcha lagta hai usse...she must be tired varna geet humein bhooljaye ...aisi ladki nahin he woh!...

Ankita: main bhi toh wahi kehrahi hoon...par isse dekho muh phulake bethi he...!!!

Neha makes a groany face...just at that time geet enters the office...the entire office greets her with flowers and claps for her as due to the hardwork they both have put in they cracked a deal and got the project...geet smiles and is happy...her frnds are also clapping including neha who is happy for her but is boiling up plans to irritate geet...while everybody greets her and applauds her, geet's eyes are finding only one person...MAAN...she looks here and there but cannot find maan newhere...all herfrnds cum and hug her but not neha...this makes geet feel strange...she walks towards neha who is facing her back...she taps on her shoulders and asks...

Geet: kya hua neha ji?...tu mujhe welcome back hug nahin degi?

Neha: main kyun doon...?...

Geet: kyunki tu meri best se bhi best friend he isiliye...

Neha: achcha...ab aayi best frnd ki yaad...tab kyun nahin aayi jab vapas lauti thi...

Geet: achcha...toh yeh baat he...theek he toh me sorry kehdeti hoon...sorry...ab toh theek he??

Neha: sorry kehne se kuch nahin hota...sorry kehne se kuch nahin hoga..!!

Geet: achcha toh kya karne se hoga?

Neha: soch kar batati hoon... !!!

Geet: ab bohot hua haan nautanki queen...zyada bhao khane ki zaroorat nahin he ...seedhe seedhe sorry bolrahi hoon...itni footage mat kha!

Neha laughs and geet too...they both hug each other...

Ankita: kaha tha na maine...inke beech me toh yeh chalta rehta hai...

Neha: main toh mazak karrahi thi...sach me thodi na kiya tha!

Geet:achcha?

they sit down and chat...but geet is looking here and there finding maan but maan is nowhere to be seen...neha asks geet...

Neha:achcha geet yeh bata... btw tu kal aake phone kyun nahin kiya?...aisa kya hua?

Geet: arey woh main...main na bohot thak gayi thi ..isilye fresh hoke khana khake sogayi...time hi nahin mila phone karne ka!

Neha: achcha...yah phir maan sir ke khayalon me...?

geet feels awkward as it is true what she was saying...

Geet: what rubbish...aisa kuch bhi nahin he...kuch bhi ainvayi bolti rehti he na tu...

Neha: tujhse seekha he madam...btw yeh bata ki kaisa tha?

Geet: kaisa kya?...

Neha: arey Amritsar ka trip...kaisa tha?...

Geet:achcha tha...pata he pehle hum train se utre phir guest house gaye aur woh guest house maan sir ka tha...phir hum ...

Neha: arey maine poore trip ka itenary nahin manga...mujhe asli baat bata 

Geet: asli baat?...asli baat hi toh batarahi hoon main...toh kya yeh sab naqli he?

Neha: uff ho geet...itni dumb nahin he tu...bata na tera aur maan sir ka eksaath trip kaisa tha?

Geet: kaam karne gaye the...ghumne nahin...

Neha: arey tu mr.handsome maan singh khurana ke saath gayi thi...bol na ...kya kya hua?

Geet: baat toh aise karrahi he ki hum saath me honeymoon manane gaye the...

Neha: usme bhi jaoge ekdin ..dnt wry...

Geet: kya kaha?

Neha: uff...kuch nahin...bata na...

Geet: aisa kuch nahin he yaar...!!!!...kaam karne gaye the aur thoda bohot ghuma matlab Babaji ke darshan kiye...aur ab vapas aagaye..!!!

Neha: uff ho...khamakha time waste...mujhe laga ki kuch gossip milega lekin nahin...

Geet:oh gossip queen kaam karo...kahin maan sir ne baatein karte hue dekhliya na toh tujhe yehi pe boil kardenge...

Geet in her mind...

yeh maan sir kahan rehgaye...dikhayi nahin derahe...sare nau bajgaye abhi tak office nahin aaye...itne late toh kabhi nahin hote...

Maan on the other hand has left for office and is on the way smiling away and excited to meet geet...he for the first time is not dressed in his formal but is wearing a cool check shirt with jeans...maan looks dashing...on the way he buys red roses for geet as now he loves them...he decides to surprise geet by giving it to her...but he gets stuck in traffic...

Geet on the other hand is finding maan frantically as all get back to work...geet who is dressed in a pretty green kurti and jeans paired with pretty jootis and green-golden earrings looks pretty as usual...geet is looking at her watch and looking in front from where maan enters...geet gets restless and goes to her cabin...she sits down on the chair making a groaned face and puts her elbow resting on her table...she slowly begins to do work when there is something happening in the office...a fashionable girl enters...very stylish and happening...wearing a sleeveless black smart  top with a denim short skirt...paired with black stilletoes and big black glares put on...she is a gorgeous lady who enters maan's office like a storm leaving everyone stunned...while evryone is working she enters and everyone turns around to see her beautiful face and personality...arjun who is sitting there with neha lifts up in awe of her and just stares at her madly...neha seeing her realises how awesome her style is...she proves to be head turner...geet is unaware dat sumone is there outside in the office and keeps on working keeping her busy so that she dsnt think abt maan..she is engroosed in her work unaware of nethng outside...

------------------------------------

Outside the office...arjun staring at the girl...she walks around the office and is speculating the office...she walks and walks until she reaches to arjun who she asks sumthng but arjun is just staring at her...

Girl: excuse me...could u please tell me where is mr.maan singh khurana's cabin?

arjun gives no answer...she clicks her finger in frnt of her...

Girl: excuse me...aap please mujhe batayenge ki mr.maan singh  khuran ka cabin kahan he...???

Arjun: upp..woh seedhe jake left phir right...!!!

Girl: thank you so much...

she smiles and leaves from there...arjun just stares at her...!!!

Neha and ankita cum and stand on his side...

Neha: oh hello...arjun ji..kya hua...?

Ankita: arjun...arjun...

Arjun: kya ladki he yaar...bilukl model jaisi...kitni smart, beautiful he na...bhai mujhe toh love at first sight hogaya...sach mein...

Neha: abey o romeo...!!!...tum ladko ki na yehi problem hai...kahin sundar aur stylish ladki dekhi nahin ki bas hojata hai love at first sight...

Arjun: tujhe kuch nahin pata...tujhe na jalan horahi he bas...

Neha: jalan aur mujhe..??...kyun?..

Arjun: kyunki tera competition aagaya hai...woh ladki tujhse zyada smart,pretty aur stylish hai...isiliye!

Neha: huh... very funny...bohot achcha joke tha...!!!...mujhse zyada stylish aur fashionable aur koi nahin...

both of their  argument continues ...after sumtym geet reslises its too late for maan to come...geet gets fed up working for such a long time...she goes outside to discuss work...she is gng through files and discussing it with ankita...when she just tosses up a question...

Geet: achcha anki maan sir abhi tak nahin aaye kya??

Anki: nahin...abhi tak toh nahin...

Geet: pata nahin kahan rehgaye...itna late toh kabhi nahin hue...

Anki: arey radio pe suna tha ki raaste pe bohot traffic he..gariyan hil bhi nahin rahe ...dnt wry pohochjayenge...

Geet: i hope woh theek ho...ek ghanta hogaya hai ...

Anki: kya??

Geet: kuch nahin...kaam kar...

while they are working geet can sense that maan is around...wind flows and geet's hair is flying...geet gives a faint smile and turns around only to see maan entering...looking very dashing and handsome...with roses in his hand...geet just stares at him lovingly...geet is smiling and so is maan...both look at each other...all the staff members lead onto greet maan and congratulate him for the new project...all dsi while everyone is greeting him for the project,maan constantly looks at geet...geet too looks at him amd feels pleased to see him back in office...geet notices the red roses in maan's hands...

Geet: yeh phooll...phool aur woh bhi maan sir ke haath me...waah...yeh toh full change hogaye he...par yeh phool he kiske liye...mere liye??...nahin nahin...mere liye kyun?...zaroor kuch aur baat hai..lekin laal gulaab!!!

After all the hustle-bustle is over , maan approaches to walk towards geet and give her the flowers which are for her...he come and stands in front of her and is abt to say sumthng when maan's manager, raghav tells and informs him something...

Raghav: sir...excuse me sir...

Maan: kya hua raghav...?

geet looks on...

Raghav; sir...aapka koi intezaar karraha hai...

Maan: kaun?

Raghav: sir...woh ek ladki ...

Maan: what?...ek ladki aur woh bhi mere cabin me...

Geet's eyes grow bigger...she speaks in her mind as usual...

Geet: ladki?...woh bhi maan sir ke cabin me...nahin nahin...aisi waisi koi baat nahin hogi...zaroor koi client hogi!...haan...par mujhe itni problem kyun horahi he?

Raghav: haan sir...adhe ghante pehle aayi thi...jabse aayi he tabse aapke bare me hi poochrahi he..aur jake seedhe aapke cabin me bethgayi...

Maan: toh roka nahin usse...kisiko bhi bina pooche mere cabin me jaane ki ijazat nahin he...arey kitne official documents rakkhe he wahan par...!!!

Raghav: sorry sir woh...zabardasti...!

Maan: agar kuch ulta-seedha hua na raghav toh apne liye ek aur naukri dhoondlena...aur tum geet...tum kya karrahi thi?

Geet: kya sir?...mujhe toh kuch bhi nahin pata...main toh project plans banarahi thi...kitna kaam karrahi thi me...aur mujhe kisine iss ladki ke aane ke bare me toh kuch bhi nahin bataya...!

Maan: theek he...main jakar dekhta hoon...

Geet: akhir majra kya hai?

maan proceeds towards his cabin and enters...geet gets highly curious when neha comes to talk to her...

Neha: hey geet...kya hua?...

Geet: kuch nahin yaar...arey office me koi ladki aayi he kya?

Neha: arey haan yaar...aur nahin toh kya?...saare ladke kaam chodke uske peeche pargaye...apna arjun bhi...pata hai bohot stylish hai...chal toh aise rahi thi ke...

Geet: theek he..theek he...mujhe uski details nahin chahiye...par tumlogo ne mujhe bataya kyun nahin?

Neha: arey kaise batati...tu kaam me busy thi ...par tu kyun poochrahi he?...

Geet: arey yaar woh seedha maan sir ke cabin me ghusgayi...maan sir ko toh bohot gussa aaya ki woh ab uss ladki ki achchi si class lenge...!!!

Neha: haan yaar...jabse aayi he tabse bas maan sir maan sir karrahi he...!

Geet: kya?...tu sach kehrahi he...???

Neha: hmmm...

Neha leaves from there...

Geet makes an expression as if she is very worried...

Geet: woh ladki maan sir ke baare me...seedha maan sir ke cabin me...aur maan sir unke saath akele...nahin nahin maan sir aise aadmi nahin he...woh bohot shareef hai...ek baar jaake dekhoon?...nahin nahin...kaam karti hoon...par ek baar jaake dekhne me kya harj hai...

Geet walks towards maan's cabin...she decides not to enter but see through the glass windows as to what's happening...geet makes a detective expression to get a clear view...

Geet: yeh hai kaun?...mystery girl...mujhe architect se detective bana diya!...aur maan sir isse itne hass hass ke baatein kar rahe he...majra kya hai...huh...chahe kuch bhi ho..mujhe kya...

just then geet sees maan hugging the girl...after which maan gives her the roses too...geet's eyes widens and she makes an expression as if she got a heart-attack...and makes a crying expression...she rubs her eyes to see again coz she cant believe what she is seeing...

Geet: huh...yeh kya?...yeh maan sir hi he na?...haan maan sir hi he...dekha kaise kaske maan sir ko gale lagarahi he ..chod maan sir ko...chod...churail kahin ki...par maan sir bhi toh hassrahe he...aur yeh red roses...accha toh yeh red roses iss mystery women ke liye he...aur main...sapno me mahal banarahi thi... yeh red roses isko dediye...mere bare me socha nahin...par woh mere bare me kyun sochenge?...mujhe pehle se hi pata hona chahiye tha...yeh phool..yeh dashing look aur chehre par hassi sab iske liye he...huh...hogi inki koi...toronto se aayi koi purani girlfriend...inki Torontowali ...mujhe nahin pata tha ki woh aise he...hmmm tabhi main sochoon...Amritsar me pyar -mohabbat ki baatein isiliye poochrahe the..ahaha..kite khush hai...kitna hass rahe he...aur jab me bolti hoon hasne ke liye toh mujhe kitne baatein sunadete he...haye maan sir..aapne aisa kyun kiya...aur ab mujhe samjh me aaraha he ki itna tym kahan laggaya...iske liye phool kharidne gaye the ban-than ke...!!!..nahin..main toh andar jaake rahungi...

geet walks extremely fast...geet tries to look through the door and hear what they are saying...she gets highly inquisitive...geet acts quite funny...as she tries to hear through the door...she bends and bends and bends which ultimately results in geet smashing through the door and faaling right on the round in maan;s cabin...maan and the girl both get tensed...maan shouts...

Maan: geet...geet...geet tum theek toh ho na...

Geet suddenly realizes she is in maan's cabin...she has hurt her back and nose...

Geet: ouchhh...aaye haye yeh kya hogaya...uff...!!!

Maan: geet tum theek to ho na...

Geet: aapko fiqar karne ki zaroorat nahin he...

Maan: arey tumhe chot lagi he...u must be hurt..!

Geet: haan...par aapko kya?...(in her mind)...aap sirf aapni yeh torontowali ke saath hasso aur baatein karo!

Maan: geet..phir se ...shuru hogayi tum!...anyway...isse milo yeh...

Geet: thank u...aapko formality karne ki zaroorat nahin he...main khud intro leleti hoon...aap kaun he?

Girl: ji main...

Geet: ladki hain...bohot hi khoobsoorat aur stylish ladki right?...(in her mind)...aur sarphiri aur gadhi bhi...waise aap maan sir ko kitne dino se janti he?

Girl: main woh maan ko bachpan se...woh...main...

Geet: kya ?...bachpan se?...(mind)...bachpan se maan sir ki girlfriend he aur mujhe batate he ki pyar-vyar me interest  nahin he...jhoothe kahin ke...aur yeh maan sir ko maan bularahi he...maan...! ...achcha...toh aap yahan kaise...

Girl: woh main maan se...milne...

Geet interrupts...

Geet: oh...toh ek aur baat bataiyye...

Maan: geet...yeh kya karrahi ho...interview ke tarah kyun sawaal poochrahi ho...?

Geet: haan haan..aapko toh uske liye dard toh hoga hi na...

Maan: what?

Geet: chup rahiye aap mat boliye...waise pata hai...main yahan kyun aayi hoon?...isiliye kyunki mujhe laga ki maan sir mujhe aur meri naukri ko replace karrahe he!...arey naukri khatre me paregi toh defend to karna he na!

Maan:geet...shut up...woh kya he na ki 

Geet: main sab janti hoon...meri naukri aap isse...?...aapko sharam nahin aati...

Maan: geet...main isse naukri kyun dunga?...

Geet: haan haan...isse kyun denge..isse zaroorat kya hai...(mind)...kyunki yeh toh aapki girlfriend he na...aur haan ek aur baat...main naukri nahin chodungi...

Maan: geet main tumhe kyun replace karunga...aur isse kyun naukri dunga...yeh poori ki poori company iski he...tumhe pata he yeh kahan se aayi yeh kaun he?

Geet: nahin mujhe iska bio-data nahin janna...nahi janne me koi interest he...aur aapko tu iska bio-data ke saath saath address bhi pata hoga...pin-code ke saath...aur poori ki poori company iske naam kardi...aur main naukri ki baat karrahi thi..?

Maan: geet..tum mujhe pagal kardogi...arey isse naukri ki kya zaroorat...koi apne behen ko  naukri par rakhta he kya?

Geet: dekhiye aap...(she realises what maan said)...kya?...kya kaha aapne?...behen?...yeh aapki behen he?...

Maan: haan...yeh meri behen he...yakeen nahin hota toh blood test karake dekhlo...bina sab kuch jane kuch bhi ulta seedha bolne lagti ho tum...neway...ab toh jangayi na...aao main tmhe introduce karvadeta hoon...mihu yeh geet hai ...humari company ki chief architect...aur meri bohot achchi dost bhi...aur geet...yeh meri behen..my dearest...mihika hai...(maan hugs mihika)...

Geet: oye geet...e ki kardiya?...margayi...kuch aur nikaljata toh maan sir bohot sawaal poochte...

Maan: ab toh theek he na...

Geet:haan...i'm sorry sir...sorry mihika maam...

Mihika: mihika maam nahin...sirf mihika...arey main tumhari hum umr hoon...maam bologi toh bohot buddhi type sound karegi...koi baat nahin geet...pata hai tum bohot hi interesting ho...really...dil ki saaf...

Maan smiles...

Mihika: tum mujhe bohot pasand aayi...pehli baar maan bhaiya se aise baat karte hue kisiko dekha hai...gud job

Maan: oh...mat poocho..lambi kahani hai...meri aur geet ki story sunaunga toh shayad 20 saal beetjayenge!...aur geet ka yeh normal behaviour he...aur kabhi kabhi usse pagalpan ka daura parta hai...

Geet: very funny...!...welcome to the office mihika...tumhare bhai ke baare me bohot saare kisse he jo main tumhe kabhi sunaungi...

Mihika: kabhi kyun?...aaj kyun nahin...

Geet: aaj?

Mihika: haan aaj...aaj ghar pe maine ek welcome party rakkhi he bhaiya ke kehne par...aur party ke saare arrangement tum karogi...apne style me...!...jaisi tum waise party ke arrangements...colourful!

Geet: par main kaise?...aap logo ko pasand aayega??

Maan: tum jo karogi achcha hoga geet...

geet and maan exchange looks...

Mihika: toh tay raha ..tum half day lelo aur ghar chalke taiyyariyan shuru kardo...aur madat ke liye me tumhare saath chalrahi hoon...

Maan: par mihu...

Mihika: uff ho bro...aapka kaam hamper nahin hoga...

Maan:(mind)...kaam hamper nahin hoga...main kaam karhi nahin paunga geet ke bina!

Mihika: ok bhaiya...bye...main geet ko leke jarahi hoon...bye..see u in the evening!

Geet: (smiles)...bye sir...

mihika moves out of d door and geet too is gng out...maan calls frm behind...

Maan: geet...all d best...shaam ko milte he..!

Geet: thank u sir...bye sir...!!!

geet leaves...maan sits back and thinks abt geet...waiting for the evening...!!!

Edited by swthrtdevisha - 12 years ago
Lovely update!!
haha Geet is TOO funny..
Loved Mihu as well..
Cant wait for the party..
omg! Please continue Soon.. Plzzzz

Awesome update...... loved it
Thanx for the PM
wow...awesome......
geet yaar...u will never change......
ha ha ha ha........🤣
awesome part yaar...............geet aur uski harkatein kabhi nahi badlengi na............sumtimes she is really funny.............and d whole detective scene is really hilarious...........
continue soon............