Fan Fictions
Fan Fictions

India-Forums

fanfic on sujal-kashish

nisha1984 IF-Dazzler
nisha1984
nisha1984

Posted: 16 July 2010 at 12:53pm | IP Logged

Hello Friends, I am going to start a new fan fic called "Friendship & Love" hope you all will like it. After reading the characters don't think as a love triangle but it's a little different love story in my style.

Here is the introduction:

Garewal Family:

Chetan Garewal: A loving husband and father. He loves his wife veena and his three children very much. He also has a best friend Lalit raheja, they have business together and their families live together.

Veena Garewal: A loving mother and typical Indian house wife.

Sujal Garewal:Eldest son of Chetan and veena. He is an arrogant but caring person. He runs his family business. He loves his family very much and can do anything for their happiness. His character has a lot of different shades which we will see as story gets further.

Rishi Garewal: The second child of Garewals. He is a spoiled brat and no.1 flirt person but stays in limit. he always obeys his Big B's orders.

Charu Garewal: the Youngest child of garewals and since she is only girl in the house, she is loved by everyone. She loves her sujalbhai and piyushbhai very much. She always plays pranks on rishi & aman and gets away with it because of sujal & piyush. She is the baby of the house.

Now let's move on to raheja family

Lalit Raheja: All the same qualities as chetan garewal, and he has two children.

Vasu raheja: A loving mother but not really typical Indian house wife, but she has a really good heart and she always admires veena as she is her best friend.

Piyush Raheja: A very loving and caring person and he is sujal's best friend. He runs his family business along with sujal.

Aman Raheja: All the qualities as rishi but he also loves his family very much.

Now let's see about our main lead actress.

Anurag Khanna:A business man, just moved to shimla with his wife and also moved his business recently from Mumbai.

Prerna Khanna: A very loving wife and loves her children very much.

Saahil Khanna: Eldest son of anu and prerna. All the qualities of a caring son and brother and a very romantic husband

Nisha Khanna:Saahil's wife and a perfect Daughter-in-law. She is a lawyer by profession

Sneha Khanna: second child of khanna's. She is typical girl who loves shopping, watching romantic films and dreams of falling in love with a perfect guy.

Akshat Khanna: The youngest son of anu and prerna. He is spoiled because of everyone pampers him a lot. He irritates his father very much and always plays pranks on him.

Kashish Sinha: He is Anurag's sister's only child and lives with them.

Vinit sinha: He is kashish's dad and a very good friend of anurag and prerna.

I hope you all like introduction, Part I is coming soon

Edited by nisha1984 - 16 July 2010 at 1:14pm

The following 11 member(s) liked the above post:

hinal60kptlsanjana25suhana.dixitgolu_1677Iqbal Neha1dazzling_gloryjyothi_coolronojoy_ria-.Aphrodite.-spvd

-.Aphrodite.- IF-Sizzlerz
-.Aphrodite.-
-.Aphrodite.-

Posted: 16 July 2010 at 12:55pm | IP Logged
Nice intro yaar
continue soon and add me in ur PM list
Luv Preet

The following 1 member(s) liked the above post:

nisha1984

nisha1984 IF-Dazzler
nisha1984
nisha1984

Posted: 16 July 2010 at 1:19pm | IP Logged

Part 1

There was a beautiful morning in shimla. We see a big mansion where a person is doing "aarti" and there are four other people are present in the aarti. We see the person who is doing aarti. She is veena garewal. Now aarti is done and everybody is taking aarti. The first person is Vasu then chetan and lalit take aarti.

Now we see who the fourth person is: He is a very hansome and charming young man, well none other than sujal garewal. He is wearing a cream suit with a red shirt and cream pant. He just looks so hot. He takes aarti and now let's see the conversation that's going on.

Veena: are sujal, tum itni jaldi taiyar ho gaye aaj koi khaas kaam hai kya office mein.

Sujal: ha mama, meri bahut hi important meeting hai aaj aur waise bhi piyush ke aane se pehle mein "josh" project ki saari preparation done karna chahta hoon.

Now he talks to vasu and says waise aunty piyush aa kab raha hai?

Vasu: ab dost woh tumhara hai to pehle to woh tumhe hi batayega na.

Sujal: to lagta hai is baar bhi who surprise hi dega.

Sujal : mein chalta hoon mujhe kaafi der ho chuki hai. Naasta mein office mein hi kar loonga.

Sujal office ke liye nikalta hai aur lalit and chetan bhi office jaate hai.

Ab veena and vasu aur bachcho ko (Charu, rishi and aman) uthate hai college bhejne ke liye.

All were sleeping peacefully,  when they start to wake up then their routine continues of screaming that they are late? Where is break fast? etc. and then they go to college and veena and vasu get busy with their routine.

Now let's shift to khanna house.

Some girl is sleeping very peace fully, and looking extremely beautiful even in sleep. Then a lady comes into the room.

P: are ab utho bahut der ho chuki hai, dekho subah ho gayi, kab tak soyegi tu. Aaj tujhe office jaana tha na.

G: ek dam uath jaati hai and then screams o my god badi ma aaj to meri R&G company ki meeting hai.

well the girl is none other than our kashish, and the person who was waking her up was prerna. Kashish unhe bachpan se badi ma aur anurag ko bade papa kehti hai.

Prerna-P

Kashish-K

P: pata hai aur is liye maine anurag ko khabar kar di aur usne meeting ek ghante ke liye postpone kar wa di hai. Ab tu jaldi taiyar ho ja ok.

K: Thanks badi ma, you are so sweet.

P: Aur tu bhi, pata nahi kab tak tu itna kaam karegi, aaj hi mein anu ko bol kar saahil aur nisha ko waapas bulati hoon taki tera kaam thoda but jaaye.

K: are badi ma kya aap bhi woh sab jaldi waapas aa jayenge phir mein bhi vacation per jaaongi don't worry.

Kashish goes to get ready and then goes to her office and picks up file when some peon says that aap ko bade saab bula rahe hai.

She goes in and sees that anurag is talking on phone.

Anurag sees her and finish the phone, and says aa gayi tu acha kiya, kal bahut thak gayi thi na is liye maine meeting postpone karwa di.

K: kya bade papa aap bhi, mujhe jaldi utha diya hota to meeting jaldi ho jaati, anyways mein meeting ke liye nikalti hoon.

Precap: Sujal and Kashish meet for first time, and it's going to be fun.LOL

The following 10 member(s) liked the above post:

hinal60kptlpinky901suhana.dixitIqbal Neha1dazzling_gloryronojoy_ria-.Aphrodite.-aamirkhanfanspvd

nisha1984 IF-Dazzler
nisha1984
nisha1984

Posted: 16 July 2010 at 1:25pm | IP Logged
Originally posted by preet09

Nice intro yaar
continue soon and add me in ur PM list
Luv Preet

Thanks
nisha1984 IF-Dazzler
nisha1984
nisha1984

Posted: 16 July 2010 at 1:28pm | IP Logged
Part II

Recap: Garewal, Raheja & khanna families are introduced, & Sujal and Kashish's entry.

Now,
Kashish apne bade papa se baat karke R&G Company ki office ke liye nikalti hai.
Ab yahan dekhe ki sujal kya kar raha hai.
Sujal office mein baitha hai aur soch raha hai.
Sujal (looking really pissed): ye bhi koi baat hui, meeting agar postpone hi karni thi to mujhe pehle bata dete, mein itni jaldi office to nahi aa jata. Anurag uncle bhi na pata nahi kaise logo ko kaam pe rakhte hai, jinko apni duties ka koi ehsaas hi nahi.
He knows anurag and prerna very well, but doesn't know anything about kashish. Phir woh sochta hai ki, agar meeting late hai to woh kuch interview le lega, taki uska bhi waqt kat jaaye. Aaj uski office ke account department ke liye kuch interviews rakhe hue hai.

Woh apni secretary ko phone ko kehta hai ki agar koi interview baaki hai to woh khud le lega.
Secretary was just about to tell him that kashish has arrived for the meeting per woh usse pehle hi phone kaat deta hai.
Kashish was on the reception with her project file @ that time & she tells that it's o.k. main aap ke boss se mil leti hoon aur aapko doobara phone karne ki zaroorat nahi.
She just went into sujal's office aur sujal samajata hai ko woh yahan pe interview dene aaye hai.

Now let's see the conversation between those two.
Sujal-S
Kashish-K

S: please have a sit miss?
K: Kashish (aur sinha bolne se pehle hi sujal bolta hai is liye s ko ye pata nahi chalta hai yehi miss kashish sinha hai)
S: so miss kashish, aap yahan pe apni file le kar aaye hai, very well.
K: kashish man me sochti hai ki kitna stupid hai yeh, dikhne mein itna acha lagta hai lekin akkal naam ki to koi cheez hi nahi hai, mein meeting ke liye file nahi to kya football le ke aaongi.
K: yes mr. garewal, aakhir file se thode se details bhi pata karne the is liye.
S: anyways aap ki qualification kya hai.
K (surprised): ji (she thinks why does he need to know that & what does he think of himself that I can't handle this project, woh bhi galat samajati hai)
S: Ji haan qualification job ke liye
K: job ke liye? (& kashish realizes the conversation outside with Sec. on the phone & decides to have little fun. Kashish is very naughty)
S: Ji haan mein aap se kuch puch raha hoon? K: Waise sir, aap ko kitni chahiye, I think aap ki requirement se to kahi jyada hogi.
S: well, I like your confidence, but I think you are over smart, aapne ab tak mere ek sawal ka bhi seedhi tarike se jawab nahi diya, job aise nahi milti.
K: well sir, aapne ab tak sawal hi aise kiye hai to mein kya karoon?
S: What do you mean?
K (smiles): well, aapne mujh se mera naam poocha maine bataya, phir aapne poocha ki aap file layi hai good ab jara sochiye agar koi office interview ke liye jaata hai to file hi laaye ga na football to nahin, & aap ka aakhri sawal meri qualification ke bare mein tha to aaj kal har company resume mein qualification dekh kar hi interview deti hai. So hue na aap ke sawal bekaar ke.
S (pissed): Dekhiye Miss kashish, aap mera nahi mein aap ka interview le raha hoon aur aap ka interview yahin par khatam hota hai, & aap ja sakti hai.
K: well, then that's good ab kaam ki baat Karen?
S: jee
K: ji haan, my name is kashish sinha & I am here to discuss "Josh" project with u Mr. Sujal garewal.
S: what?
K: chonk kuyn gaye kya aap ko nahi lagta ki mein woh kaam kar sakti hoon ya us mein bhi aap ko meri qualification dekhni hai.
S: to aapne pehle kyun nahi bataya.
K: well mein thoda interview dene ka mazaa le rahi thi.
S: wow aap ko to time barbaad karne ki aadat lagti hai, pehle meeting postpone karwa ke ab yeh interview se.
K: excuse me but you were the one asking questions and meeting maine nahi bade papa ne postpone karwa yi thi, toh uske bare mein jo kehna hai woh aap mr. anurag khanna se shikayat kar lena.
S: Bade papa, yaani ki aap anurag uncle ki rishtedaar hai
K: Ji haan I am one board of director of Khanna &Sinha group of industries agar aap ko koi shaq hai to mein apna license dikha kar naam clarification kar sakti hoon.
S: I am sorry ms. Sinha, mera aisa koi iraada nahi tha, it was just a misunderstanding.
K: It's ok waise meeting suru Karen?
Sujal and kashish project ke bare mein baat karte hai, & they both are impressed by each other's knowledge & strategy.
After meeting kashish leaves when peeche mood kar sujal se kehte hai ki, waise jitna aap ke bare mein suna tha us se alag hai aap, it's really nice to meet you mr. garewal.
Sujal sees her just surprisingly as he wanted to know from whom did she hear things about him and what?
He tries to ask her and she understands that she says abhi aapke sawal ka jawab agli meeting mein doongi bye and she leaves.
Sujal says to himself: Ye ladki kuch alag hai.
Kashish (outside): kaafi alag insaan hai.

After she reaches office, she talks to some body on the phone about her meeting and everything and then she goes to home.
Wahi uska cell bajta hai aur woh sujal ka hota hai & woh agli meeting teen din ke baad fix karta hai.

Precap: Piyush, Saahil & Nisha's entry

The following 8 member(s) liked the above post:

hinal60kptlsuhana.dixitIqbal Neha1dazzling_glory-.Aphrodite.-aamirkhanfanspvd

nisha1984 IF-Dazzler
nisha1984
nisha1984

Posted: 16 July 2010 at 1:33pm | IP Logged
Part III

Recap: Sujal and Kashish's first meeting was quite funny and they both were impressed with each other.

Kashish sujal se baat karne ke baad dining room me aati hai, jahan anu and prerna uska intezaar kar rahe hote hai. They all sit down to dinner and kashish talks about her meeting with sujal.
Kashish- aaj ki meeting kaafi achhi rahi bade papa, waise ye sujal thoda sa akdoo hai, lekin us mein kaafi business sense hai
Anu:- Well, aisa kuch nahi hai, woh tum use achchi tarah se jaan logi to phir use akdoo nahi samjogi.
Prerna:- haan waise sujal kaafi smart or samajdaar hai.
Kashish:- well woh jo bhi ho, I think project would be a big hit.
Anurag:- waise hum kuch aur bhi soch rahe the ke, sneha ke liye sujal kaisa rahega?
Kashish us waqt paani pi rahi hoti hai, and she spits out by hearing that kya???????????????
Prerna bolti hai kya hua, tujhe idea pasand nahi aaya kya
Kashish:- aisi koi baat nahi hai badi maa, lekin sneha abhi yahan nahi hai aur woh aa jaaye uske baad aap log is bare mein soche to thik hai na, and then she fumbles a little.
Anu and prerna uski taraf dekhte hai aur soch te hai jaroor daal mein kuch kaala hai.
Now Anu & prerna kashish ko kehte hai tu jaanti hai ke tu hum se kuch bhi chupa nahi sakti, bol kya baat hai.
Kashish says with sorry face, ok mein bata doongi, lekin pehle ye vaada kijiye ki aap saahil, nisha ya sneha ko nahi kahenge ke ye baat aap pehle se jaante the. Promise
A&P: promise, ab bata
Kashish tells them everything, the conversation is in mute so we can't hear anything. After the conv., A&P seem happy.

Now the scene shift to the shimla airport, the night before S&K second meeting.

On the airport, we see two handsome guys with a very beautiful lady coming with some luggage in their hands. They all were talking to each other.
First guy: are ye kashish abhi tak kyon nahi aayee, use to aa jaana chahiye tha.
The lady: haan woh tumhare swagat ke liye phool le kar khadi hoti na, aakhir MR. Saahil khanna saalon ke baad shimla tasreef la rahe hai.
The other guy laughs a little. Now the first guy is Saahil khanna, A&P's eldest son looks to the other guy.
Saahil (with fake gussa):- Hasna bandh kar, piyush warna mein teri madad nahi karoonga, and then to lady, tum meri biwi ho kar hamesha meri mazak kyon udati ho nisha.
Yes, the other guy is piyush raheja, and the lady is nisha khanna.
Nisha: ab woh to mera haq hai na, aur phir tum piyush ko itni dhamaki kyon dete ho, uski madad karne ke liye mein aur kashish kaafi hai
Piyush:- it's ok bhabhi, woh to meri madad kare ga hi, aakhir dost hai mera, aur aap dono ab ladna bandh karo, woh dekho kashish bhi aa gayee, and he points toward kashish who is coming entering in the airport.
Kashish waves to all of them, and then she hugs nisha & saahil.
Now piyush says to kashish, wah bhai bhabhi ke liye itna pyar aur hamara hug kahan hai.
Kashish teases him a little then hugs him.
(kashish & piyush know each other for a while because they met in US last year & now they have a nice friendship.)
Now they all drop piyush @ his house & then go home.
Piyush goes quietly to his room because he wanted to give everybody a surprise in the morning & only ramu kaka knows that he is here.

Now piyush hears the sound of aarti, so he wakes up and gets ready & goes quietly to hall where everybody is present.
Everybody's eyes are closed and when aarti khatam hoti hai, he takes aarti from veena and suddenly charu screams bhaiya aap kab aaye.
Everybody seems happy that piyush is back, and piyush meets everybody then asks are sujal kahan hai mama?
His mama says that woh to jaldi office chala gaya , teri surprise bekaar gayee uske liye.
Piyush says are aise kaise ho sakta hai, achcha koi use ye nahi bataye ga mein aa gaya hoon, main abhi use office ja kar surprise deta hoon.

And then he storms out of the house.
Now the scene shifts to sujal's office.
Sujal is sitting in his chair and is thinking: are ye mujhe kya ho raha hai, meeting abhi aadhe ghante baad ki hai phir bhi mein itni jaldi aa gaya & then he remembers his first meeting with kashish & smiles a little.
(Some body is attracting to somebody Uhmmmmmmmmmmmmmmm)
Sujal phir apne aap se kehta hai mujhe itna bhi nahi sochna chahiye aakhir aisi bhi kuch khaas nahi hai woh & then lekin kaafi alag hai sab se.
Suddenly, piyush comes quietly in & says that may I disturb u mr. Sujal garewal?
Sujal lifts his head up and extremely happy & surprised to see piyush there.
He gets up and hugs him by saying are tu kab aaya?
Piyush says kal raat ko, kaisa laga mera surprise?
Sujal:- Bahut achcha, I missed u a lot.
Piyush:- Same here yaar, lekin ab mein aa gaya hoon to bahut mazaa karenge.
At that time somebody knocks & enters by saying May I come in?
They both turn around and see kashish there.
Sujal was about to say something, but piyush says that kashish tum itni subah subah yahan pe?
Sujal's face has the expression of???????
Kashish says ya meri meeting thi, lekin tum kal raat ko hi aaye & subah hi office mein, itna kaam kabse karne lage?
Sujal now speaks that lagta hai aap ek doosre ko pehle se hi jaante hai & piyush answers him that yes, I met her last year in a party, & then hamari dosti ho gayee.
Anyways you guys continue your meeting; I'll see u guys later.

Precap: Party and some misunderstandings.

The following 7 member(s) liked the above post:

hinal60kptlsuhana.dixitIqbal Neha1dazzling_glory-.Aphrodite.-spvd

nisha1984 IF-Dazzler
nisha1984
nisha1984

Posted: 16 July 2010 at 1:41pm | IP Logged
Part IV

Recap: Saahil, piyush & nisha arrives, and piyush meets family and sujal & sujal finds out that piyush & kashish are friends.

Now, Piyush leaves the cabin saying that he'll catch them later.
Kashish and sujal are in the cabin.
Sujal asks kashish well I didn't know that you & piyush were friends.
Kashish doesn't understand sarcasm in his comment & replies well now you know, anyways shall we start the meeting?
Sujal gets a bit depressed from kashish's behavior & he starts the meeting.
After meeting is over, sujal tries to ask kashish for lunch since it has already lunch time, but before he can say anything piyush storms into the cabin & says: yaar tum logo ki meeting abhi tak chal rahi hai kya?
kashish answers no it's over but why did u ask?
Piyush tells her that it's lunch time so let's go & have lunch together.
Kashish says ok then let's go, I am already really hungry.
Sujal gets a little pissed but doesn't show and says that hum office mein hi kuch mangwa lete hai.
Kashish says to him, lagta hai aapko office mein rahne ki bimaari hai, waise mein office mein kabhi lunch nahi karti, lekin aap to bahar lunch kar lete hai na.
Sujal doesn't say anything about her comment.
Piyush laughs a little and says that come on kashish ab mere dost ki taang khinchna bandh karo, and sujal yaar let's go out today.
Sujal says ok then miss kashish sinha, aap ki khatir.
Piyush says wow aaj tak hamari khatir to aap ne kuch nahi kiya achanak kashish ki khatir wow, and then they all go to a nice restaurant for lunch.
They all had nice lunch and piyush sujal ko kuch kehna chahta hai, lekin usi beech sujal ko bank ke kuch kaam ke liye nikalana padta hai aur woh chala jaata hai (well btw hamare hero ko jaana to nahi tha Cry Cry Cry lekin jaana pada)
Ab kashish & piyush wahan pe bethe hote hai aur baat kar rahe hai.
P- shit aaj bhi batane ka moka nahi mila use
K- kya ab tak tumne sujal ko kuch bhi nahi bataya use to sub kuch pata hona chahiye aakhir he is your best friend.
P- I know is liye to mein use phone pe batana nahi chahta tha, aur kal hi to aaya mein, phir maine socha tumhare saamne sub kuch bataonga to mujhe pite ga nahi, aakhir meri kuch to izzat rakhe ga na tere saamne sub kuch jaan ne ke baad.
K- well jawab nahi tumhara piyush apne dost se itna darte ho ki mujhe thaal banane ki zaroorat padti hai.
P- woh thoda gussewala hai, is liye. anyways mein use aaj ki party mein hi sub bata doonga, waise tum sab aa rahe ho na.
K- of course, aur waise bhi aaj saari baat ho jayegi.
P- matlab, tune uncle aunty ko bata diya
K- haan kya karoon jooth nahi bol sakti mein unse
P- himmat ki daad deni hogi teri.
K- well come on piyush woh kehte hai na pyar kiya to darna kya, tum bhi apne parents ko bata do warna mein tumhari taraf se unko bol doongi aaj ok. 

Then piyush & kashish leave the restaurant.

Now the scene shifts to garewal & raheja house where the party is going on.
It's a wedding anniversary party for Veena & Chetan garewal, and everybody is having fun.
Piyush is wearing blue sherwani and looking really good in it. Sujal(our hero Wink) is wearing black sherwani and looking really handsome.
Piyush & sujal both are talking to each other, and piyush says to sujal that yaar sujal aaj mujhe tujh se ek jaroori baat karni hai.
S:- haan bol piyush, tu itni tension mein kyon hai.
P- pehle bol ke tu is baat ko samjega aur mera saath dega.
S- aisa kabhi hua hai ki maine apne dost ka saath na diya ho bol na kya baat hai.
P- ok yaar woh baat yeh hai ki ki ki
S- kya bol na
P- i am in love yaar, and woh ladki bhi mujh se bahut pyar karti hai.
S- what? that's really great, aur tu mujhe aisi hi dara raha tha. achcha kaun hai woh, naam kya hai meri hone wali bhabhi ka, kahan rehti hai,kya karti hai, and sujal is attacking questions @ piyush.
P- Uska naam hai...........
S (now getting irritated)- bata na yaar
P- kashish
S- Kashish????????????????????? Cry Cry Cry
Piyush actually saw kashish with saahil, nisha, anu & prerna, and he said her name instead of saying sneha.(Yes Piyush loves Sneha.) 
Sujal is stunned that piyush & kashish loves each other.
Piyush went and welcomed khanna family, and now sujal also got a little grip & came to welcome.
He saw saahil and nisha, and was happy to see them.
(saahil & sujal already know each other and he also knows sneha & nisha because he already met her @ some business parties)
He hugged saahil and tells yaar tu kab lauta.
Well I came with piyush actually.
Sujal says well aur sab mujhe surprise hi diye jaa rahe hai, lagta hai aaj kal surprise ka mausam hai right nisha bhabhi?
Nisha- well sujal, abhi bhi kuch surprise baaki hai.
Kashish- I don't think so bhabhi, lagta hai piyush ne use sub kuch bata diya hai right sujal.
Sujal now sees kashish, & kashish is looking extremely beautiful in a simple red salwar-kameez.
S- haan maine to yeh sapne mein bhi nahi socha tha
K- (thinks that he knows about sneha & piyush) well kyon aap khush nahi ye jaan kar
S- aisi to koi baat nahi hai, woh itni achanak hua is liye
K- well pyar ko hote kahan der lagti hai to aap ab piyush ke parents se baat kar lenge na. I hope aap apne dost ki itni madad to karenge.
S- sure why not aap ki khatir yeh bhi kar lenge
K- (? face) meri khatir?
S- jaane dijiye, aap kuch lengi?
Meanwhile piyush comes to them & says are tum log yahan kya kar rahe ho chalo chal ke dance karte hai, and he takes kashish away for dancing.
Sujal looks @ them and goes to get drink.
He sees archi there (archi is sujal's family friend and loves him but sujal doesn't love her because she is not his type)
He talks to her and drinks while sitting on bar.
yahan par anu & prerna, Sujal ke parents ko wish karte hai, aur phir woh log & raheja's se rishte ki baat karte hai. woh log maan jaate hai (kyonki woh log sneha ko pehle se jaante hai), aur phir anurag apni family ke baare mein kuch aur bhi kehta hai (mute conversation).
Lekin raheja's aur garewal's kehte hai hume to bahut hi khushi aur fakra hoga ki aap ke pariwaar se ye rishta jood raha hai. Then they all decide to do a surprise engagement a week after on sujal's birthday because sneha & akshat are coming in two days.
Yahan par party khatam hoti hai & sub apne ghar chale jaate hai.

Precap: Sneha & Akshat's entry & Business trip.

Wink 

The following 8 member(s) liked the above post:

hinal60kptlsuhana.dixitIqbal Neha1dazzling_glory-.Aphrodite.-aamirkhanfanspvd

rmanu7382 Goldie
rmanu7382
rmanu7382

Posted: 16 July 2010 at 2:39pm | IP Logged
Wow .. nice one.. Thanks for the Pm :)

The following 1 member(s) liked the above post:

nisha1984

Go to top