MJHT FF ~ Same characters different story!

Posted: 13 years ago
Contents:
Part 1 - pg1
Characters sketch - pg1
Part 2 - pg2
Part 3 - pg3
Part 4 - pg6
Part 5 - pg7
Part 6 - pg10

I am writing a FF  based on the characters of MJHT some in different avatars. I have based the story for after when their studies have been completed and they have settled in their respective careers. Some things are open for interpretation, such as the characters ages and the nature of the Shergill and Sharma family businesses.
Please do press the like button if you like the story and feel free to leave comments on how to improve my writing. I would appreciate if no one leaves outright negative comments. If you don't like the story please just avoid it.

Also my main languages are English and Bengali. Any Hindi I know is from watching Indian Movies and Serials so sorry for any mistakes.

Part 1

Scene 1
Location ~ NGD Decorators Office
Characters in scene ~ Nupur, Dia, Gunjan and Ranvijay

Nupur & Dia are sitting at their desks in the office. Dia is wearing a purple short skirt with a white shirt and a lilac jacket. Nupur is wearing fitted black trousers and long white shirt and a black beaded waist coat.
Nupur - Finally, kaam khatam hua. Kamse kam aaj ke liye! (she sighs)
Dia-  Haan finally! Abhi Ranvijay aatha hi hoga, mujhe pick up karne ke liye. (she looks around) Gunjan kaha hai. Use ghar nahin jaana kya?
Nupur- Woh client ke saath conference room main meeting kar rahin hai. Woh kuch details discuss kar rahe hai. Khatam hi hote honge.
Dia- Woh Mrs Shukla ka naya ghar? (Nupur nods) Mujhe bhi unse kuch baat karni, mai abhi athi hoon.
Nupur smiles at Dia and starts to get her things together ready to go home, when she hears a voice.
Ranvijay- Aaj humari kismet ki daat dehni paregi. Athehi pehli nazara tum. (he smirks and walks right up to her) Apne dost ki boyfriend ko gale nahin lagaogi? (Nupur takes a step back)
Nupur-Ranvijay (she cringes) kyuna tum Dia ki desk par behto, woh agle hi room mein hi hai, aur tumhe aise dekhegi to accha nahin hoga.
Ranvijay-Oh come on Nupur (he laughs) Main toh mazaak karaha tha, Dia ko beech mein lahne ki kya zaroorath? Aur tum agar kehti ho toh mein beht jatha hoon. (He brushes past her unnecessarily as he goes and sits at Dia's chair and put his feet on the desk, he looks Nupur up & down) Kya maine tumhe bataya ke tum in office ke kapro mein bohut.... Hot lagrahii ho?
(he smirks)
Nupur
-Hot toh tum bhi lagoge jab Dia yeh sab sunke tumhe kas kar ek...
Ranvijay-Kiss! (Ranvijay interrupts Nupur) Kiss, karogi na Dia?
Dia-Ranvijay! (Nupur turns around and sees that Dia & Gunjan have just entered the room, Gunjan is wearing white churidaar trousers with a knee length kuti top. Dia looks down shyly) yeh kya keh rahe ho?
Ranvijay-Sorry Princess main toh mazaak kar raha tha (he winks at Nupur and she cringes) Are you ready Princess, hum chale?
Dia-Ha Ranvijay, I'm ready, main tayar hoon. Chalo. (she goes to Ranvijay as he stands up and puts her arm through his, they both walk to the door, once there Dia looks back) Gunjan, tumhe hum ghar chor de?
Gunjan- Dia... (She looks at Nupur and recognises her expression as anger) tum dono jao, Nupur mujhe ghar chordegi.
Dia-Ok, see you at home, Gunjan. (Dia and Ranvijay leave)
Nupur- Uhhh!!! I can't stand that guy. Dia isme kya dekthi hai? Woh room se gayi nahin ke woh kisi aur pe line marna shuru kar detha hai.
Gunjan-Kya hua Nupur? Usne phir se kuch kaha kya?
Nupur-Phir se? Usne kehna kabhi band kiya ke phir se kuch kahe? Hume Dia ko samjana chahiye ke Ranvijay sahi ladka nahin hai!
Gunjan-Shanth ho jao Nupur. Tum jaanthe ho ke humne koshish ki hai, par agar Dia nahin maane to hum aur kya karsakthe hai..
Nupur- Phir bhi Gunjan...
Gunjan-Aur vaise bhi, Ranvijay kehtha bohut kuch hai, par kiya to kuch nahin. Shayad who ithna bhi burah nahin, jithna hum sochthe hai.
Nupur- Gunjan... (Nupur looks at Gunjan with her hands on her hips) woh sirf tum hi ho jo ithne bure insaan mein bhi acchai dhoond na chathi hai. Kaash tum bhai ki bhi acchai dekh paathi..
(Nupur holds her hand and head up as if praying)
Gunjan
-Nupur humne thai kiya tha ke hum is bare mein ab aur baath nahin karenge.
(Gunjan looks down, while playing with the end of her scarf)
Nupur
-Gunjan, tum jaanthi ho ke Samrat Bhaiya, tumhe kitna pyar karte hai, phir bhi...
Gunjan- Nupur please... (Gunjan holds Nupur's hand and Nupur sighs)
Nupur-Acha teek hai, nahin baat karni toh nahin karenge, par soch na zaroor.
Gunjan- Nupur... (Nupur smiles)
Nupur- Ab chalo, itni baat kyun kar rahi ho ghar nahin jaana kya?
Gunjan- Mein baat...? (She sees Nupur smiling and smiles too) Chalo.

Nupur then drives Gunjan home, Gunjan invites her inside and after a cup of tea she makes her own way home.

Scene 2
Location ~ Shergill house
Characters in scene ~Samrat, Nupur & Ratna (their mum)

Samrat is wearing black suit trousers a black and grey striped shirt ( arms)and a black waist coat. Ratna is wearing a light blue saree with lilac boarders and designs.
Samrat is pacing the foyer when Ratna Shergill comes by.

Samrat-Maa! Adhiraj aur Nupur ghar aagey kya?
Ratna-Abhi thak tho nahin. Adhi ne phone kiya tha. Use nayi restaurant ki opening keliye bohut kaam hai toh woh late ayega. Sirf ek hi hafte bachi hai opening ki.
Samrat-Aur Nupur? Usne phone kiya kya? (stressed that she is not home yet)
Ratna- Samrat.. (she comes and puts her hand to Samrat's face) itna chinta kyun karrahe ho, abhi to sirf ath (8) bage hai. Ajayegi.
Samrat-Kaise chinta na karron maa. Roz saath (7) se pehle ajaathi hai, aur abhi.... (just then the door bell rings)
Ratna- Loh agayi!
(Ratna is about to open the door, but Samrat rushes past her and opens the door)
Samrat-
Nupur! (On seeing her he hugs her, then hold her at arms lenghth) Itni der kyun kardi? Kaha thi thu? Tujhe kuch hua toh nahin? Phone kyun nahin kiya? (He fires questions one after the other)
Nupur- Bhai, bhai shaanth. Der hogayi kyunki office mein bohut kaam tha aur Gunjan ko ghar chorthe wakth usne chai pe bulaya. Phone nahin kiya kyunki battery dead hai. Aur mujhe kuch nahin hua. Dekho
(she step back and twirls to show nothing is wrong)
Ratna
-Agar bhai behen ka gale lagna ho gaya toh, is maa ko bhi thori bohut chinta ho rahi thi.
Nupur- Maa, mein teek ho. Sorry apko chinta karwaya. (she hugs her mum)
Samrat-Maa aap abhi abhi mujhe samjha rahi the, ke mein chinta na karo, aur aap khud...
Ratna- Woh toh mein isliya keh rahi thi kyunki mujhe chinta karthe hue dekh kar thu tu pagal hi ho jatha.
Samrat- Maa.. !
Nupur- Maa! Bhai! Undher chale. Chai toh peeli, par ab bhook bhi lag rahi hai!
Ratna - Are haan! Chalo andhar ao, khana kahlo.
Nupur- Maa? (She looks around) Adhi bhaiya kaha hai?
Samrat- Use kaam se phusaath kaha. Woh abhi bhi naye restaurant pe hai.
Nupur- Adhi bhaiyah bhi naa. Malik hone ka fayda outah kar ghar kahne ke liye nahin aa sakthe the? Mein unhe phone kar kar pooch thi hoon ke unhone kana kaya kya. (she takes her phone out of her bag and tries to on it) Ab ise kya hua?
Samrat- (he hands over his phone) battery dead, remember? (He shakes his head and laughs)
Nupur- Main bhi naa
(she takes the phone and goes to the side of the hall,Samrat looks at her and sighs)
Ratna
- Mujhe pata hai, woh ghar ajaye toh man halka ho jatha hai.
Samrat- Haan, ab dekhthe hai ke humari doosre man ke bojh ne kya kaha
(He says in a dramatised way. Nupur ends her conversation and makes her way back to Samrat and her mum)
Nupur
-Bhai ne kaha ke aaj naya chef unke liye sample dishes banane wala hai, aur hum bhi waha chale kana kane ke liye.
(she looks at her mum and brother)
Samrat
-haan haan, kyun nahin kabhi kabhi ghai ko bhi paani taak jaana partha hai.
Nupur- Bhai aap bhi na (they all laugh) main fresh ho kar aathi hoon, phir chalte hai.

After getting ready they all get in the car to go to the restaurant.

Scene 3
Location ~ Sharma House
Characters in scene ~ Mayank, Suhaani and Shilpa (their mum)

Mayank knocks on the door of his house and it is opened by a servant. He is wearing a grey suit and a light blue silk shirt, grey tie and is carrying a briefcase.
Shilpa- Are waah! Aaj toh mera beti aath (8) bajeh hi ghar agaya. (she takes the briefcase from Mayank) Itni Jaldi kaise Mayu?
Mayank-Maa! Ghar jaldi aagaya hoon par abhitak kaam khatam nahin hua, woh to Suhaani ne kaha ke useh mujse baath karni hai to mein...
Shilpa- haan haan baat baad mein karle na, abhi living room mein aa.
(She takes his hand and guides him to the living room, once in the room Mayank notices the coffee table)
Mayank
- Yeh saab kya hai maa?
Shilpa- Photo's hai aur kya?
Mayank- Woh tho mujhe bhi dikh rahan hai, par kiske aur kyun?
Shilpa- Pehle tasveer chun toh le, phir bataoongi kiske, aur kyun toh tujhe pata hai!
Mayank- Maa, mujhe kaam hai, mujhe is bare mein abhi baat nahin karni!
Shilpa- Tera abhi to kabhi nahin ayega. Tasveer nahin dekni to kumse kum bata toh deh tujhe kaisi ladki chahiye!
Mayank- Maa...! (Just then Suhaani enters the room; she is wearing a green churidaar)
Suhaani- Bhai, bata bhi doh, aap toh maa ko jaanthehi hai. Woh nahin maaneh wali.
Mayank- Suhaani meri behen, mujhe bachale.
Suhaani- Nahin bhai jaannah toh main bhi chathi hoon ke aap mere liye kaisi bhabi laana chathe hai.
Mayank- Suhaani, tujhe mujse baat nahin karni thi?
Suhaani- Topic math badlo bhai, batao (she starts tickling her brother and her mother joins in)
Mayank- Acha acha batata hoon, batata hoon. (he goes and sits on the sofa) Mujhe aisi ladki chahiye...
(Suhaani and Shilpa come and sit on the sofa opposite him lean their heads on their hands and stare at him)
Shilpa
-Ruk kyun gaye, ageh bolo
Mayank-Maa!
Suhaani- Bhai bolo na!
Mayank ' (He sighs) Mujhe aisi ladki chahiye joh meri guseh koh bhi takar deh sake (Flash back of Nupur venting out her anger at Ranvijay to Gunjan). Mujhe aisi ladki chahiye joh apni dosto ko parivaar jaisa samjhe (flash back of Nupur-Dia, Nupur-Gunjan). Mujhe aisi ladki chahiye joh apni baro aur chotoh ko izaat deh (flash back of Nupur with her mum and Samrat). Aur jiska dil itna bara ho keh woh apne parivaar ko, mere parivaar ko, aur mujhe der saara pyar kare. (
Scene of Nupur in the car happily talking to Samrat and Ratna)

End of part 1

If you like Part 1 I will write a second part. Part 2 will have Adhiraj & Benji's entrance and also a Samrat and Gunjan scene.
If many of you have a problem understanding it because of my broken Hindi, I can translate it into English.

Edited by Parvin86 - 13 years ago
Back ground on characters

Edited by Parvin86 - 13 years ago
fabulous start.....plsss pm me when u update.........cont soon
awesome intro n cs
do continue soon
lovely start
nicely written