Bhavana's creations,"Those Eyes" poem page 55

Posted: 13 years ago

THIS IS A "MEMBERS ONLY" POST
The Author of this post have chosen to restrict the content of this Post to members only.

Bhavana yaar you stole the exact words from my heart!!
Thank you for puttimg in so right words

Plz SONY walo ye atyachaar band karo aur hame hamre Abhi sir wapas waisehi lota do 😭
its great
its good
its mad
it fantastic
its fantabulous
its rocking
its the thing every cidian wants to say!!!!!
great work
thanks a lot snehal and anantanni for liking it
@ jiya u clicked the like button so waiting for ur comment 😛

BAHUT ACHHA!!!!👏 AAPNE CORRECTLY ABHIJEET KO YAHA DIKHAYA HEIN...

BUT ONE THING I WANT TO TELL YOU
may be you will angry with me
Are kuch der ke liye relax ho jao....Soney wale promo dikh dikhakar sabko dukhi kar rahe hein..lekin abhi dukh karake baith na to episode ka interest kho jayega ais prbha didi kahati hien...at the end Abhi sir wapas aayenge...
Ha hame sabko bahut dukh ho raha hein....nahi nid aati hein...din mein kahi chain nahi...aur uparse ye promo...eak yaar rakhiye esane saare logo ki duvaye unake saath hein...to unko kuch nahi hoga...belive in god and also creatives....Police officer hein wo to aise accident ho jate hein( bhagavan na kare phir aisa kabhi ho) lekin vo bahut strong hein...pahel bhi bahut saari kathinai unhano zeli hein...aur kai baar maut ko bhi takkar di hein
so he will be fine
Practically dekhe to  agar Abhi ko kuch ho gaya to soney waale aur Firworks wale dubenge...unaki serials chalati hein Daya,ACP aur Abhi se...to etani risk nahi lenge...so be relax...Try to control yaar...kal rona hi hein sabajko(including me) to aaj to shant rahao....take care.

AUR UNKO HAAT BHI LAGAYA TO HUM SAB SONEY WWLON KI WAAT LGAYENGE😡
Edited by jiya1 - 13 years ago
thanks Jiya nad yes don't worry main relaxed hoon actually ye hua tha ki poem likhte waqt hi promo aagaya and neeche bhi they were giving about the episode and i was watchin the reruns at that time isiliye thoda dukhi ho gayi but don't worry I'm fine
Aag se takarate hein hum
Dushmano ko mitate hein hum
eak goli se nahi rukate sasen hmari
Maut se khelana to fitarat hein hamari....HUm Hai CID
Originally posted by didobhav

thanks Jiya nad yes don't worry main relaxed hoon actually ye hua tha ki poem likhte waqt hi promo aagaya and neeche bhi they were giving about the episode and i was watchin the reruns at that time isiliye thoda dukhi ho gayi but don't worry I'm fine
good .Take care😃
Originally posted by didobhav

hmmmm achcha tha jiya
Thank you ..aise hi kuch likh deti hun....sab Kavi ban gaye hein es promo ke baad...but u were excellent👏😃
@jiya kya jiya itna bhi achcha nahi tha,bhinder and sneha write better ones seriously ye toh maine aise hi time paaas ke liye likh di any ways so sweet of u,thanks again