FF It's complicated||DISCONTINUED|| IMP NOTE-pg86

Posted: 13 years ago

well ... im not new but hve been a silent member of india-forums for quite sometime. I'm writing this FF coz well shan and khanak's story is complicated and i would like to tell my version of how these two should fall in love... plz give ur feedback as to if my ff is even good or not...

my ff starts after Khanak sees tashu and shan in tashu's room... now this is just a sample plz tell me if u guys like it or not the i'll cont...😊

KHANAK AND SHANTANU... IT'S COMPLICATED

Khanak is standing outside tashu's bedroom door, she is smiling seeing tashu and shan together, they remind her of herself and her suraj. her smile gave way to tears as she recalled Suraj's dead body on the floor of her house.

'arrey Khanak beta, tum abhi bhi yahi ho, jaao jaa kar doodh shan ko jaldi se de do, achi neend aayegi use doodh pi kar.'

she wiped her tears, 'ji dadi'

'beta kya hua? Kisi ne kuch kaha?'

khanak shook her head, ' nahi, woh aankh mein kuch chala gaya tha, mein jati hoon ab.'

'isse kya hua?'

'shan stop it!'

'tum ne mujhe maaf kiya ya nahi?'

' yeh natasha ke kamre mein shan! Abh pata chala Khanak udas kyu thi. Mujhe hi kuch karna padhega!'

dadi marches to tashu's room and opens the door, ' kya ho raha hai yaha!?'

'Dadi, woh natasha dukhi thi, isliye...'

'isliye kya shan?! Bhulo maat Khanak tumhari patni hai, natasha nahi ! poore din bechari Khanak ko tumhari maa bate sunati hai, uski bezati karti hai! par tumhe khanak ke dukh ki koi fikr nahi! '

' dadi khanak ko mein apni patni nahi manta! Mein sirf natasha se pyaar karta hoon.'

'pyaar karna naa karna door ki baat hai shan, tum kya use insaan jaise bhi baat karte ho, wo bechari poore din tumhare liye kitna kuch karti hai, aur tum? Tum raat ko natasha ke saath! Roo rahi thi woh darwaze ke bahar...'

' acha to aap ko usne bheja hai, mein use baat karta hoon.'

'shan ruko, khanak ko kuch kahene ki zaroorat nahi.'

' nahi natasha, paani sar ke upar se jaae use se pehle mein khanak ko aaj once and for all samajha dena chahata hoon, ki woh yeh patni dharm ka naatak bandh karde.'

'shan, shan!!'

'natasha shan ko jaana do, yeh baat pati patni ke beech ki hai, kisi doosre ko isme padhne ka koi haak nahi.'

'dadi mujhe haak hai, shan aur mein ek doosre se pyaar karte hai, sacha pyaar.'

'sacha pyaar?' dadi smirks ' natasha agar tum doono ke beech sacha pyaar hota to tum yaha nahi hoti. Tumhe shan aur apne pyaar pe poora bharosa hota. Bharosa hota ki Khanak chahe kuch bhi kare shan tumse pyaar karta rahe ga. Par tum yaha ho, Khanak se apne aap ko behtar saabit karne ki koshish kar rahi ho. Shan ko yeh dikha kar kya saabit karna chahati ho?'

'dadi aap ka maatlab kya hai? Mein Khanak se jalti nahi, aur mein yaha shan ke liye hoon.'

'natasha tum yaha shan ke liye nahi apne liye ho. Agar tumhare aur shantanu ke beech sacha pyaar hota to tum yaha shan aur khanak pe nazar rakhne rehne nahi aati. Aur naa hi tum dinner bana ne ki koshish karti ye jaane ke baad ki Khanak ka bheja hua lunch shan ko bahut pasand aaya hai. Tum apne aap se kuch bhi kehlo natasha par sachai yehi rahe gi ki tum darti ho ke aagar shan aur khanak ko waqt mila to woh ek doosre se pyaar karne lagege.'

with that dadi left the room leaving behind an angry and insulted natasha.

Khanak is in her room crying, recalling her moments with her Suraj, recalling the way he always cared for her, loved her. 'Suraj, kash tum aaj mere saat, mere paas hote. Kash tum us din factory naa jate, kash mein tumhe rok paati, toh aaj hum saath hote dhulwadi mein, aur yaha natasha aur Shantanu ki bhi shaadi ho jati... Subh khush hote.

She is weeping recalling suraj, unknown to her Shantanu is coming towards their room, his blood boiling with anger.

'how dare she complain to dadi, how dare she send dadi to scold me! I'll show her today, I make sure she understands that she doesn't mean anything, that she has no right.'

he reached his room and violently opened the door, Khanak was shocked as she saw him menacingly staring at her'

Sorry if i hve voilated forum rules 😊

here are the chapter and the pg number they r on.😊
Chap 1- pg 1

Chap 2- pg 2

Chap 3 ' pg 3

Chap 4 ' pg 4

Chap 5 ' pg 6

Chap 6 ' pg 7

Chap 7 ' pg 10

Chap 8 ' pg 13

Chap 9 - pg 15

Chap 10 - pg 18

Chap 11- pg 21

Chap 12 - pg 24

Chap 13 - pg 26

Chap 14 - pg29

Chap 15 - pg 32

Chap 16 - pg 34

Chap 17- pg 36
Chap 18 - pg 40
Chap 19- pg 42
Chap 20- pg 46
Chap 20 Part2- pg 48
Chap 21- Pg 51
Chap 22- Pg 53
chap 23- pg 57
Chap 24 part 1- pg 60
Chap 24 part2- pg 66
Chap 25- pg 70
Chap 26 -Pg 74
Edited by yasharan.love - 12 years ago
it's really nice fashion, please continue soon😊 i'd like to see your version of how shan falls or khanak though i'm hoping its not as complicated πŸ˜†
Gr88888888 starting.Looking forward to next part.

fatima
nice start....do continue please....
Well written, please continue. πŸ‘
gr8 start.. continue soon... an PM me for sure..
do continue dear
please i juts loved it
thanks
bye sumi
its cute , do wrtie ...................
It's looks really awesome. I can't wait to see where you are going with this!! Please continue soon!! πŸ˜ƒ

Maddy

Sorry could not update for soo long, and sorry that this is short' I was really busy with my entrance examsπŸ˜”!!! Hope u guys like this part' I will update soon at it will be longer than this'.πŸ˜ƒ

CHAPTER 2

Khanak is in her room crying, recalling her moments with her Suraj, recalling the way he always cared for her, loved her. 'Suraj, kash tum aaj mere saat, mere paas hote. Kash tum us din factory naa jate, kash mein tumhe rok paati, toh aaj hum saath hote dhulwadi mein, aur yaha natasha aur Shantanu ki bhi shaadi ho jati... Subh khush hote.

She is weeping recalling suraj, unknown to her Shantanu is coming towards their room, his blood boiling with anger.

'how dare she complain to dadi, how dare she send dadi to scold me! I'll show her today, I make sure she understands that she doesn't mean anything, that she has no right.'

he reached his room and violently opened the door, Khanak was shocked as she saw him menacingly staring at her'

'tumhari himmat kaise hui?'

khanak wiped her tears,'aap yeh kya keh rahe hai?'

'zyada natak karne ki koshish maat karo! Tumhi ne dadi ko bheja tha natasha ke kamre mein hena?'

khanak looked confused, ' meine dadiji ko nahi bheja, woh to...'

'BAAS!' Shantanu looked at khanak, she looked confused, scared and sad, her eyes were red as if she had just cried. No i will not be fooled by her tears today. ' Khanak tum jabse meri zindagi mein aaee ho tabse sab galat ho raha hai. Pehle dhulwadi mein aur aab yaha mumbai mein bhi tumne jeena mushkil kar diya hai.'

'Shantanu meine Dadi ko kuch nahi kha, mujhe nahi pata woh Natasha ke kamre mein kyun gayi. Mera yakeen kijiye.'

'Tumhara yakeen? Tumhari waja se hi to saari problems hai meri zindagi mein, jabse tumhe mila hoon, tabse kuch na kuch gaalat hi hua hai, manhoos ho tum jiski zindagi mein jaati ho uski zindagi kuch na kuch gaalat hota hai.' He looked at Khanak again,who was looking at him, her eyes swelling with tears, but there was no stopping him, his life had overturned because of this girl. He was hurt because of her, and he wanted to return the pain,' par mujhe khush hona chahiye, at least mein zinda hoon, suraj ki tarah nahi''

He realized that he had gone too far, he looked at Khanak, she was crying. 'Khanak, I'm''

'Aap ko kuch kehne ki zaroorat nahi,' she finally looked at him tears flowing down her cheeks,

' Aap ko jo kehna tha aap ne keh diya, aur jo mujhe suna that who mein sun chuki.' With that she moved towards the door.

'Khanak, ruko, I'm sorry, mein''

'Nahi Shantanu mafi to mujhe maangni chahiye, ke mujhe laga ki chahe kuch bhi hua, par aap ek ache insaan hai, aur aaj apne mujhe galat sabit kar diya.'

She ran out the door crying.

'shit! Mein bhi naa gusse mein meine pata nahi kya kya keh diya... Suraj ke baare mein... Damn it!'

Shan sat on his bed frustrated, 'ab kya karoo? Meine jo kha uske liye to mein khud ko maaf nahi kar sakta, toh khanak mujhe maaf kaise kareegi?'

he sat there wondering how to ask for forgiveness for the atrocious thing he had said to her. Until he couldnt take it anymore, he thus stood up and went out of his room, ' I have to find her, mujhe usse maafi maangni hogi. Par agar woh mujhe maaf na kare toh? Nahi Shaan, tujhe usse maafi tab tak maangni gogi jab tak woh tujhe maaf nahi karti, chahe kuch bhi ho.'

Edited by p.fashion.d - 13 years ago