Frequent Posters

IISHAFS thumbnail
Anniversary 16 Thumbnail Group Promotion 6 Thumbnail Networker 3 Thumbnail
Posted: 14 years ago
tht was sooooo niceeeeeeeee part 1 plzz add me to your pm list
Nikki_Titli thumbnail
Anniversary 14 Thumbnail Group Promotion 8 Thumbnail + 6
lovely CS n amazin part 1.......hope d mystery of nups bein like this wilb revealed soon....plzz continue soon
Edited by nikki028 - 14 years ago
hazra66 thumbnail
Anniversary 14 Thumbnail Group Promotion 4 Thumbnail + 4
hey its aussum but very short.....but realy  very nice...and wat hapened to nups??pls continue soon...its really aussum
saduf thumbnail
Anniversary 14 Thumbnail Group Promotion 4 Thumbnail + 2
nice start
cont soon
abb01 thumbnail
Anniversary 14 Thumbnail Group Promotion 4 Thumbnail + 2
Thanks for the lovely comments
here is the next  part
part 2

Mayank continues : Main tumhe hurt nahi karna chahta nupur par ek bat jarur kahunga ki agar apna dard share kare to dard kam ho jata hai

N didn't know what to say she was just staring him

Suddenly she felt that her heart is telling her to believe this guy

Nahi nupur aisi galti mat kar,tu use janti tak nahi dimag ne kaha.

Par dil to kah raha tha aur nupur ne phir se apne dil ki suni

N (rote huye) : sach hi kah rahe ho  tum dhokha insaan ko kitna tod deta hai ye ab samajh aaya hai mujhe

Flash back

I was a very chirpy and fun loving person mujhe kisi ko dukhi dekhkar bahut bura lagta tha.main hamesha se sabko khush dekhana pasand karti thi.jab maine clg me admission liya tab main bahut khush thi.mom dad ka sapna ki main ek engg banu.main bahut khush thi.

Din bitate gaye aur main apni studies me busy hoti gayi par masti to main hamesha karti  thi

Mera ek friend tha RV aur pata nahi chahla ki kab wo pyaar me badal gayi,pyar insaan ko kitna badal deta hai sab achha lagane lagta hai na.main bahut khush thi.hum dono bahut karib aa gaye the

Zindagi khushhal lagne lagi thi.par ye khushi bahut din tak nahi rahi.mere ghar par sab shadi ki bare me bat kar rahe the.maine RV se is bare me bat kari par main surprise thi ki uska answer sunkar

N : Hi RV

RV : hi Nupur

N : mujhe tumase kuch bat karni thi.

RV : haan kaho

N : actually ghar par sab shadi ki bat kar rahe hai and i was thinking ki unhe sab bata du,aakhir ab to hamara placement bhi ho hi gaya hai na?

RV : Shaadi itni jaldi?

N : itni jaldi kaha RV hote hote to ek sal chala hi jayega na ,phir kabhi na kabhi to shadi karni hi hai to better hai ki abhi bat kar le.

RV : nahi nupur mujhe abhi shadi nahi karni hai ,infect tumne socha bhi kaise ki main itne jaldi shadi ke liye haan kar duna aur hum ek dusare ko jante hi kitna hai,u know tum mere type ki girl nahi ho.its true ki we have an affair but it doesn't mean ki shadi bhi kare.c'mon u r not a kid rt?

Nupur was shocked what the h**l he is talking about?

N : RV mere liye pyar time pass nahi hai ,aur main tumhare type ki nahi thi to 3 sal tak kya soch rahe the tum ,bolo RV?

RV : dekho nupur yaha shor machine ki jarurat nahi hai,hamara affair 3 sal se chal raha hai par kya aaj tak tumane mujhe apne pas aane bhi diya hai wo to dur ki bad hai i didn't kiss you till now.

You are in Mumbai babe par soch tumhari usi choti shahar ki hai  mujhe nahi lagta ki we can go together for long time.

And he left leaving stunned nupur at the back.

N ki aankhen rote rote red ho gayi par aansoo the ki  tham  hi nahi rahe the .

She was in her room ,to RV ko mujhase nahi mere sharir  se hi pyar tha,par maine to usase sachha pyar kiya tha main uske bina nahi rah sakti.I will die.Par nupur agar tum usase ek bar relation bana lo to shayad wo man jaye.she thought all this and gave up.

She reached to RV's flat and for a change it was open ,she just pushed the and astonished to see the scene , and RV too saw her

RV : covering himself ,tum is waqt yaha

N : crying and turned herself ,haan par lagta hai nahi aana tha.

RV : u should knock nupur

N : par knock karti to sachhai ka pata nai chalta RV,main to yaha aaj ye sochkar aai thi ki agar mera pyar mujhase sirf mujh par mere  sharir par haq mang raha hai ,to thik hai if i get you by paying  this main khush rahti,maine tumase koi conditional pyar nahi kiya tha RV.par tumane jarur kiya tha aur main bewkoof apne values ko side karke tumhe khud ko surrender karne aai thi.

Par aaj jo dekha usase mujhe pata chal gaya hai k ii was wrong tum jaise insane ko sirf sharir chahiye ,aaj iska aur kal kisi aur ka,she told him and left from there

Flash back ends

N continues :

Aaj is bat ko 4 month ho chuke hai par main ab tak use apne aap se alag nahi kar pai hu mayank.

She felt relieved and uski aankho se jharne ke pani jaise aansoo bahne lage

Mayank sat next to her and hesitate hote huye uske shoulder par hath rakha :

Dekho nupur jo hua wo shayad ache ke liye hua ,agar ye tumhe shadi ke bad pata chalta to kyat um use accept kar pati .kuch log aise hi hote hai nupur ,unhe pyar ki value ya to sharir ya paisa yahi pata hoti hai,they are not aware of emotions.

Par tum us jaise gire huye insane ke liye kya apni kimti jindagi lene chali thi,aur jindagi bhar ka dard apne parents ke liye ,apne dosto ke liye nahi nupur ye galat hai.

He was consoling her and she was listening him very carefully.

She actually hated boys after RV par she didn't know ki mayank ko kyon kuch nahi kah pa rahi thi,

Use apne ghavo ka marham lag raha tha mayank.

And she just hugged him.mayank was caressing her hair and (surprised aisa mat kar mayank aur tu hai kaun is ladki ka ,Dil ne kaha use is waqt sahare ki jarurat hai aur main wahi kar raha hu).

He broke the hug ,wiped her tears and said to ab is ajnabi ki bat mano aur thoda sa khana kha lo nupur, tum bahut weak lag rahi ho.

N : (she did not realize ki usane kya kiya hai ,par use mayank ki bato se apna dard ka ehsas kam hota dikhai diya) nahi mayank man nahi hai

M : par man ke liye nahi apne pet ke liye kha lo please ,ek chapatti

N : thik hai ,aur haan ab tum mere dost ho ajnabi nahi ,thik hai na (kind of request)

M : ok baba thik ha ,to friends and he just gave his hand for shake

N : haan friends ,par uske hath me razer ki wajah se chot lagi thi and she did not realize

M : tumhare hath me chot ,kya nupur tum bahut chot lagati ho yaar ,chalo phir se bandage lagana padega.

He again applied ointment and usko bandage kar diya ,par problem is that ki ab wo khana kiase khaye

N : main rice kha leti hu.roti khane me problem hogi and hsowed her hand to him

M : koi bat nahi main khila deta hu ,if you are ok

N : thik hai

M  started telling abt him funny kisse in college abt samrat and same time feeding nupur.

After a long she had a smile and she didn't know ki bate karte karte mayank ne use pura khana khila diya hai.

M (hansti hai to kitni pyari lagti hai ,bhagwan iski life se tension dur kar dena aur iska khayal rakhe aisa hi insaan iski life me aaye)

Other side N – hume mile huye kuch hrs hi huye hai par mayank ne mera kitna dhyan rakha ,bhagwan ji please iski life khushiyon se bhar dena

And after some time both slept but M was getting up in regular interval is dar se ki nupsi kuch kar na le

Par wo bahut shanty se so rahi thi ,shayad mahino bad uski aankho me neend thi.

She was looking like a kid ,uske badi badi aankhe sharp nose and her look can make any guy to fall for her.and thinking this he slept

M got up in the mid night and tried waking her but n ko to bahut hi tej fever tha.she has to get down in the next station ab kaise jayegi wo,he called his mom

MM : haan mayu kab tak pahunchega beta

M : mom mere sath is dabbe me ek ladki hai wo vaise bahut pareshan thi aur abhi use bahut fever ho gaya hai mom,mujhe lag raha hai ki use main uske ghar tak drop karke next bus lekar aa jaunga

MM : oh mayu ,thik hai beta par jaldi aana

M : haan maa chalo bye maa

He just kept the phone inside and by then train arrived on the station

M ne bahut mushkil se nupur ko train se utara aur uske ghar ka address liya

N was not in sense. Use bahut thand lag rahi thi ,and mayank has only one option to hold her close so that he can save her from cold.

They both sat in auto and in the auto ,nupur mayank ko pakadkar baithi thi,

They reached to her home :it was night time to he did not see outside.

At the door : he knocked it and saw a girl in front

G : aap kaun hai ?aur itni rat ko yaha kaise?

M : dekhiye N ki tabiyat kharab hai

G : di ko kya hua hai

M : kcuh nahi fever hai ,aap uska saman le aaiye main use andar le aata hu

G : thik hai

M took her into his strong arms and he could feel her body is burning

M : yaha aas pas koi Dr nahi hai kya?

G : hai par itni rat ko?

M : main chala jata hu ,

G : main apke sath chalti hu aapko to yaha kuch pata nahi hoga

M : thik hai jaldi chalo

They both got the Dr

Dr : kuch nahi thoda sa exahaust ho gayi hai thoda aram karengi to thik ho jayegi.

M : thanks Dr

Dr went

M : he sat there for some time near nupur as the girl went to get Tea for him ,wo nupur ke forehead ko sahla raha tha and unknowngily he kissed her forehead and got distracted as the girl almost entered in the room

G : aap tea pi lijiye thoda thik lagega

M : thanks ,aapka name

G : Chinki ,aap di ke dost hai na

M : haa ,chai bahut achhi bani hai.mujhe ab chalana chahiye N ka temp bhi kam ho gaya hai.

G : aap chacha chichi se milkar chale jayega

M : nahi chinki kabhi aur mil lunga abhi nupur ka dhyan rakho aur haan darwaja aise hi mat khol diya karo safe nahi hai

C : thik hai

And mayank left to indore

------------------------------------------

thoda boring hai par kya kare karna padta hai

please criticise

anju011 thumbnail
nice update aruna.
nupur trying to commit suicide. oh god what happened with her.can't wait to know.
but mayu consoling her was cute.
lovely 1st part but was too short.
continue soon with a big one.
anju011 thumbnail
nice update aruna.
oh this rv😡 😡, acha hua ki nupur ko sab sach pata chala.
oh mayu feeding nupur, so sweet.
he took her to her home, he is so caring.
continue soon.
Edited by armayurfan - 14 years ago
Rafa.LunaPotter thumbnail
Anniversary 16 Thumbnail Group Promotion 6 Thumbnail + 2

Nice soo far Aruna!!!

Would love to read more..update soon!

kiarathediva thumbnail
Anniversary 14 Thumbnail Group Promotion 3 Thumbnail + 3
it was such a nice update aruna......... i loved it.........
You-Know-Who thumbnail
Anniversary 14 Thumbnail Group Promotion 4 Thumbnail + 6
Hi, aruna..
Loved both the parts..
sorry for not commenting earlier..
continue soon and thanx for the pm!!!