Fan Fictions
Fan Fictions

India-Forums

Nazron Se Dil Tak(AR)PART 55-PG124, NOTE-132[4/12] (Page 5)

crazy4KASH_AR IF-Sizzlerz
crazy4KASH_AR
crazy4KASH_AR

Posted: 21 November 2010 at 12:01pm | IP Logged
Anumeha,Prachi,Shona and Dhruvika thanx a lot guys for such a lovely appreciation.
Dhruvika jana i'm fine.thanx a lot for such a warm welcome
.I'm sorry for not commenting individually but believe me guys ur comments matter a lot to me.so keep encouraging me.
love u all.muah..

Edited by asma_227 - 21 November 2010 at 12:02pm

The following 3 member(s) liked the above post:

prachi06dhruvikaluvsKSGanumeha_rajat

crazy4KASH_AR
crazy4KASH_AR

Posted: 22 November 2010 at 12:01pm | IP Logged
silent readers plz comment and tell me whether u like this ff or not.Common guys so  many views and so much less comments.This ff needs your support.
Plz come up ir press the like button atleast.
crazy4KASH_AR
crazy4KASH_AR

Posted: 24 November 2010 at 12:16pm | IP Logged
PART 7

aridhi
Ridhhima's first B'day after marriage'

She woke up wid sweet smell of flowers nd a gentle kiss on her forehead.. whole room was full of flowers, floor was covered wid rose petals'
At first she thought she was dreaming but soon enough she realised dat its all real as Armaan showered handful of her fav. White rose petals on her, sitting next to her wid a sweet smile nd eyes full of love.. he came closer nd whispered in her ear : "HAPPY B'DAY SWEETHEART"

Wid slight tears of happiness in her eyes nd thanking god for such perfect soulmate, she kissed him on his cheek nd whispered back : "THANKYOU ARMAAN' AJ TAK MERE LIYE AISA KABHI KISI NE NAI KIYA.."
Wid an understanding smile nd proud heart , he pulled her into a tight soulful hug'

THEY PARTED WID HAPPY HEARTS nd got ready for sanjeevni.. today they agreed on wearing clothes of eachother's choice nd it was the day wen they decided dat they would be wearing clothes selected by eachother everyday from now'
They both hav taken halfday leave before hand so that dey can spend time 2gthr in the evening.. Getting ready as ridhhima went to the kitchen to prepare their breakfast, she was surprised to see that armaan had done it already.. Nevertheless she was really excited to know what was in store for her , rest of the day coz it was a really special day for her which has started off just perfectly ' The rest of the day which she is expecting to be full of surprises is yet to be witnessed'

They've had their breakfast as usual armaan went ahead to get his car and ridhhima came after locking the house' While locking the house she noticed a small envelope at the doorstep which reads: " OPEN ME WHEN YOU ARE AT SANJEEVNI AND ARMAAN IS NOT AROUND " ..
She picked it up nd headed towards the car.. all this while she was thinking about that secret envelpe.. As she opened the door to sit, she found a rose on her seat, she picked it up, kissed it lightly nd gave armaan a shy smile'

Scene now shifts to sanjeevni :
AR hav reached their respective cabins after assingning duties to the new interns'
All their frndz nd ridhhima's family hav wished her by now too..

In ridhhima's cabin:
First thing she could think of was that "mysterious envelope" and a thoguht "why didn't armaan noticed it while going to the car".. she was all worked up by that thought' she quickly put her folder on the table , took out that envelope ,staring at it for a few seconds she opened the letter in it nd wat she read in it made her feel SURPRISED ' ANGRY ' HAPPY nd now she had a sweet smile on her face, realising how much armaan loves her nd has done so many arrangements to make the day special for her..

The letter said: "HAPPY BIRTHDAY MY PRINCESS.. YEH TUMHARA PEHLA BIRTHDAY HAI AS 'MRS. RIDHIMA ARMAAN MALIK' , AUR AJ KE DIN KO MAIN TUMHARE ITNA SPECIAL BAN DUNGA KI TUM KABHI NAI BHULPAOGI.. AJ SE PEHLE KE MAINE TUMHARE JITNE BHI B'DAYs MISS KIYE HAIN , UNN SAB KE LIYE I'LL MAKE UP TODAY..
I'M SO SORRY DARLING , MAINE ITNA SUSPENSE CREATE KIYA.. I KNOW I COULD HAVE SAID THOSE WORDS TO YOU TOO.. LEKIN AB JO TUMHARE FACE PE SMILE HAI NA. 'ITS PRICELESS',,,,"

WITH LOTS OF LOVE ND KISSES
TUMHARA ARMAAN

After reading dat letter, she rushed to his cabin but found it locked.. she straight away headed towards the nurse station to enquire about his duty.. she saw all her frnds standing there wid many packets but not THE ONE she'd been looking for.. They were discussing sumthing when ridhhima reached them nd asked :

R: guyz tumne armaan ko kahin dekha hai'?
Mu: arre tujhe nai pata hero ko to aj confrence e liye jana thha Dr. Shubhankar ke sath.. abhi thodi der pehle hi to nikle hain vo log..

R: (wid a sad face) oh okk.. achha main chalti hoon..
Ra: arre ridhhima ji aap itni udaas kyun ho rahi hain.. Vo aise hi nai gaya aapke liye kuch chodke gaya hai..

Her face lights up again wid a smile full of satisfaction..
All four of her frnds handed her those packets full of gifts of different shapes nd sizes.. They were so many that it was impossible for her to carry them to her cabin without any help..
R: (overwhelmed) yeh sab armaan ne..
An: yes my lil sis.. yeh sab tumhare armaan ne hi diye thhe tum tak pohochane k liye..
Ra: aur uski baaton se lag raha thha ki these r not all..
At: haan yaar rahul sahi keh raha hai'
Mu: oye tu kitni lucky hai' hero tujhse kitna pyaar karta hai.. usse pata thha k aj uski confrence hai aur vo tujhse 5-6 ghante baat nai karpayega isiliye usne yeh sab plan kiya..

After a few hours in Ridhhima's cabin: ridhhima nd anjie talking
An: ridzy yahan to abi se hi around 17 gifts hain.. pata nai armaan aur kya plan kiya hai..
R: (smilin) di this is not it.. He said he is gonna make up for all the B'Days he has missed since my first B'Day..
An: I'm so happy for u ridzy.. armaan sach mein tumse bohot pyar karta hai..

All this while till their shift was over ridhhima was continuously getting gifts sent by armaan in every 20 ' 25 mins.. They were soft toys, chocolates, lovely dresses, jwellery nd his hand written notes as well..

IN THE EVENING AT AR's HOUSE:
Ridhhima got ready in one of the dresses armaan had given her since morning' It was a white dress just like a princess would wear, wid her neck bare nd her long earings dancing on her shoulder, straight jet black hair left open..
On the otherhand armaan was wearing a black formal suit to complement his princess perfectly, wid his chrming smile nd loving eyes..
He has made all the arrangements for their perfect evening , from candle light dinner to dance'
They had their dinner in the room wid just a few candle lit nd ballons nd flowers around nd sweet melodies were playing in the bg' After the dinner he went over to switch on the song for dance..

Baahon ke darmiyaan do pyaar mil rahe hain
Jaane kya bole mann dole sunke badan
Dhadkan bani zubaan
Baahon ke darmiyaan

Armaan bent on his knees nd asked her for the dance'
As they started dancing the world around them had no existence at that moment.. They were drowned in the immense love nd passion their had for eachother..

Khulte badn hote labhon ki ye ankahi
Khulte badn hote labhon ki ye ankahi
Mujhse keh rahi hai ki badhne de bekhudi
Mil yoon ki daud jaayein nas nas mein bijliyaan

Dhadkan bani zubaan
Baahon ke darmiyaan

A few mins. Later armaan turned her around , slightly moved her hair to one of her shoulders nd as she shivered , he placed a delicate necklace wid a heart shaped pendant which had AR incribed on it with diamonds' She turned to look at him wid watery eyes.. Their foreheads touch..

Aasmaan ko bhi ye haseen raaz hai pasand
Aasmaan ko bhi ye haseen raaz hai pasand
Uljhi uljhi saanson ki aawaaz hai pasand
Moti luta rahi hai saawan ki badliyaan

Dhadkan bani zubaan
Baahon ke darmiyaan

Moving slowly in the same way he came closer nd whispered in her ear yet again "HAPPY BIRTHDAY JAAN"..
And next moment he was more than happy as he got her "THANKS" accompanied wid a soft nd sweet Kiss'.

asma_227
thereafter Ridz put her palm on Armaan's face...Armaan kissed her palm....
Passion was growing
RI:Armaan mujhe yeh sab ek sapne jaisa lag raha hai.maine itna aha b'day pehli baar manaya hai.thanx
AR:kar diya na paraya thanx bol kar
he turns his face to the other side
RI:Armaan i luv u acha baba sorry and gave him a kiss on his cheek....
AR smiled...
AR:tumhein pata hai tum is duniya ki sabse khoobsurat ladki ho...
RI smiles..
He then took her in his arms.both were lukn in each others eyes wid gr8 luv..
He tuk her 2 the bed and then both lay down one abv the other.Their eyes lockd.after a few seconds he broke the eye lock and slowly buried himself in her neck and kisd it several times.Ridz shivered..Then he slowly opened the strip of her dress.ridz trembld.Then touched her lips passionately and started kissn them.Ridz put her hand round his neck....
Then he kissd her cheeks,neck,hairs,everywhere...
After 2 hrs..
RI:armaan chodo na kal subah sanjeevani bhi jana hai....
AR:haan toh chali jana mana kisne kiya hai and started kissn again..
Ridz:Armaan plz samjha karo na main bahut thak bhi gayi hoon plz........
AR:O.K.
Then they slept while Ridz put her head on his shoulder and he held her with his arms........

purplegirl
The next morning, they obviously woke up very late! They were hurridely getting ready for Sanjivani.

Armaan(just out of the bathroom, in just a towel) : Riddhima, meri woh blue waali shirt kahan hai?

Riddhima(sitting by the dressing table, getting ready) : Tum ne hi rakhi thi.
Armaan: Haan, par ab nahi mil rahi toh tum help nahi kar sakti?

Riddhima(going to Armaan) : Acha mein dekhti hun.

Armaaan was standing and waiting.
Riddhima: Aise khade hokar muh kya bana rahein ho, khud bhi toh dhund saktein ho!

Armaan(a little irritated): Riddhima, mein late hun raha hoo naa! Please tum thoda jaldi karogi!

Riddhima(going to Armaan): Oh! Toh doctor sahab late ho rahein hai?!! Toh tum aise hi kyun nahi chaltein Sanjivani, kaafi hot lag rahein ho.

Armaan: Tumhe iss time mazak soojh raha hai. Romance baad mein....abhi Sanjivani jaana hai!

asma_227
Then Ridzy gave him his shirt and tried 2 go but he caught hold her hand..
AR:tumhein pata hai na ki tum mujhe shirt pehnati ho phir??
RI:kyun abhi toh keh rahe they ki romance chodo ab kya hua???
AR:arey yaar tum itni jaldi serious kyun ho jati ho?acha ab jaldi karo I'm gettn late...
Ridz smiles and makes him wear his shirt.after the breakfast he leaves....
At Sanjeevani he gets a child case who had 2 undergo Appendix operation...
Scene shifts 2 home
Tring tring cell rings....
RI:Hello
Padma:Riddhima beta kaisi hai tu
RI:theek hoon maa
PA:aur bache kaise hain???
RI:sab theek hain maa mujhe bahut tang karte hain..
PA:acha beta tum logon ko dekhe bahut din ho gaye isliye aaj shaam ka dinner hamare saath karo maine baki sab ko bhi keh diya hai...
RI:maan main armaan se baat karke batati hoon..
PA:theek hai beta apna khayal rakhna..
She calls armaan
AR:Hi sweetheart kaisi ho??
RI:theek hoon acha armaan woh maa ka phine tha dinner k liye bulaya hai toh main unhein haan keh doon??
AR:maine aaj tak tumhein kisi kaam k liye mana kiya hai
RI:nahin
AR:toh phir tum mujhse kyun pooch rahi ho haan keh dena tha tabhi..
RI:sorry baba I luv u
AR:I luv u too
RI:shaam ko ghar jaldi aa jana....

In the evening
Riddhima cudn't decide what to wear just wen armaan came.He hugged her.
RI:aaj ka din kaisa ghuzra
AR:tumhare baghair kaisa ho sakta hai??
RI :acha baitho main tumhara liye coffee lati hoon...
AR goes to get fresh....
after cumn back he lukd at his 2 kids who were sleeping peacefully..
RI:armaan coffee
AR:tumne itne saray kapde kyun phaila rakhe hain??
RI:mujhe samajh nahin aa raha tha kaun sa suit pehnoon
AR:aaj tum suit k bajaye ye red color wali saree pehen lo
RI:O.K.
she got ready and Armaan also got ready......
After gettn redy she was makn the kids reday..
Armaan was glaring his beautiful wife.She wore the set which Armaan gave the other day..
Ridz found him starn at her..
Wen she made kids ready..
RI:aise ya dekh rahe ho?
AR:dekh raha hoon is duniya ki sabse khobsoorat aur haseen ladki/wife ko..
She smiles
RI:baatein banana toh koi tumse seekhe ab chalo
AR holds her 4m the waist and
said:tum bahut pyaari lag rahi ho...
RI:ho gaya ab chodo
AR smiles and nods the head in no..
RI:armaaaaaaaaan
AR:theek hai madam iska badla hum wapas aake lenge......
then they went to Ridz's house...
anjali opened the door and hugged both of them.she took the babies...
PA:kaise ho Arman beta ur kaam kaisa chal raha hai??
AR:bilkul Ist class apki beti ne meri zindagi khushiyon se bhardi hai..
He luks at her with a deep sigh.Ridz blushes
RA:ab tu us bechari ko nazar lagayega kya mana ki woh bahut sundar lag rahi hai toh kya use ghoorna band nahin karega..
AR:kyun woh meri biwi hai jitna chahe use dekh sakta hoon
Ridz blushed
RI:Armaan kuch toh sharm karo
Then all chatted for sumtime and then went to have dinner..
AR:khana bahut acha bana ha..
PA:thanx
RA:waqai apke haathon mein toh jaadu hai.Muskaan kuch seekh inse
MUye kya matlab hai tera main kharab hana banati hoon haan???
RI:bas bas tum donon phir se shuru mat ho jana jab dekho ladne ko tayyar rehtey ho..
AN:tu toh rehne hi de apne din bhool gayi jab tumhare aur Armaan k beech 36 ka aankda hua karta tha...meri toh samajh mein aaj tak nahin aaya yeh takraar pyaar mein badli kaise
AR:yeh sab tumhari behen ka kamaal hai.
ATul:arey anjali jahaan pyaar hota hai takraar bhi wahen hoti hai..
Ridz was blushing
The dinner was taken in a pleasant mood.

After the dinner,
Shashank:Thank u so much armaan meri beti ki zindagi khushiyon se bharne k liye.
PA:kehte hain maa apne bache se sabse zyaada pyaar karti hai paa main yeh keh sakti hoon ki tum Riddhima ko hum sab se zyaada pyaar kartey ho Thank u so much
AR:aap log kyun mujhe sharminda kar rahe hain shukrguzaar toh main aap logon ka hoon aap logon ne hi toh Riddhima ko meri zindagi mein shaamil hone ki permission di.Thanx
then they leave..

At home,

The two kids were sleeping calmly..
Ridz tuk her gown and was goin to the bathroom to change just when
AR came infront of her
AR:kahaan ja rahi hain aap??
RI:change karne
AR tuk the gown 4m her hand and put it on the sofa..
AR:madam abhi badla lena baqi hai..........
then armaan kiss riddhima on her lips .
after that Ridds run a way to bathroom.
ARye hoye.
Ridds come & show Armaan is trying to clam the baby.
then riddhima take Aman & try to Clame him.
after same time both the kids were clame.
armaan was playing with them.
Riddhima was seeing them.
& her eyes get most.
ARmaan show that & ask her what happen .
then riddhima nodded & then give him a sweet kiss on his chik.
Ar:kyaa baat hey aaj to bada pyar aa rahi hai.
Ri:armaan
AR:Riddhima
the both kids Start cryying
& AR both brust out laguning.
Armaan:jaan kyu na him inha humari love story sonia.
Ri:armaan ya dono aabhi chota hai
AR:i known jaan.but i wan't to remeber that days.
i known they can't understand ,but they can feel over love
becz they r part of ous.
Right bacho
Rihit armaan on his chest & blush)Armaan
ARlzz jaan
Rik

Edited by asma_227 - 24 November 2010 at 12:17pm

The following 10 member(s) liked the above post:

diyachillkunabzRedrose21jannat4everAR-kashprachi06dhruvikaluvsKSGcool_sri-Prithi-anumeha_rajat

crazy4KASH_AR
crazy4KASH_AR

Posted: 24 November 2010 at 12:27pm | IP Logged

ok guys....!! from now on....there will be two tracks going on........
1: past track - showing AR's journey starting from their internship.
2: present track - showing Ar's married life going on.

PART 8
(PAST TRACK)
icegirl

RIDDHIMA'S 1ST DAY IN SANJEEVANI

AS USUAL MR ARMAAN IS BUSY IN OOGLING GIRLY PICTURES IN THE MAG AS HE ON HIS TEA BREAK.

HE COMES TO THE LOUNGE TO GET SOMETHING OF THE MAIN DESK AND START FLIRTING WITH THE NURSE OVER THERE.

ARMAAN HI CAN I USE YOUR PEN PLEASE

NURSE (SIGHS) OH SURE DR ARMAAN

ARMAAN THANKS BTW AAP AAJ BUHUT AACHI LAG RAHEE HIAN TANYA

NURSE HOW DO YOU KNOW MY NAME SIR (WITH ALL LOVEY EYES)

ARMAAN AAP KAI NAME BADGE PARaH KAI
NURSE (EMBARRASSED)

ARMAAN WELL WHAT ARE YOU DOING THIS EVENING WELL I WAS THINKING ABOUT A CUP OF COFFEE

NURSE OH OH COFFEE OOKK SURE
SUDDENLY HIS FILES DROPS

HE SIT DOWN TO GET THE FILE AND RIDHIMA'S ENTRY HE JUST LOOKS AT THE DOOR RIGHT AT THAT MIN.

ARMAAN WHAOOOOOOOOOOO NEW CHICK IN TOWN. PATA KARAN PARY GA PATIENT HAI PATIENT KAI SATH HAI YA PHIR HAMARY SATH HAI HOOHAHAHHHEHEHE

NURSE SIR AAP KUCH KAH RAHY THY

ARMAAN OH YEAH SO 7 O CLOCK

NURSE PERFECT

ARMAAN SUPERB

ARMAAN JUST GOES NEAR RIDHIMA AND BUMP INTO HER

ARMAAN OH SORRY

RIDHIMA OH I AM SORRY IT WAS MY FAULT

ARMAAN (BUDHOO KAHIN KI) I SEE ITS OK PER MERY SIR PER LAGI HAI

RIDHIMA -G KIA KAH RAHY HAIN AAP

ARMAAN- KUCH NAHI AAP KAUN HAIN MAIN DR MALIK AAP KO KAHAN CHAUT LAGI HAI HOW CAN I HELP?

RIDHIMA G MAIN PATIENT NAHIN HOON ACTUALLY MAIN....

ARMAAN -(BAAT KATY HUE) (SO SHE IS NOT PATIENT ) AACAH TO AAP PATIENT NAHI HAINN TO PHIR AAP KO PATA NAHI KAI VISITING TIME AABHI SHOROO NAHI HUA BUT I CAN HELP YOU IF YOU WANT (IN BLUFFY WAY)

RIDHIMA- AAP MUJHY BOLNY DAINGY MAIN YAHAN KISSI PATIENT SAY MILNY NAHEE AAYE ACTUALLY DR SHASHANK..........

ARMAAN (BAAT KATY HUE) -PHIR SAY (DR SHASHANK NAY APNI UMAR DEKHI HAI TOBA TOBA ITNY KHOOBSORAT LADKI SAY MULAQAAT) DR SHASHANK KIYA AAP MUJHY BATAIN CHORAIN US BODHY KO DAIKAHIN YEH 21 CENTURY HAI OLD DRS USES MORE OF THEIR REMEDIES THEN ATUAL ILAAJ JUST TELL ME I WILL TRY MY BEST TO HELP YOU IN ANY WAY.

RIDHIMA (ANGRY FACE) WILL YOU PLEASE LET ME FINISH MY SENTENCE OR JUST LET ME GO

ARMAAN (ACHA TO BHAOO KHATY HAI ) -WHAT DO YOU MEAN BY THAT AAP KO PATA HAI AAP KISS SAY BAAT KAR RAHEE HAIN MAIN SANJEEVANI KA MANA HUA DOC HOON HOW DARE YOU TALKING TO ME LIEK THAT

RIDHIMA (WITH OPEN MOUTH) -OH MY GOD HOW DARE YOU BLAMING ME FOR SUCH THING. CHORAIN MERA RASTA HATAIN

WOH CHALI JATY HAI
RIDHIMA- OH MY GOD MUJHY AISY PSYCHO'S KAI SATH KAAM KARAN PARY GA KAHAIN MAIN GHALAT JAGAH TO NAHI AA GAYEE MAY BE PAPA NAY AAB PAGLOON KA ILAAJ BHI SHOROO KAR DIYA HO
SHE IS WALKING DOWN TEH CORRIDOR WITH ALL THESE THOUGHTS IN HER MIND.................

In Her Thoughts She Just Looks At Her Left Side
Us Ko Atul Nazar Aat Hai He Is Just Laughing With Open Wide Mouth And Then He Turns To Other Patient And Make A Monster Face And Then Smiles .
Ridhima I Think Papa Nay Definitely Pagloon Ka Ilaaj Bhi Shoroo Kar Diya Hai I Donnt Know If It Is A Right Decision To Actually Doing My Internship In Papa's Hospital.

Itny May Announcement Hoty Hai Sab Interns Main Hall Main Aa Jain.

Ridhima Bhi Chali Jaty Hai

She Sees Every One Is Standing There Rahul Muskaan Keerti Armaan Atul But Obviously She Doesnt Knwo Their Names Just Yet She Just Sees Them And Whisper Oh God Aaj To Di Bhi Nahi Aayeen Aur Yeh Sab To Mujhy Doc Say Ziyadah Patient Lag Rahy Hain

Dr Keerti If I Am Not Wrong You Are Rihdima Gupta

Armaan Gupta (with Shoking Look)

Ridhima Yes I A Ridhima

Keerti I Am Keerti Oen Of Teh Senior Drs Guys This Is New Inytern Dr Ridhima Gupta And Ridhima Yeh Hain Dr Rahul Dr Muskaan Dr Armaan And Dr Atul

All Say Hi To Her And She Replies With All Confused Face.

Now Keerti Is Giving Duties To Every One.

Ridhima Kahain Yeh Jo Khud Ko Dr Keerti Lah Rahain Hain In Sab Pagloon Ki Sathi To Nahi Oh God Aab Kaisy Pata Karaoon Pata Nahi Papa Kahan Hain Aur Shubankar Sir . Ridhima Kuch To Karan Ho Ga.

Ridhima To Dr Keerti I Am Sorry To Ask Such Silly Question But Are You Sure You Are Senior Dr I Mean

All Interns Starts Laughing Armaan Just Goes Hahha

Keerti (all Hitler Style) Kia Matlab Hai Aap Ka Ms Ridhima Gupta Aap Bhaly Hi Is Sanjeevani Kai Head Ki Beti Hoon Per Aap Ko Yeh Ha Q Nahi Kai Senior Doc Ka Mazaq Banain.

Shubankar Enters

Hi Every One Hi Ridhima Welcome To Sanjeevani

Hi Keerti

Ridhima Just Looks At Keerti With All Pareshani

Shubankar Kia Hua Aap Sab Log Aabhi Tak Yahan Kiun Karahy Hain Kia Sanjeevani Main Kaam Khatam Ho Gay Ahai.

Keerti ( Looking At Rihdima) Nahi Dr Shubankar Shayad Kuch Log Meri Mbbs Ki Degree Dekhan Chahty Hain Kiun Kai Shayad Unhoon Nay Aaj Tak Mbbs Ki Degree Dekhi Hi Nahi Hai

Ridhima All Emberrassed Us Ki Nazar Armaan Per Parti Hai Who Is Giggling And Just Enjoying Her Being Bakra.

Sab Chaly Jaty Hain. Ridhima Dobara Us Ward Kay Pass Say Guzarty Hai To Aab Atul Chicken Ban Kar Hans Raha Hoat Hai

Aagy Jaty Hi To Armaan Kisi Patient Ki Care Taker Say Bluff Kar Raha Hota Hai

Ridhima Oh God Yeh Sab Kia Hai Sanjeevani Main Aisy Doc Kaam Kar Rahy Hain Sanjeevani Ko Kia Ho Gaya Hai Pata Nahi Papa Ko In Sab Batoon Ka Pata Hai Kai Nahi I Think Mujhy Papa Say Yeh Sab Discuss Karna Hi Parhy Ga........................

waniya mir

at the hospital every1 at the Cafeteria just then ridz entered.

armaan: aray yaar rahul r u sure u r a senior doc.

rahul : first didn't understand then armana pointed his eyes towards entrance where ridz was standing.

rahul: haan ji dr armana i am also not sure about my seniority.

armaan n all laughed.

rids got embarrised n then she ignored she thought yeh log kab tak aysa karain gay i know i am new theik ho jayay ga sab aur kal mairay sath di bhi to hun gi main daikhti hun kal yeh loog mujhay kaisayu tang kartay hain.

just then she moved towards the conter n armaan also went there.

ridz: plz aik tea.

armana:aray shayam (waiter)yara tujhay kitna arsa ho gaya hai yahana sanjeevani main.

shayam: dr armana 10 saal.

armana: 10 saal mager kia teray pass koi prof hai kay tu itna senior hai.

n every1 at the table just bust out n laughed.

ridz: lokked tensed n irritaed bu this mad guy.

armana: waisay dr ridhima aap kia sirf senior drs say hi bata karna pasand karti hain jaisay dr shashaank.

ridz:daikhyay dr armaan.

armaan: ji dikhayay

ridz:main jis wajah say pooch rahi thi wo kuch aur thi.

armana: aur wo kia wajah thi apa humain batana pasand karain gi.

ridz:was about to say then replied main har kisi ko wajah batana zaroori nahi samajhti.

ridz was about to leave wen armaan holded her hand.

ridz couldn't believe it 1st then tried n said maira hath chooro.

armaan: nahi choora to.....................

asma_227
Riddhima:Armaan plz mera haath chodein yeh kya badtameezi haiaapki himmat kaise hui mera haath pakadne ki??

Rahul:Armaan yaar chod na warna ro degi bechari...

They both grin n he left her hand...

Ridz runs away.She went in the locker room n murmured 2 herself
RIata nahin kya samajhta hai apne aapko hnh...

Announcement occured she was cald in I.C.U.
Armaan was also there.She got iritated on seeing him n he smiled...
There was a 21 yr old boy named Kanav.He was badly injured...

They both handle the case 2gether n later he was fine...

AR:yeh sab hua kaise??

KA:woh kuch nahin

AR:cumom u can tell us dost...

KA:woh darasal main ek ladki se pyaar karta hoon uske bhai ko pata chal gaya aur...

ARyaar hnh(smiles)kya sach mein tum us ladki se pyaar karte ho??

KA:haan

AR:aur woh ladki

KA:nahin

AR:mujhe toh ye baatein samajh hi nahin aatein.yaar mujhe toh har doosri ladki se pyaar ho jata hai...

KA:iska matlab ki abhi aapko sacha pyaar nahin hua hai jab hoga tab khud bakhud samajh aajayega

RI:sacha pyaar is jaise flirt ko kya samajh aayega...

AR:OH to aap ko koi problem hai meri flirtn se

RI:nahin kyun mujhe kyun hogi...

AR:waise Kanav ab tumkya karoge agar use tumse kabhi pyaar nahin hua toh??

KAyaar sirf pane ka naam thodi hota hai.pyaar mein kurbaniyaan bhi di jati hain...

AR:well O.K.ab hum chalte hain.Take care aur dawa time par le lena....

Then they leave....

In the locker room

RA:How is ur patient now

AR:He's fine.bechara pyaar k chakkar mein mara gaya.

MU:Acha Rahul yaar tujhe nahin lagta ki humne Riddhima ka bahut mazak bana liya.I mean ab hamein usse baat karni chahiye.use Sanjeevani ghumana chahiye.woh Anjali ki behen bhi toh hai

AR:tujhe bahut hamdardi hai usse..

MU:haan hai toh??

Just then Riddhima enters...

MU:hai Riddhima i'm Muskaan
RI:hai
MU:aaj humne tumhare aath jo mazak kiya usse tumhein zyada bura toh nahin laga
RI:nahin
MU.K. then Freinds???
RI:yaah sure...
RA:Freinds??
RIf course
Atul:hi Riddhima toh dost??
Riddhima:bilkul
Armaan was silently watchn all this....
MU:chal yaar main tujhe poora Sanjeevani dikhati hoon
RI:haan chalo
RA:kya yaar Armaan tu bhi haath mila sakya tha
AR:main kyun jaun use mujhse dosti karni hai toh wo hi aage aayegi
AT:tu aur teri ego uffff
Then they get back 2 duties
At home

Anjali:hey Ridzy how was ur day
RI:good
AN:aur tumhari sabse frnship ho gayi
RI:haan par ek ko chod kar.bahut hi nakchada hai pata nahin kya samajhta hai apne aap ko
AN:kaun??
RI:wahi Mr.Flirt Armaan
AN:Ridzy woh ba dekhne mein bura hai otherwise andar se woh bahut acha hai.kuch dinon mein tujhe bhi pata chal jayega...
then they went for the dinner
Wen they were on their beds Riddhima was thnkn of the whle day at Sanjeevani.Wen Armaan came 2 her mind she got angry.then slept

Next day she was doin jogging when she saw Armaan playing basket ball
Armaan saw her and went 2 her.
AR:Hello how r u?
RI:absolutely fine
AR:do u play basketball
RI:hmm i luv it
AR:So wats say lets have a match..
RI(2 herself):haan bachu ab ayega maza jab ek ladki se haroge tab pata chalega)
RI:O.K.
Then they begin playn.Eventually Armaan loses by 1 points...
RI:u play very well
AR:u also.I have never lost a single match in my whole life this is the Ist time.I don't knw how i lost??
RI:it happens better luck next time...bye...
She leaves...
ARhnh better luck next time my foot.Man how can I lose n that too 4m a girl shit yaar)

At Sanjeevani

All interns were doin their duties just when a very hot girl was admitted n the case was gvn 2 Armaan
He was doin his duty along with flirtn.Riddhima was passing bye when she saw him holdn her hand.
RIhnh ise koi aur kaam nahin hai jahan dekho shuru ho jata hai pata nahin kab sudhrega??)
AN:Ridzy yeh tum kisse batein kar rahi ho?
RI:k k k kisi se bhi toh nahin di
Then she points out at Armaan
AN:Ridzy yeh uska roz ka kaam hai lets go

In the caffetaria,

RI:so kaisi rahi date fix hui ya nahin??
AR:haan lekintumein kya prblm hai??
RI:mujhe kya prmblm hai.Yeh Mr.Armaan ki bechari ladkiyon ko apne chiknichupdi batoon se phansa kar unke saath ghoomne phirne k baad unka dil todne par tumhein sharm nahin aati??
AR:aisa kuch bhi nahin hai aisi ladkiyan pyaar k qabil toh nahin haini inke khud k kitne boyfrnds honge tumhen bhi nahin pata hoga??
RI:watever....
AR:lekin tum itni pareshan kyun ho inke liye kahin tumhein mujhse pyaar toh nahin ho gaya after all I'm hot, smart,intelligent u knw..
RI:U just shut up!!pyaar aur tumse ghalti se bhi nahin..hnh n leaves
AT:yaar jabse tum log aye ho tabse lad hi rahe ho kya ho gaya hai...
AR:too nahin samjhega yeh hamare beech ka mamla hai..
then they get back 2 their duties...
Ridz was stand near Kanav wen Armaan came
AR:Basket!!!
RI:Basket kahan hai??
AR: tum aur kaun aaj se tumhara nickname basket aur main toh tumhein yahi bulaunga
RI:tum kabhi nahin sudhrogey
RI:bye the way mera yeh naam tumhein harane ki badaulat rakha hai tumne??
AR:haan waise aaj tumhari kismat achi thi warna Armaan Malik ne harna nahin seekha hai
RI:acha v will see ki kaun harta hai aur kaun jeetta hai..
ARk v will see]
then they part apart...
Next day at Sanjeevani
In the locker room,
Armaan had planed a prank 4 her
RA:yeh tu kiska intezaar kar raha hai??
AR:tujhse matlab aaj bahut maza aayega

Just then Riddhima enters.Armaan had a huge grin on his face.He winked at Rahul
RIddhima opens her locker
RI:aaaaaaaa
AN:Ridzy kya hua??
RI(cryn ): di cockroaches I don't knw how they came n they r so many...
Rahul nods his head seeing Armaan
ARlughn badly) tum cockroaches se dar gayein....
RIstil cryn) main itna dari hui hoon aur tumhein hansi aa rahi hai
AR:toh aur kya karoon
AN:but how is it possible??Poori Sanjeevani mein tumhein cockroaches nahin milenge lagta hai tumhare saath kisi ne mazak kiya hai...
AN:Armaan kahin tumne toh nahin??

AR:main main kaise kar sakta hoon meri itni jurrat kahan??
Ridz understud Armaan's prank(acha bachu toh mujhse ulajhne ka tumhein anjaam bhugatna hoga)
Then the call 4 their duties cums...
Riddhima was writing on her file near Kanav when Armaan came
AR:Basket cockroach!!!
RI:aah kahaan???mummy bachao!!!
Her file falls on her floor Her voice was so loud that Dr.Keerti came
Kirtir.Riddhima kya hua
RI:Ma'am woh cockroach
KI:kahaan hai??
Ridz lukd there n found nothn
KIr.Riddhima yeh hospital hai aapka ghar nahin jo aap is tarah se shor machayein.Aayenda aisi harqat ki toh aap ko rectal examnts dene honge
RI:sorry Ma'am
Armaan was enjoyn all this
RI: (angrily) tum na
AR:haan main na
RI:hnh
She goes away armaan was still laughn
In the caffetaria,
Arman was telling the whole situation 2 Rahul,atul n muskaan.Just then Riddhima came with Anjali
She overheard their conversation
RI:tumhein doosron ko tang karne mein bahut maza aata hai na
AR:wrong doosron ko nahin sirf tumhein Basket
RI:tum na aur haan mera naam basket nahi Riddhima Gupta hai apni haar se frustrate ho kar mera naam mat bigado!!
RA:kya matlab haar se
RI:yeh mujhse basket ball match haar gaya na
AR:ab tum apni choti si jeet ki daastan puri duniya ko sunaogi??
RA:Can't believe it Armaan yaar tu haar gaya aur woh bhi ek ladki se
AR:haan toh
RI:Rahul game mein toh haar jeet chalti hi rehti hai...
AT:wow yaar Ridz tumne toh kamaal kar diya..
RI:thanx
AR:itna bhi khush mat ho
RI:haan yaar tum log jale pe namak mat chidko
Armaan got totally irritated so he left
AR: (jane kya samjhti hai apne aapko ek basket ball match kya jeet liya lagta hai pata nahin kya kar liya isey toh sabak sikhana hi hoga.Armaan Malik se takrane ka kya anjaam hota hai ab pata chalega tumhein basket...)

waniya mir
ridz n armaan in their bed rooms.

armaan: yaar cheez kia hai yeh apnay apa ko kia samjhti hai i know dr shashank ki beeti hai na doc banna is kay liyayy konsa mushkil kaam ho ga.

ridz: lagta hai paisay day kay doc bana hai ata jata kuch ho ga nahi.aya bara doc aur wo bhi senior dr.

armaan:is ka imtihaan to laina hi ho ga kitna ata hai is medicine.

ridz: thinking in her mind daikh lun gi tumhain n then got irritated by her thoughts that she is constantly thinking about that armana mailk.

same is the case wid armaan he is also angry wid him that why he is thinking about her.

then they went to sleep.in the morning anji droped ridz n went to park the car.just then armaan arrived on his blue bike wid black helmet.wearing cool bule nd black shirt n blue jeans.was about to hit ridz on his bike.

ridz: ouchhhhhhhhhhhhhhh

armana: aray yaar tum basket daikh kay nahi chalti ho kia yeh road hai ma'am aap ka ghar nahi.

ridz: stupid mujhay lag gayi hai tum daikh kay nahi chala saqtay ho yeh road kia tumhari hai.?

armana: oey basket plz yaar subha subha mood kharaba na karo n said pata nahi ab kaisa din guzray ga subha subha is ka dedaar kar kia haina.

ridz got angry after listening.n decided that today she will teach him a lesson.

Sorry for the spelling mistakes if any since this ff is written at an instant.Hope u guys may like the parts this time.Please do comment and share your views or kindly press the like button.Silent readers please come up and tell me what you guys think of this story.
NOTE:-All those of u who wish to receive pm ,kindly add me to the buddy list.

Edited by asma_227 - 24 November 2010 at 12:34pm

The following 16 member(s) liked the above post:

swarobi1diyachillkunabzRedrose21jannat4everAR-kasharoosheeprachi06dhruvikaluvsKSGAayu-loveKaJen-cool_sri-Prithi-shonagudiaanumeha_rajatjiyaa_m..vidhi..

dhruvikaluvsKSG IF-Dazzler
dhruvikaluvsKSG
dhruvikaluvsKSG

Posted: 24 November 2010 at 3:55pm | IP Logged
heyy di 
aweosme parts
loved them 
haha loved ridzi when she said r u sure u r senoir doctor 
hhaha
laughed so loud 
cont soon 
n thx for pm
luv 
dhruvika

The following 1 member(s) liked the above post:

crazy4KASH_AR

shonagudia IF-Rockerz
shonagudia
shonagudia

Posted: 24 November 2010 at 7:38pm | IP Logged
Hey Asma.
Nice part... Thnx for starting the past track also... Will see how the journey started ... and of course the famous AR encounters.

Continue soon... Thnx for the PM.

The following 1 member(s) liked the above post:

crazy4KASH_AR

crazy4KASH_AR
crazy4KASH_AR

Posted: 24 November 2010 at 11:20pm | IP Logged
Originally posted by dhruvikaluvsKSG

heyy di 
aweosme parts
loved them 
haha loved ridzi when she said r u sure u r senoir doctor 
hhaha
laughed so loud 
cont soon 
n thx for pm
luv 
dhruvika

Thanx a lot Dhruvika.I feel so good after reading your comments.Keep encouraging me like this jana.
love u muah.
I'll continue soon.
crazy4KASH_AR
crazy4KASH_AR

Posted: 24 November 2010 at 11:21pm | IP Logged
Originally posted by shonagudia

Hey Asma.
Nice part... Thnx for starting the past track also... Will see how the journey started ... and of course the famous AR encounters.

Continue soon... Thnx for the PM.

Thanx a lot dear.
I know you would be more interested in reading the past tracks so I began posting them as well.
I'm glad that u liked the parts.
Keep reading and inspiring me like this.

Go to top