Dance pe chance mar le

•  
  • Page of 1 Go
  •  
Posted: 14 years ago

Hey

Tap water started again.In the new promo of holi Veer ,tappu ,Vansh, Icchcha all r dancing.Nd it can be clerly seen tht Veer nd ichha were nt comfortable dacing with vansh nd tappu.Aur ye tappu๐Ÿ˜ก veer ke bilkul nazdik aa kar uska haath hold kar ke naach rahi thi nd Veer was getting irritated with her nd angry ho kar usne haath chura lia.Yani Tappu mai ke saath ka,Veer ki majboori ka,Aur mauke ki nazaakat ka pura fayada udane ki kosis kar rahi hai. Agar wo Veer se pyar karti to kya is dukh ke samay me uska saath dend ki bajay apna fayada udhati. Tap ne ek baar phir apna istemal kiya Veer ko seduce karna ka.2 times pahle bhi kar chuki hai but akele mein.Is baar to himmat itni badh gayi hai ki sabke saamne Veer ko seduce kar rahi hai.Ye sahi mauka hai Veer ke paas .I want ki Veer frustration,dukh,aur gusse mein sabke samne intentionally or unintentionally ek jordar thappad/chaanta tapps ko jad de.kaash aisa ho to maza aa jaye. Dance pe chance ki jagah one tight slap frm Veer๐Ÿ˜† ๐Ÿ˜›

Wht do u all think abt this??๐Ÿ˜‰

Edited by Divya_pd - 14 years ago
i'm thrilled with ur imagination Divya. I do not want 2 care if they show it or not. ๐Ÿ˜Š
ya one slap plus should show her real face to all ๐Ÿ˜†๐Ÿ˜†
Originally posted by Divya_pd

Hey

Tap water started again.In the new promo of holi Veer ,tappu ,Vansh, Icchcha all r dancing.Nd it can be clerly seen tht Veer nd ichha were nt comfortable dacing with vansh nd tappu.Aur ye tappu๐Ÿ˜ก veer ke bilkul nazdik aa kar uska haath hold kar ke naach rahi thi nd Veer was getting irritated with her nd angry ho kar usne haath chura lia.Yani Tappu mai ke saath ka,Veer ki majboori ka,Aur mauke ki nazaakat ka pura fayada udane ki kosis kar rahi hai. Agar wo Veer se pyar karti to kya is dukh ke samay me uska saath dend ki bajay apna fayada udhati. Tap ne ek baar phir apna istemal kiya Veer ko seduce karna ka.2 times pahle bhi kar chuki hai but akele mein.Is baar to himmat itni badh gayi hai ki sabke saamne Veer ko seduce kar rahi hai.Ye sahi mauka hai Veer ke paas .I want ki Veer frustration,dukh,aur gusse mein sabke samne intentionally or unintentionally ek jordar thappad/chaanta tapps ko jad de.kaash aisa ho to maza aa jaye. Dance pe chance ki jagah one tight slap frm Veer๐Ÿ˜† ๐Ÿ˜›

Yes I also want that
veer kabhi aisa nahin karsaktha , warna woh kabhi kar chuka hotha ... the least i want him to do is push her aside kafi hai .
before the dance i wonder what wud happen tonight wen mai tells them to take ashirwaad of kuldevi but not alone
Originally posted by Divya_pd

aur ye tappu๐Ÿ˜ก veer ke bilkul nazdik aa kar uska haath hold kar ke naach rahi thi nd Veer was Agar wo Veer se pyar karti to..

That's because Tapu is a besharam, control freak. She is also a psychopath since she tried to kill Icha out of pure envy.

Tapu did not marry Veer deceivingly for love, but for greed of wealth and power. She will obtain the family jewels, riches, money, wealth, house, cars, and 2 families to defend her egos plus a husband that lets her roam free while at the same time he obeys her every whim and worships her.

At any cost she wants power over Veer and his family, also subdued under her power.

That's what she wants.

Edited by cluelass - 14 years ago