Written Update ~23rd Feb ~ bhaad me jaye ye shadi

hinz thumbnail
Anniversary 18 Thumbnail Group Promotion 7 Thumbnail + 9
Posted: 14 years ago

hey all
I'm back again with a high voltage drama episode to write about,hope I do justice in describing the high point of the show uptil now

Episode begins with where it ended yesterday (obviouslyπŸ˜†) with the verbal torture squad a.k.a Shuklain and Boodha bashing and yelling at the Majumdars .The camera revolves around the dark circle and it kinda made me dizzy

And to our surprise they did show Madhav speaking but we weren't treated to his speech instead they kept the loud bashing music on for us πŸ˜²

Shuklaain screams her lungs out and leaves to curses unexplored,they show Abeer and Leher worrying over the issue with TN and Sudha sighing  with a " yeh to hona hi tha " look

and finally Rashmi's had enough and she screams " Bas kariye aap ! "
Boodha and Shuklain can't believe her guts,then she continues by saying that she hasn't ever seen such people with low morales ...people  who's thinking is filthy and disgusting and all the rest and she finally says what Shukain and Boodha were the most shocked to hear that madhav has been living in the US for the past few years and he had been eating non-veg before he had met her !

She also says that Madhav now eats more non-veg than her and you lot are blaming me for it? ....Abeer ( less )and Leher (a lot )are  surprised this new development in the saga .Shuklain and Shukla are dumbfounded to know about their son 's secret  and Boodha starts regretting( wonder over what).
TN and Sudha are very shocked as well and they zoom onto Sundha's face ,she looked disgusted and so did the Mathurs

Rashmi further says that they had been blaming her for everything "ilzaam par ilzaam lag rahe hai .....jabse hum yaha par aye hai ,apni nafrat and jhoote ahankar ke ilawa hame kuch nahi mila..." Madhav looks ashamed ( damn right he should)

but Rashmi goes onto the next level says " aapke paaltu kutte nahi hai hum,jo aapke isharo par naachte rahenge" Majumdars are sad and Leher is shocked that Rashmi said that....
Shuklain strikes back and says " acha ! to tu mere bete ko zyada jaanti hai? rag rag se waakif hoo mai apne bete ki.... arey gayya that mera beta gayya( cow ,I guess) tune mere bete ko haivan bana diya ( this woman's brain is messed up) ....aur besharmi dekho ,ankho me ankhe daal ke baath kar rahi hai ...( they show everyones sad faces one by one) .... then she says " aaj tum logo ki asli aukat malum ho gayi,arey jaadu tona karke phasaya mere bete ko,tera aur iska kya mel " and Madhav still stands there like a freak with nothing to say but cry like a girl on Rashmi's insult ....
Boodha joins in ad says " dekh liya Shuklain ,ye tumhari bahu banke aane wali hai " they show the Mjumdars crying and then boodha says " beta nalayak aur ye usse bhi zyada dusht " pointing towards Rashmi.... the Majumdars look insulted again and Shuklain says " are chodiye na mataji,agar maa baap ne sahi parvarish nahi di....aukat do atthanni ki aur chali hai mujhse zabaan ladaane "  to which Rashmi replies " mai to aapse aap hi ki zubaan me baat karri hoo "
Shuklain says " dekho to iski majaal,ab karke dikha mere bete se tu shadi "

and the big blow comes from Rashmi " BHAAD me jaye ye shadi !!!! " everyone present is big time shocked ,then she adds to say " aur bhaad me jaye aap sab ,mujhe nahi karni koi shadi .... "

Madhav says " Rashmi ye tum kya keh rahi ho ? " ( finally kuch bola to kya ,yeh ? )
Rashm goes " haa Madhav ye shadi nahi hogi ,hame ye shadi karni hi nahi chahiye..tumahre parents muje kabhi accept nahi karenge ...." Mrs Majumdars starts crying and Shuklain is stunned ... Rashmi adds " jiska mujhe shak tha ,aaj wo sach bankar samne aya hai ...tumhare parents kabhi hamari shadi karwana hi nahi chahte the ,wo to badi majboori me raazi hue the .... " the aaaaaaa sad music plays in the background and Madhav pleads " nahin Rashmi ( ab kya faida ,ullu !)
Rashmi says " aur yehi majboori inhe bad se badtar banati jaa rahi hai " Shuklain is shooting daggers at Rashmi  ....Abeer and Leher are upset
Boodha jumps in again and says " dekhliye ,ye ladki ka jo battameezi ka karyakram raat me shuru hua wo ab tak chal raha hai "
Shuklain says " are tu kya nahi karegi isse shadi ,hum khud tujhe thukrate hai "
Madhav says again " maa please aap chup ho jaiye ab to " ( ab to beta chip rahe ya na teri maa,teri wedding ka to the end kar diya Rashmi ne ,good for her !)

Boodha then goes " dekh kaale jaadu ka asar ,abhi bhi apni maharani Victoria ko nahi ( that was funny) par apni maa ko chup kara raha hai "
Shuklain yells " are hume nahi karani koi shadi waadi "
Rashmi replies " aap agar shadi karwaengi na to koi katputli se karwaiye jo apne mu se kuch na bole ,par mai waisi nahin hooo " then she truns to the spineless Madhav and says " Madhav tum plz apne parents ki marzi se shadi kar lo ,kyuki inhe tumhari shadi me ek naukarani chahiye ( wohoo Rashmi) jispar ye raaj kar sake ! " everyone looks dejected again and Madhav says  " Rashmi suno ! " so she replies " sorry Madhav ! ,mujhe aur kuch nahin sunna " and walks up to her parents and says " chaliye maa baba,hum yaha shadi karne nahin ,shadi todne aye the .... (Madhav like a wimp is saying no no in his head ) ..."aur acha hua jo aye,dekhli inki aao-bhagad "( glaring at Shuklain who's grtting her teeth hard ) ....she tugs onto her mum's arm and says " chaliye " and starts to leave from there while Shukalin cries on Boodha's shoulder... ...Madhav follows her up and overtakes her to  say " Rashmi ye kya kar rahi ho tum ?,is waqt sab ke sar par gussa sawar hai ,bokhla gaye hai sab... aj jo bi faisla hoga wo galat hoga "  then Rashmi replies " nahin Madhav ,aaj jo faisla liya hai wo sahi hai ...."
Madhav says " Rashmi tum mere parents ko jaanti ho,unke koi bhi reaction par tum kaise ...." ( this guy needs to be punched bad )..... Rashmi says " nahin Madhav mujhe tumahre parents se koi shikayat nahin hai ,atleast unki nafrat samajh me ati hai,dikhayi deti hai ...lekin tumhara pyaar ? tumahra pyar meri samjh me ni aya Madhav " ( meri bi πŸ˜†) " jo inki nafrat ke saamne kam pad gaya ! " Leher almost cries and there's a sad haunting  music playing ... Rashmi says " tumahare parents ki nafrat mere maa baba ki insult pe insult karti rahi aur tumhara pyaar  kahi kone me baithk gaya ?" wah kya dialogue mara hai yar .... Shukalin slowly lifts her head off boodha's
shoulder and listens to Rashmi ....Deb babu says " rehne do Rashmi ,ab in baato ko " and she rebels " kaise rehne doo baba ? " then Mrs.Majumdar asks  " in sab sab baato ki waje se tu itna bada faisla le legi ? "  to which Rashmi replies " aaj ye baatien bhi khatm aur ye rishta bi khatm ....agar aaj ye shadi ho jati to zindagi bhar hame har baat par be -izzat kiya jata ...aur Madhav ek kone me khade hokar dekhta rehta ....zakhm par marham lagane ke bajaye ye dikahta ke wo apne parents ke samne kitna bebas ho jata hai ..." (again a fab dialouge Rash,is Madhav ki to aaj chutti ho jaye πŸ˜‰)

Rashmi again drags her mum and says  "chaliye maa " then Madhav says " Rashmi,mai tumse pyar karta hoo ! "(himmat to dekho is launde ki πŸ˜†)
Rashmi says " nahin Madhav ,jo roop tumahra maine Lucknow me dekha hai ,uske baad mai tumse pyaar nahi karti,tum meri nazro me gir chuke ho Madhav !
 (Go Rashmi ,give him good)and  she says " ek ladki ko usse shadi karni chahiye jisse wo pyaar bhale hi thoda kam karti ho par izzat bohot zyada kare ....Infact dukh ki baad ye hai ki ek ladki ko pyaar hi nahi karna chahiye ....kyuki ek love marriage me sirf  ladki aur uski parents ko hi sehna padta hai " Abeer and Leher look demotivated ..then Rashmi says " maine suna tha ke shadi ,pyaar ko anjaam dene ke liye hoti hai ,ek haseen mod dene ke liye hoti hai par...Bakwaas ! sab bakwaas !  "
and the wimp goes again and requests  " Plz Rashmi ! ,mai tumse pyar karta hoo Rashmi,plz dont go !" then Rashmi turns around to the audience and goes " aap sab log jo yaha par mera aur mere maa baba ka apmaan karne ke liye ikattha hue hai,is shaadi ko todne me jis jis ka bi yogdaan hai ( shows Shuklain and boodha) aap sab se ek baat zarror kehna chahungi ke aapne aaj ye sabit kar diya ke ek ladki ka janm lena bohot bada durbhagya hai !......(everyone's sad) " ek ladki ke liye shayad kam par uske maa baap ke liye bohot zyada .....aur aap (Shuklain) aapki wah waahi par to mai taali bajana chahungi Mrs .Shukla (zor ka jhatka dheere se ) ....She claps sarcastically and Leher cries and all other women too " aapke rago me aapke bete ka jo ye guroor hai na usse kahi zyada nafrat aap apni hi aurat zaat se karti hai ( i didnt get that much) ek bete ki bhavnaao ko samjhne ke layak nahi hai aap ! ...aur ye khoobi aapke khoon me hai !(dhan te nan,solid blow!)...tabhi to aap kisi beti ko janm dene ke kaabil hi nahi rahi (someone stops her) ...isliye shayd aapke ghar me na koi beti hui hai aur na kabhi hogi ! ...." (kuch zyada hi curse kar diya yar,Shuklain was nearly crying and Leher had tears rolling down her cheeks.....

"chaliye baba "she says again and walks away when Madhav tries to stop them again
 " Rashmi ,mat jao....." but they leave .....

Shuklain stands there insulted(tasting her own medicine) and Leher cries ,then Mathur ji says " chalo dulhan,guddan,bittan ..." and they walk past  Abeer,Leher gives him a dejected look and Abber apologizes with a nod and as soon as they leave boodha says " chalo bala tali ! " and Madhav is provoked ( too late  duh !)
" shukar hai bum bum bhole baba ka ...are Shuklain mithai baath,tera beta vanvaas se laut kar aya hai " Sudha looks disgusted at boodha's thinking,Shuklain is still sobbing)
" poch ye aanso wasu ...." and boodha wipes her crocodile tears ,TN looks annoyed and Abber looks upset ....

Later in the morning at the Vajpayee house with tension music playing in the bg

Shuklas and Vajpayees sitting in the lounge,when Shuklain sobs and says " pata nahi kya khake paida kar diya maine maine Madhav ko( u know best πŸ˜‰)...ke sare baazar  poori biradri me samne hamari naak katwa di usne ....Boodha goes " humne to tumse kaha tha Shuklain ke ye shadi cancel kardo ,par tumahre upar to bete ki mamta chaai hui thi ....beta beta karte hue ,ghair biradri me apne bete ki shadi tay kardi ,are us laundiya ke laxan nazar aa rahe the ...(Sudha and TN look disturbed) phir bhi tum mamta ki maari uske samne khadi ho gayi ke aa bail mujhe maar (boodha ki kahawato ka to koi jawab nahi)....are hum puchti hai ke tuje us ladki ke seengh(horn) nahi dikhayi diye? huh? ...are hame to kal daal hi dikayi de gaye the .aiii do bade bade nokiley seengh ( she's one character i tell u πŸ˜†) wo aisa tumhe patakke ke bahar karti ke tum dar badar bhatakti "...
Shukalin says " us kul laxini ke laxan to dekhiye mata jee,kehti hai ke hamara khoon bitiya paida karne ke layak hi nahin..." TN gives his well said Rashmi look ,Sudha agrees ...then Shulain continues " itni buri baat hume kisi ne nahi kahi ...(sob sob)
boodha says " aur ye sab wo taliya baja baja ke bol rahi thi .....are hame to laga ke taaliya bajate bajte wo apna lok nritya(tribal dance) shuru kar degi....( hahahaha boodha is soooo funny) then she said sone thing about something in one hand and something else in the other ,i didnt get that and says " hum to kehte hai Shukalin ke tu bach gayi " when Shukla speaks after all is done like Madhav " bas ab bas kijiye mata ji bas ,ye bechari(Shuklain) pehle se hi dukhi hai,aur aapki baatein sun sun kar aur bhi dukhi ... " boodha cuts in  " are ahamri baato se hi Shukalin aise aansoo ro rahi hai jo pochne se puch jaenge  ...warna wo majumdar shadi ke baad aapke gahr me ghuskar aisa tona todga karte ke aap bhi moo me machli dabaye ghoom rahe hote (wah kya scene hai!) and the dumb guy agree " haa wo baat to sach hai! " Boodha goes " isliye to ...jo baatein hum bolti hai hame bolne diya kijiye ....kyuki hum hamesha samne wale ki bhalai ke liye bolti hai ....aaj jab sab taan ke so rahe the to wah ghaat par Brahman jaat lut raha tha ...gagar zara si bhi der ho jati na Shukla ji to aapki Shuklain zindagi bhar ganga jamuna bahati rehti haaan ! "

TN goes " Shukla ji ,ghair biradri se naata jodne ka natija apne dekh liya...khair jo aankhe band thi ,wo ab khul gayi hain..."
to which Shukla replies " par Vajpayee  saab hum to Kolkata nahi gaye the rishte jodne ke liye "  TN's shocked and says " aapki aankhen to abhi bhi nahi khuli...rishte kahi se bhi tha,par jud to raha tha na ? ...ab rishte chahe aap jode yaa kahi se jud kar aye,isme galti maa baap ki hi hoti hai ....maaf kijiye gaa Shukla ji,aapki parvarish me kami reh gayi ( boodha agrees) warna Madhav aise koi ghair biradri ki ladki se byaah karne ki na sochta .....hadh to is baad ki ho gayi ke barkhurdaar moo me machli dabake baithe the ! " and Shuklain finds the right time to get Abeer involved and says " aapka Abeer bi khada tha bagal me ! " Sudha is annoyed and TN gives a serious look to her indirect accusation .....

Precap: Boodha stops Madhav and Abeer at the front door and says " in dono ka shuddhi karan hoga pehle ,tab hi dono andar aa sakenge !"  and Shuklain sprinkles holy water on the two and says  " hamara sar sharm se neecha karke,ab  kyu moo jhukaye khada hai Madhav ?..kis janam ka badla le raha hai tu ? ....apne papa ki barso me kamayi hui izzat us dayan ke liye tune miti me mila di  "....Abeer objects to her mentally and thats the end

thanks for the patience guys and please ignore any mistakes
I had other things going while I was writing the update

Hina

Edited by hinanaziri - 14 years ago

Created

Last reply

Replies

Views

Users

Frequent Posters

INDIANCITIZEN thumbnail
thanks for ur wonderful updateπŸ‘πŸ‘πŸ‘
DMGFan-2b-not2b thumbnail
Anniversary 14 Thumbnail Group Promotion 4 Thumbnail + 3
Originally posted by: hinanaziri

hey all
I'm back again with a high voltage drama episode to write about,hope I do justice in describing the high point of the show uptil now

coming up,Rashmi tells Madhav that he's lost her trust and " meri nazar me gir gaye tum " (Go Rashmi ,give him good) she says " ek ladki ko usse shadi karni chahiye jisse wo pyaar bhale hi thoda kam karti ho par izzat bohot kare "

will update as I watch :)
keep tuned!

Hina

😲

πŸ₯³   πŸ₯³    πŸ₯³

aaabbb thumbnail
Thanks for wonderful update, the dialogs are very good.

Thank God atleast in one serial they show that girls can do something when their parents are insulted so badly.

I think girl parents are GOD like, they do for their girl and her family even after marriage with no expectaion. boys parent always do since they will get support from their son. even though they have spend same resources and money to raise them as any boys parents.
Edited by aaabbb - 14 years ago
tvrasika thumbnail
Anniversary 15 Thumbnail Group Promotion 5 Thumbnail
Hi Hina,
Is the update finished? You said you will update as you see, so I am not clear. But thanks anyway... will watch the epi.... Rashmi uses wrong words like 'dog' and all, but what she said is true. Madhav's parents didn't seem to intend to let the marriage go through. Am looking forward to how AbHer handle this from now on....

Was Abeer shouted by TN? Hope not...
kimpan thumbnail
Anniversary 14 Thumbnail Group Promotion 3 Thumbnail
Thanks for the update, just finished watching it....
wah wah...kya episode tha!!!!
hats off to RashmiπŸ‘, wat she said is so true, being on the bride's side is bad and being one from a lower caste is still worse according to the so called 'societal norms'😑
Eksie thumbnail
Anniversary 18 Thumbnail Group Promotion 7 Thumbnail + 3
Hina .. Thanks so much for such a fab and detailed update! Loved it!

Seems like a hard-hitting episode .. with fireworks all over! Glad Rashmi spoke up ... and howwww!! πŸ‘ πŸ‘ Can't wait to watch the episode!!

hinz thumbnail
Anniversary 18 Thumbnail Group Promotion 7 Thumbnail + 9
Originally posted by: tvrasika

Hi Hina,
Is the update finished? You said you will update as you see, so I am not clear. But thanks anyway... will watch the epi.... Rashmi uses wrong words like 'dog' and all, but what she said is true. Madhav's parents didn't seem to intend to let the marriage go through. Am looking forward to how AbHer handle this from now on....

Was Abeer shouted by TN? Hope not...

nah hun,not done yet,had to drop my kid to class :)
i'm posting the last part now

cheers
Hina
Wow!! What an episode. I rarely read this serial's updates and I guess it is my lucky day!! And great update!! I can just visualise the great scenes
Silentsoul thumbnail
Loved to see a girl like this even in fiction...she should be role model to all door mat protagonist nowdays....I offically love this girl who did stand up for her parents,.,,,