Last reply

Replies

Views

Users

Frequent Posters

anu-s thumbnail
Posted: 14 years ago
Originally posted by: yakkudimag

Arre..itna Kekta ko yaad mat karo..kahin us Maha Mai ka saya Pratigya creative team par padh gaya..then Pratigya bhi ussi type ka matlab Maha Mai Kekta type ka show ban jaayega..tab Krishna k 4 ya 5 najayez bachche pata nahi kidhar se aa jayenge.. Shyam Saxena ka bhi extra marital relation samne aayega..Komal vamp ban jayegi.. Adarsh ko yeh log rapist bana denge..pata chalega Chandu aur Tunna Angad k kahne par Pratigya k bachchon ko chura lenge..fir 20 Saal baad honga badla..etc etc.. please..Kekta ka naam mat lo...SPARE ME THE HORROR.😡

Hey Ananya, I was missing your comments here on IF. was just wondering where have you disappeard after your last post--ABCD of Krishna.😊
yakkudimag thumbnail
Anniversary 16 Thumbnail Group Promotion 4 Thumbnail + 3
Originally posted by: anu-s

Hey Ananya, I was missing your comments here on IF. was just wondering where have you disappeard after your last post--ABCD of Krishna.😊

I was in Jodhpur then I went to Amritsar,for visiting the horse show.

anu-s thumbnail
Originally posted by: yakkudimag

I was in Jodhpur then I went to Amritsar,for visiting the horse show.

Ok. so u were busy travelling. 😊
shi_no_tenshi thumbnail

ye tum Angad k lips k peeche kyu padi ho 😆
sorry sorry 😆😆😆
Angad Jiju ko arr pare shan nahi karo ge

ye tumhara jiju kaise ho gaya? 😕 😆

Behoodi, Shivani ki shaadi me shaamil hone ka irada nahin hai ka? 😡😆😆

are nahi, Mima is teasing 'me' with that jiju stuff 😳 😆

'o'  'o'  'o'  'o'  'o'.....

Tabhi toh Tunna aur Chandu naach rahe the - lagta hai shaadiyon ka season shuru hogaya hai 😳

hahahaha... omg u cracked me up with this! 😆

Aadaab, aadaab 😆 Seriously though, Kekta-ji jaaye bhaad mein, the creatives on this show should take me on seeing as I'm even prepared to set up my own gang in Allahabad purely for the purposes of *ahem* authenticity  - baki sab ka maksad toh bas kaminon ke saath ghar basaane ka hai 😆😆😆 At least then you guys will have a greater chance of assaulting Arhaan-ji with all your 'I lub ews!' 😆
dkmystery thumbnail
Anniversary 16 Thumbnail Group Promotion 7 Thumbnail + 4
Originally posted by: shi_no_tenshi

[/QUOTE]
sorry sorry 😆😆😆
[/QUOTE]
[/QUOTE]

[/QUOTE]
[/QUOTE]

Tabhi toh Tunna aur Chandu naach rahe the - lagta hai shaadiyon ka season shuru hogaya hai 😳
[/QUOTE]
[/QUOTE]

Aadaab, aadaab 😆 Seriously though, Kekta-ji jaaye bhaad mein, the creatives on this show should take me on seeing as I'm even prepared to set up my own gang in Allahabad purely for the purposes of *ahem* authenticity  - baki sab ka maksad toh bas kaminon ke saath ghar basaane ka hai 😆😆😆 At least then you guys will have a greater chance of assaulting Arhaan-ji with all your 'I lub ews!' 😆
[/QUOTE]
🤣
shi_no_tenshi thumbnail
Originally posted by: dkmystery

sorry sorry 😆😆😆

🤣

Arey ka hua 😲? Sahi baat hi toh boli hai na? 😳😆
Waise, I can so easily see 'I LUB EW!' becoming the official war-cry of the 'Krishan Kanyaaen', don't ya think? 😆😆😆
dkmystery thumbnail
sorry sorry 😆😆😆

🤣

Waise, I can so easily see 'I LUB EW!' becoming the official war-cry of the 'Krishan Kanyaaen', don't ya think? 😆😆😆

n Krishna running to his dad for protection, n Tunna n Chandu looking for their deewanis among that crowd 😆
shi_no_tenshi thumbnail

🤣

n Krishna running to his dad for protection, n Tunna n Chandu looking for their deewanis among that crowd 😆
And when Tunva finds some girl and starts walking hand in hand with her....Shivani shows up out of nowhere and gives him a tight slap 😕😆😆 
Ek chutki sindoor ki keemat TUM kya jaanoge, Tunva? Ek chutki sindoor...😆🤣🤣
Yaar, I should be getting paid for the amount of imaginary screentime I give Shivani 😲
dkmystery thumbnail
Originally posted by: shi_no_tenshi

🤣

And when Tunva finds some girl and starts walking hand in hand with her....Shivani shows up out of nowhere and gives him a tight slap 😕😆😆 
Yaar, I should be getting paid for the amount of imaginary screentime I give Shivani 😲

🤣
n tunna would say, maar kahe rahi ho? tum bhi to aur hotties k sapne dekhti ho, wo kuch nahi 😆
shi_no_tenshi thumbnail

🤣

🤣
n tunna would say, maar kahe rahi ho? tum bhi to aur hotties k sapne dekhti ho, wo kuch nahi 😆
😆😆😆
Aaj honewali dulhan se khoob mar khaoongi - waise bhi ek baar Mima se bach chuki hoon 😕😆 Lagta hai main kabhi nahi sudharne wali

Previous
1 ... 3 4 5 6 7 ... 9
Next