Hamaara Parivaar 15 *Invite Only* - Page 4

Posted: 14 years ago
Originally posted by Chits1

thanks pinks..need it..genda chamda ke saath mera life is hell yar 😑

It's still cooking I will post it here when it is ready. haha. Woh pagal kuch karta bhi hai yah nahi?🀒
arrey pinks..that genda chamda ko jotta se maarna hai mukjhe..woh apna balckberry se khel raha hai 😑
kal chamda was suppsed to come ..ghar par so gaya..aaya nahi and my sasu is angry with chamda..ahahhaa

arrey pinks..that genda chamda ko jotta se maarna hai mukjhe..woh apna balckberry se khel raha hai 😑

haha blackberry tod doπŸ˜†πŸ˜† uska
Originally posted by pinkisluv91

omg eww I told my mom and she said the same it is cheap roadside perfume. Yuck. Tell him to go away or say it directly what do you spray it gives me a headacheπŸ˜†
want to push him out of the office πŸ˜†πŸ˜†πŸ˜†..sicko guy and that gay is permanently on chutti πŸ˜†
Originally posted by pinkisluv91

haha blackberry tod doπŸ˜†πŸ˜† uska
uska sirr mein fod doon? πŸ˜†πŸ˜†πŸ˜†

uska sirr mein fod doon? πŸ˜†πŸ˜†πŸ˜†

haha fodo main cheer karti hoon fodo fodo fodo fodoπŸ˜†πŸ˜†

want to push him out of the office πŸ˜†πŸ˜†πŸ˜†..sicko guy and that gay is permanently on chutti πŸ˜†

kahin gay mar to nahi gaya
omg pinks yar..uska body ka smell is too bad..Godddddddddd help me..I will vomit..upar se that cheapo perfume.I don't minde going out for some fresh air..even if it is minus 35..
gay ka baccha pata nahi kahan mara..and genda chamda mere saath.,.chui mui apne bf ke saath Edmonton chali gayee one week HM ke liye..chee gande log..