Silsilay - RA One Shot ff....

Surya.Ravi thumbnail
Posted: 14 years ago
Hey Guys,
I have written one more one shot fanfic on Rajeev, Aamna... Presenting "Silsilay" Hope all of you will like it...😊

Characters
Rajeev Khandelwal : Aman Garewal
The image

Aamna Shariff : Payal Sinha
The image

Rohit Bakshi : Piyush
https://www.indianetzone.com/photos_gallery/18/RohitBakshi_4150.jpg

Kiron Kher : Asha

Silsilay

It is raining heavily in the city of New York. The pounding sheets of rain have infused a certain uncanny sense of foreboding in the city. Two people are sitting and communicating in a cafe. Another person is eavesdropping on them. He listens carefully, as he has to report every small detail to the person who has hired him.

The first person says:- tum samaj kyun nahii rahe ho....
The second person says:- kya samjhun main... yeh samjhun kii tum mere saath rehkar thak gayi ho aur issi liye tum mujhse chutkara chahthi ho....
The first person:- Piyush (so the second person is Piyush) tum aisi baatein kyun karr rahe ho.. tum jaanthe ho main tumse pyaar karthi hoon....I love you.... lekin phir tum... aisi baatein karr rahe ho.. this only shows kii tumhe mujh par aur mere pyaar par yakeen nahi hai...
Piyush:- aisi baat nahii hai Payal (the first person is Payal).. tum jaanthi ho na kii tumhari mom humare is rishthe ke khilaaf hai... woh sochthi hai kii main tumhare saath is liye hoon kyunke mujhe tumhari property chahiye.. lekin main aisa nahii hoon...
Payal holds Piyush's hand & says:- haan main jaanthi hoon kii tum mujhse kitna pyaar karthe ho.. aur mom joh bhi kahe mujhe koi farq nahii padtha... aaj thak mom ne mere har faisle mein mere saath diya hai, par patah nahii aaj woh mere is faisle mein mera saath kyun nahii de rahii... khair joh bhi ho... main bas itna jaanthi hoon kii I really love you.....
Piyush:- main jaantha hoon... Lekin Payal main nahii chahtha kii tum humare pyaar ke liye apni mom ke khilaaf jao....
Payal:- dekho Piyush main apni mom ko manane kii poori koshish karoongi, lekin haan agar woh mere koshish ke baad bhi nahii maani tho mujhe unke khilaaf jaana hii padega...
Piyush:- lekin...
Payal:- lekin-wekin kuch nahii maine faisla kar liya hai.. main aaj hii mom se baat karoongi..... chahe phir kuch bhi ho jaye...
Piyush:- theek hai...
Payal:-  main ab chalthi hoon...  & wish me luck main aaj main mom se baat karke hii rahoongi...
Piyush:- tum jao.... joh bhi karna soch samaj kar karna.....
Payal smiles & says:- achcha baba.. don't worry....
Payal then hugs Piyush & walks out.. Piyush keeps looking at her while she is walking away, after he sees that Payal has walked to her car, he takes his mobile & calls someone....
Piyush:- hey baby...
A voice on the other side says:- hey darling... what's up... how is it going on with Payal Sinha...
Piyush:- ohhh.. baby... don't even ask....
The person on the other side says:- so it's bad....
Piyush:- not bad baby... it's worse.... Payal was telling that she will talk to her mom today & she is ready to go against her mom if her mom does not agree for our marriage..
The person says:- that's good going then....
Piyush:- yes it is Taashu... but that poor thing Payal, does not know that i'am with her only for her money... marrthe waqt uska baap uske liye apni kharodo kii jayadat chod gaya hai, joh yeh maa beti tho use nahii karthe.. tho main uski madat karr raha hoon.. usse shaddi karke main us daulat ko tumhare saath enjoy karoonga... aur waise bhi us Payal ke baap ne yeh shart rakhi hai kii jis din woh shaddi karegi ussi din woh saari property uske naam hogi.... & all we want is the property.. ek baar uski property haath aa jaye, phir Payal aur uski mom can go to hell....
Taashu:- Absolutely..
They both share a laugh...
Piyush:-  listen i'am coming to your home now..
Taashu:- ok...
Piyush:- okie baby.. byee... See you soon.....
Piyush hangs up the phone & walks out of the cafe... After he leaves we can see that there is a man sitting in the opposite table where Piyush & Payal were sitting, he has a smirk on his face as if he has got what he wanted....... The person picks up his mobile & calls a number.....

In other part of the city, the owner of a Multinational corporation smirked to himself as he kept the phone down, he had finally got what he wanted. His man had done a good job. Just next to his apartment lives a lady. The doorbell of her house rings. She opens the door to see a man. He says, "I have the info"..

The lady says:- yeh tho bohat achchi baat hai Aman... andar aao.... ab batao kya patah chala hai....
Aman walks in & says:- Asha aunty aapka shak sahii tha Piyush aapki beti se pyaar nahii kartha,  he is after her for the money, property which she will inherit after her marriage....
Asha:- tell me the smallest to smallest detail of how did you get to know about it....
Aman:- Aunty jab aap ne mujhse kaha tha kii aap ko Piyush ke intentions par shak hai tab maine aapki madat karne ke liye ek detective ko hire kiya tha... abhi kuch dher pehle mujhe us detective Mr. Sharma ka call aaya tha aur unhone mujhse kaha kii.....

Flashback:
We see that the owner of a multinational company is working from home..  He is fiddling  with his mobile & as soon as it rings he picks it up.. & says:-  yes Mr. Sharma... What information do we have...
Mr. Sharma:- Hello Mr.Aman, we have the info... you had asked me to find out if Mr.Piyush was really in love with Ms. Payal & the information which we have is Mr.Piyush is after Ms.Payal only for her money... & one more thing from what i have got to know Mr. Piyush has a girlfriend by the name Taashu...
Aman:- thanku so much for the information Mr. Sharma you have done a very good job... it will be very nice if you could send me the proofs soon & also try collecting some proofs regarding Piyush & his girlfriend...
Mr. Sharma:- Sir i already have Mr. Piyush's recorded conversation where he has said that he is only after Ms. Payal's money, i'll see to it that the recorded conversation tape reaches your office desk by tomorrow & i'll also collect some info about Piyush & his girlfriend...
Aman:- that would be good Mr. Sharma.....
Mr. Sharma:-  ok i'll contact you when i have more proof... have a good day..
Aman:- ok Mr. Sharma....
Then Aman walks to the next door...

Flashback Ends....

Asha listens to what all Aman has told & she says:- thanku so much Aman... ab main bhi dekhthi hoon kii woh Piyush mere damaad kaise banntha hai....
Aman:- [Smiles & says] All The Best aunty aapki beti ko manana itna aasaan nahii hoga.... bohat ziddi hai woh....
Asha:- oye.. yeh meri beti.. meri beti kya hai uska naam hai na Payal, woh kyun nahii bulatha tu usse....
Aman:- arre nahii aunty.. agar main usse uske naam se bulaun tho kya patah us par bhi woh naraaz ho jaye.... ab main chaltha hoon isse pehle kii aapke ghar kii woh toofan mail aa jaye.. bye...
Asha:- tu na bada shararthi hai.... [Aman walks out] Asha says:-  lekin tu bada changa bhii hai.. meri beti tujh jaise ladke se pyaar nahii kar sakthi thi, usse mila bhi tho woh Piyush.... uffff...

After an hour Payal reaches home... Payal & Asha have a argument.. Asha was telling Payal that Piyush was not right  for her, while Payal was not ready to listen.. Finally Asha tells her about Aman & his findings.. Payal goes to Aman house & barges in....
Aman who is working on his laptop looks up at Payal, he smiles & says:-  kya baat hai, aaj toofan mail apna rastha kaise bhool gayi....
Payal [angrily says]:- just shut up... tum hothe kaun ho meri zindagi mein dhakhal dene waale.. tumne na jaane meri maa se Piyush ke baare mein kya-kya jhoot keh diya aur ab woh meri ek bhi sunnne ke liye taiyaar nahii... ab tum yun hii bhut bane sunoge ya kuch kahoge bhi..
Aman has a cheeky smile on his face & he says:- tum hi ne tho shut up kaha tha.. ab main chup hoon tho uske liye bhi tumhe problem hai... waise suno maine aunty se koi jhoot nahii bola, joh bhi maine unse kaha woh sab sach tha, main kya karoon agar tumne apne liye ek dhokebaaz boyfriend chuna hai tho...
Payal:- how dare you talk aganist Piyush...
Aman:- sach kadwa hotha hai lekin sach-sach hotha hai... aur agar tumhe meri baat par yakeen nahii hai tho jao aur apne us aashiq se kaho kii tum tumhare dad kii saari property charity mein dene waali ho.. agle minute woh tumse durr ho jayega.. yeh mera challenge hai...
Payal:- Mera Piyush aisa nahii hai... mujhe tumhara challenge manzoor hai...
Aman:- good.. agar main yeh challenge jeet gaya tho tumhe mujhse shaddi karni hogi... soch lo.. [Aman ke mooh se yeh baat jhat se nikal jaathi hai....]
Payal:- What.. This is rubbish...
Aman smirks & says:- kyun itna hii bharosa hai kya tumhe apne us so called boy friend par... tum tho mera yeh simple challenge accept karne se bhi darr rahii ho.. tum jaanthi ho Ms. Toofan Mail... tumhara mere is challenge ko accept na karna, this itself shows kii tumhe apne pyaare piyush par kitna yakeen hai....
Payal:- you just shut up.....
Aman:- dekho mujhe shut up, shut up bolne se achcha yeh hoga kii tum jaakar apne BF kii history nikalo... yahaan mere ghar mein aakar mujh par hukum matt chalao... aur agar tumhe utna hii yakeen hai apne aashiq pe tho mera challenge accept karo... aur mujhe ghalat saabit karo... soch lo....
Payal:- soch liya... mujhe manzoor hai.. lekin mujhe patah hai kii aisi naubat nahii aayegi kyunke Piyush mujhse pyaar kartha hai mere paise se nahi...
Aman:- dekhthe hai.....
Payal stroms out of Aman's house....
Aman smirks to himself and says:- shaddi aur isse... God... Save me....& he smiles...

One week later we see that Payal is wearing the Bridal Lehenga & Aman is standing with her...  & they are standing outside Aman apartment...  Asha gets the kalash &  asks Payal to  push it with her leg  & come inside.. Aman & Payal walk in & then Asha wishes both of them a happy married life & after sometime Asha goes to her apartment.. In Aman's Apartment both Aman & Payal are feeling awkward... joh cheezein Payal kii zindagi mein ek hafte se ho rahii hai that is something which she has not come to terms with yet... Is ek hafte mein she got to know Piyush is after her money & Asha comes to know about Aman & Payal's challenge & she gets Aman & Payal married, as she knows kii Payal ke liye Aman se behtar jeevan saathi nahii mil saktha... aur dusari taraf there was Aman who always had feelings for Payal but he never expressed them as he came across her as a ghamandi ladki...

Dekhthe hii dekhthe Aman aur Payal kii shaadi shuda zindagi ke do hafte guzar jaathe hai.. lekin ab bhi woh dono ek dusare ke liye ajnabee hii the.. ek hi ghar mein tho rehthe the lekin ek dusare ke baare mein kuch nahii jaanthe the, bas tab hii baat karthe jab zaroorat hothi warna dono hamesha chup rehthe... lekin Aman is tarah kii zindagi se tang aa chuka tha.. & usne Payal kii taraf dosti ka haath bhadaya aur Payal ne bhi Aman kii dosti bhare haath ko sweekar liya... unki dosti hone ke baad life was easier for both of them.. dono hii khulke baat kiya karthe the, ek dusare ka sahara bannthe,  jab bhi Aman ko koi pareshaani hothi tho woh Payal se kehtha aur Payal bhii apne mann kii harr baat Aman se bejhijak keh hii dethi... Dheere dheere Aman aur Payal ka rishtha ek mazboot dor mein judh gaya.. ek aisa rishtha joh sabse khaas tha, sabse atoot tha... jaise-jaise Aman Payal ko jaantha gaya uske dil kii mohabbat Payal ke liye badhthi gayi.. aur dusari taraf Payal apne feeling ko lekar confused thi.. is confusion ko durr karne mein uski mom ne uski badi help kii... & Payal realized kii may be she was in love with her husband.... Payal always thought Aman to be a snob a sadu, now she is in love with the same sadu.. lekin Payal yeh chahthi thi kii Aman pehle apne dil kii baat ko bayaan kare, phir woh Aman se kahegi apne dil kii baat... Aman aur Payal ke beech kahiin kahiin romantic encounters bhii hothe the by chance...  Ek baar aise hue tha kii Payal apne kamre mein kuch safayi karr rahii hothi hai stool par chad kar, lekin suddenly woh stool hiltha hai aur Payal girne waali hothi hai, lekin tabhi Aman aake usse pakad letha hai...  Payal usse thanks kehthi hai.. tho Aman usse kehtha hai kii apno ko thanks kii zaroorat nahii hai aur issi bahane tumhe apni baahon mein utane ka mouka mil gaya.. achcha hai na.. is baat se Payal sharma jaathi hai.. aur kabhi tho aise hue kii jab achanak raat mein light gayi tho Aman ne Payal ko sambhala kyunke usse andhere se darr lagtha hai.. Aise hii Aman aur Payal ek dusare ke kareeb aa rahe the... dekhthe hii dekhthe Aman aur Payal kii shaddi ke che mahine hogaye hothe hai.. Aman ko achchanak apne kissi kaam ke silsilay se Seattle jaane kii zaroorat padthi hai, so he takes Payal along.... wahaan apna kaam khatam karke, Aman & Payal go to a business party.... We can see people are dancing with their partners & having a good time.. Payal wait karthi hai kii Aman will ask her for a dance par Aman does not, tho Payal ghusse mein kissi aur ke saath dance karne lagthi hai... Aman who is busy with a business associate can't tolerate to see Payal with someone else.. Aman goes to her & takes her out of the party... Aman & Payal go back to the hotel.. Aman is very angry... he starts yelling at Payal once they reach their hotel room...
Aman:- tum samajthi kya ho khud ko... kisne kaha tha tumhe us tacky insaan ke saath dance karne ke liye...
Payal:- excuse me.. tum hothe kaun ho mujhse kehne waale kii main kiss ke saath dance karun aur kiske saath nahii.. main joh marzi karun.. tumhari ghulam nahii hoon main.... saying this Payal starts to walk off.. when Aman pulls her back forcibly & says:- ghulam nahii biwi ko meri tum.. tum Aman Garewal kii biwi ho...  aur tum yun hii kissi aire-gaire ke saath dance karo mujhe achcha nahii lagtha...
Payal:- kyun achcha nahii lagtha.. zara main bhi tho sunnu... bolo..
Aman:- i don't owe you a explanation.. maine keh diya na bas...
Payal:- but i want a explanation...
Aman:- main tumhe koi explanation nahii de raha hoon.. maine keh diya na... baat khatam...
Payal:- nahii baat khatam nahii hui... agar mujhe tum, tumhari baat kii wajah bataoge tho tab main tumhare baat ko consider karoongi... warna tho main aisa baar-baar karoongi... aur tum kuch nahii karr sakthe.. yeh meri zindagi hai... main joh chahe karun....
Aman pulls Payal closer holding her arms in a tight grip & says:- you want a explanation, then listen i cannot see you with any other guy, it burns me to see you with someone else.. you want to know why because I Love You.. you get that...
Payal stares at him with happiness in her eyes & hugs him tightly... even Aman holds her tightly....
Aman separates from Payal & says:- waise Payal how about I Love Too Aman..  main jaantha hoon kii you love me maine mehsoos kiya hai bas tum ek barr keh do...
Payal moves her head in a no & hugs Aman again... Aman whispers in Payal's ear:- Please meri khatir...
He tells it so sweetly kii Payal can't stop herself & she whispers in Aman's ears:- I Love you Mr. Sadu...
Aman holds her tighter, & says:- same here toofan mail....
Payal:- waise jis shaqs ke saath maine dance kiya woh tacky nahii tha... uska naam joy tha... achcha dancer tha woh...
Aman starts tickling Payal.. & says:- achcha dancer tha... abhi bathatha hoon tumhe....
Payal:- nahii Aman.... sorryyy... main tho bas tumhe chidane ke liye keh rahii thi..
Aman:- main jaantha hoon... 
Payal:- achcha kya jaanthe ho tum zara main bhi sunu...
Aman:- main yeh jaantha hoon kii tum sirf aur sirf meri toofan mail ho... lekin waise tumhe kya zaroorat thi us Goy...
Payal smiles & says:- Goy nahii Joy.. [Payal pulls Aman's cheeks...]
Aman makes a face & says:- haan wohii Joy.. uske saath dance karne kii kya zaroorat thi tumhe....
Payal:- Aman dekho tum tho mujhe dance ke liye nahii pooch rahe the.. main wait karr rahi thi kii tum poochoge.. lekin jab tumne nahii poocha tho mujhe ghussa aaya aur maine kissi aur ke saath dance karna socha..... [Payal moves away from Aman &
faces the other side & says] waise tumse bohat achcha tha woh Joy usne aake mujhe dance ke liye poocha.. aur mujhe compliment bhi kiya kii main achchi lag rahii hoon.. lekin jis insaan se main tareef sunna chahthi hoon woh tho kabhi kuch nahii kehtha.. aur na hii muhe dance ke liye poochtha hai..
Aman:- [Aman payal ko peeche se pakad tha hai] ohhhh.. tho tum chahthi ho kii main tumhari tareef karun... tumhare saath dance karun...
Payal smiles at him & just to tease Aman she says:- hmm... chahthi tho hoon... lekin mujhe nahii lagtha aisa kabhi hoga....
Aman:- aur kya main jaan saktha hoon kii aisa kyun nahii hoga....
Payal:- kyunke my dear hubby pehli baat tho tareef karne kii ek ada hothi hai... joh tumhe patah nahii.. aur dusari baat tum dance karoge na tho yeh zameen phat jayegi... tumhe tho bas apni files nazar aathi hai.. main tho kuch bhi nahii.... anyway chodo.. meri kismat hii kharab hai.. ab main aur tum kya karr sakthe hai...
Payal kii baatein sunn kar, Aman leaves her... & then walks to the Music System & plays the song...
Aman comes back to Payal, holds her hand & whispers in her ear:- Tera hone laga hoon jab se mila hoon.. Jab se tujhe dekha kissi aur ko dekhne kii chah hii nahii rahii... you are the queen of my heart... my life... my world.... I love you... & then both Aman & Payal start swaying to the music..... lost in each other...

Song In The Background:-
"
Shining in the shade in sun like a pearl up on the ocean....
Come and feel me...
Haan Feel me...
Shining in the shade in sun like a pearl up on the ocean...
Come and heal me...
Comon Heal me...
Hua Jo tu bhi mera Mera....
Tera Jo ikrarr hua...
To kyun na mein bhi...
Keh dun keh dun...
Hua mujhe bhi Pyaar hua...
Tera hone laga hoon....
Khone Laga hoon...
Jab se mila hoon....
Tera hone laga hoon...
Khone Laga hoon....
Jab se mila hoon....
Come and feel me...
O Heal me...
umm waise to maan mera...
Phele bhi raaton mein...
Aksar hi chahat ke haan...
Sapne Sanjota tha...
Phele bhi dhadkan yeh...
Dhun koi gaati thi..
Par abb jo hota hai woh...
Phele na hota tha...
Hua hai Tujhe jo bhi jo bhi....
Mujhe bhi is paar hua...
To kyun na main bhi keh doon keh doon....
hua mujhe bhi pyaar hua....
Tera hone laga hoon....
Khone Laga hoon...
Jab se mila hoon....
Tera hone laga hoon...
Khone Laga hoon....
Jab se mila hoon...
Come and feel me....
Haan Feel me...
Come and feel me...
HO Heal me...
Annkhon Se Chuu Loon Ki...
Bahein Tarasti Hain....
Dil Ne Pukara Hai Haan...
Abb Tu Chale Aao...
Aao To Shabnam Ki Boodein Barasti Hain....
Mausam Ishara Hai Haan...
Aab To Chale Aoo....
Bahon Mein Dale Bahein Bahein....
Bahon Ka Jaise Haar Hua...
Haan Mana Mene Maana Mana...
Hua Mujhe Bhi Pyaar Hua...
Tera Hone Laga Hoon...
Khone Laga Hoon....
Jab Se Mila Hoon....
Tera Hone Laga Hoon...
Khone Laga Hoon....
Jab Se Mila Hoon..
Shining In The Shade In Sun Like A Pearl Up On The Ocean...
Come And Feel Me....
Haan Feel Me...
Shining In The Shade In Sun Like A Pearl Up On The Ocean....
Come And Heal Me...
Haan Heal Me...

Come And Feel Me...
HO Feel Me"..

Aman goes down in his knees.. takes out a ring in his hand & says:- Payal I really love you.. Will you be mine forever....
Payal smiles.. She holds Aman's hand... Aman puts the ring on Payal's finger.. Payal is teary eyed.. she sees her ring & kisses the ring...
Aman sighs & says:- kaashhh main us ring kii jagah hotha.... Payal smiles at him she bends down & kisses on his cheeks... & hugs Aman.... Aman holds her tightly in the embrace.. & both have promises in their heart promise to stand by each other forever.. 
They stay in each others arms waiting for a new day... a new beginning of life which is filled with their love & nothing else.... Yeh thi Aman aur Payal kii kahani jis mein aakhir mein unhone apni manzil paa hii lii.. zindagi humare saamne chahe joh bhi silsilay kyun na rakhe lekin aakhir mein sagar ko kinara aur har Silsilay ko uski manzil mil hii jaathi hai....

The End...

Hope all of you liked it.. Waiting for your comments eagerly..😊

Love
Surya..😳
Edited by sun_423 - 14 years ago

Created

Last reply

Replies

Views

Users

Frequent Posters

pinky901 thumbnail
Anniversary 16 Thumbnail Group Promotion 3 Thumbnail Networker 2 Thumbnail

nice story dear

keep up d grt work
Sumi_162710 thumbnail
Anniversary 15 Thumbnail Group Promotion 5 Thumbnail Networker 1 Thumbnail
That was an awesum one. Rajeev-Aamna shot is always gr8.....and u did it wonderfully. It has the starting of teh short story contest ryt? I cant blv u turned it in such a sweet n awesum way. Aman calling Payal toofan mail n Payal calling him Mr. Sadu....thats very cute. A gr8 short Surya. Thnx for this n also the PM.
Daebak thumbnail
Anniversary 18 Thumbnail Visit Streak 180 0 Thumbnail + 7
That was such a cuteeeeeeeee story !! I want a sequel Fan-fic to this story !
Life post marriage for Payal and Aman !! Heheh!
spvd thumbnail
Anniversary 16 Thumbnail Group Promotion 7 Thumbnail + 4
very beautiful and cute story dear......................aman calling payal toofan mail and payal calling aman sadu was very funny......................aman's convo with payal before their shaadi was very cute.................nice try surya dear.............
Surya.Ravi thumbnail

Originally posted by: pinky901

nice story dear

keep up d grt work

thanku so much..i'am glad you liked it...😊

Surya.Ravi thumbnail

Originally posted by: sumaiya wahid

That was an awesum one. Rajeev-Aamna shot is always gr8.....and u did it wonderfully. It has the starting of teh short story contest ryt? I cant blv u turned it in such a sweet n awesum way. Aman calling Payal toofan mail n Payal calling him Mr. Sadu....thats very cute. A gr8 short Surya. Thnx for this n also the PM.

thanku so much..... yup it has the starting of the contest.. i had written it for the contest... but now while posting it i have added more dialogues to the one shot, as the contest has limitation of words.. i'am happy that you found it sweet .. even i like Aman & Payal's pet name.. Toofan Mail & Mr. Sadu.. thanks once again....😊

Surya.Ravi thumbnail

Originally posted by: togepe30

That was such a cuteeeeeeeee story !! I want a sequel Fan-fic to this story !

Life post marriage for Payal and Aman !! Heheh!

thanku so much dear.... i'll surely try & write a sequel.. lekin i need to get ideas for it first.... hehehe...😊

Surya.Ravi thumbnail

Originally posted by: spvd

very beautiful and cute story dear......................aman calling payal toofan mail and payal calling aman sadu was very funny......................aman's convo with payal before their shaadi was very cute.................nice try surya dear.............

thanku so much deepa.... yup their pet names are really very funny....thanku once again...😊

Edited by sun_423 - 14 years ago
monikaseth thumbnail
Anniversary 18 Thumbnail Group Promotion 6 Thumbnail + 2
👏👏👏Awesome , So Sweet & Mindblowing I love it ..very well written & describe all scene so nicely i love aman & payal scene so mast .

thank You for pm & This short one
👏👏👏👏