Fan Fictions

DESTINY AWAITS....SujalnKashish....one shot ff...

Post Reply New Post

Page 1 of 3

Page 1
Page   of 3
Page 2 Page 3

goodkashish

IF-Rockerz

goodkashish

Posted: 15 November 2009 at 8:55am | IP Logged

DESTINY AWAITS

"Walk along the righteous path and love will be awaiting you in the end"

Some of the greatest love stories have the most unusual starts.....especially when you have stopped looking for the love of your dreams, love always seems to find it ways into your heart.....even in the lowest point in your life love will flow into your life.........there is no need for rain or love songs to fall in love like they show on tv....in real life just one moment is enough.......in that moment you know that you need the other person more than anything else in life and you are willing to become their supporter for the life ahead......that is what love is....real and true love.........Today we will see such a unlikely love story come to be......two people find each other and learn the meaning of love......lets begin a new meaning of Love....

*********************************************************************************************

Tonight at this very moment on this show with the presence of a live audience all eyes are glued on to the center stage where the host of show will make an appearance and with him will be another brave soul who will come face to face with his or her demons......each person eagerly awaits for the host to come and start another mindblowing episode that could change many lives.......also to see the a common person come on stage and relive some emotional, embrassing, heartbreaking, and even scandalous moments in front of a live audience and all of India.......the set, the crew, the host, the format are all the same but the excitement in the air is different today...there is a lot more excitement amongst the audience and the crew as today marks the end of the show's first season. As everyone expects this final episode to be like none before......everyone wants to see the person who is going to be sitting on the hot seat for the season finale.....lets go behind the stage to see who is going to come face to face with their past......

We see a man walking out from behind closed doors wearing a black suit with red shirt and a gray scarf around his neck....in his hand is a thick stack of question cards from which he will ask questions to today's guest......with a big smile he walks on to the center stage with his smile growing more as he sees the smile on his audiences face....he knows that today is a very special day not only for the audience but also for him......today is also suprise for him because for the first time he has no idea who the guest of the show is...he waves his hand to the audience in hello also as an indicator for them to settle down so that he can start the show....

Man: Good Evening Ladies and Gentalman and welcome to Sach Ka Samna.....I am the host of the show Sujal Garewal .....aapka tahe dil se Sach ka Samna me swagat karta hoon.....aaj ki shaam na sirf aap logo ke liye balke mere liye bhi utni hi excitment leke aayi hai kyunki aaj ke mehman ka sirf hume naam pata hai......aaj woh yaha pe aake apni zindagi ki kuch sach kabool karke ek nayi zindagi shuru karne ke yakeen ke saath aayi hai.....aur humne unhe pure dil se yakeen dilaya hai ki hum unka saath denge unki nayi zindagi shuru karne me ...aaiye hum bulate hai hamari aaj ki mehman....Kashish Sinha jo ki Mumbai se hai.....

Sujal turns towards the guest entryway to see the person with who he will sharing the stage with...his eyes open wide in suprise when he sees a gorgerous lady walk on to the stage wearing a light pink saree.......she was dressed very simply but her natural beauty inhanced every feature of hers....along with Sujal the audience is also captivated by the woman who walked in.....She walks to Sujal with her eyes lowered and her face free of any expression...no excitement and no smile......Sujal walks forward and shakes hands with her then helps her take a seat on the hot seat......he looks her for a moment than realises that he is still hosting the show....

Sujal: Good evening...Kashishjee.....hum sab aaj aapka Sach ka Samna me sawagat karte hai ....hum aapki kadar karte hai ki aap itni himmat rakhti hai ki aap duniya ke samne apni zindagi ke 21 sach ko aaj kabool karke yaha se ek carod jitke janewale hai.....to chaliye show ke shuru karne se pehle dekhte hai ki aaj yaha pe aap ka saath dene ke liye kaun aaya hai......

Kashish: sabse pehle to aap muje sirf Kashish bula sakte hai jaise ki sab log muje kehte hai....aur aaj yaha.....aaj yaha mere saath meri...meri mother-in-law.....jo meri mom se bhi jyada kareeb hai woh aayi hai mere saath......

Sujal looks at Kashish in shocks as it didnt even cross his mind even once that she could be married....but he gathers his courage and speaks again........

Sujal: waise aapko dekhke lagta nahi ki aapki shaadi ho gayi hai...khair chaliye milte hai aapki Mother-In- Law se........

A lady is sitting on a sofa on the side of the stage.....from her straight expression you can tell that she is upset about the whole situation....

Sujal: Namaste....aapka is show pe swagat hai...aapka naam....

Lady: Namaste...mera naam Prerna Basu hai....aur aaj main yaha pe Kashish ki zindagi ke kuch sach sunne aayi hoon.....iske aage mera aur inka koi vasta nahi....

Sujal: lagta hai aap saas bahu ke beech me koi badi jung chal rahi hai....

Kashish: aaj main yaha aayi apni saas ke saath hoon lekin aaj 21 sach janne ke bad main wapas apni mom ke saath janewali hoon jo kabhi muje beti ki tarah pyaar karti thi.....

Sujal: hum aasha karte hai ki jis tarah aap apne dil me jo khwaish leke aayi hai woh aaj hum puri kar sake..Prernajee aapke saamne yeh buzzer hai.....agar aap Kashish ko kisi bhi sawaal ka jawaab dene se rokna chahe to ple aap is buzzer ko kisi bhi waqt daba sakti hai lekin aap sirf ek hi bar ise pure show me istemal kar sakte hai....chaliye ab jake dekhte hai ki Kashish kitne sach bolke yaha se ja sakti hai....

Sujal walks to his with his eyes still on hers......he comes out of his thoughts when he sees her polygraph video on the big screen......he looks at her one more time then takes his seat.......

Sujal: aap polygram test se to pass ho gayi lekin kya wake me woh aapke liye daravana tha......

Kashish: jee nahi.....muje polygram dete waqt zara bhi darr nahi laga kyunki main aur mera dil janata hai ki main kitna sach bol rahi hoon.....upperwala janta hai meri zindagi ke sabhi sach ke liye lekin aaj ke bad duniya aur mom janegi......

Sujal: is show ke sare rules aap pehle hi jan chuki hai to main unhe phir se doharake aapka aur waqt barbad nahi karna chahta.....hum sidhe apne pehle sawaal ki aur jate hai....yeh raha aapka pehla sawaal....kya aap apne aapko duniya ki sabse khubsurat ladki mante hai?

1. Do you believe that you are exceptionally beautiful?

Kashish: No....jee nahi......

The machine checks the answer and anounces that it is correct.........

Sujal: maff kijiye lekin maine apni life me bahot si actresses ko dekha hai lekin aapke jinta khubsurat maine kisi ko bhi nahi dekha....aap wake me bahot khubsurat hai.........

Kashish: Thank you.....lekin main bahar se jyada andar ki khubsurati pe yakeen karti hoon....kyunki...kahi na kahi meri shaadi ki waje sirf meri khubsurati hi thi....mere pati.......mera matlab Tushar ne sirf muje dekh ke muje pasand kar liya tha kabhi yeh jaanne ki koshish hi nahi ki asli Kashish kaun hai....isi liye main nahi manti ki main khubsurat hoon kyunki aisa hota to aaj main ek khubsuart si zindagi jee rahi hoti.....

Sujal: yeh to aapki soch huyi....ab chaliye hum badhte hai hamare dusre sawaal ki aur...kya aapko kabhi aurat banne pe pastava hua hai?.......

2. Do you pity yourself for being a woman?

Kashish: nahi....

Its the correct answer......

Sujal: aapko zindagi me kabhi aisa nahi laga ki aap ek aurat hai....kabhi koi to muskeli aayi hogi zindagi me.....

Kashish: muskeli to bahot aayi....ek aurat jab bahar jake kaam karti hai to bahot si ungliyaan bhi uththi hai......lekin mera aisa manna hai ki ...ek aurat hi hoti hai jo sabse jyada dard seh sakti hai....kyunki aaj meri jagah koi mard hota to woh kab ka apne aap ko khatam kar chuka hota....jee nahi muje koi pastava nahi balke main agle janam me bhi ek aurat hi banna chahti hoon...

Sujal: lagta hai jaise jaise hum aage badh rahe hai aapki zindagi ke aur bhi sach se aap hum sabke dil me aap ke liye izzat badhane wale hai....yeh raha aapka teesra sawaal.....aapne kabhi kisi pe haath uthaya hai?

3. Have you ever slapped a person?

Kashish: haa....

This anwser is also correct.....

Sujal: lagta hai aap bahot hi tez dimaag wali hai....waise iske piche koi waje....ki aise hi...

Kashish: darsal yeh abhi nahi balke 3 saal pehle ki baat hai jab meri shaadi bhi nahi huyi thi aur main Shimla me St.Joss Woman House me rehti thi.....main apne final year ke college ki exam ke liye Delhi gayi thi jaha pe ek ladke ne mere saath kuch baktmizi karne ki koshish ki to...gusse me aake maine use ek thapad mar diya........

Sujal: woh ladka aaj aapko yaha pe dekhke aapke thapad ko yaad kar raha hoga....waise Prernajee aapko is bare me pata tha......

Prerna: jee nahi....iske bare me kabhi koi baat nahi huyi....lekin usne jo kiya sahi kiya.....her ladki ko yahi karna chahiye agar koi uske saath aise pesh aaye...

Sujal: lagta hai ab se muje apne tarike badlane honge.....waise Kashish kya aap kahi kaam karti hai...

Kashish: haa...main St.Steven college me Philosophy ki professer hoon......

Sujal: Philosophy...interstring.....yeh raha aapka chautha sawaal......kya aapne apni shaadi ko bachane ke liye apna career ko choda hai?

4. Did you leave your career in order to save your marriage?

Kashish: jee...jee haa.....maine apni job chod di thi....

The voice announces that her answer is correct....

Sujal: iske piche koi waje.....jaha tab aapko itna jaanne ke bad aisa lagta hai ki aap apne kaam se bahot khush hai....

Kashish: jee haa...muje bachpan se hi Philosophy bahot hi pasand thi aur isi liye maine apna college bhi usme kiya....aur college me Philosophy ko padhana mera ek sapna tha....shaadi ke bad jab maine yeh kaam karna shuru kiya to shuru shuru me sab thik tha.....lekin phir dheere dheere is baat ko leke mere aur Tushar ke beech me ladai honi shuru ho gayi......

Sujal: aap batana chahte hai ki kis baat ko leke zagda...

Kashish: Tushar ko lagta tha ki mera...mera mere students ke saath relations hai.....aur maine bahot koshish ki yeh baat ko batane ki mere students mere liye mere bhai behen jaise hai....lekin woh kabhi nahi mana.......aur mere samne mera career aur meri shaadi thi....ek ko chunna tha ....shaadi se jyada kya ho sakta hai......

Sujal: lekin aapka career bhi to aapka ek sapna tha na.....waise is bare me hum Prernajee se puchte hai....

Prerna: Tushar akshar muje is bare me baat karta tha phone pe.....yeh log yaha mumbai me rehte hai lekin main Pune me....lekin kaun janta hai ki sach kya hai......agar aisa kuch bhi tha to bhi muje aaj koi problem nahi kyunki hamare beech ab koi rishta hi nahi raha....

Sujal: well....main is bare me aapse aur baat nahi karunga....waise Kashish....aap paise ko kis tarike se dekhti hai....kitna mayne rakhta hai....jyada...kam....

Kashish: paisa sirf jine ki zarooriyat ko pura karne ke liye chahiye.....kam ya jyada insaan pe depend karta hai.....mere liye paise se jyada rishte hai....

Sujal: yeh raha aapka panchva sawaal....kya aapne sirf paise ke liye apne pati se shaadi ki thi?.....

5. Did you marry your husband for his financial status?

Kashish: nahi....aisa kuch nahi tha...

The answer is correct....

Sujal: aap batayegi ki aapki shaadi kis tarah se huyi....aap kab apne pati se mile...

Kashish: Meri shaadi do saal pehle huyi thi.....Tushar apne business ke silsile me Shimla aaya hua tha jab usne muje market me dekha....tab bas usne tai kar liya tha ki agar mujpe kisi ka hakk hai to sirf uska.....jab meri shaadi huyi to meri marzi bhi kisi ne janne ki koshish nahi ki....mujse sirf itna kaha gaya tha ki meri shaadi Mumbai ke businessman Tushar Basu ke saath tai ho gayi hai...jee nahi main Tushar ko nahi janti thi pehle kabhi....

Sujal: Prernajee aap is bare me....

Prenra: mere bete ne muje sirf Shimla se phone kiya tha ki muje ladki pasand aa gayi hai aur main use shaadi karke ghar la raha hoon.....uske aage na hamari koi baat huyi ....kyunki Tushar ne hamesha wahi kiya hai jo woh karna chahta tha.....yaha tak ki Kashish ko bina jane shaadi karne ka faisla bhi uska apna tha...

Sujal: Kashish....agar aaj dubara aapko mauka mile Tushar ko janne ke bad unse shaadi karne ka to kya aap phir se shaadi karke ek nayi zindagi shuru karegi...

Kashish: use janne ke bad main to nahi lekin main nahi chahti ki koi bhi ladki Tushar se shaadi kare....

Sujal: lagta hai abhi bahot se raaz khulne baki hai.....waise main aapko bata doon ki panch sawaal ke jawaab aap de chuki hai.....ab se sawaal kuch personal hote jayenge.....aap abhi bhi taiyaar hai.....

Kashish: jee haa.....aap sawaal kariye jo aapka kaam hai....aur mera kaam hai jwaab dena.....

Sujal: to phir yeh raha chchatha sawaal....aapne kabhi apne pati se bewafai ki hai?.....

6. Have you ever cheated on your husband?

Kashish: kabhi nahi.....

Sujal: kuch kehna chahti hai is bare me...

Kashish: maine apni zindagi me sirf sach bola aur kisi ne yakeen nahi kiya yaha tak ki mom ne bhi....mom aapke bete ne to kabhi muje samja hi nahi lekin muje hamesha se yeh lagta tha ki aap muje samjegi ki maine woh her koshish ki hai Tushar ko pyaar karne ki.....phir bhi kyun aap dono ko yeh lagta tha ki main kisi aur ke saath...kya yakeen nahi tha mujpe....

Prerna: kuch pal ke liye main sirf Tushar ki maa ban gayi thi....usne jis tarah se muje kaha muje laga....I am sorry Kashish....maine tumpe shak kiya......ho sake to muje maff kar dena....

Kashish: itni aashani se kaise maff kar doon...abhi bahot sach janne hai aapko mom....

Sujal: muskil tha sawaal.....

Kashish: nahi.....jis sach pe muje koi sharam nahi usse leke darr kyun....maine kuch galat nahi kiya to phir main ab kyun aur duniya ki baatein sahu.....

Sujal: sach bolna sabhi ka hakk banta hai...kyunki sach bolne ke liye ek hi bar hume zindagi milti hai......aap philosophy padhati hai....aur aapne to khud padhai ki hai.....aap ki apni life ki philosophy kya hai.....

Kashish: khud shanti se jio aur dusro ko bhi chain ki saans lene do......

Sujal: yeh raha aapka saatva sawaal....kya aapne kabhi khudkhushi karni chahi hai?

7. Did you ever try to kill yourself?

Kashish looks at Prerna with teary eyes than lowers her own eyes....

Kashish: yes.....haa maine ki hai....

This answer is true.......Sujal looks at her not believing what he just heard her admit.......

Sujal: ki...kitni bar ki......agar aapko aitraaz na ho...

Kashish: do bar....

Sujal looks at Prerna....

Sujal: is baat ko aap jante the ki aapki bahu do bar yaha Mumbai me aisa kar chuki hai...

Prerna: jee nahi....muje is bare me kabhi nahi pata tha....balke yeh sunne ke bad bahot bada sadma laga ki Kashish ne is tarah ki koshih bhi ki....

Sujal: Tushar ne kabhi bataya nahi aapko...

Kashish: maine mana kiya tha mom ko batane se.....kyunki woh pareshan hoti.....ek bar maine puri koshish ki lekin meri badkismat se main bach gayi....aur dusri bar karne ki koshish ki lekin kar nahi payi.....bas ek khayal aaya ki main kyun apni zindagi khtam karoon woh bhi ek aisi waje ke liye jise main pyaar se badal sakti hoon.........

Sujal: aap hum sabse vaada kariye ki aap zindagi me kabhi dubara aisa nahi karegi....aapki zindagi hum sabke liye bahot mayne rakhti hai....

Kashish: main vaada karti hoon ki zindagi me dubara aisa nahi karne ki kabhi sochungi kyunki main khud ek nayi zindagi chahti hoon.....

Sujal: is baat se hume khushi huyi ki aap aisa nahi karegi.....waise aap apne pati ki kitni kareeb thi..

Kashish: jitni ek patni ko honi chahiye ..

Sujal: aapka aathva sawaal............kya aapne kabhi apne pati ko dil se chaha tha?

8. Have you ever loved your husband truly?

Kashish: jee nahi...

The answer is true...

Sujal: kuch batana chahenge aap apni mom ko is bare me.......

Kashish: Mom....I am really sorry....maine bahot koshish ki lekin nahi kar payi.....aur kyun nahi kar payi woh aap kuch hi pal me jan jayegi.......ho sake to muje maff kar dijiye lekin....lekin muje nahi lagta ki Tushar ke saath rehne ke bad main kabhi bhi kisi se pyaar kar saku kyunki usne jo matlab muje shikhaya hai woh to main bata bhi nahi sakti....

Tears start to form her eyes as she looks at Prerna.....Sujal looks at her blankly because for the first time he is lost about what to say to a contestant...........

Sujal: maine aapse pehle bhi kaha tha aur ab bhi keh raha hoon ki khel ab kuch aur personal hota jayega....kya aap agle sawaal ko janna chahti hai...

Kashish: hmm...main thik hoon...

Sujal: aapko kis tarah ke loho ke saath rehna pasand hai.....jinke saath aap apne sare dard bhul jati hai....

Kashish: bacho ke saath.....unke saath ...unki muskaan me main sab bhul jati hoon..

Sujal: lagta hai bache bahot pasand hai aapko...

Kashish: bahot hi jyada...

Sujal: yeh raha nauvva sawaal...............kya aapne kabhi apna bacha girvaya hai?

9. Did you abort your child?

Tears start to run down her cheeks as she looks at Sujal.....

Sujal: aap thik hai is sawaal ke saath...

Kashish: hmm.....haa...maine khud apne bache ko mara hai....

Sujal, Prerna and audience are look at her in shock when the computer annouces that the answer is correct...

Sujal: kyun kiya aapne aisa....aapne abhi abhi kaha ki aapko sabse jyada bache pasand hai....aap apne aap ko unke kareeb sabse jyada mehsoos karte hai....to aisi kaun si waje thi ki ek maa ne hi apne bache ko................

Kashish starts to cry but still answers....

Kashish: agar waje koi badi na hoti to kya koi maa apne hi bache ke saath aisa karti.....maine kuch kiya hai to soch samaj ke hi kiya hoga na....maine jo kiya woh uske achche ke liye kiya....kyunki main nahi chahti ki kal woh bada hoke mujse aake kahe ki maine use yeh badtar zindagi jine ke liye kyun janam diya.....kyunki...kyunki usko apni puri zindagi Tushar ki aur kitni nazayas aulad ke saath ladte ladte bitani padti apne hakk ke liye.....aur uska bachpan kaise jata.......apne baap ko nashe me her raat dekh ke.....maine sirf apne bache ko aazadi di hai ek aise jahan me jaha woh khushi se muskura sakta hai...maine use apni zindagi apne tarike se jine ke liye aazad kar diya....taki woh muje pyaar kare ...nahi nafrat......kyunki main duniya ki aur Tushar ki nafrat seh sakti hoon...lekin apne bache ki nahi...I just cant......

There is complete silence everywhere when Kashish finishes talking......Prena's starts to cry when she think about how tought it must have been for Kashish at that time and how hard it was for her to decide to abort her child......even the audiences eyes are wet with tears..........Sujal looks at Kashish crying while a tear rolls down his own cheek.....he touches his cheek thinking about how Kashish's tears and pain are touching his heart.......but he wipes his tears from the corners of his eyes then gathers his courage and gets up from his chair then walks to her......he looks at her for a moment then puts his hand on her shoulder.............

Sujal: Kashish....are you ok.....tum chaho to abhi bhi yeh khel chod sakti ho....

Kashish wipes her tears and looks at him...

Kashish: abhi bhi 12 sach bolne baki hai...........

Sujal: are you sure?

Kashish: hmm.....

Sujal looks at her and goes back to his chair and sits sits down on the chair.......

Sujal: yeh raha ....aapka dusva sawal...kya aapne apne pati ki jaan lene ki koshish ki hai?....

10. Have you ever tried to kill your husband?

Kashish: jee nahi....kabhi nahi..

The answer is true.....

Sujal: aapne kabhi iske bare me socha bhi nahi..................

Kashish: main aisa manti hoon ki insaan kitna bhi bura kyun na ho aap unhe ek din badal sakte hai.....Tushar koi aur nahi Pati tha mera.....to phir main uske bare me aisa kaise soch bhi sakti hoon...........mana usme bahot si buri aadate thi lekin maine bhi to itni koshish nahi ki ke main use apne tarike ki tarah bana saku.....aur waise bhi aadmi bura ho ya na ho....hume koi hakk nahi kisi ki jaan lene ki....

Sujal: lekn abhi pichle sawaal me aapne khud kabool kiya ki aapne apne bache ko mara....

Kashish: maine uski behtar zindagi ke liye mara........kyunki aaj muje bina dekhe itna dard hota hai to aaj se dus saal bad use marti to dard aur bhi jyada gehra hota....

Sujal: Prernajee....yeh sawaal muskil tha.....

Prerna: hmm....usne sahi kaha ...dard to hota agar woh yeh kehti ki usne koshish ki hai kyunki 30 saal ke bete ka dard kitna gehra hai woh main samaj sakti hoon...........lekin dil ko tasli huyi ki yeh kabhi kisi ka bura kar to kya soch bhi nahi sakti..........aur rahi baat uske bache ki to uske is faisle me main uske saath hoon............

Sujal: khush hai aap.....aapki mom aapka saath de rahi hai....

Kashish: bahot khush lekin abhi nahi...jab tak yeh khud nahi kehti ki main wapas ghar aa jau.....

Sujal: woh to aapko bad me pata lag sakta hai...waise zindagi jine ke liye ek parivar ki zaroorat hoti hai...

Kashish: janti hoon ....parivar ke bina insaan tanha hai....

Sujal: aapka gyarwah sawaal....kya aap aaj khudko tanha mehsus karte hai?.

11. Do you feel alone in the world?

Kashish: haa....main tanha insaan hoon.......

The answer is true......

Sujal: aap itni achchi insaan hoke kaise tanha reh sakte hai........

Kashish: muje bhi aisa hi lagta tha..........bachpan orphan house me maa baap ke bina guzra....phir woman house me sab ke beech tanha thi....shaadi ke bad sapne jo dekhe the tanhai batne ke woh raat ke intzaat ban gaya....aur phir mom thi jisne mujse sare rishte tod diye....aur pata hai ehsaas kab hua......do hafte pehle diwali ki raat ko....mera koi nahi tha jise main wish kar saku.....mera koi parivar hi nahi.....aur yeh ehsaas andar hi andar muje khaye jata hai...............

Sujal: Prernajee.....kya aap abhi bhi inhe apne pass nahi bulana chahti ...

Prerna: ab se main intzaar karungi ki yeh kab ghar lauti hai.....

Sujal: main dua karoon ki aapka intezar jald khatam ho jaye...Kashish aap agle sawaal ke liye taiyaar hai..

Kashish: haa.....kahiye..

Sujal: yeh raha barva sawaal....kya aapne kabhi apne pati ke jane bina divorce ke liye apply kiya tha?

12. Did you apply for a divorce without telling your husband?

Kashish: haa....maine papers banwaye the...

The answer is coreerct.........

Sujal: kuch roshni dalni chahenge ki aapne aisa kyun kiya...

Kashish: jee kuch pal ke liye main apni dost ki baatoin me aa gayi thi ki muje bhi ek nayi zindagi Tushar ko piche chodke shuru karne ka hakk hai lekin phir ehsaas hua ki agar maine hi aisa kiya to duniya kya karegi Tushar ke saath.......main patni hoke saath chod dungi to woh akela ho jayega....

Sujal: aap unse pyaar nahi karti thi phir bhi uske saath rehna chahti thi....

Kashish: pyaar ki umeed bandhi thi maine usse..............

Prerna: kash tune woh umeed na bandhi hoti aur tu use bahot pehle chod ke chali gayi hoti to tu kab ki ek nayi zindagi ji rahi hoti......

Kashish: galti dair se hi hoti hai ....

Sujal: lekin woh kahawat aapne nahi suni...dair se hi aaye dursat aaye....aapke samne ek nayi zindagi aapka intzaar kar rahi hai....aapko sirf 9 sawaal ke jawab dene hai.........shayad agla sawaal aapko Prernajee ke aur kareeb le jaye.........aapka terva sawaal....aapke pati ke guzarne wale din hi kya aapki saas ne aapko ghar chodne ka aadesh diya tha?

13. Did your mother in law command you to leave your house on the day of your husband's funeral?

Kashish looks at Prerna whose eyes are lowered..

Kashish: jee....haa maine usi din apna ghar chod diya tha.......

The answer is true...

Sujal: muskil tha.....

Kashish: bahot hi...muskil yeh nahi tha ki Tushar is duniya me nahi raha...muskil yeh tha ki Mom ne muje Tushar ki bewafa kehke nikala.....aur us waqt me unhe bata nahi sakti thi ki main kitna sach bol rahi hoon....mom ki bhi koi galti nahi thi unhone wahi kiya jo sahi tha..........

Sujal: aap is bare me kuch Kashish se kehna chahte hai....

Prerna: kya ab bolne ke liye kuch raha hai....aaj se pehle maine itna chota kabhi apne aap ko mehsus nahi kiya.....maine use us din ghar se jane ko kaha jab use meri sabse jyada zaroorat thi...maine yeh jaanne ki bhi koshish nahi ki ke yeh akeli ladki jayegi kaha......maine jo galti ki hai uske liye mafi to bahot chota shabd hai.........

Kashish: agar aap kahegi to aaj mera parivar ka sapna tut jayega.....maine kaha na ki muje koi gila nahi aapse.....

Sujal: aapka dil wake me bada hai Kashish.....kyunki kisi ko itni aasani se maff karna aasan nahi hota......waise kya aap abhi bhi yeh khel zari rakhna chahti hai....aap chahe to isi waqt yeh khel chod sakti hai kyunki jo agla sawaal hai woh aapki zindagi ke woh bandh darwaze khol sakta hai jo aap kabhi nahi kholna chahti...

Kashish: jee muje pata hai ki kis tarah ke sawaal honge.....aap puchiye..

Sujal: yeh raha aapka chudva sawaal..............kya aapke pati ne kabhi aapke saath aapki marzi ke khilaf aapki saath sharirik sambhandh banaya hai?

14. Did you husband ever rape you?

Immediately after reading the question Sujal looks at Kashish with wide eyes and hoping in his heart that she says no.....Kashish looks down while holding chair handle tightly and closing her eyes............

Kashish: jee...jee haa....

Sujal and Prerna look at her in shock not believing what she just confessed in front of the world......Kashish's answer is confirmed by the computer as correct..........

Kashish: aap log mujse koi sawaal kare isse pehle hi main bata dena chahti hoon ki yeh sach meri zindagi ka woh kadva sach hai jo aaj tak koi nahi janta tha.....Tushar ne woh her hadd par kar di hai jo ek insaan kar sakta hai.....lekin maine nahi socha tha ki kabhi koi pati apni patni ke saath aisa kar sakta hai....nashe ki halat me woh mujpe haath bhi uthata tha aur ...aur kabhi kabhi...woh khud nahi janta tha ki woh mere saath kya kar raha hai.....Tushar ne woh had par kar di thi jisko ek aurat sapne me bhi soch ke ghabrati hai............yeh tha hamari shaadi ka sabse bada sach....

Sujal: jitna bada sach usse kahi jyada gehra uska dard hai.....aap kyun yeh sab sehti chali aayi ....kabhi police me complain nahi ki.....

Kashish: kya koi bhi insaan yeh baat manne ko taiyaar hota ki ek pati ne hi nashe me apni patni ka rape kiya....koi nahi manega....agar maine aapko bataya hota to kya aap mante....

Sujal looks at her than lowers his eyes not having the courage to answer her...Kashish looks at Prerna who is crying...

Prerna: itna sab kuch ho gaya aur kabhi tune muje kuch nahi kaha .....

Kashish: main ek bete ko ek maa ki nazro me bura nahi sabit karna chahti thi.....aap apne bete se bahot pyaar karti hai...aur agar aaj Tushar zinda hota to abhi tak aap is sach se anjaan hoti lekin ab woh is duniya me nahi raha...isi liye aap me itni himmat to hogi ki aap sach sun sakti hai......

Sujal: yeh sach sunne ke bad na hi hum sabko dard hua balke hume yeh pata laga ki aapme kitna sehne ki taqat hai...aapne sahi kaha aap ki jagah koi aur hota to kabka tut chuka hota....aap wake me her aurat ke liye ek misal hai..........abhi bhi aap khelna chahti hai ki aap ...

Kashish: main agle sawaal ko dekhna chahti hoon....

Sujal: yeh raha aapka pandrwa sawaal....kya aapke pati ne kabhi aapko kisi veshya ke saath bewafai ki hai?

15. Has your husband cheated on you with a prostitute?

Kashish: jee haa....bahot bar.........

The answer was true...

Sujal: kuch baat karna chahegi aap....

Kashish: shayad aap sab yahi soch rahe honge ki main yeh sab kaise janti hoon......maine to apne pati ke saath apne kamre apne bistar tak ko un sabhi ladkiyon se saath banta hai...

Sujal: aapne aapka apna kuch apne passs rakha ki sab kuch bant diya.....

Kashish: koshish bahot ki lekin kuch nahi kar payi main....

Sujal: Prernajee....

Prerna: aaj Tushar ko beta kehne pe sharam aati hai woh Kashish ke saath....woh bhi us tarah se...maine kabhi sapne me bhi nahi socha tha ki mera beta aisi choti harkate kar sakta hai.....ab aisa lagta hai ki kash Kashish ne use mar diya hota.............to uske saath kitni aur ladkiyaan bach jati..........

Sujal: ab hum chalte hai apne alge sawaal jo ki solwah sawaal hoga......kya zindagi me aapko kabhi aisa laga ki aapse kisi ne pyaar kiya hai?

16. Have you ever felt loved?

Kashish: jee...jee nahi.....

The answer is true...

Sujal: kabhi bhi nahi apni mom se bhi....

Kashish: sabhi ne sirf mera isemal kiya hai........Tushar ne ek khubsurat cheez hone ka istemal kiya....mom ne apne bete ko khayal rakhne ke liye muje rakha......aaj tak kisi ne yeh nahi jana ki Kashish kaun hai...woh kya chahti hai....thoda sa pyaar hi to manga tha maine....lekin shayad woh bhi bahot jyada ho gaya......

Sujal: aapke liye jitna pyaar aapko mile woh kam hoga....aap ko to duniya ki sari khushi milne chahiye.....

Kashish: muje sirf logo ko meri aur dekhne ka nazariya badalna hai....baki ka jo hona ho woh ho...

Sujal: kya aapne koshish nahi ki Kashish ko pyaar dene ki....

Prerna: koshish to ki hi hai maine lekin bete ke pyaar me kuch kam de payi main...lekin aaj se puri koshish karungi ki use uske hisse ka pyaar de saku........

Sujal: koshish waise bhi khali nahi jayegi....kya aap abhi bhi aage badhna chahti hai.....

Kashish: sure...please....

Sujal: yeh raha aapka satarwa sawaal....kya aap shaadi se pehle kisi ko pyaar karti thi?

17. Did you love anyone before your marriage?

Kashish: jee nahi....

The answer is true......

Sujal: kabhi bhi aapko nahi laga ........

Kashish: kabhi pyaar karne ke liye waqt hi nahi mila.....main college me thi tabhi meri shaadi ho gayi thi...

Sujal: aapke college me koi nahi tha....

Kashish: main girls college me thai waha pe koi nahi tha..lekin ab aisa lagta hai ki kash main bhi kisi ko pyaar kar sakti thi...

Sujal: shayad woh ladka khusnaseeb hota ......waise main aapko bata deta hoon ki agla jo sawaal hai woh aapki pareshani badha sakta hai...aapki saas ke samne.....

Kashish: muje koi aitraaz nahi aap sawaal kijiye...

Sujal: atharva sawaal....jab aapko apne pati ki maut ki khabar aayi to kya aap aapne aap ko aazad mehsus karti thi?

18.Have you feel free and happy when you heard that your husband's dead?

Kashish: haa.....

The answer is correct.....

Sujal: khushi huyi thi.....

Kashish: jab muje hospital se phone aaya ki Tushar ki accident ki waje se maut ho gayi hai to meri aankhoin se aanshu nahi balke mere hoth pe ek muskaan thi....dil ko tasli huyi ki ab main apni zindagi aaram se jee sakti hoon.....jis tarah se main chahti thi...us din maine tahe dil se bhagwan ka sukhriya kiya tha ki usne aakhir kar meri aur dekha sahi.......aur main janti hoon ki mom ko is waqt bura lag raha hoga yeh sunke lekin main is mamle me kuch nahi kar sakti..............

Prerna: jitne sach maine abhi tak sune hai uske bad bhi tumhe lagta hai ki main bura manungi.....kash woh accident teri shaadi se pehle ho jata to tuje itna sabkuch na sehna padta..............ab tu sabkuch bhul ja .....bhul ja jo kuch bhi teri zindagi me hua..........

Kashish: bhul jaungi jis din main mar jaungi....

Sujal: abhi abhi aapne humse vaada kiya hai ki aap marne ki baat nahi karenge aur aap phir se....khair chodiye woh sab aur yeh bataiye ki kya aap aage badhna chahti ahi....

Kashish: zaroor......main ab kuch hi sawaal durr hoon.....

Sujal: yeh raha aapka unishwa sawaal.....kya tum dubara apne pati se shaadi karna chahogi?

19. Would you marry your husband again if you had the choice?

Kashish: jee nahi....

Sujal: waise waje me nahi puchunga itna sab kuch jaanne ke bad....

Kashish: main aisi bhool sapne me to kya aisa soch bhi nahi sakti....infact...main kisi se shaadi nahi karna chahti...ab to jaise shaadi naam ke shabd ke saath maine rishta hi tod diya hai...

Sujal: ek insaan ke saath aisa hua iska matlab yeh nahi sabhi aise ho........koi aapke jaisa bhi hoga jo aapko samjega....

Kashish: shayad ab muje kisi pe yakeen na ho.....

Sujal: Prernajee aap kuch kehna chahti hai...

Prerna: main chahti hoon ki jo nayi zindagi yeh chahti hai usme koi aisa mile use jise yeh bahot pyaar kare....jo koi ise pyaar kare...aur main khud chahti hoon ki Kashish kisi insaan se dubara shaadi kare................

Sujal: shayad aapki yeh khawaish sach ho jaye.....waise kya aap agle sawaal ka jawaab dena chahegi....

Kashish: hmm...puchiye..

Sujal: bisva sawaal....kya aap wake me apni saas ko apni maa manti hai?

20.Do you consider you mother in law as your real mother to you?

Kashish looks at Prerna for a moment then answer....

Kashish: haa....main apni saas ko apni maa se bhi jyada manti hoon....

The answer is correct...

Sujal: Prernajee....ab sach aapke samne hai.....Kashish ne to hamesha hi aapko maa mana lekin aapne beti pake use bahu bana diya....

Prerna: insaan sirf ek bar apni galti karta hai....main yeh galti kar chuki hoon ab dubara kabhi aisi galti nahi karungi.....is bar main apni beti ko khona nahi chahti.....

the tears starts to come out from Prerna and Kashish'eyes......Sujal looks at Kashish....

Sujal: is baat se khushi huyi....

Kashish: itni khushi huyi ki uske liye mere pass koi alfaz nahi ki main is khushi ko baya kar saku......aaj muje meri mom wapas mil gayi hai...isse jyada kya khushi ki baat ho sakti hai........

Sujal: I can understand...maa ka hona kitna zaroori hai...waise main aapko ek baat bata doon ki aap sirf ek sawaal durr hai ek carod se...kya aap aage badhna chahti hai....

Kashish: main sirf yaha apni mom ko waapas lane aayi thi jo muje mil gayi hai...ab muje aage khelne ki koi zaroorat hi nahi....

Sujal: khel chodne se pehle ek baar aap apni mom se nahi puchna chahegi...

Prerna: ab jab tak tum yaha tak pahonch hi gayi ho to ek hi sawaal ki to baat hai aur muje pata hai ki uska jawaab bhi tum sach hi dongi....Kashish mere liye hi sahi tum agle sawaal ka jawab dongi...

Sujal: aap aage badhna chahti hai...

Kashish: haa...

Sujal looks at the question than he looks at Kashish for a moment.....

Sujal: aap wake me aage ka sawaal ka jawab dena chahti hai...

Kashish: maine aapse sawaal karne ko kaha na....

Sujal: aapka aakhri sawaal...kya aapke pati ne kabhi apne business ki deal ko hasil karne ke liye aapko ek raat kisi ke saath bitane ko kaha tha?..............

21. Has your Husband told you to spend the night with a associate order to get a deal?

Kashish looks down not meeting anyone's eyes...Sujal looks at her knowing the answer to the question than he looks at Prerna....

Sujal: aapke samne abhi bhi buzzer pada hua hai aap chahe to aap inhe yeh sawaal ka jawaab dene se rok sakti hai...

Prerna looks at her than gets up while pressing the buzzer because she also knows what the answer to the question is.....

Prerna: shayad Kashish me itni himmat hogi lekin mujme yeh sach sunne ki ab himmat nahi rah.........isse bura aur kya ho sakta hai Kashish ke liye...Kashish ple beta ab nahi....hum yeh khel chodke ja rahe hai..........

Sujal: I am sorry lekin Kashish ko ab agle sawaal ka jawaab dena hoga...yeh is khel ka niyam hai....

Kashish: main jawaab dungi agle sawaal ka....

Sujal: aap pyaar me yakeen karti hai....i mean True Love...

Kashish: jee nahi....pehle karti thi lekin ab nahi...kyunki aisa kuch hota nahi....muje abhi tak mila nahi aur main ab chahti bhi nahi ki muje kabhi mile.......

Sujal: aapka aakhri sawaal is show pe........kya aaj bhi aap apne sache pyaar ka intzaar karti hai?

21.Are you still waiting for true love (soulmate)?

Kashish: no...

Sujal looks at her....

Sujal: are you sure?...ki aapko kisi ka intzaar nahi.......

Kashish: nahi hai muje kisi ka intazaar.....

Sujal: chaliye dekhte hai ki kitna sahi hai yeh jawaab...

They check the answer but unfortunetly the answer is wrong.....

Kashish looks at Sujal than at Prerna not believing that her answer is incorrect.......

Kashish: aisa kaise.........main to...

Sujal: kyunki aapke dimaag ko lagta hai ki aapko kisi ka intzaar nahi lekin aapka dil...aapka dil aaj bhi kisi ka intzaar kar raha hai.....

Prerna: tu itna bura kyun man rahi hai...yeh to achchi baat hai ki aaj bhi tuje kisi ka intzaar hai aur hona bhi chahiye....

Kashish: lekin mom main kisse...I mean muje aisa sochna bhi nahi chahiye....muje kaun ab milega itna sab janne ke bad.....

Sujal: koi bhi milega aapko.....kyunki zindagi me aapne kabhi kuch galat nahi kiya balke hamesha zindagi ne aapke saath galat kiya hai...koi aur zaroor hoga jo aapko samjega.....filhal to muje bahot dukh ho raha hai ki aap is khel ko pura karne ke bad bhi kuch yaha se leke nahi ja rahi .....lekin khushi is baat ki hai ki aaj aap yaha se wapas ek nayi zindagi aur apni mom ko apne saath leke ja rahi hai........chaliye aaiye milte hai hum Prernajee se.........

Sujal helps her get down from the chair and holds her hand while taking her to Prerna........Kashish looks at Prerna then bends down while taking her blessings.........Prerna looks at her then takes Kashish in her arms while crying....Kashish hugs her tightly while crying bitterly after 6 months......Sujal looks at them with teary eyes.....he is totally lost on how to end such a shocking show........

Sujal: kin shabdo se main is show ka anth karoon yeh aaj muje bhi samaj me nahi aata....jis tarah se Kashish ne aaj yaha sachchai ki woh misaal chodi hai ki hume aaj kuch aur kehne ki zaroorat hi nahi....sach se rishte bhi jeete ja sakte hai......aur sach se nayi zindagi bhi hasil ho sakti hai....sach kadva bhi hai taklif bhi deta hai lekin in sabhi dard ko sehne ke bad ek nayi zindagi bhi milti hai.....hum aap sabhi ka tahe dil se sukhriya karte hai...good bye alvida.....

The show ends among applauses from the audiences and the crew.........all of them standing up and clapping some of them still with teary eyes others will big smiles.......Sujal looks at Kashish but she is leaving with Prerna....Sujal stands there looking at her while he feels an unknown feeling towards Kashish......

Sujal (to himself): shayad aaj pehli bar mere dil me kisi ke liye humdardi jagi hai....pata nahi kyun lekin mujse Kashish ki pichli zindagi sahi nahi lagi...she deserves something better.........

Sujal looks at the place then leaves after meeting the team of the show............

*********************************************************************************************

One month later.......

Sujal is sitting at his best friend Kavya's house for dinner......

Anjali: Kavya....kuch pucho na ki kya hua....

Kavya: tum ruko main dekhta hoon.......

Kavya goes and sits next to him....

Kavya: Sujal...kya hua....kuch baat pareshan kar rahi hai to tum hume bata sakte ho..

Anjali: koi naye project ko leke....maine aaj hi suna tumne nayi film sign ki hai...

Sujal: hmm....lekin main kisi aur baat ko leke uljan me hoon...

Anjali: kaunsi baat....

Sujal: Anjali....muje pyaar ho gaya hai....I am in love...

Anjali and Kavya look at him in shock..........

Kavya: kisse...koi actress hai ...

Sujal: kaisi baat karte ho...tum achche se jante ho ki main sirf aisi hi film me kaam karta hoon jaha pe sirf actor ka kaam ho....I only worked in reality based movies or documantries.....

Anjali: to phir kaun hai...koi dost...

Sujal: nahi...ek aam ladki....woh...woh tum us ladki ko janti ho jo mere show ke last episode pe aayi thi.....

Kavya: hmmm...kya..kya naam tha Anjali uska...

Sujal: Kashish......muje Kashish se pyaar ho gaya hai.......I love her a lot....aur maine faisla kiya hai ki main apni puri zindagi uske saath bitaunga......

Anjali: woh baat to thik hai lekin kya Kashish is bare me janti hai....

Sujal: use to main show ke bad kabhi mila bhi nahi.....lekin pata nahi aaj bhi main use ek pal ke liye bhi bhul nahi pata...aisa lagta hai ki woh yahi kahi hai mere saath mere pass....

Kavya: karna kya chahte ho...

Sujal: main use kareeb se janna chahta hoon...uske dil me kya hai woh janna chahta hoon...lekin maine use milne ki koshish ki to woh bura man jayegi........

Anjali: ek minute ...mere pass ek idea hai....woh philosophy ki professor hai na....aur main ek writer....main aasani se uske kareeb ja sakti hoon yeh kehke ki main ek nayi book likh rahi hoon Philosophy pe jiske liye muje uske her lecture ko attend karna hoga aur use meri writing me madad karni hogi taki main uske ghar tak bhi ja saku..........

Sujal: yeh sahi rahega lekin is baat ka khayal rakhe ki woh bura na mane...

Anjali: dont worry Sujal...main dekh lungi...

Sujal: Thanks Anjali...

Anjali: its ok...now lets have dinner.......

They have a dinner togather...........

Next week.........

Anjali calls the college principal to request to shadow Kashish...they accept the proposal ...next day Kashish goes to the staff room where she meets Anjali....

Anjali: Hi Kashish....I am Anjali...

Kashish: yes ...tumhare bare me Principal ne muje bata diya tha....I hope ke main aapki achche se madad kar saku.........

Anjali: waise to muje pata hai tumhare college ka scedule lekin uske alawa aur kuch.......

Kashish: main her sunday ko liberty hall me 3 ghante ka lecture deti hoon jaha pe her koi aata hai jo philosophy ke subject ko pasand karte hai.......

Anjali: main puri koshish karungi apne husband aur dost ke saath aane ki...waise I need your more help.....muje writing me bhi tumhari madad chahiye...woh main pehli bar philosophy pe book likh rahi hoon to...ple..

Kashish: sure....tumhe jab bhi waqt mile tab tum mere ghar aa sakti ho...hum saath milke likhne ki koshish karenge.....

Anjali: Thanks Kashish....

Kashish: main jane se pehle apna phone number aur address tumhe de dungi....abhi ke liye lecture me chale....

Anjali: sure...lets go...

Kashish and Anjali go to the lecture..........

Sunday morning.....

Anjali reaches Liberty hall with Sujal and Kavya....they sit in the front line waiting for Kashish.....

Kavya: Anjali...tum muje kyun layi yaha....tumhe pata hai muje Philosophy samaj me nahi aati....

Anjali: isi liye to layi hoon..........

Kavya: lekin yaha aane ki zaroorat sirf Sujal ko hai.........

Sujal: main akele kaise Philosophy ko sunke bore ho sakta hoon.....aur tum mere ek hi dost ho isi liye tumhe saath lana zaroori tha...

Kavya: ek bar teri shaadi hone de phir tuje dekhta hoon...

Anjali: guys...shut up....Kashish aa rahi hai....

Kashish walks to the center of the stage when her eyes fall on Sujal....She gets surprised to see him there but she doesnt pay any attention to him and starts to give her lecture......Sujal who hated philosophy in college starts to concentrate on her lecture....by the end of the lecture he is more in love with Kashish then before......Kashish walks towards Anjali as she invites her........

Kashish: i am so glad to see you ....

Anjali: bahot hi achcha lecture tha....pehle main bhul jau usse pehle yeh hai mere pati Kavya aur yeh hai mera sabse achcha dost Sujal...

Kashish: hello...aapse milke khushi huyi...

Sujal: aap itni jaldi kisi insaan ko bhul jati hai woh hume nahi pata tha........

Kashish: jee nahi...main aapko kaise bhul sakti hoon.....aapki aur aapke show ki waje se to muje yeh nayi aazadi mili hai....

Sujal: kaisa chal raha hai ab sab kuch...

Kashish: bahot hi khubsurat zindagi lagti hai...mom jo wapas aa gayi mere saath...

Sujal: i just hope ki aage bhi aapko aisi hi khushi milti rahe......

Kashish: hmm....I am sorry lekin muje ghar ke liye dair ho rahi hai....main aap sabse baad me milti hoon..

Anjali: thats ok ....tum jao...main kal tumhe milti hoon........

Kashish leaves from there......leaving the trio behind....

Sujal: I am in love with philosophy now....

Kavya: Anjali.....chalo yaha se ise leke...isse pehle yeh pura pagal ho jaye....

they all leave from there........

One month later Anjali and Kashish become very good friends....Anjali goes to see Kashish at her home but she went to market....

Prerna: Kashish ne bataya tha tumhare bare me....aaj kal kafi waqt bitati hai woh tumhare saath.....

Anjali: jee...woh main book likh rahi hoon to woh muje help kar rahi hai....

Prerna: tumse milne ke bad kafi khush rehti hai warna to woh apne aap me hi buji buji si rehti hai.....

Anjali: main samaj sakti hoon....aur auntie uske saath jo hua uske bad bhi woh ek zindagi jii rahi hai...woh bhi apne aap me ek bahot badi baat hai.......

Prerna: woh to hai beta lekin kab tak akeli zindagi....main to aaj hoon kal nahi....lekin hum sabhi ko ek saathi ki to zaroorat hoti hai na....

Anjali: aapne Kashish se is bare me baat ki.......

Prerna: ki lekin uska sirf yahi kehna hai ki ab usse kaun shaadi karega...maine to use puri chut de rakhi hai ki woh kisi se bhi shaadi kar sakti hai jise woh pasand ho.....lekin woh kehti hai ki ab woh kisi pe yakeen nahi kar payegi......

Anjali: agar aap kisi ladke ko pasand karegi to I am sure ki Kashish mana nahi kar payegi...

Prerna: woh main bhi janti hoon beta...lekin is bar main chahti hoon ki Kashish khud apna jeevansathi chune...kyunki agar woh khud chunegi to use us per yakeen hoga.......

Anjali: auntie aap bura na mane to meri nazar me ek ladka hai....bahot hi achcha hai...mera dost ..mere bhai jaisa hai.....aur woh...woh Kashish se pyaar bhi karta hai aur shaadi bhi karna chahta hai lekin Kashish se baat kare usse pehle woh aapse milna chahta hai...

Prerna: achcha to aisi baat hai to....to hum kal use kisi hotel me lunch pe bulate hai...kyunki ghar pe agar Kashish ko pata lag gaya to bahot gussa hogi..........

Anjali: thik hai main kal use leke aajaungi....aap taiyaar rehna auntie main aapko leke jaungi.....

Prerna: thik hai beta....main kal 12 baje taiyaar rahungi...

Anjali: auntie muje nahi lagta ki Kashish ab itni jaldi aayegi....aur muje dair ho rahi hai....main chalti hoon....bye

Prerna: bye.....

Anjali leaves.............

Next afternoon.........

Anjali and Prerna are waiting for Sujal at the hotel.....he comes after a while and sits.......Prerna looks at him in surprise......

Prerna: tum to wahi show ke actor...

Sujal: haa...main Sujal Garewal.....main hi hoon jisne aapko yaha bulaya.....main Kashish se bahot pyaar karta hoon aur use apnake ek nayi zindagi dena chahta hoon...

Prerna: tumne Kashish se baat ki.......

Sujal: main show ke bad kabhi Kashish se mila bhi nahi.....main kuch bhi ho usse pehle aapki izzazat chahta tha...kya aapko is riste se koi aitraaz hai...

Prerna: nahi ...kyunki tum kis tarah ke insaan ho uske bare me maine bahot kuch suna hai aur padha bhi hai...aur phir Anjali se bhi bahot si baatein suni hai...lekin sabse jyada ...tum woh pehle insaan ho jisne yeh sab janne ke bad Kashish se pyaar kiya hai....muje is rishte se koi aitrazz nahi....

Sujal: main aapko pura yakeen dila sakta hoon ki muje kuch waqt dijiye ...Kashish khud is shaadi ke liye haa karegi kyunki main nahi chahta ki woh koi mazburi me aake mujse shaadi kare....

Prerna: jaisa tumhe thik lage....tum jo chahe kar sakte ho Kashish ko is shaadi ke liye manvane ke liye...

Anjali: lekin un sab ke liye tumhara kisi bhi tarah se Kashish ko milna bahot zaroori hai........

Sujal: hmm...main kuch sochta hoon....waise auntie aapko mujpe yakeen to hai na....

Prerna: aaj aisa lagta hai ki kash muje bhi tumhare jaisa beta mila hota to aaj Kashish ki zindagi aisi na hoti........

Sujal: main aaj bhi aapke bete ke jaisa hi hoon....main aapki beti ko lene aaunga lekin saath me aapko aapka beta bhi de jaunga.............

Prerna: tumhe jo karna hai jaldi karna kyunki uski halat ab mujse dekhi nahi jati...

Sujal: hmm...main kal hi kuch karta hoon..

Anjali: ab sab kuch thik hai to hum lunch kare....

Sujal: sure...

they have a wonderful lunch togather.............

A week later......

Sujal is trying his best to meet Kashish but everything is out of control.....Anjali calls him to give him a good news that she and Kashish are going to dinner saturday night so he might want to join them and try to get to know Kashish.......Saturday evening....Kashish and Anjali just arrive in the rasturant and waiting for a server to order their food when Sujal passes by....

Anjali: Sujalllll....

Sujal turns around and acts surprised to see them.............

Sujal: Anjali tum...what a pleasant surprise.......

Anjali: haa woh...main aur Kashish dinner ke liye aaye the lekin tum...

Sujal: woh main ek nayi film ki deal sign karne aaya tha.....I should go...enjoy your dinner....

Anjali: Sujal...why dont you join us....I am sure...kashish ko koi aitraaz nahi hoga kyun Kashish......

Kashish: hmm...haa...muje koi aitraaz nahi ...ple bethiye....

Sujal looks at her and sits down......

Sujal: thanks Kashish...

Kashish: thats fine....

they talk normally when Kashish sees a girl is sitting infront of her table waiting for someone...her husband comes with red roses for her...seeing the lovely Kashish smiles which Sujal and Anjali notices....Sujal signs Anjali to ask...

Anjali: kya baat hai Kashish....akeli muskura rahi ho.......

Kashish: kuch nahi...woh samne wale couple ko dekh rahi thi....pata hai Anjali...jab meri nayi nayi shaadi huyi thi na tab main bhi aise hi intzaar karti thi....lekin usne muje kabhi samja hi nahi....na woh kabhi ghar waqt pe aaya aur nahi kabhi koi phool laya....

Sujal: bahot taklif hoti hai na aapko...

Kashish: hoti thi lekin ab nahi hoti....kyunki main jan chuki hoon ki woh sirf sapna hai...haqeeqat nahi....aur maine itna kuch dekha hai ki ab sote waqt bhi main sapne nahi dekhti....ab to achche khawab dekhti hoon tab bhi darr lagta hai ki kahi woh sach na ho jaye....

Sujal: achche khawab ka sach hona to bahot khushi ki baat hai....

Kashish: dukh ki baat yeh hai ki mere saath kabhi achcha nahi ho sakta ...woh achcha khawab bhi zaroor ek buri aahat leke aayega............

Anjali: aisa nahi hai Kashish....achche insaan ke saath achcha hi hota hai...tum dekhna zindagi me tumhe itna pyaar milega ki tum khud kahogi ki tum kitni khusnaseeb ho...

Kashish: Anjali..maine ab khawab dekhna chod diye hai....

Anjali and Sujal both look at Kashish not knowing what to say....they get saved by the waiter bringing their food........

Anjali: yeh lo baatoin baatoin me dinner bhi aa gaya....

Kashish: hmm...shuru kare...

they have dinner while talking about happy times.........

3 days later........

Kashish comes home from college and sits down on the sofa...from her face you can tell that she had a long tiring day...that is when Prena comes into the room....

Prerna: thak gayi ...

Kashish: hmmm....aaj kal jyada over time so karti hoon...

Prerna: beta...bura na man to main kuch kahoon...tumhe itna kaam karne ki kya zaroorat hai...

Kashish: mom...main kaam nahi karungi to ghar kaise chalega....muje abhi bahot kaam karna hoga hum dono ke liye...

Prerna: main aaj hoon kal nahi...lekin mere bad tum kiske pass rahogi...kaun rakhega tumhara khayal....

Kashish: maine in dino me apna khayal rakhna shikh liya hai...

Prerna: woh to main bhi jaan gayi hoon lekin ab tumhe nahi lagta ki ab woh waqt aa gaya hai jab tum apni tanhai bato...

Kashish: aap shaadi ki baat kar rahe ho to muje is bare me koi baat nahi karni...

Prerna: kyun nahi karni...shaadi karne me kya burai hai....koi achcha sa jeevansathi dekh ke uske saath tum apna ghar kyun nahi basa sakti...

Kashish: kyunki ab muje kisi pe yakeen nahi raha....mom muje bas aisa kyun lagta hai ki her kisi ke andar kya hota hai woh janna muskil hai....main bata nahi sakti ki kaun achcha hai kaun bura....isi liye muje her insaan me burai hi nazar aati hai....

Prerna: Kashish...kahi aisa to nahi ki Tushar ki waje se tune hamesha ke liye apne dil ka darwaza khol bandh kar diya ho....agar aisa hai to main tumhe bata deti hoon ki ek insaan aisa aayega jo teri marzi ke khilaf jake bhi tuje usse pyaar ho jayega...uski achchai se pyaar hoga tuje lekin uske liye tuje koshish karni hogi.....

Kashish: thik hai agar kisi din kisi ne muje samne aake kuch kaha to main is bare me sochungi lekin main kisi ko samne jake nahi kahungi ki woh muje apnaye...

Prerna: thik hai jaisa tu thik samje...muje pata hai woh jaldi hi aayega teri zindagi me....

Kashish: pata nahi...achcha main fresh hone jati hoon ...phir saath me dinner karte hai...

Prerna: thik hai..jaldi karna...

Kashish: hmm...

Kashish leaves from there....

3 months later........

Sujal and Kashish meet once in a while through Anjali.....its Saturday afternoon Kavya and Anjali had came to Sujal's house..........

Anjali: Sujal....agle tuesday ko college 2 mahine ke liye bandh ho raha hai aur iske saath meri book bhi.....iska matlab main aur dino ke liye Kashish se nahi mil sakti...

Sujal: kya ...sirf 3 din reh gaye hai aur tum muje ab bata rahi ho...

Anjali: muje bhi kal shaam ko pata chala isi liye to main yaha aayi hoon....ab kuch socha hai aage kya karna hai...

Sujal: aage ki zindagi to Kashish ke saath bitani hai lekin use kis tarah se baat karoon...

Kavya; tu use jake sab sach bata de ki tu use pyaar karta hai aur shaadi karna chahta hai..

Anjali: tum baat ko aur bigadne ki soch rahe ho...

Kavya: nahi Anjali....maine soch samaj ke yeh bola hai....socho agar in do mahino me Kashish ko koi aur pasand aa gaya to.....Kashish kisi aur ko jane usse pehle Sujal tum jake use apni dil ki baat batado...

Sujal: woh bura man jayegi....

Kavya: yeh mat socho ki woh kya tumhe apnayegi ki nahi...sirf itna socho ki agar tum kabhi apne dil ki baat nahi keh paye to kya tum chain se jee paoge ...kabhi nahi...tumhari bhalai isi me hai ki tum use apne dil ki baat bata do...tum anjaam ke bare me mat socho....agar uske bare me sochoge to bahot dair ho jayegi.......

Anjali: kya keh rahe ho...bina samje kuch bhi..

Sujal: nahi woh thik keh raha hai......i think ab waqt aa gaya hai Kashish ko sach batane ka...uska jaanna bhi zaroori hai ki main use kitna pyaar karta hoon.........main use ab batake hi rahunga....

Anjali: tum wahi karo jo tumhara dil keh raha hai...tumhe kisi aur ki baat manne ki zaroorat nahi..

Sujal: main wahi kar raha hoon jo mera dil muje karne ko keh raha hai...aur shayad ab aisa lag raha hai ki yeh kadam muje bahot pehle utha lena chahiye tha...

Kavya: dair se hi sahi lekin suruaat to huyi....good luck dost....

Sujal: thanks Kavya....

Its tuesday afternoon.....

Kashish is cleaning the library with some students and other staff members......a peon walks in and informs Kashish that Sujal Garewal is calling her downstairs .....Kashish is surprised to hear his name but more confused as to why he is here and why he wants to meet her......Kashish walks downstairs followed by all the people from library....Kashish steps down the last step when she sees Sujal standing there with red roses......Kashish stands there looking at him....Sujal walks towards him...

Sujal: Hi Kashish.....kaisi ho...

Kashish: main thik hoon.....lekin aap...

Sujal: Kashish...aaj main tumse kuch kehne aaya hoon....muje yakeen hai ki meri baat se tumhe bahot bura lagega lekin aaj main apni baat kiye bina yaha se nahi jaunga.....isi liye ple muje apni baatein khatam karne do...ple Kashish..

Kashish: thik hai.....kahiye.........

Sujal: Kashish...main tumse pyaar karta hoon.....bahot pyaar karta hoon....

Kashish looks at him with wide open eyes in shock......

Sujal: hairaan ho gayi na...pehle pehle muje bhi samaj me nahi aaya ki yeh pyaar hai ki sirf humdardi...lekin hundardi kabhi is kadar aage nahi badh sakti...yeh mera pyaar hi hai jo muje yaha tak tumhare samne bolne ki himmat deta hai....main nahi janta ki tumhara jawaab kya hoga lekin main itna janta hoon ki jab tum mere bare me sochogi to tumhara jawaab haa hi hoga......Kashish main yeh anguthi tumhare liye leke aaya hoon...main yeh aaj tumhe nahi pehnane wala balke yeh lo Kashish.....jab bhi tumhe lage ki main woh sahi insaan hoon jo tumhare liye bana hai tab tum khud mere pass aa jana....

Sujal holds her hand and puts the ring in her palm.....

Sujal: aur yeh red roses bhi main tumhare liye leke aaya tha....tumhara sapna tha na ki tumhare liye bhi koi leke aaye....yeh lo Kashish...yeh bhi tumhare liye hai....

Sujal hands over the roses to Kashish....

Sujal: ab main chalta hoon...main tumhare jawaab ka intzaar karunga lekin Kashish agar tum mujse pyaar na karo tab bhi main tumhara dost banna chahta hoon....

Sujal looks at Kashish for a moment than leaves from there........Kashish stands there looking at Sujal as he walks towards his car....Kashish looks at her palm on which he places the ring on it...all the staff and students start to gossip about the issue.......all the girls are jealous of Kashish....Kashish thinks for a moment than walks to the main door to go her house.....

Kashish reaches home where Prerna is watching tv....Prerna sees red roses in her hands and turns off the Tv and gets up..

Prerna: Kashish.....yeh phool.....

Kashish: woh mom....kuch nahi....

Prerna: lekin beta yeh phool kaha se aaye....

Kashish: bas aise hi raste me se pasand aa gaye to maine kharid liye....aap bethiye main fresh hoke hum dono ke liye chai banati hoon....

Kashish looks at Prerna than puts the roses on the table and leaves for her room.....Prerna is about to touch the roses when the door bell rings so she opens the door and sees Anjali standing there.....

Prerna: are Anjali tum...andar aao na...

Anjali: auntie Kashish hai....woh main yeh final copy chodne aayi thi.......woh agle hafte publish ho rahi hai meri book to...

Prerna: yeh to bahot khushi ki baat hai.....tum betho woh bas aati hi hogi fresh hoke...

Anjali's eyes fall on Roses....

Anjali: auntie...yeh red roses kaun laya...

Prerna: Kashish.....

Anjali: auntie iska matlab...aap samaj rahi hai...

Prerna: kya...Kashish ne kaha ki usne raste me se kharide...

Anjali: nahi auntie....i am sure...yeh roses Sujal ne hi Kashish ko diye honge...chaliye dekhte hai...

Anjali picks up the roses and notices a note inside the roses....

Prerna: yeh card...

Anjali: ek minute main padhti hoon....

Anjali reads the card....

Kashish

main janta hoon ki mera is tarah tumhari zindagi me aana tumhe bahot bura laga hoga lekin mera yakeen karo maine kabhi tumhara koi burra nahi chaha...main dil se tumhe apnana chahta hoon.....aaj shaam ko main tumhara Hotel Taj me intzaar karunga.....tum mera pyaar banke ki meri dost banke lekin aana zaroor...main tumhara 8 baje intzaar karunga....

Sujal

Anjali looks at Prerna.....they both see Kashish standing at the door listening their conversation. ...

Anjali: Kashish...tum ja rahi hona aaj raat ko date pe Sujal ke saath...

Kashish: maine abhi is bare me kuch socha nahi....

Prerna: beta isme sochne wali kya baat hai.....main Sujal ko achche se janti hoon....woh tumhare liye sahi hai.....

Kashish: aap kaise janti hai unhe....

Prerna: tumhare samne apne dil ki baat rakhne se pehle usne mere samne shaadi ki baat ki thi...woh nahi chahta ki uske is kadam se hum dono ke rishte me koi dooriyaan aaye....aur Kashish mera dil keh raha hai ki Sujal hi woh sahi insaan hai jo tumhare liye bana hai kyunki socho kya kabhi koi ladka ladki ki maa se izzat magta hai...usme itni to samajdari hai ki woh tumhe achche se samaj sake....Kashish tumhi ne kaha tha na ki tum meri her baat ko manti ho to main aaj chahti hoon ki tum Sujal ke saath dinner pe jao....aur Sujal ko samajne ki koshish karo aur use ek moka do....

Kashish: thik hai....agar aap chahti hai to main aaj raat ko jane ko taiyaar hoon....

Anjali: to tum abhi mere saath chalo.....hume abhi shopping pe jana hai aur tumhara makeover karna hai...

Kashish: lekin kyun.....main aise hi thik hoon...

Anjali: aise to aisa lagta hai tum date pe nahi lekin lecture dene ja rahi ho....auntie main aur Kashish 3 se 4 ghante me aate hai.....

Prerna: achacha beta....tum log aaram se hoke aao.....

Anjali and Kashish go to the mall to buy a perfect outfit for Kashish....

It is 5:30 PM when Anjali and Kashish return home after shopping.....Anjali takes Kashish straight to her room to get her ready....after an hour she opens the door....Anjali walks out first calling Prerna from Kitchen ....Prerna waits for Kashish to come out of the room....when Kashish walks out feeling shy and her eyes lowered.....she looks very pretty wearing red and black saree.....her hair is open and she is wearing red earrings with red bracelet.....

Prerna: bahot hi khubsoorat lag rahi ho....

Anjali: auntie aapko nahi lagta ki Kashish ke yeh lal gaal pe ab Sujal ka asar ho raha hai...

Prerna: woh to hai...jis tarah se yeh sharma rahi hai muje aisa lag raha hai ki yeh Sujal ka pyaar banke ja rahi hai....Kashish...promise me ki tum thik se baat karogi ....

Kashish: mom...main apni puri koshish karungi....

Anjali: auntie in sab baatoin ka waqt nahi hume dair ho rahi hai....chalo Kashish main tumhe raste me chod dungi....hurry up...

Anjali and Kashish leave......After an hour they reach Taj Hotel....Kashish is about to get down ..

Anjali: Kashish...

Kashish: kya hua...

Anjali: main sirf itna kehna chahti hoon ki you are very lucky.....kyunki Sujal woh insaan hai jo aakhir kar tera saath nibhayega...woh kabhi tumhe beech raste me akela nahi chodega...woh khud se pehle tumhari khushi ke bare me sochega....Kashish feel free and be comfortable with him....woh apni aur se puri koshish kar raha hai...ab tumhe koshish karni hai....khud ke liye na sahi lekin us insaan ke liye jo tumse itna pyaar karta hai....

Kashish: main sab sambhal lungi....trust me...

Anjali: ok...good luck...

Kashish: thanks Anjali...

Kashish gets down and walks to the hotel.....

Kashish opens the door of the rasturant but it is empty.......she is suprised to see that no one is there so she is about to leave from there when she hears her name...

Sujal: Kashish..........

Kashish stands there not turning around to look at him....he walks towards her and takes her hand into his..then takes her to the table.....she looks at their hands while walking....he makes her sit on the chair than he comes and sits across from her......

Sujal: ajeeb lag raha hai ki yaha pe koi nahi hai....lekin aaj maine yeh sara rasturant book karva diya tha taki tum apne aap ko mere saath comfortable mehsoos karo...waise tumhe yaha aane me koi taklif to nahi huyi...

Kashish: nahi...woh..woh Anjali muje chodke gayi...

Sujal: oh to Anjali tumhe chod ke gayi...waise is saree me tum bahot khubsurat lag rahi ho...yeh rang tumpe achcha lagta hai...

Kashish: woh Anjali ne kaha ki yeh aapka favorite color hai....

Sujal: nahi hai...

Kashish looks at him in shock....

Sujal: hairan mat ho...main sirf itna keh raha hoon ki tum aisa kehti ki yeh tumhara favorite color hai ...to haa yeh mera sabse favorite color hai...

Kashish smiles at hearing his answer....Sujal sees her smile for the first time..............

Sujal: tumhari muskurahat bahot hi pyari hai ise hamesha aise hi sajaye rakhna apne hoth pe....

Kashish: muskura ne ke piche bhi koi waje honi chahiye...

Sujal: tumhari muskurahat ki waje main banunga....aajse iski jimedari meri....waise Kashish kya tumhe mujse kuch puchna hai...

Kashish: haa ...woh....tumhe to koi bhi ladki mil sakti hai to phir main hi kyun...

Sujal: agar pyaar soch samaj ke kiya jata to shayad main tumse pyaar na karta ...lekin pyaar sirf dil ki baat sunta hai ...aur mere dil ne tumne apna liya hai...

Kashish: lekin agar main tumse pyaar nahi kar payi to...

Sujal: uski jimedari bhi main leta hoon....ki tum ek din khud mere pass aake apne pyaar ka izhaar karogi phir kyun na woh meri zindagi ka aakhri din hi na ho...

Kashish: lekin aisa nahi hua to..

Sujal: tum kyun hamesha kal ke bare me bura sochti ho.....main tumse vaada karta hoon ki hamare aanewala kal tumhare her sapne se bhi jyada khubsurat hoga.....tum jaisa kahogi waise hi hamara rishta hoga.....bas tumhe sirf ek bar mujse pe bharosha karna hoga...kya karogi tum mujpe woh bharosa....

Kashish: Sujal woh..

Sujal: thik hai tumhe abhi jawab dene ki bhi zaroorat nahi....hum log dinner karte hai...main tumhe ghar chod dunga phir tum chaho to is bare me apni mom se bhi baat kar sakti ho...lekin jo bhi faisla karo usme tumhari apni marzi samil honi chahiye.....is bar tumhari marzi ke khilaf kuch nahi hoga....aur yeh main tumse vaada karta hoon.....

Kashish just looks at Sujal...when the dinner just arrived.....they both have dinner quitely while looking at each other......after the dinner they left togather for Kashish's house....after 20 mins Sujal parks his car at her apartment....

Sujal: Kashish....

Kashish: hmmm....

Sujal: Kashish...maine yeh baat notice ki ...tumne abhi tak meri dii huyi anguthi nahi pehni...iska matlab abhi bhi tum is rishte ko apnana nahi chahti....

Kashish: nahi aisi baat nahi Sujal...

Sujal: Kashish...agar tum chahti ho ki hamara rishta aage badhe to ab main tumse kuch nahi kahunga...ab aage tumhari marzi....jis din tumhe lage ki tum hamara rishta aage badhana chahti ho us din tum woh anguthi ke saath meri zindagi me aa jana...main tumhara intzaar karunga...

Kashish: hmm..main chalti hoon...bye...

Sujal: bye Kashish....apna khayal rakhna...

Kashish: tum bhi...

Kashish gets out and leaves...Sujal watches her to go inside than leaves....

Kashish opens the door where Prerna is waiting for her.....

Prerna: aa gayi tum...akeli aayi...

Kashish: nahi woh Sujal ne kaha ki woh itni raat ko muje taxi me nahi jane de sakta...isi liye woh chodne aaya...

Prerna: maine kaha tha na ki woh achcha ladka hai...

Kashish sits down besides Prerna while putting her head on her lap...

Kashish: mom...meri kuch samaj me nahi aata ki main kya karoon...

Prerna: kya tumhara dil Sujal ko apnana nahi chahta...

Kashish: kya yeh sahi hoga....mere jaisi ladki Sujal ke saath......unki khushiyon ka kya....

Prerna: maine bhi use is bare me samjane ki koshish ki thi lekin tab usne kaha ki usne bahot soch samaj ke yeh faisla liye hai ki uski khushiyaan tumhare saath hai...

Kashish: mom...kahi main use dhoka to nahi de rahi...

Prerna: kashish sabse bada dhoka to tum kha chuki ho ab usse bada aur kya ho sakta hai....kya tumhe lagta hai ki tum Sujal ke saath dhoka kar sakti ho...

Kashish: nahi mom ...main aisa sapne me bhi nahi soch sakti....woh bahot achcha hai ...mom woh mere kehne se pehle hi mere her sapne ko pura karne ko taiyaar hai....mom woh bahot hi achcha hai....

Prerna: Kashish...tu use pyaar to nahi karne lagi...

Kashish: nahi..nahi mom...aisa kaise ho sakta hai...

Prerna: kyunki teri yeh jo juban bol rahi hai woh teri aankh ka saath nahi de rahi...isse yahi zahir hota hai ki ab tere dil ne bhi pyaar karna shikh liya hai...karti hai na tu use pyaar...agar pyaar na sahi lekin tuje woh pasand to hai hi...sach sach jawaab dena muje...

Kashish: haa mom....main uspe ab kuch jyada hi yakeen karne lagi hoon...aur muje pata nahi lekin uski her ek baat me sachchai nazar aati hai....woh auro se bahot alag hai....woh wahi kehta hai jo uske dil me hai...use binmatlabi baatein karna nahi aata........

Prerna: ab tumhe soch samaj ke faisla karna hai ki tumhe kya karna hai...ab raat kafi ho gayi hai tum jake so jao....

Kashish:hmm.......

Kashish walks towards her room....and she changes into her night clothes......she sits down at her dresser taking of her earrings when her eyes fall on the ring that Sujal gave her.....she looks at it for a moment while thinking something ...but after sometimes she gets up and goes to bed...

Early morning ...Kashish gets ready and comes out of the room....Prerna is setting the table for breakfast....when Kashish comes down Prerna looks at her in surprise...

Prerna: kahi bahar ja rahi ho beta....lekin aaj to college bhi nahi hai...

Kashish: haa woh muje ek zaroori kaam hai college me....main kuch dair me aati hoon...

Prerna: achcha thik hai...lekin kamse kam nasta to karti jao..

Kashish: nahi muje dair ho rahi hai main chalti hoon.....

Prerna: thik hai...

Kashish: bye mom...

Prerna: bye beta....

Kashish leaves from there....after 15 minutes Anjali comes to Kashish's house.....

Prerna: are tum itni subaah subaah....

Anjali: aapse zaroori baat karni hai...waise kal kya hua..sab thik..

Prerna: perfect hua...jaisa socha waisa hi hua...lekin Kashish ne sochne ke liye kuch waqt manga hai lekin muje lagta hai ki uski taraf se haa hai....

Anjali: agar aisa hai to Kashish apne faisle se phire usse phele hum Sujal se baat karke shadi ki date tai kar dete hai.....kya kehte hai aap...

prerna: tera idea to achcha hai....

Anjali: waisi Kashish hai kaha....

Prerna: zaroori kaam se college gayi hai..

Anjali: main use phone karke keh deti hoon ki main kuch ghanto ke liye auntie ko mere saath leja rahi hoon taki woh bad me ghar laute to pareshan na ho....

Prerna: hmmm thik hai...

On the other side Kashish just reaches Sujal's house....she is standing outside the main door thinking if she should going in or not....after gathering some courage she rings the bell.....a maid comes and invites Kashish inside to sit in the lounge whilse she goes upstairs to inform Sujal.....Kashish is looking around the room when her cells starts to ring........

Kashish: hello....

Anjali: kaha ho tum...

Kashish: main college....

Anjali: aaj to college bandh hai....

Kashish: main zaroori kaam se yaha aayi hoon....mera kaam bahot hi zaroori tha...

Anjali: kab tak lautogi...

Kashish sees Sujal walking down so she quickly cuts the phone.......Anjali looks at her phone not believeing that Kashish hung up on her.......Anjali and Prerna go to Sujal's house....mean while Sujal comes down and looks at Kashish.....

Sujal: are you ok...woh tumne muje dekhte hi phone rakh diya...

Kashish: I am fine...woh wrong number tha..

Sujal: oh ok...to tumne aakhir faisla kar hi liya....main khud tumhare shabdo me tumhara faisla sunna chahta hoon...batao muje....

Kashish: aaj main tumhare ghar tumhare saath tumhari banke zindagi bitane ka faisla leke aayi hoon....muje nahi pata Sujal ki aanewala kal mere liye kya leke aayega...lekin main itna janti hoon ki mera aaj...jisme main tumhare saath khush reh sakti hoon....muje kisi ka darr nahi lagega....shayad tum hi woh insaan hoge jo meri tanhaai batne ke liye meri zindagi me aaye ho....aur muje nahi lagta ki is bar maine koi galti ki hai apna jeevansathi chunne me.....Sujal tumne kal kaha tha na ki maine ab tak woh anguthi kyun nahi pehni...to woh hakk tumhara banta hai.....tum hi sirf woh anguthi muje pehnake ek naye rishte ki shuruaat kar sakte ho.....kya karoge mujse shaadi....

Kashish puts her hand forward then opens her fist.......inside it was the ring Sujal gave her.....Sujal looks at the ring and then takes it and places the ring on her finger with a smile on his face....he looks up and see the tears running down from her eyes......Sujal holds her hand and pulls her closer while wrapping his hand on her waist...he wipes her tears with his other hand...

Sujal: Kashish.....jitne aanshu main dekh sakta tha utna main aaj tak ki zindagi me dekh chuka....ab mujme itni himmat nahi rahi ki main tumhari aankhoin me yeh aanshu dekh saku...main apne aanewale kal ko tumhari aankhoin me dekhna chahta hoon....karogi na tum mere liye itna...

Kashish: haa....I promise Sujal...main aaj ke bad kabhi in aankhoin me aanshu nahi lane dungi kyunki yeh jimedari tumne li hai...

Sujal: I love you Kashish.....

Kashish looks at him and hugs him tightly while letting go of her fear and pain....

Kashish: Sujal...aaj tak muje kisi ne kaha ki woh mujse pyaar karta hai.....kisi ne nahi....

Sujal hugs her tightly while expressing his love for her.....

Sujal: I love you Kashish....

Kashish: I love you too Sujal...

Kashish moves back while Sujal while holding her hands in hers.,..just then Anjali and Prerna walk in and get a shock at seeing the pair in such a position........

Anjali: Kashish tum yaha....to yeh zaroori kaam ho raha hai....

Prerna: aur mujse kya kaha ki tum college ja rahi ho....

Sujal: ek minute...kya koi muje batayega ki kya ho raha hai....

Anjali: Kashish yaha tumse milne aayi to hum sab se jooth bolke aayi....aur jab maine pucha ki kya kar rahi ho to mera phone kat diya...

Sujal: kya...aur maine pucha to kaha ki wrong number hai....Kashish yeh sab kya hai....

Kashish: nahi woh Sujal...main...

Anjali: haa....ab to tum yahi kahogi....ab to tumhe Sujal mil gaya isi liye hum to paraye ho gaye na...kyun yahi sach hai na...

Kashish: nahi main...woh...Sujal tum kuch kaho na...

Sujal: achcha...ab main kya kahoon....yaha to tum khud aayi ...

Prerna: lagta hai ab Kashish ka jee yaha pe lag gaya hai...lagta hai jald hi shaadi kar deni chahiye.....

Anjali: auntie mere khayal se to hume inki shaadi isi hafte karni chahiye....

Prerna: bilkul sahi kaha tune Anjali.....hum isi hafte in dono ki shaadi tai kar dete hai....

Sujal: main shaadi sirf ek hi shart pe karne ko taiyaar hoon....

Kashish; shart?...

Sujal: haa....tum apne saath kuch leke nahi aaogi lekin tum mere liye apni mom mere liye leke aaogi....aayenge na mom hamare saath hamare is ghar me rehne ke liye...

Prerna: main mana nahi karungi kyunki jaha meri beti waha uski yeh mom...main zaroor aaungi...

Anjali: lo ab to sab tai ho gaya auntie....ab to muh meetha karne ki dairi hai...main kuch lati hoon...

Anjali goes to the kitchen and brings sweets for everyone....as they wish each other....

kuch hi dino me unki shaadi ho gayi aur shaadi ke bad dono apni zindagi me is tarah se ghul mil gaye ki kisi ko pata bhi nahi chala ki kabhi yeh dono ek dusre ke liye ajnabee the.....kashish ke liye aasan nahi tha Sujal pe yakeen karna lekin usne phir bhi ek koshish karke Sujal pe yakeen kiya....aur waise hi Sujal ne Kashish ke khilaf jo pyaar tha use humdardi na samaj ke use apne dil ka kashish ke liye pyaar samja...ab isse badi khushi ki kya baat ho sakti hai....do insaan milte hai...aapas me faisla karte hai....apni zindagi saath bitane ka....to phir duniya ki woh kyun fikar kare...mere liye shayad ise asli pyaar kehte hai jab hum muskeli me kisi ka haath pyaar se thamte hai....to yeh thi hamari ek choti si prem kahani jisne pyaar ka ek naya matlab shikhaya hai ....

The following 14 member(s) liked the above post:

Shimali007trendyfriendscrystal fantasysanjana25cute_samrahadi_guptagolu_1677sameera_12-purnima-swetha10jyothi_coolmonikaseth-.Aphrodite.-MysticRiver

Dear Guest, Being an unregistered member you are missing out on participating in the lively discussions happening on the topic "DESTINY AWAITS....SujalnKashish....one shot ff..." in Fan Fictions forum. In addition you lose out on the fun interactions with fellow members and other member exclusive features that India-Forums has to offer. Join India's most popular discussion portal on Indian Entertainment. It's FREE and registration is effortless so JOIN NOW!

sameera_12

IF-Rockerz

sameera_12

FF Forum Graphicer

Posted: 15 November 2009 at 9:03am | IP Logged
reserrved...
Its good lekin bohat bari hai fursat se parh kar comment karun gii....

kyunki_iloveu

Goldie

kyunki_iloveu

Posted: 15 November 2009 at 9:03am | IP Logged

Hey Hun...

Arre wah....kya prefect combination Sach Ka Saamna aur Sujal aur Kashish ke jodi.......OMG agar yeh show...i mean agar Aamna show pe aati real life maine to...OMG.......tht would be soo intersting..........Billion questions to ask her....the first being is she ever have relation with Rajeev......lol......answer to ha hi hoga.......per would love to have confirmation.....thnks hun for this wonderful short ff......title - Destiny Awaits....fits soo prefectly to the story line.....kyunki Kashish ke destiny uske liye pehle time se wait kar raha tha......can u imagine the shock it must have been for Sujal to hear all the sad parts of Kashish's life..........I loved how u stayed with the SKS format.....the wording and everything was like how the show was in real.....I can see Rajeev talking like this on the show....so that was a good bonus at seeing the ff play out in my mind.....

1st question- Agar with Sujal 116% she is one the most beautiful women..........absolutely gorgeous.......but I can see how much of a curse her beauty was for her.........to know that your hubby choose you for your beauty rather than u as a person....can make anyone hate their beauty..........

2nd question - again 116% right...no women should feel pity about being a women......the strength and power women have no man can deal with.......women can do anything....she can raise a child herself....can led a man to success....she can take in much pain and hurt and still smile.........

3rd question- OMG.......aisa he hona chaye.......any man who misbehaves deserves to be slapped.....actaully beat up........meri ek dost ko apna haath se zyada uski sandal pyari hai.......especially heel waali.......lol.........bahot saare logo ko usne mara hai........and Sujal was right he has to be careful.......kahe usko he na slap padhe....

4th question- its sad how true this is for many women in today's society.....they have to choose between their career and marriage.....and they end up sacrificing their career and their professional identity to be known only by their hubby's name.......which i never agree with....i think woman have as much right to make their own carreer as man....and they shouldnt be the ones to compromise..............

5th question- whenever there is a difference in status especially if the girl is lower....then people love to talk about who she entrapped the guy for his money.......people tend to look at faults in the wife its never the hubby...I love how Kashish looks does not hesitate about answering the question and also how she gives an explanation after each answer...

6th question-I wont say that wives dont cheat.....there are some who do....but women in general...especially like Kashish never think about another man....no matter how evil their hubby is or how hellish their lives are.....which is wht i think our culture teaches us.....dont get me wrong there are many aspects of our culture that i would love to change but there are some that should stay the same cause its about who we are..........

7th question- With the kind of life we she is describing I would do that same thing in that situation....as much as I am against suicide....in Kashish's place I would have commited suicide.....sometimes its better to leave everything and go to god.....eventhough we dont know wht lays after death for certain...anything is better than the hell Kashish went through....

8th question- thnk god...that she didnt love him....cause when u love someone the hurt is ten times worse than ever before.........but I do believe that Kashish did try her best to love her hubby and to make her marriage work....but in order to love someone that person needs to have something to love..........

9th question- OMG that must have a been such a hard decision for Kashish to take...actually for any mother.......to kill ones own child........but I love her reasioning...and she is true with the decision.....its it better to abort the child rather than for him or her to hate her in the future and ask Kashish in the future about why she gave birth to him or her......also a mother can take anything and anyone's hate but never her childs........a mother would die of heart break for sure.....

10 questions-no....why would she not kill him....agar main hoti to ab tak kitni baar mar chuke hoti.........but that is just me........and plus Kashish believes that her hubby could change but I dont believe a man like him can ever change....

11 question- there is not worse feeling than being alone in this world....having no family......no hubby....and no mother.....who can a person turn to.......in life all the small moments spent with the people that we love mean so much more than any diamond........I feel soo bad for Kashish at this point......

12 questions- and who wouldnt apply for a divorce from a husband like that....I feel soo bad for her.......no wife should stay in a marriage like that.........and this is where i dont like our culture that much because we look down upon a divorced woman...and we make it hard for them....so many woman decide to stay with their husbands...because they know how society will treat them.........

13 question- What people say is true....no matter how bad the son is....for a mother the daughter in law is always wrong.......prena did not know the reality behind Kashish's life....and still she made her leave the house.....and while Kashish treated as her real mother.....that is so heartbreaking...that the one person Kashish relies on...is the one who left her alone.......but Prena does finally get to know the truth and becomes a mother to Kashish....

14 question- OMG OMG OMG OMG......he raped her.........a husband raped his wife........what could be more heart breaking more hurting to any woman....the man she loved...the man who she trusted to take her of herself....a man that she gave herself to........he abused her in such a way.........I am suprised that she survived that......I would never have the strength to continue living...if something like that happened to me...........I feel soo bad for Sujal...his face after he read the question and looked at her must have been heartbreaking...with him wishing that she replies a no...but in his heart knowing what the answer to the question is.....her we see how much strength Kashish has...to admit to such a thing in front of the world requires immense strength...but even more courage to admit such thing in front of a woman who u consider your mother....

15 question- This guy can keeps getting lower and lower in my eyes everythime.......a prostitute......that is just low...not like the rape one...but it is still low....and he didnt even have the shame to hide it.....he did it in the open......poor Kashish she must have dies a thousand deaths everytime........

16 question - Of course not.......how can she feel loved by a husband like that and a mother in law who believes her son more than her........A person can love a million people but it can still make them feel alone.....it takes only one person's love...to make someone feel on top of the world..........

17 question- Kashish does seem like the girl who would love one person in her life and that person will mean everything to her...so if she loved before marriage....no matter what the circumtances she would have never married someone else...

18 question- who wouldnt be...if i was in Kashish's place I would throw a big party for my self.....to be free of that man....to finally have freedom.....to finally being able to leave.......she has to be happy.....in fact extremely happy.........

19 question- geez...if Kashish said yes to this question she would have to be certifiably crazy.....to marry that ***** of a man again would be choosing a life worse than hell......

20 question- finally the question for which Kashish was waiting for........she proved it to Prena that what her heart says....and to prove this thing she opened up her entire life in front of the world....what other test can some one ask for.......I cant believe that Kashish had to go through all this just so that Prena could realize how sincere Kashish is........no mother should ask a daughter of that..........

21 question - well this is a two parter....the first one about giving Kashish to spend night for a deal.....OMG that is just low .......how can a husband offer his wife for a damn deal..........i thought that wives were a sense of pride for their husbands.....that must have just killed Kashish when she heard that.........he guy whom she intrusted herself to her safety and her emotions to...is playing with her in such a manner....now that is just low....beyond low.......I am soo glad that Prena buzzed...I love how sujal told reminded her about the buzzer......I think he and Prena know the answer but neither have the courage to see Kashish admit it..........OMG OMG OMG OMG....I loved the new question.......it was a prefect end to the questions.....and of course no matter what Kashish's mind says her heart is still waiting to love someone and to recieve that same love back..........

I feel bad that after all this she lost the money....and left empty handed....money wise....in relations she gained her mother back which is what she wanted.....and also she gained a partner for life...in the form of Sujal......it funny how u find love when you have stopped looking for it.....and of sourse Sujal cant get Kashish out of his mind once the show is done.....he was already have in love when he saw her for the first time by the time the show ended...and he saw how much she cares...how strong she is....and how innocent she is....he fell 116% in love with her.......and of course u have to have friends like Kavya and Anjali to support you and help you out.......I love how Anjali takes advantage of her position as a writer to help Sujal and get to know Kashish.....how they plan that "suprise" dinner meeting.......Sujal already has Prena's approval so only thing left is Kashish's decision....but I must say I love his proposal style...kya baat hai........right in front of students and other faculty....and he gives her the ring then invites her to a date....aur date pe....sirf woh dono aur koi nahi.........what is a best way to know the other person.........lol.....Kashish ka jooth pakda gaya........Anjali aur Prena ko kaha ke college main kam hai...aur Sujal ko wrong number kaha....lekin bechari ka jooth pakda gaya....but the results were great atleast this way she and Sujal can get married earlier..........lol...............

Wow....lagta hai kuch zyada he bol gaye........hope u enjoyed reading it.......lol.....no thnks for this wonderful short ff.....it was a prefect combination of the two things I love Sach Ka Saamna....and Sujal and Kashish Jodi........it as was a great pleasure to read it....one of its kind.......trefficially writen and presented....116 stars....hopefully there are more in the future?........eagerly awaiting them........best wishes......

Lots of Luv

Mira ( Abhi bhi yaad hai..ke bhul gaye muje)......

Edited by kyunki_iloveu - 15 November 2009 at 9:16am

The following 1 member(s) liked the above post:

goodkashish

monikaseth

IF-Sizzlerz

monikaseth

Posted: 15 November 2009 at 9:05am | IP Logged
Clap Mind Blowing , Dear Awesome Concept & Perfect End Thank You For This Short FFClap

goodkashish

MysticRiver

IF-Stunnerz

MysticRiver

Posted: 15 November 2009 at 10:38am | IP Logged
res.. will edit soon..Smile

jyothi_cool

IF-Sizzlerz

jyothi_cool

Posted: 15 November 2009 at 11:05am | IP Logged
awesome

goodkashish

spvd

IF-Addictz

spvd

Posted: 15 November 2009 at 12:43pm | IP Logged
kashish dear twas really very very very wonderful and awesome....................by god the concept was fantastic............SKS brought sujal and kashish together..............like its said saying the truth u might start a new life and in this case its exactly happened for kashish..................in this i really hated tushar......................and i loved sujal's character................and the title fits exactly.................the story is very different from the others till date and the approach was very good...............great work dear....................

goodkashish

ravikaran2009

Groupbie

ravikaran2009

Posted: 15 November 2009 at 8:43pm | IP Logged
great...maza aa gya...awesome

goodkashish

Post Reply New Post

Go to top