One shots on MN!! (Page 3)

Post Reply New Post

Page 3 of 24

FragranceOfLove

IF-Sizzlerz

FragranceOfLove

Posted: 19 November 2009 at 10:48am | IP Logged
how cute!!!!!!!
i wish aisa sab kuch hi ho mjht mein....
i will love to see mayur scenes.....
grt job!!!!!

Dear Guest, Being an unregistered member you are missing out on participating in the lively discussions happening on the topic "One shots on MN!! (Page 3)" in Fan Fictions forum. In addition you lose out on the fun interactions with fellow members and other member exclusive features that India-Forums has to offer. Join India's most popular discussion portal on Indian Entertainment. It's FREE and registration is effortless so JOIN NOW!

SobtiObsession

IF-Sizzlerz

Posted: 19 November 2009 at 11:10am | IP Logged
THE ACCOUNT OF THE MEMBER WHO POSTED THIS MESSAGE HAS BEEN TEMPORARILY BANNED.

If you think this is an error please Contact us.

Mou.

IF-Sizzlerz

Mou.

Posted: 19 November 2009 at 12:10pm | IP Logged
anu &  muskaan........i read all the os just now.........asusual u guys rock!!! i m a fan of ur writtings for so long now........
Annie... u surprised me!  i didn't know that u too write........& this is the first time i read ur OS.....absoloutely loved all of them.............
Thank u sooooooooo much.......u gals rock!!!!!!!

sindhyaa.

IF-Sizzlerz

sindhyaa.

Posted: 21 November 2009 at 4:35am | IP Logged
amazinggg aweessuuuumm hawwttt
aur kyaaa boolooooonn!!
u guyss update againn then pm me
annie aj yaad rakhna!!
luuuuvvv
cindy

shinz

IF-Rockerz

shinz

Posted: 21 November 2009 at 6:55am | IP Logged
i m dead

kiarathediva

Goldie

kiarathediva

Posted: 22 November 2009 at 6:17am | IP Logged
hey guys i read all os now and they all were awesome...............

annie07

IF-Stunnerz

annie07

Posted: 24 November 2009 at 9:49am | IP Logged

ok, this is after Mayank is back for good.........actually i had written a similar one earlier, but i think didnt post it in OS gallery

Nupur and Mayank were walking to her home, they had been away from each other for too long, and this had made them realise that the only thing lacking in their relationship was communication.........Nupur was blabbering abt random stuff, and Mayank simply looked at her........

Suddenly she took away her hand from his, and glared at him......." Mayank, mein tumse aakri baar puch rahi hun.........tumne project ke baare mein kya socha hai......."

Mayank, came out of his trance and looked at her......."project?"........Nupur laughed out........."by god, ye to chamatkar ho gaya, Mayank Sharma aur project ke naam se confused......"......Mayank smiled sheepishly and said......"aisa kuch nahin hai.........haan project to karna hai na.......tum aaj shaam ko ghar aa jaana.....hum project start karenge......"

Nupur "by god Mayank, tum na duniya ke iklaute bf ho, jo apni gf ko study date pe bula raha hai....., ye nahi, ki chalo Nupur beach pe chalte hain........"

Mayank.." Nupur hum beach pe bhi jayange par project ke baad.......promise......"

She immediately smiled and Mayank smiled too, thinking that this is the girl he fell in love with..........her simplicity, her ability to find happiness in small things........

Nupur continued  " vaise tum mujhse kaam karwaoge.........matlab tum to itne intelligent ho, meri kya zaroorat hai.......maine socha tum mere partner ho to mujhe aaram milega......." she finished.........tongue in cheek, expecting an outburst.......but Mayank smiled and said " Nupur, ye mat sochna ki tum meri gf ho to saara kaam mein akele karunga........" nupur made a face , and Mayank continued....."aur vaise bhi mujhe tumhari creativity, tumhari spontaneity chahiye.........tabhi ye project sabse best banega...........hamara pehla project, jab tumne khud karna shuru kiya tha...........wo aur bhi better ho gaya tha.......Nupur, hum best jodi hain kyunki we both complete each other......samjhi?"

Nupur was taken aback....mayank had always praised her, but not this way.......she smiled and said "tumhe sach mein aisa lagta hai....."

Mayank "haan, aur ab chalo, mein chalta hun, shaam ko late mat hona......'

She nodded and said bye to him......

The following 16 member(s) liked the above post:

Anonymus PJsalma009naina0123-Aiza-aysha1989..Shreyu..adi_guptaA-N-S-H-I-K-A-Illusion--Rinky-swati05SobtiObsessionPiya_2009ImmaculateDreammyownarea--Mahima--

annie07

IF-Stunnerz

annie07

Posted: 30 November 2009 at 11:40am | IP Logged

Mayank and Nupur, sat in peace.........content to be with each other............her head was on his shoulder and his arms around her waist...........he spoke up......"Nupur.........kya soch rahi ho?"......."Ahmedabad trip ke baare mein...........tumhe yaad hai, jab meine apne sapno ke rajkumar ko dekhne ke liye aankhen band ki thi........".........he interupts....."haan aur mere siwa tumne pure college ko dekha tha".......Nupur Smiles and adds "actually, maine realise kiya ki maine har baar tumhe hi dekha tha....par maine tumhare saath wale bande pe concentrate kiya, kyunki maain kabhi soch bhi nahin sakti thi, ki tum mujhse pyar karoge......"..........."Nupur", Mayank says in a irritated voice "tumhe hamesha ye kyun lagta hai.........infact maine tumse kitna kuch sikha hai..........zindagi jeena......"........."main pehle tumhari jin qualities ko hate karta tha, actually mujhe un se hi pyar hua.......tumhara har pal mein khush rehna.........har din ko ek naye din ki tarah lena........"........."mayank, tum ye.......""nahin, nupur pls aaj mujhe kehne do, main nahin chahta ye bat hamesha tumhare mann mein rahe........ahmedabad trip mein tumne jis tarah us couple ki madad ki thi........tumhara spontaneous act, main kabhi nahin kar pata, sach much, hum wo academic jeete, kyunki tum meri partner thi..........main to tabhi tumse pyar karne laga tha.........par apne ko khone ke darr se chupata raha.........Nupur main tumse bahut pyar karta hun, kyunki tum tum ho, aur main nahi chahta ki tum badlo....."

Nupur "by god, Mayank, tum itna bol sakte ho...........lagta hai  

meri sangat ka asar hai.......".....  and they both laughed...."vaise Mayank tumhe yaad hai jab mein talli ho gayi thi......"......."kaise bhul sakta hun mein, Ms. Nupur Bhushan, jo hosh mein bhi aisi harkatein karti hai, wo peene ke baad to  pagal hi ho gayi thi.......pata hai tumne us din kya kaha tha....." "yaad hai na".......Mayank looks at her surprised.......while she continues........"tumhe nahi pata, nashe mein insaan sach bolta hai, aur mein bhi sach bol rahi thi..........par Mayank, tum sachi kitne ache ho, us trip mein tumne mera kitna saath diya, mere liye bus chodi.....us raat bhi mujhe khud se zyada tum pe vishwas tha.." Mayank replied "bus nahin chodta to tum kaise milti"....Nupur looked at him, and hugged him, and said "tum hamehsa aise hi rehna, tumhe raj banne ki zaroorat nahin.........mujhe Mayank sabse zyada pasand hai......"

Mayank just hugged her back in response...........

Edited by annie07 - 30 November 2009 at 11:55am

The following 23 member(s) liked the above post:

salma009Anonymus PJ-Aiza-naina0123aysha1989..Shreyu..adi_guptapinky_5MrinaLoveNoteA-N-S-H-I-K-A-Illusion--smiley-swati05FragranceOfLove-Rinky-a-little-hopeSobtiObsessionSennyPiya_2009ImmaculateDreamBadtameez_Dilmyownarea--Mahima--

Post Reply New Post

Go to top