thanxs
nruti
Posted: 14 years ago
Originally posted by arluver15

<FONT size=4 face="Times New Roman, Times, serif">hey sri </FONT>
<FONT size=4 face="Times New Roman, Times, serif">my name is NRUTI </FONT>
<FONT size=4 face="Times New Roman, Times, serif">n i just got here</FONT>

<FONT size=4 face="Times New Roman, Times, serif">comming to ur part </FONT>

<FONT color=#ff0000 size=4 face="Times New Roman, Times, serif">it was gr8 </FONT>

<FONT color=#ff0000 size=4 face="Times New Roman, Times, serif">i realy loved the abhiman part u know doshtana </FONT>

<FONT color=#ff0000 size=4 face="Times New Roman, Times, serif">that was cool </FONT>

<FONT color=#ff0000 size=4 face="Times New Roman, Times, serif">finaly anji accept atul </FONT>

<FONT color=#ff0000 size=4 face="Times New Roman, Times, serif">i hope they confess soon to each other </FONT>

<FONT color=#ff0000 size=4 face="Times New Roman, Times, serif">the part was very well writen </FONT>

<FONT color=#ff0000 size=4 face="Times New Roman, Times, serif">i lovedit very much </FONT>

<FONT color=#ff0000 size=4 face="Times New Roman, Times, serif">do writ more parts </FONT>

<FONT color=#ff0000 size=4 face="Times New Roman, Times, serif">n ua rember to PM me i usualy not around coz of study n all </FONT>

<FONT color=#ff0000 size=4 face="Times New Roman, Times, serif">so its wud help </FONT>

<FONT color=#ff0000 size=4 face="Times New Roman, Times, serif">thanxs</FONT>

<FONT color=#ff0000 size=4 face="Times New Roman, Times, serif">nruti</FONT>

hey nruti..thanks u liked it...
ya i will pm u for sure dear..why not..
do comment...
happy diwali...
sri!!!Edited by sri_4 - 14 years ago
hey guys...
i thought to update it tom..but this episode ends with kind of suspense that i dont want to give that to u all on diwali...
so am updating it now...enjoy...and yes..
happy diwali..

"Diwali ke Is Mangal Avsar par,
Aap Sabhi ki Manokamna Puri ho,
Khushiyan Apke Kadam Chume,
Isi Kamna ke Saath aap Sabhi ko,
Diwali ki Dhero Badhaiyan"

Thanks to all who commented,"like"d,also silent readers…
Heres my next part,,,
Please do comment…please………………………………….
sri

ARMAAN-RIDHIMAA : PART 8

"Laye hum Hasi laye hum Khushi jee le phir se zindagi…
Taaron se aage hum jaayenge cheen le ayenge roshni …
Dil ho jahaan dost ho vahaan aisa manzar hain yahan…
Manzil nayi,rasthe naye …
Phir bhi chale,hum saath mein…
Hum toh chale the dost banke…
Jaane kahan dill mill gayye!!!!"

Locker room…….

Armaan went fastly to locker room,interns were in party and others were busy,so he checked here and there and sat on the table….
He was very happy seeing the file and was about to open file when he heard some sounds of steps….
He tried to hide himself and in hurry he kept the file in one of locker,closed it and went to changing room….

He heard steps coming near and near and it stopped,he sneaked out to find who was it,armaan could see his back..

The person opened the locker,it was same locker in which he kept file..
ARMAAN:Shit!!!!

The persons Phone rang and he lifted,turns around …and armaan sees him…….its

YUVRAAJ:Theek hain…main aa raha hoon….(Cuts call)

YUVRAAJ: (loudly)Ab dekthe hain…kya hoga….

He smiled..

He locks his locker and goes away taking his helmet….

Armaan comes out,he tries to open the locker but it wasn't coming…….

ARMAAN:Damn it!!!!ab kya karoon……….yeh toh chala gaya tha………………..yahan kya kar raha hain…..waise yeh kisse baat kar raha tha…kuch toh zaroor hain…..

He was busy with his thoughts when Suddenly his phone rings….

ARMAAN:Haan anjy,,bolo…
ANJALI: (tensed)Armaan…………….papa!!!

Armaan is shocked and cuts call,runs towards canteen,once looking back towards locker…

Back at canteen…….

SHASHANK:What the hell is going here…..
All were silent and no one dared to look up…
SHASHANK:Yeh hospital hain ya koi vegetable market ?…….yeh sab kya ho raha hain…..pura ka pura sanjeevni yahan hain toh patients ko khayal kaun rahega….agar unhe kuch ho gaya toh aap par nehi mujhpar haath uthenge….
SHASHANK:Interns…. aake kuch din bhi nehi hue aur (he was looking at all and yes especially J.P,seeing his superman costume,J.P tried to hide) ….disgusting……...
SHASHANK: (he sees abhi,nikki,anjali)Aur doctors aap bhi…..shame on u…….maine kahan tha aapse pehle hi ki I want discipline in sanjeevni par shayad aapne meri baat seriously nehi liya…and now all of u have to suffer for whatever u did………
He saw around and saw the banner "welcome Dr.Armaan"….
SHASHANK:Yeh party kisne rakha hain….
No one answered………
SHASHANK:Maine pooncha yeh party kisne rakha hain… (shouting)
WARDBOY:Wooh Dr…..Dr. armaan ne…
SHASHANK:O.k… now I know who did this…..aur uski himmat kaise hui yeh sab karne ki…..i am not gonna leave him…….kahan hain wooh………kahan chupa hain wooh………..

--------

ARMAAN:Main chuptha nehi hoon Dr.Shashank…main yahan hoo…..
SHASHANK: (shashank turns back)Dr.armaan…u are..
ARMAAN: (cutting him..)Dr.Shashank hum yeh sab akele baat kar sakthe hain…….ya phir… yahan sabke saamne…u decide….
SHASHANK: (shashank thought for sometime and then ordered)Sanjeevni ki poori staff abhi issi waqt wapas apne duties par jayiye…baaki… go back to u homes…...main aap sabse kal deal karoonga……. now……leave…….
All started leaving….
Anjali comes near shashank….
ANJALI:Papa..wooh..armaan ne kuch nehi……..
SHASHANK:Dr.Anjali Gupta……….please go home….. I will talk to u later…..go now……..
SHASHANK:Mere cabin mein..now……..(facing armaan and he leaves)
ATUL:Armaan……..mere bhai…(he hugs armaan)
ARMAAN:Its o.k …aap sab jayiye……. (pushing all to go)
NIKKI:Par armaan…….
ARMAAN:Go…..jao….. (he indicates abhi to take care of nikki and atul to take care of anjy)

Armaan is tensed not knowing whats going to happen,how will he handle the situation,his friends for whom he actually kept party to reunite them,sanjeevni,file,,,,and ridhimaa……………all this thoughts made him more tensed and he kept his hands to his head……..he breathes heavily and makes his way to shashanks cabin…….

All staff went back to their duties,and others interns to home……..

Outside sanjeevni…….

Atul and anjali were walking they were tensed….

ANJALI:Pata nehi papa kya kahenge armaan se….maine kahan tha usse ki ab sab kuch badal gaya hain…par usne… usne meri baat nehi suni..
ATUL:Anjali ….sab theek…
ANJALI:Nehi atul sab theek nehi hoga…main hi stupid thi ki papa ke baare mein janne ke bawjood usse nehi roka…I am so stupid…agar papa ne armaan ke saath phir se kuch kiya toh…..pehle hi papa ne armaan ke saath itna galat kiya…no I wont let it happen this time…..(she turns around to go back)
ATUL: (stopping her)Anjali….anjali…dekho.. wooh armaan hain…armaan…wooh kuch na kuch zaroor karenga…mujhe uspe bharosa hain..wooh itni asani se haar nehi manega………..hain na…….
ANJALI:mmm.. par phir bhi agar papa ne….
ATUL:Dr.Shashank kuch nehi karenge armaan ko…wooh yahan apne case ke liye aaya hain..aur trustees ne bheja hain..woh usse itni aasani se kuch nehi kar payenge……..
ANJALI: (she thought and felt atul was correct that without trustees order shashank cant do anything)
Haan… shayad tum theek keh rahe ho..
ATUL:Ab tum relax ho jau…
ANJALI: (she smiled)Thanks atul…pata nehi agar tum nehi hote toh…
ATUL:Main tumhare saath hamesha tha anjali aur hamesha rahonga,,,(seriously and with low voice)par shayad tumhe hi mujhpe bharosa nehi tha….

Atul was now a bit sad…anjali heard him and felt bad,she remembered her conversation with armaan and decided to give a try…

ANJALI:Atul…….i am sorry…really sorry…tumne hamesha mujhse itna pyaar kiya,mujhe khush rakha,mere saath diya,mere liya sab kuch kiya…..par main hi tumhe samajh nehi payi…
ATUL:Nehi anjali..tum ne kuch nehi kiya..main hi tumhare layak nehi..
ANJALI:Atul……..main tumhare layak nehi hoon…..
ATUL:Anjali yeh tum kya keh rahi ho,,(confused)
ANJALI:Mujhe bolne do…….please……..atul……….pehli baar jab maine tumhe dekha toh tum mujhe bilkul pasand nehi the,tum hamesha mere peeche pade rehthe the,meri aas paas rehthe the,meri body guard ke jaise rehthe the,mujhe yeh sab bilkul achcha nehi lagtha,mujhe laga yeh sab tum sirf dikhave ya phir cool banne ke liye kar rahe ho,is liye maine kabhi tumhe seriously nehi liya,aur haan jab maine tumhe mauka diya-hamare pehle date par,wahan bhi tumne kuch na kuch gadbad karthe rahe,……I felt……. u were not my type…tumhare plants,tumhara dressing style,tumhare harkathe,they were so irritating,I always thought ki tum jaise insaan ko kaun pasand karega ………kaun pyaar karega…..,

Atul was so sad hearing all that,he never wanted to hurt her,but he did,he was feeling embarressed…

ATUL:Sorry anjali..aaj ke baad main tumhe kabhi pareshan nehi karounga..promise…..
ANJALI:Yahi………….. tumhari yehi baat mujhe bahut achche lagne lagi…
ATUL: (confused)Kya…kya matlab……..
ANJALI:Jab bhi main armaan aur ridhima ko dekthi thi mujhe bahut jealousy hoti thi,mujhe lagtha tha ki kya mujhe bhi itna pyaar karne wala milega,mere itna khayal rakhega, ……..maine bahut socha…..tab mujhe ehsaas hua ki shayad mere liye yeh kisi ne pehle hi kiya aur aaj tak kartha rahan hain..aur mein hi bewakoof thi ,,,,wooh saamne tha aur main usse pehchaan nehi payi……jisse mera khayal hain….aur jisse mein bahut pasand karthi hoon,,
ATUL: (to himself)Yeh anajli kiski baat kar rahi hain… (to anjali)Achcha anjali,,kaun he wooh lucky guy……….
ANJALI:Tum abhi bhi nehi samjhe……. wooh…….tum ho atul………(catching his hand and stopped walking)tum……….tumne mere liye har wooh cheez ki jo ek ladki chahthi hain….shayad maine thodi deer se jana…I really like u atul….i think I lov………
ATUL: (atul was shocked but he thought about something)Anjali…..nehi…….please kuch mat kaho…..
ANJALI:Kya hua atul…main tumse pya..
ATUL: Nehi…. please anjali………main..main. jaa raha hoon………(he turns to go)
ANJALI: (stopping him)Par kyun,,,tum mujhse pyaar nehi karthe the,,,,,,,ya phir…ab nehi karthe ho……..
ATUL: (turning back)Anjali…..main tumse hamesha pyaar kartha tha,kartha hoon aur apne marthe dam thak karoonga…
ANJALI:Atul…….kya mujhse koi galthi hui hain…maine kuch…
ATUL: Nehi anjali tumne kuch nehi kiya……….
ANJALI:Phir..kya baat hain..mujhe nehi batoge…
ATUL: (thinking for sometime)Anjali…tum ab ek badi doctor ho-Dr.Anjali shashank gupta,jiske papa sanjeevni ke head hain (anjali was not getting what he wanted to say)……aur main abhi bhi ek intern hoon..jo fail ho gaya…..main tumhare liye sahi nehi hoon anjali…….tumhe toh mujhse bhi bahut achche ladke milenge……..
ANJALI:Par tum toh nehi miloge na atul(he was startled)………..tum mere baare mein aise sochthe ho,,,haan shayad agar mein wooh purani anjali hoti jisse sirf ek tall,fair,handsome,well educated,rich boy friend chachthi thi……..toh shayad aise hi sochti…par mujhe aaj us sab se badkar ek cheez chahiye..jo sirf tumhare paas hain..woh hain……..pyaar…..jo mujhe un bahut achche ladkon mein nehi milegi,,kabhi nehi…….aur yeh tum main intern tum doctor kya laga rakha hain…..tumhe bhi pata hain aur mujhe bhi ki kin halaton mein tum fail hue,ismein toh tumhari galthi bhi nehi,,u are a great doctor…and I know that …..atul……..mujhe sirf tumhare saath ki zaroorat hain..aur kuch nehi…
ATUL:Par tumhare papa..
ANJALI:Mujhe nehi pata ki papa kya kahenge aur wooh kya sochenge,…par mujhe lagtha hain maine tumhe chun kar sahi kiya hain…aur main hamesha tumhare saath doongi…promise….ab toh batao na atul…please…
ATUL: (getting convinced and smiling)Anjali…..wooh,,,mein……..tumse…bahut ………. (hesitating)
ANJALI: (hugging him)I love u atul………….
ATUL: (hugging her back but a bit uncomfortably)I ………..too …….love u ……..anjali……..
Anjali smiles at him,she was on top of world and so was atul but a bit sad,he wasn't still sure that anjali just accepted him,,…….. seeing this anjali understands and talks to him…
ANJALI:Atul kya tumhe mujhpe bharosa nehi hain..
ATUL:Anjali………mujhe tum par khud se bhi zyada bharosa hain…par …. main iss risthey ko kuch samay dena chahtha hoon…tumhare liye mere liye…hum dono ke liye,,,,taaki hum ek doosre ke baare mein jaan sake……
ANJALI: (playfully)Atul tum toh mere baare mein sab janthe hoo…..
ATUL: (seriously)Shayad nehi…maine kabhi nehi socha ki tum yeh sab…….
ANJALI:Atul………… kya tumhe mere pyaar pe vishwaas nehi hain………
ATUL:Nehi anjali… par mein ye chahtha hoon ki yeh vishwaas hamesha rahe,kabhi bhi na toothe…
kabhi bhi..issliye keh raha hoon…   
ANJALI:Hmmm..theek hain..tumhare liye toh main itna kar sakthi hoon….aur shayad hum dono bhi ek saath kuch time spend kar sakthe hain….par hum baaki sab ko toh bata sakthe hain na…
ATUL:Nehi…abhi nehi..mera matlab hain ki ab sab pareshan hain na…hum.hum baad mein bata denge…
ANJALI:Theek hain atul,,,,,,,jab sab saath hoonge tab sab ko kehenge…par tum mere saath donge na…
ATUL:Main hamesha tumhare saath rahoonga anjali…promise…
ANJALI:Main aaj bahut khush hoon attul…..bahut bahut khush….(hugging him again)
ATUL:Main bhi anjali……
ANJALI:Toh chale….main tumhe drop kardoongi..
ATUL:Main auto se ya taxi se chala jaunga…
ANJALI:Atul….please chalo na…mere liye..
ATUL:Theek hain anjali….
ANJALI:I love u atul..i love u so much…….(taking his arm and walking)
ATUL:I too love u anjali..

ATUL: (to himself)Kaash hum humesha aise hi saath rahe….

Nikki and abhi…..

Nikki was in parking ….she saw her car…it was punctured…….

NIKKI:Oh shit!!!car ka tyre puncture ho gaya..ab main ghar kaise jau….
ABHI: (whos coming from back and seeing her car)Nikki..main tumhe drop kardonga,,,chalo…
NIKKI:Thanks Mr.Modi ..par mujhe aapki meharbani nehi chahiye…main chali jaoungi…
ABHI:Dekho nikki bahut raat ho gayi hain,,,tumhe taxi bhi nehi milegi …chalo…
NIKKI:Maine kahan na mujhe aapki help nehi chahiye…
ABHI:Nikki…please..
NIKKI:Dr.Nikita malhotra…..aur waise bhi main kaise jau, aapko kya… I can handle myself..
ABHI:Dekho agar tumhe kuch ho gaya toh….
NIKKI:Toh…kya …kya ….agar mujhe kuch ho gaya toh…kya fark padtha hain..
ABHI: (catching her shoulders and pushing her back to car)Fark padtha hain..damn it ..bahut farak padtha hain……
NIKKI:Kyun..
ABHI:Kyunki main tumse bahut pyaar kartha hoon nikki,,,aur agar tumhe kuch ho jayega toh ,,,main jee nehi paunga…main mar…
Nikki keeps her hand to abhis lips….
NIKKI: (crying and holding his collar)Toh phir kyun abhi kyun tum mujhse abhi bhi itne door hoon….jab bhi main tumhe jiah ke saath dekthi hoon,toh main apne aap ko bahut lachaar samjhthi hoon,,,mere ankhon ke saamne tum uske saath…mein ye sab nehi dekh sakthi abhi…nehi…main tumse bahut pyaar karthi hoon and tumhe khona nehi chahthi hoon…
ABHI:Main jantha hoon nikki,,par main kya karoon….
NIKKI: (leaving his collar and hugging him)Tum usse divorce kyun nehi dete…hum phir se ek saath reh sakthe hain…abhi…
ABHI:Nikki..tumhe toh jiah ki tabiyat ke baare mein janthi ho na..main usse is halat mein akela chod do..
NIKKI: (leaving him)Aur main..tum mujhe akela chod sakthe ho….nehi abhi ….tum agar chahthe ho to tum yeh kar sakthe the par shayad tumhe mujhse zyaada jiah fi fikr hain…..
ABHI:Nikki please mujhpe bharosa rakho…all I need is just time…
NIKKI:Time…6 …6 mahine ho gaye abhi…ab aur kitna waqt chahiye tumhe..poori zindagi…..
ABHI:Ek baar tum meri bhi halat samjho nikki…
NIKKI:Tum meri halat dekho abhi….uss din se aaj tak ek pal bhi aisa nehi tha jab maine hum dono ke baare mein nehi socha….aur tumhe jiah ki chinta hain…meri nehi…………..
ABHI:Nikki please stop being childish..…….
NIKKI: (stops crying.leaving him and says louldy)Enough Mr.Modi ..enough shayad main hi pagal thi jo tum par phir se bharosa kiya..tumhari toh purani aadat haina dil todne ki..aur aaj bhi aap jeet gaye….(abhi tried to say something but nikki stopped him showing her hand and shouts at him)tum mujhse pyaar nehi karthe abhi…pyaar nehi karthe…..i hate u…I hate u ….(she goes leaving him)
ABHI:But I love u nikki I love u ….mujhe maaf kardena..

Anjali leaves atul at his home….they are talking in car…

ANJALI:Tumhe pata hain atul agar armaan ne aaj mujhse baat nehi kiya hota toh main kabhi bhi tumhe kuch nehi keh pata ..
ATUL: Armaan ne tumse bhi baat ki…
ANJALI:Haan..tumse bhi matlab…
ATUL:Ab main samjha…usne yeh party kyun rakha…toh yeh tha uska idea….(he remembered what he said in canteen to him and nikki)wooh…hamare baare mein itna sochtha hain na…
ANJALI: (understanding)Humko milane ke liya itna kuch kiya…..hes so sweet..
ATUL:Pata nehi anjali…hamare liye yeh sab karke wooh khud is sab mein fas gaya………
ANJALI:Haan mujhe bhi uski bahut chintha ho rahi hain….
ATUL:Its ok..anjali …sab theek ho jayega..bye…goodnight..
ANJALI:Goodnight atul… (kissing him on cheek,he blushes,he gets down and goes)

She goes thinking of the wonderful moments with atul….

ATUL:Kaash Dr.Shashank ne usse kuch nehi kahan ho……..

Back in shashanks cabin…

Shashank was in full temper and started shouting at armaan………

SHASHANK:Dr.Armaan…..what do u think of urself,sanjeevni mein wapas kya aa gayye,,phir se apne purane karthothe karne lage……yeh ek hospital hain….pub nehi ki koi party ho….how dare u …

Armaan was listening coolly…….

SHASHANK:Aap sanjeevni ke logon ko apni taraf karna chahthe hain……..yeh kabhi nehi hoga…….do u understand…

ARMAAN:Dr.shashank……..relax….bait jayiye….. ………….Aap itna chilla kyun rahe hain….aapki awaz toh party se bhi uncha hain…….
SHASHANK:Tumhari himmat kaisi hui yeh sab karne ki,
ARMAAN:Mujhe jahaan tak yaad hain..sanjeevni mein isse pehle bhi bahut baar parties hui hain..aur aap bhi unmein shamil hue the…
SHASHANK:Wooh purani baat hain…sanjeevni ab badal gaya hain…….
ARMAAN: Sanjeevni badal nehi gaya Dr.shashank …yahan ke log badal gaye hain…aap badal gayye hain..
SHASHANK:Shutup armaan…..
ARMAAN:Dr.armaan mallik…………waise is party se kissi bhi patient ko koi problem nehi hua… bas ek normal get-together hain….so whats the problem in it…….
SHASHANK:Aapko yeh sab masti-mazak lag raha hain…aur Sanjeevni ka poora staff bhi apne kaam chodke party kar rahe the ,,,,and u are asking whats the problem…u are the problem..u….I will not leave u nor I will leave them,un sab ko sazaa zaroor milegi…..
ARMAAN:Aapki beti ko bhi……….(shashank saw him seriously)Dr.shashank,,,,,,,,Party maine rakhi hain,,,,,aap un sabko kyun sazaa dene ki baat kar rahe hain…..jo sazaa deni hain aap mujhe deejiye….
SHASHANK:Vaah !!!!galti karthe hain aur phir sazaa mangthe hain….(he laughs)
galtiyan karna toh aapki aadat hain…aap galthi pe galthi karthe jayeenge aur hum bas dekhthe rahenge…I will not let this happen… aapne ek operation kya kardiya,,apne aap ko bada hero samjthe hain………..no Dr.armaan …no…pehle hi aapne jo meri beti ke saath kiya kya wooh kam hain…main yeh doobara nehi hone doonga,,
ARMAAN:Ridhima ko beech mein mat layiye Dr.shashank….
SHASHANK:Apni gandi muh se ridhima ka naam bhi mat lo….. maine tumse pehle bhi kahan hain aur aaj bhi keh rahan hoo.. main tumhe ab ek pal bhi yahan nehi dekhna chahtha…chale jau yahan se,sanjeevni se,hamari zindagi se….. just go…….
ARMAAN:Main itni aasani se nehi jaunga,main yahan apne kaam se ayaa hoon aur usse pura karke hi jaunga…yeh trustees ka order hain…….and no one can stop that..
SHASHANK:Fine….toh aap yahan se nehi jana chahthe…toh aapki sazaa puri sanjeevni ko milegi… main sabko keh doonga ki unhe kal se balki aaj aur abhi se unhe sanjeevni chod kar jana hoga….
ARMAAN:Aap aisa kuch nehi karenge…
SHASHANK:Main aisa kar saktha hoon…haan mujhe tumhe nikalne ka powers nehi hain..par unhe nikalne ka hain..and I will do it….aapki wajah se poora sanjeevi ke staff ko apni jobs chodni padegi…soch leejiye aap Dr.armaan mallik…sirf aapki wajah se…….

Armaan was tensed,how could he let all staff suffer because of him…….

ARMAAN:Kya chahthe hain aap??
SHASHANK:Wahi jo maine kahan….main aapko nehi nikal saktha…toh apko khud sanjeevni chod kar jana hoga….. ya phir poori staff……
ARMAAN: (he talked gaining courage again)Mere jaane se unhe koi problem nehi hoga iski kya gurantee hain….
SHASHANK:Guarantee …. main kal shaam ko yeh announce karoonga ………jab aap apni resignation denge….wooh bhi sabke saamne….
ARMAAN:Aap yehi chahthe hain na ki main yahan se chala jau,,………….toh theek hain..main sanjeevni ko chod kar chala jaunga … Dr.Shashank,.aur aap bhi apna wada yaad rakhiye…
SHASHANK:Of course Dr.Armaan sanjeevni ki staff ko kuch nehi hoga… promise..
ARMAAN:Kal aake mein sabke saamne yeh announce karoonga jaise aap chahthe hain….
SHASHANK:Toh kal shaam ko milenge Dr.Armaan……… akhiri baar….
ARMAAN:Zaroor Milenge Dr.shashank….

He leaves..

Shashank is happy and is smiling thinking that he is succeded in sending armaan out of sanjeevni….

Armaan is walking in corridor thinking of the day he came back and what has it turned in just few days… why him?????-That was what he thinking,but he didn't want anyone to get suffered just because of him…. all those moments flashed in his mind,,,,he remembered the day he left sanjeevni and now again he is the same state….

ARMAAN:Main haar gaya ridhima main phir se haar gaya…main apna vaada nehi nibha paya… main apni galti ke liye itni saare logon ko sazaa nehi de saktha…. mujhe maaf kardena,,,

(Song playing-sad)

Hum toh chale the dost banke…….
Jaane kahan dill mill gayye………..

He leaves sanjeevni….

A night with different endings….we see all of them in one screen…….

Atul and anjali are happy in love….
Nikki and abhi are trying to avoid their love….
Armaan is leaving all of them who he loves….

"Love" is what is connecting them….

What will happen next…in which angel will their lives take turn….?

Precap:

SISTER:Please Dr.Armaan aap mat jayiye,hum sab ko aapki zaroorat hain…
ATUL:Please armaan..
ALL: Please…
ARMAAN:Main faisla kar chuka hoon aur tum mein se koi bhi mujhe nehi rok sakthe….
ARMAAN:Main jaa rahan hoon…
VOICE:Aap ko kahin jane ki zaroorat nehi hain Dr.Armaan..

Please do comment………
Sri ..
please comment guys..
happy diwali..
sri...
hey sri
that was gr8 part
thanxs a lot for the PM
i so hate shashnk i knew that he will do something chep with armaan
finaly atul n anji r together
i wonder who is this person who stoped armaan from going
updat soon
nruti
Originally posted by arluver15

<FONT color=#ff0000>hey sri</FONT>
<FONT color=#ff0000>that was gr8 part </FONT>

<FONT color=#ff0000>thanxs a lot for the PM </FONT>

<FONT color=#ff0000>i so hate shashnk i knew that he will do something chep with armaan </FONT>

<FONT color=#ff0000>finaly atul n anji r together </FONT>

<FONT color=#ff0000>i wonder who is this person who stoped armaan from going </FONT>

<FONT color=#ff0000>updat soon</FONT>

<FONT color=#ff0000>nruti</FONT>

thanks nruti..
and for PM,my readers are very imp for me...
thanks...
happy diwali..
sri 😊
May This Diwali be as bright as ever.
May this Diwali bring joy, health and wealth to you.
May the festival of lights brighten up you and your near and dear ones
lives.
May this Diwali bring in u the most brightest and choicest happiness
and love you have ever Wished for.
May this Diwali bring you the utmost in peace and prosperity.
May lights triumph over darkness.
May peace transcend the earth.
May the spirit of light illuminate the world.
May the light that we celebrate at Diwali show us the way and lead us
together on the path of peace and social harmony
"WISH U A VERY HAPPY DIWALI"

sri ❤️
Originally posted by sri_4

May This Diwali be as bright as ever.
May this Diwali bring joy, health and wealth to you.
May the festival of lights brighten up you and your near and dear ones
lives.
May this Diwali bring in u the most brightest and choicest happiness
and love you have ever Wished for.
May this Diwali bring you the utmost in peace and prosperity.
May lights triumph over darkness.
May peace transcend the earth.
May the spirit of light illuminate the world.
May the light that we celebrate at Diwali show us the way and lead us
together on the path of peace and social harmony
"WISH U A VERY HAPPY DIWALI"

sri ❤️
thanxs a lot sri same to u
Edited by arluver15 - 14 years ago
hey sri gr8 part but one mistake take it as advice nikki always call abhi  in anger "Dr. Modi" not "Mr.Modi".Well i hope CV learn something from u.