Replies

Views

Users

Frequent Posters

Mithila_22 thumbnail
Anniversary 14 Thumbnail Group Promotion 6 Thumbnail + 3
Posted: 14 years ago
wonderful wonderful FF.... πŸ‘
mayank is more sadu here than in the show n nups is tooooo moch fun loving.....
awwesum FF....
yeah perfect title....mayank is really a mama's boy here....n by god maank doing 2000 times mantrajap....ohhh god....n sleeps at 10 n wakes up at 5 daily..............its really tooo much fo him....wheni was imagining that i ws laughing....i could see him like that....πŸ˜†
i loved samrat nups......they are really rocking.......loved their jodi yaar..... i was really having fun reading their convos.....just loved them t the core.....sammy is also tooo good....by god nups kitne pranks khel rahi hai....loved the last nups-gunji convo.....n sum1 is coming to see nups n i think tht too mayan...kya hoga mayank ka?....πŸ˜†
amazing FF....i really loved it to the core........m very happy nw......u made me happy otherwise my mood was not good after watching today's episode...
completely loved the FF....soooooooo soooooo sooooooooo nice....n i have become a fan of nups-sammy in ur FF....they are awwsum....
loved it loved it.....πŸ‘πŸ‘πŸ‘
Edited by taniyamiths - 14 years ago
preksha07 thumbnail
very nice intro....do cont. soon....and do add me to ur pm list.....
falak01 thumbnail
Anniversary 15 Thumbnail Group Promotion 6 Thumbnail + 3
hi adi..πŸ˜ƒ
nice update yaar...
loved the convo of sam and his dad...and his dad's dialogues were so funny..πŸ˜†πŸ˜†

and then nupur's prank on shukla n princi...was superb..🀣🀣
ha ha..poor princi n shukla...🀣
and nupur is really a smart girl,she knows abt sam's feelings for gunja!so will she do something for them??
and this ladke wale coming to see nupz...i guess nupur will be up with one more prank🀣

lovely update adi...πŸ‘
thanx 4 d pm..πŸ˜ƒ
inamdaar.sana thumbnail
love this...thankxx for pm
adi_gupta thumbnail

Originally posted by: preethis

wonderful part dear....

thx preet
adi_gupta thumbnail

Originally posted by: falak01

hi adi..πŸ˜ƒ

nice update yaar...
loved the convo of sam and his dad...and his dad's dialogues were so funny..πŸ˜†πŸ˜†

and then nupur's prank on shukla n princi...was superb..🀣🀣
ha ha..poor princi n shukla...🀣
and nupur is really a smart girl,she knows abt sam's feelings for gunja!so will she do something for them??
and this ladke wale coming to see nupz...i guess nupur will be up with one more prank🀣

lovely update adi...πŸ‘
thanx 4 d pm..πŸ˜ƒ

ya new pranke
adi_gupta thumbnail

Originally posted by: taniyamiths

wonderful wonderful FF.... πŸ‘

mayank is more sadu here than in the show n nups is tooooo moch fun loving.....
awwesum FF.... thx tanu
yeah perfect title....mayank is really a mama's boy here....n by god maank doing 2000 times mantrajap....ohhh god....n sleeps at 10 n wakes up at 5 daily..............its really tooo much fo him....wheni was imagining that i ws laughing....i could see him like that....πŸ˜†well he will be soon allright
i loved samrat nups......they are really rocking.......loved their jodi yaar..... i was really having fun reading their convos.....just loved them t the core.....sammy is also tooo good....by god nups kitne pranks khel rahi hai....loved the last nups-gunji convo.....n sum1 is coming to see nups n i think tht too mayan...kya hoga mayank ka?....πŸ˜†
amazing FF....i really loved it to the core........m very happy nw......u made me happy otherwise my mood was not good after watching today's episode...
even my mood was too sad watching the episode
completely loved the FF....soooooooo soooooo sooooooooo nice....n i have become a fan of nups-sammy in ur FF....they are awwsum.... thx yaar this is complement for me
loved it loved it.....πŸ‘πŸ‘πŸ‘

adi_gupta thumbnail

part 2

next morning

gunajn alwys wake up early morning only nups is the one who sleeps like no tomorrow well now gunjan

used to wake her with one song which she hated most.

gu-(near nups ear and sing in loud volume) utth jaag musafir ab bhor bayi
   ab rann kaha jo sovat hai
 utth jaag........

nu-gunjan muje sone de kyo tu subha subha ye sada sa ganaa gati hei  sonee de

gu-sing more loudly
  utth jaag musfir ab bhor bayi
  ab rainn kaha jo sovat hai
  jo sovat hai vo kovat hai
  jo jagat hai vo pavat hai

well this is not enouhg gunajn start singing more loudly and this is enough for nupur
 she wake up and scream -gunajn aaj tu nahin bacege ,roz ye sadaa sa item song suna ker mera saraa

din karab ker deti hai.aaj nahin chodgi tuje

and gunajn and nups runing like tom and jerry
 nups grab some cusion and throw them on gunjan but her bad luck
 well cusion hit her dad face  and well..............

well this time she stood their becoz she know this was very bad thing and now she is trying to calm

herself for the punishment

ved-nupur itne badi ho gayi hai ,lakin jasse jasse tu badi ho rahi hai teri akal utni hi kam ho rahi hai

,he bagwan is ladki ka kya hoga ,aaj tuje dekne ladke waley aa rahay hai or iske ye naatk kya hoga

as-dont treat her like that ,i know she is naughty but mature too.ok ,nupur mein tuje kal kahna bhool

gayi thi ke tuje dekne ladke waley aa rahey hai,aacha rishta hai ,or ladka bhi well settle hai .tuje acha

lagega.

nu-per ma mein abhi shadi nahin karne chati ,or abhi to mere study bhi complete nahin hue hai

ved-to phir tumne study mein to top kiya hai na every year isliye mein tum per proud karo or tumhe or

persude karo, apni less attendence ke liye ,ya phir bunk kerne ke liye hi famous ho tum

as- aap apni beeti se is tarh baat mat kijay ,mein janti hoon meri beti best hai ,ye vo kaam ker sakti

hei jo aam log nahin ker sakte , rotey hoon ko bhi hanssa sakte .she is the best infact my both

daughter are the best.

nu-mom theek hein mein shaam ko jaldi aa jogi

and they eat theri breakfast and left for college

gu-tuje bura laga na papa ne tujse rudely baat ke

nu-muje or bura arre nahi ,papa ke baat ka to kabhi nahin kyoki vo mujse bahut pyar karte hai isliye

sab se jyda naraj bhi hote hai.or phir apno ke baat ka bura mein to nahin manti.

gu-you r the best di

nu-or you r the worest gunjan ,mera din karab kardeti hai tu roj tera sadaa se saong suna ker.

at college
sam-hi gunjan

gu-hi sam

sam-gunajn kassie ho tum kel to milie hi nahin

nu-ye kya keh raha hai ,roz raat ko to tere dreams mein aati hai ,or phir bhi itna bada lie,very bad

sam

gu glare nups and left .

sam-kya nupur tere hote hue to muje lagta hai ke mein kabhi kush nahin rah sakta

nu-oh shut up ,yeh kah ke mere hone per he teri life set ho sakti hai ,teri mom ko set nahin karna kya

sam-ha yaar .

nu-per pehle mein us bakra ko set karo jo mujse milne aa raha hai ,and nups tell sam something

evening

we can see some people asking some address to some person

imagine sam as gardener

pe1- aree mali ye ved bushan ji ka ghar kaha hai

sam- are babuji yaha se teserra number ka makan hai babuji ka,per aap ko unse kya kaam hai babuji

pe1-hum tumhe kyo bataye

sam-aree babuji hum to aise hi pooch liya vo kya hei na nupur baby yehi aayi hui hai.

pe2-papa kyo na hum abhi usee dekh le

pe1- acha to kya tum usee bula doge

sam-na babhu ji ,hum nahi javgien ,kya pata unhe kab gussa aa jaye or vo kya patak de hamare sir per

pe1-kya kaha rahay ho

sam-arrey babuji ,nupur babyji ka gusse se to bagwaan bhi nahin bacha sakta.pata hai babuji ek baar

kissi ne unhe kaam karte hue piche se aawaj de to unhe itna gussa aaya ke aaj vo aadmi bol he nahin

sakta,or to or ek ladke ka haath galti se unhe touch kar gaya to unhone uska haath he todd diya

,bechara mere samne hi dard se tadap raha tha ,or to or el adami per to unhoone apna dog chod diya

tha ,bechra kitne burri tarah kata tha dog ney ussey.ab to jab se unka ilaaz suru hua hai ,tab se vo

kam marpeet karti hai varna to khir nahin thi logo ke ,do saal pagal khana mein raha ker aayi hai.

pe1-nahin tum jooth bol rahi ho ,humne to ladki ke barre mein sub kuch sahi suna hai

sam-babuji ub hamera to aapko batne ka farz tha ab aapko yakin karne hai to karo varne hamara kya

hai.

there are some lady also
lady-arre aap kyo nahi samaj rahey muje to is mali ke baat per yakkin ho raha hai ,kya pata vo such

me pagal ho .

per1-nahin muje yakin nahi ho raha hai

sam-arre uday baba aa gaye in se ppoch lo

ud-kya hua mali kaka

sam-arrey baba ye nupur ke baare mein kuch puchna chate hain

ud-make a scary face,nahin muje kuch naihn pata mein to usse janta he nahin ,kon nupur kaha ki nupur

,kassi,mein ja raha hoon

la-aary is kya hua,

la to per1 -je mein aap se kah rahi hoon ,muje kuch theek nahin lag raha hai ,ye ladka kassie baag

gaya

per1-is ladke ko kya hua

sam-ye bhi nupur baby ke julmo ka mara hua hai,ek baar galti se isne nupur per panni gira  diya tha

,tab nupur baby ne isee teen gantho tak naga paani mein kahadd rakh tha ......

per2-mummy muje nahin shaddi karne is ladki se chalo mummy ,papa chaalo muje nahin shaddi karne is

ladki se.

suddenly thy hear some one's shout

nupur and her friend shruti

sam-arre bagwan ab kya hua

we can see nups with a mota danda , and she run behind her friend

sh-nupur plz muje maaf ker di mein phir kabhi aisa nahin karogi.

nu-nahin nupur ke dictonary me maffi naihn hai ,aj tuje koi nahin bacha sakta

and shruti run where the person and sam standing

sh-plz malli kaka muje bacha lo ,nupur ko dora pada hai phir se......

per1-chalo chalo yaha se.

nu-shruti ,ruk and she throw the danda which hit the boy and then she pick again the danda and this

time lady well its enough for th person and they run from there.

for this part special thx to  deepe and kashish

Edited by adi_gupta - 14 years ago
little_dragon thumbnail
Anniversary 14 Thumbnail Group Promotion 4 Thumbnail + 2

yeh kaunsa item song hei !!!! aila gunjan is very irritating and shez proving to b nupz's sisy in nautanki n doing pareshani....

aur sam-nupz ka plan working very well... nupz nei haat hoda, kutte chode.. aila.. terrorist se toh kam nahi hei woh... kya kya explanation diya hei.. yeh uday bhaiiyaa bhi iss nautanki mei shaamil !!!!!!  🀣 

nupur ka dictionary bhi hei kya.. 🀣🀣🀣
aila... no maafi !!!!!!!!!  sweet acting kari usne aur uday, sam aur shruti ne,,,  🀣🀣🀣

mere peet mei dard horahi hei.. 🀣 ab toh nupur ko apni dady se do-theen maar toh padegi hi padegi.. 🀣🀣🀣

wonderful update... thanks for pm...
Edited by little_dragon - 14 years ago
little_dragon thumbnail
Anniversary 14 Thumbnail Group Promotion 4 Thumbnail + 2
Sorry for delay comments on part 1 :

YEh kya... 2000times jaap karni padegy.. ????????? ppity mayu... shilpa aunty ka  bheja mei dahi hei kya !!!!!!! itna superstitious !!!!!!!!!!!!!!!!!! 🀣  🀣  🀣  🀣  🀣   🀣  🀣

aila yeh kya... love marriage kiya tah shilpa aunty aur uncle ne ... !!!!!!! nahiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiii  🀣🀣🀣

maa kasam nupur is crazy.. yeh kya bola usne... papa in hospital aur surgery !!! aur idhar toh india cricket won toss and batting kei liye thaiyaar hei.... pity gal.. she wanted to jump in excitment par nahiii.. yeh prof shukla toh board ke saat jo naach rahe hei !!! 🀣🀣🀣
  yeh princi bhi bada ullu hei.... itna jaldi maan li and luckily gunjan get her chance to talk nahi toh khel ka choupat hota.... aur  sam toh sam hei.. kitna friendship nibharaha hei...

kyaaaaaaaaaaaaaa !!!!!!!!!!! nupz ko ladke wale dekhne aaarahe hei !!! funny,.. woh toh bachchi hei na !!!!!! aur yeh naya nautanki karegi apne wedding se bachne keliye.. hei na !!!!!!!!!