Created

Last reply

Replies

Views

Users

Frequent Posters

Kavi1982 thumbnail
Posted: 15 years ago
That was a really nice update. A nice twist. Vansh and Gunny  twins. Gr8! Hmm now Vidya has to pacify Peter let's see what happens.
-Tina- thumbnail
thnx sameera.....i am tina....you cld call me tina!!.......hey darwin...you could hv posted de next part na!!
sanyogita_a thumbnail
hey tina...awesome update!!  finally gunny  called  vidya by her name....
Kavi1982 thumbnail
Hey Tina went out and came back just now. Will update tomm. U can call me Vijaya. Take Care guys.
-bhootni- thumbnail
Anniversary 18 Thumbnail Group Promotion 6 Thumbnail + 4
k here me go lol

Though Vidya was glad to coming closer to solve Vansh's murder mystery, she was still worried about Gunny. She was a little distraught with Gunny ending their meeting but maybe he was right, she had to go talk to Peter first.

For the first time in her life, Vidya sneaked into the boys dormitory.

Vidya thinking: Vidya really shouldn't be here, lekin Peter seh abhi baat karni bhi zaroori hai. Ab lekin main usse kahan dhoondo.

As Vidya was walking...
-Tina- thumbnail

thnx sanyogita........alrty vijaya...

And nice part ........

SamLuvsSaRun thumbnail
Anniversary 16 Thumbnail Group Promotion 4 Thumbnail + 2

Guyz gr8 goin Especially princesssuma, Tina n Vijaya

Now heres my part

Vidya heard someone speaking.. It was Peter......

He was speaking abt her.

Peter- Maine Vidya ko Capt. Randhawa ke saath dekha....

Rummy- To Boss isme kaunsi badi baat hai. Hum sab log ek dusre ke saath dikhayi dete hai. Malla Akriti ke saath, Akriti Capt. Abhimanyu ke saath, Capt. Abhimanyu SD ke saath, SD.......

Malla- Aap phir se shuru ho gaye Rummy bhaiya......

Peter- Arre dude par maine abhi abhi Vidya aur Capt Randhawa ko saath dekha... Shayad koi meeting chal rahi thi dono ke beech.. Peter was laughing as he said it..

Malla- Tumhe sharam nahi aati Vidyaji ke baare nein aisi baat karte hua. Agar unhe pata chal gaya to unhe kitna bura lagega.....

Peter-Arre maine aisa kya wrong what you call it galat kaha.. Jo dekha wahi kaha.. Aisi kaunsi baat hai jo humse nahi kar sakti Vidya. Kya hum uske friends what you call it dost nahi hai....

Malla- Unki koi majboori hogi.......

Peter- Aisi kaunsi majboori hai jo sirf Capt. Randhawa se hi kehkar solve hoga

Rummy-Boss agar tumhe yeh sab jaana hai to Vidya ko hi jaakar pooch lo. Par ab so jaao please....

Vidya was stunned after what she heard.. She alwayz felt tht Rummy was tht way but today she had seen a new side of Peter

She felt like cryin.. Her eyes filled up... Vidya came running towards her room. The only thing she didnt know tht Capt. Randhawa had seen her cryin... He didnt know  what was the problem now..............

Kavi1982 thumbnail

Heres my update. Hope you guys like it. Must say the story is shaping well .

The next day Vidya decided to go to a temple in the town. With the threats, the relevation that  Vansh & Gunny were brothers & the  talk that she heard in the boys hostel Vidya was really disturbed. The only place where she could get peace was a temple. Since it was a Sunday she could go. She took the neccessary permission from Maj.Sharma and left early in the morning before the other cadets woke up. She didnot feel like meeting any of her friends that day. She was really upset. 

Gunny had got a call from his informer to meet him the previous night. He decided to take Abhimanyu with him. With Gehlot free he didnot want to take any chance of going out alone. They already had enough of problems with eagle.  The last time when he stepped out of academy he was attacked and was unable to meet his informer. He didnot want a repeat of it. Going out alone would be stupidity. He was was not aware that Vidya had gone to the town alone.
Edited by Darwin - 15 years ago
-bhootni- thumbnail
Anniversary 18 Thumbnail Group Promotion 6 Thumbnail + 4
wow the story is coming out pretty cool and interesting. Good Job Everyone!!!!

k so my part...
As Gunny was leaving in his jeep along with Captain Abhimanyu, he realized that Major General Gaur had told him to convey his message to Rummy.

Gunny: I'm sorry Captain, par mujhe ek zaroori kaam yaad agaya hai, main bus atta hoon do minutes me.

Abhi: Don't worry Captain, hum aapka yahin intezar karte hain

Gunny nodded towards Abhi and got off the jeep. It was Sunday today, so he was sure Rummy would be in his dorm room sleeping, so he decided to go there. To his surprise, Gunny did not find Rummy in his room, he decided he was getting late but will give one last shot in the cafetaria.

Cafetaria

Akriti: Yeh Vidya shot seh bahar kahan hai, subhe se frame mein dekhi nahi rahi hai

Peter: Shahyad woh abhi bhi Captain Randhawa ke saath meeting, woh kya kahtein hain, mulakat kar rahi hogi

-Tina- thumbnail
Super kool!!!
Akriti-Captain Randhawa ke saath shot?...ab yeh kaisa scene hain??

Peter--Romance...what do you call it pyar ka scene hain...kal raat maine un dono ek saath dekha....lights out ke baad....akele...ground ke piche..

Purvi--Kya?? peter yeh kaise battein kar rahe hoon tum..

Peter-Seriosuly Purvi.....yehi sachh hian....Captain sir aur Vidya ke bich koi khichdi pak rahi hain..

Gunny standing at the door clenched his fist....he was really angry.....

He entered the cafetaria

Captain Randhawa--Cadet Sabnis.....main aapse mein akele mein baat karna chahonga..

Peter got full tensed....

Peter-Sir woh main..woh actually...

Captain--15 minutes in my room...i'll see you there..

Peter put his head down.....

Peter-Yes sir!!

Abhi--Lekin achanak kya hua?

Gunny-Hum aaj nahi jaa sakte......mere informer ne mujhe bas abhi phone kiya...koi hain jo humein iss waqt follow kar raha hain....hum kisi aur din jayengey..its not safe..

Abhi--Jaise aap theekh samjhe captain..

Peter-May I come in sir?

Gunny gave him a stare...and nodded..

Gunny--Dekho Cadet......main yeh sab karna nahi chatha....lekin aap ke liye jo mazak hain woh kisi ke liye bahut badi baat hoo sakti hain...main jaanta hoon aap is baat se nakhush hain ki vidya aapse apni battein nahi share karti lekin army ka ek usool hain cadet....apne saathi par vishwas karo...kabhi kabhi woh majboor hotey hian ....woh aapse chathe huye kuch nahi kehte...appke salamati ke liye!!

Peter felt ashamed..

PEter-Sorry sir!!

Gunny-Main aapse wada karta hoon cadet...waqt anney par main khud aapko sab batonga....tab tak jus believe in me....aur mere liye aur problems create mat karo......aise battein karke aap meri problems bada rahein hain....thekhe meri parwa na karo.....lekin vidya...aggar meri problem badti hain toh vidya ke double badti hian....please co-operate with us cadet...

Peter-I am sorry sir...aap jaisa kahengey main waisa karonga...

Gunny-Thankyou and dismiss..

Peter turned to go

Gunny-Ahhh cadet ....woh cade saxena kahan hain??

Peter-Pata nahi sir....woh subah se nahi dekhi.......woh kahinn bahar gayyi hain..

Gunny-KAhan??

Peter-Pata nahi sir..

Gunny--Ksii se toh kaha hoga...kisi se permission liye bagair bahar gayyi hiain??

Peter-Pata nahi sir..shayad maj sharma ko bata kar gayyi hogi...ya phir aise hi chali gayyi hogi...

And peter left..

Gunny found out from maj.sharma that vidnoe to the temple..

gunny-Major woh Cadet Vidya saxena academy se gayab hain!!

Major--NAhi captain...woh mujhse permisiion lekar mandir hain..

Gunny drove as fast as possible to the temple...

As he entered the temple he looked for her....he finally saw her weeping in one corner....she looked sad and exhausted!!